ekterya.com

कैसे स्कूल में एक बहुत ही स्त्री की लड़की हो

यदि आप एक लड़की हैं जो स्कूल में है और बनना चाहती है अधिक

स्त्रैण दिखने के बजाय, ये कदम आपकी मदद कर सकते हैं। पढ़ना जारी रखें

चरणों

Video: विष्णु पुराण के अनुसार किन 4 तरह की स्त्रियों से शादी नहीं करनी चाहिए

स्कूल में रहो एक गली गर्ल नाम वाली छवि चरण 1
1
शाम को जाने से पहले सुबह में गर्म पानी के साथ अपना चेहरा धो लें ताकि आप ताजा लग जाए आपकी त्वचा को सूखने से रोकने के लिए मॉइस्चराइजिंग लोशन लागू करें, क्योंकि आप सूखी त्वचा नहीं करना चाहते हैं! आपको त्वचा देखभाल उत्पाद, जैसे कि प्रोएक्टिव, क्लीन ब्रांड, का उपयोग करना चाहिए स्पष्ट, या किसी भी उत्पाद है कि आपकी त्वचा पर काम करता है!
  • स्कूल में रहने वाली एक लड़की के रूप में शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    प्यारे और स्त्रैण देखने के लिए हर दिन अलग-अलग हेयर स्टाइल करें परिष्कृत और सुंदर हेयर स्टाइल बनें कंघी या ब्रश के साथ अपने बाल कंबल यदि आपके पास लोहा, लोहा या ड्रायर का कर्लिंग है, तो उन्हें अपने बाल ठीक करने के लिए उपयोग करें। यदि आप उज्ज्वल बाल चाहते हैं, तो इसे शैम्पू का उपयोग करने के बाद ठंडे पानी से धो लें। इससे आपके बाल उज्ज्वल और साफ दिखेंगे फिर, कुछ परिष्करण छूएं (बाल सामान) जोड़ें। अपने बालों पर धनुष या फूलों का उपयोग करें वे सुंदर और सुंदर दिखने में आपकी मदद कर सकते हैं।
  • इमेट स्कूल में रहो एक गर्लली गर्ल स्कूल चरण 3
    3
    थोड़ा मेकअप का उपयोग करें मेकअप एक महिला लड़की का आदर्श उदाहरण है श्रृंगार का उपयोग करने के लिए कुछ नई तकनीकों को जानने के लिए YouTube पर कुछ वीडियो देखें। आपको अपने होंठों को खुर से रखने के लिए हमेशा एक होंठ बाम का इस्तेमाल करना चाहिए और उसके बाद थोड़ा सा होंठ चमक का इस्तेमाल करना चाहिए चमकदार और उज्ज्वल देखो अपने होंठ करने के लिए इसके अलावा, उन्हें देखभाल के लिए कुछ मक्खन या क्रीम का इस्तेमाल करने के लिए उन्हें हाइड्रेट करें। यदि आप अपने होठों पर थोड़ा सा रंग चाहते हैं और आप उज्ज्वल होंठ प्यार करते हैं, तो कुछ होंठ चमक का उपयोग करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
  • छवि एक स्कूल में 4 लड़कियों के लिए एक Girly लड़की शीर्षक शीर्षक
    4
    कुछ सुंदर जूते पहनें जूते महान हैं हालांकि, यह पानी के जूते नहीं है, लेकिन टखने की ऊंचाई पर और घुटने की ऊंचाई पर जूते जूते एक स्कर्ट या पैंट के अंदर बहुत ही अच्छे लगते हैं। स्कूल में स्मार्ट देखने के लिए मिठाई का उपयोग करें यदि आप एक अच्छी तरह से परिभाषित तरीके से फैशन के लिए अपना अच्छा स्वाद दिखाते समय खूबसूरत दिखना चाहते हैं, तो भैंसों की एक अच्छी जोड़ी का उपयोग करें वे एक स्कर्ट के साथ बहुत अच्छी तरह से गठबंधन करते हैं। हालांकि, एड़ी से बचें, क्योंकि वे अपने पैरों को चोट पहुँचाते हैं और घुटने में समस्याएं पैदा करते हैं। हालांकि, उच्च ऊँची एड़ी के जूते या छोटे एड़ी पहनना ठीक है
  • Video: बिना किसी मंत्र के लड़की आपके वश में । बिना मंत्र करें किसी को भी वश में

    स्कूल में रहो एक गर्ल लड़की नाम वाली छवि चरण 5
    5
    कपड़ों के कपड़े पहनो जो अच्छे दिखते हैं और यदि आपके स्कूल में आपको वर्दी पहनना पड़ने की ज़रूरत नहीं है जींस की एक जोड़ी और शीर्ष पर एक अच्छा जैकेट या स्वेटर के साथ एक शर्ट पहनें आपको अपने कपड़े से मुक्त महसूस करना चाहिए (लेकिन बहुत ज्यादा नहीं) एक हड़ताली पट्टा (एक अलंकृत या नीयन का पट्टा, आदि) के साथ आरामदायक कपड़े भी प्रभावशाली लग सकता है अगर आप उन्हें ठीक तरह से संयोजित कर सकते हैं।
  • स्कूल में रहो एक गली गर्ल नाम वाली छवि चरण 6



    6

    Video: शादी के बाद स्त्री की गांड बड़ी क्यों हो जाती है _shadi ke badd ladkio ki gand kyu badd jati hai

