ekterya.com

एक किशोरी के रूप में हिप्पी लड़की कैसे होनी चाहिए

क्या आप एक लड़की हैं जो एक हिप्पी की तरह ड्रेसिंग करने में दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन यह नहीं पता कि कहां से शुरू करना है? कुछ सुझाव और विचारों के लिए इस लेख पढ़ें!

चरणों

Video: El Sargento De Hierro (Heartbreak Ridge) - Clint Eastwood - Langosto

जब आप एक हिप्पी गर्ल हो` class=
1
अपने बालों को बढ़ने दें आप एक ब्रैड का उपयोग कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि आप अपने बाल को साफ और ब्रश रखते हैं आप इस तरह के शाकाहारी शैंपू या शैंपू कि जानवरों पर परीक्षण नहीं किया गया है के रूप में पर्यावरण के अनुकूल शैंपू का उपयोग करने के अपने बालों को धोने की कोशिश है। बाल सामान के लिए आप हिप्पी सिर, पंख या फूल का उपयोग कर सकते हैं। हिप्पियों के बीच शेविंग आज पहले से ही सामान्य है, लेकिन 60 के दशक और 70 के दशक में नारीवादियों और हिप्पी उसके खिलाफ थे। हिप्पी प्रकृतिवादी हैं, इसलिए यदि आप एक क्रांतिकारी व्यक्ति हैं, तो दाढ़ी नहीं करें। यह दिल के बेहोश के लिए नहीं है, लेकिन सच हिप्पी दाढ़ी नहीं करते। रचनात्मक होना याद रखें!
  • जब आप एक हिप्पी गर्ल हो` class=
    2
    रंगे ब्लाउज पहनें, कम वृद्धि वाले पसीना और प्यार और शांति के प्रतीक। 60 और 70 के दशक के बैंड शर्ट अच्छे हैं आप बहते स्कर्टों का उपयोग कर सकते हैं जो रंगीन हैं यदि आप भी flared पैंट का उपयोग करना चाहते हैं यदि आप पुराने स्कूल से हिप्पी लग रहे हैं, तो आप जीन्स पहनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे फाड़े हैं। आप पैच भी उपयोग कर सकते हैं हिप्पी कपड़े देखने के लिए आप पुराने स्टोर पर जा सकते हैं। मज़ेदार याद रखें और अपनी शैली देने से डरो मत।
  • जब आप एक हिप्पी गर्ल हो` class=
    3
    कई हिप्पियों को नंगे पैर या सैंडल होना पसंद है। ठंडे मौसम में आप अपने पैरों को गर्म रखने के लिए और इसे हिप्पी देखो देने के अलावा मोकासिन या लोफ़र ​​शैली के जूते पहन सकते हैं।
  • जब आप एक हिप्पी गर्ल हो` class=
    4
    रंगीन कंगन का उपयोग करना महान होगा बेल्ट, टोपी, कंगन, झुमके और अन्य सामान जैसे रंगीन सामान उन्हें आपकी अलमारी में जोड़ना अच्छा होगा। झुमके के लिए आप पंख की बालियों का उपयोग कर सकते हैं या जिनके पास शांति का संकेत है।



  • जब आप एक हिप्पी गर्ल हो` class=
    5
    पर्यावरण का प्यार और सम्मान प्यार प्रकृति! हिप्पी पर्यावरण को बचाने और इसे नष्ट नहीं करना चाहते हैं! रीसाइक्लिंग एक चाहिए इलाज और पुनर्नवीनीकरण सामग्री का उपयोग करें जानवरों का बचाव और त्वचा का उपयोग करने के खिलाफ विरोध। यह शाकाहारी या शाकाहारी है जीवित प्राणियों का आदर करना
  • जब आप एक हिप्पी गर्ल हो` class=
    6

    Video: Author, Journalist, Stand-Up Comedian: Paul Krassner Interview - Political Comedy

    दवाओं के बारे में अपनी राय बनाएं: 60 के दशक में, हिप्पियों संस्कृति में दवाओं ने बड़ी भूमिका निभाई थी ध्यान रखें कि कुछ गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं पैदा कर सकते हैं और कुछ अवैध हैं लेकिन आपको हिप्पी होने के लिए ड्रग्स लेने की ज़रूरत नहीं है, ध्यान करना बेहतर है, अलग-अलग दर्शन और विचारों के बारे में किताबें पढ़ना बेहतर है।
  • जब आप एक हिप्पी गर्ल हो` class=
    7
    याद रखें कि हिप्पी बनने का कोई सही या गलत तरीका नहीं है। बस अच्छा लग रहा है और अपने आप को उन विचारों का पालन करने के लिए धक्का न दें जिनसे आप सहमत नहीं हैं। बस अपने आप हो!
  • युक्तियाँ

    • शांति और प्यार की एक प्रकृति है, इस ग्रह पर सभी के लिए सम्मान है।

    चेतावनी

    • हर कोई आपकी राय स्वीकार नहीं करेगा, लेकिन यह ठीक है। आप जो भी महसूस करते हैं वह सही है और दूसरों को यह बताएं कि यह ठीक है और यह गलत है या वे आपको हंसते हैं। अपने आप को रहो!
    • अधिकांश दवाएं खतरनाक और अवैध हैं, कई दवाएं दीर्घकालिक समस्याओं जैसे मस्तिष्क क्षति, कैंसर और मौत भी पैदा कर सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com