    यदि आप एक ऐसे स्कूल में हैं जिसकी आवश्यकता है कि आपके छात्रों को एक समान पहनना है, तो अपने जीवन को जीवन में लाएं। एक सुंदर और स्त्री स्कार्फ पहनें या शीर्ष पर एक आराध्य जैकेट या स्वेटर पहनें अपनी वर्दी को सुस्त और बैगीदार न दिखें, उन्हें जितना संभव हो उतना ज़िंदा बना लें। यदि आपका स्कूल आपको ऐसा करने की अनुमति नहीं देता है, तो सामान्य रूप से अधिक स्त्रैण व्यवहार करें। अपने पैरों को पार करें, देखें कि क्या आपके बाल अच्छी तरह से कंघी हैं और बालियां, हार (कई, केवल एक ही नहीं) और एक या दो कंगन पहनते हैं। ऐसा करने से आप अधिक महिलाएं देखेंगे (हालांकि, इसे ज़्यादा मत करो, क्योंकि आप दूसरों को पसंद नहीं करेंगे, यदि आप घबराहट की तरह व्यवहार करना शुरू करते हैं)!
  • स्कूल में रहो एक गली लड़की नाम वाली छवि चरण 7
    7
    सहायक उपकरण का उपयोग करें उज्ज्वल, रंगीन और रंगीन झुमके, कुछ रंगीन कंगन या बहुत आकर्षक कंगन और अच्छी गुणवत्ता का एक अच्छा हार पहनें। यदि आपका बैग उबाऊ दिखता है, तो इसे सजाने के लिए। रचनात्मक और कलात्मक शैली को जोड़ने के लिए कुछ प्यारे पिंस और चाभी के छल्ले डालकर या कपड़े के विभिन्न टुकड़े सीना दें, लेकिन महिलाएं
  • स्कूल में रहने वाला एक बच्चा लड़की चरण 8
    8
    अपने नाखूनों को तेज करें फ्रेंच मैनीक्योर अच्छे हैं क्योंकि वे परिष्कृत और सरल हैं आप एक रंगीन डिजाइन जोड़कर या उज्ज्वल या ज्वलंत रंग का उपयोग करके अपने नाखूनों पर कुछ हड़ताली कोशिश कर सकते हैं।
  • स्कूल में रहो एक गर्ल लड़की नाम की छवि चरण 9
    9
    अनुग्रह के साथ चलें और मुसीबत में अक्सर मत जाओ अपने कूल्हों को बहुत अधिक मत चलो, क्योंकि यह बहुत परेशान और अजीब हो सकता है इसके अलावा, स्कूल के चारों ओर कूद या भाग न लें। सब के बाद, महिला लड़कियों को भी प्यारा है और क्या आप सोचते हैं कि मुसीबत में उतरना (छोटी चीजों के लिए भी) प्यारा, मीठा और निर्दोष है?
  • स्कूल में रहने वाला एक बच्चा लड़की 10 में कदम रखें
    10
    क्रूर या स्नोबी मत बनो। ऐसा व्यवहार न करें जैसे कि आप अचानक प्रसिद्ध और अमीर हो। क्रूर होने के नाते आप अपने दोस्तों से दूर ले जा सकते हैं। आपको दयालु होना चाहिए नए दोस्त बनाओ और मज़े करो!
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो
    • दरअसल, आपको अप करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन थोड़ा मस्करा, ब्लश, होंठ ग्लोस, आदि का उपयोग करके आप बहुत प्यारे लग सकते हैं।
    • प्रभावशाली केशविन्यास के साथ प्रयोग
    • देखो कि अन्य लड़कियां क्या करती हैं यदि आप ऐसा कुछ करते हैं जो आपको बेहतर बना सकता है, तो ऐसा करें हालांकि, आपको उन्हें ठीक से प्रतिलिपि नहीं करना चाहिए, क्योंकि आपको याद रखना चाहिए कि महिला होने के बारे में स्वयं होने वाला है! हालांकि, अन्य लोगों के विचारों को लेना आपके लिए बुरा नहीं है (और कई समस्याओं में नहीं आना, क्योंकि दूसरों को लगता है कि आप खराब प्रभावशाली होंगे)।
    • स्त्रैण होने का मतलब हमेशा इसका मतलब यह नहीं है कि आपको गुलाबी, बैंगनी और नीले जैसी स्त्री रंगों का उपयोग करना होगा। पेस्टल रंगों से आगे बढ़ो और, उन रंगों के बजाय, एक नीयन रंग का उपयोग करके आपको आंख को पकड़ने वाला मोड़ मिल सकता है।
    • आपको हमेशा मैत्रीपूर्ण होना चाहिए यदि कोई क्रूर है, तो उससे पूछें कि ऐसा क्यों है यदि वह श्रेष्ठता के साथ मुस्कुराता है या आपको बताती है कि वह नहीं है, तो उसे अच्छे से बताएं, क्योंकि यह संभव है कि लोग उसके लिए कुछ भी नहीं करने के लिए क्रूर हैं। फिर, छोड़ो।

    चेतावनी

    • यह संभव है कि लोग सोचें कि आप झूठे हैं। सावधान रहें यह आपके रिश्ते को भी प्रभावित कर सकता है, इसलिए मुझे पता है कि आप जितना संभव हो उतना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com