ekterya.com

बहुत सफेद त्वचा होने के दौरान अच्छा कैसे दिखता है

केटी पेरी, एमा स्टोन, मैडोना, निकोल किडमैन और टेलर स्विफ्ट सिर्फ सुंदर हस्तियों जो बाकी की तुलना में हल्का त्वचा है में से कुछ हैं। एक बहुत ही सफेद त्वचा के साथ अच्छे दिखने के लिए, पहली चीज यह धारणा छोड़ देती है कि यह एक दोष है। बहुत सफेद त्वचा आपको क्लासिक, हड़ताली और अनोखी दिखती है आप इस त्वचा टोन के साथ अच्छे लग रहे करने के लिए कैसे जानना चाहते हैं, तुम सब करने की ज़रूरत सही मेकअप और कपड़े का उपयोग अपने सुंदर उपस्थिति का अधिकाधिक लाभ उठाने के लिए है।

चरणों

भाग 1

सही मेकअप पर रखो
पीले स्किन चरण 1 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
1
एक तटस्थ स्वर के आंखों के छायांकन का उपयोग करें यदि आपके पास भूरे, नीले, हरे या भूरे रंग के आँख हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, यह जरूरी है कि आप आदर्श रंग के रंग चुन लें। बहुत स्पष्ट त्वचा होने से एक खाली कैनवास होने जैसा होता है: आपके हल्के त्वचा के रंग के कारण रंग आपके अंदर बहुत ज्यादा खड़े होंगे। बहुत अंधेरे त्वचा वाला कोई व्यक्ति अधिक उज्ज्वल मेक-अप के साथ अच्छे दिख सकता है, लेकिन स्पष्ट त्वचा वाला कोई व्यक्ति नहीं करता है। एक पागल रंग चुनने के बजाय, एक गहरा स्वर की कोशिश करें तटस्थ रंग जैसे कि भूरा और बैंगनी टन कभी भी बुरा नहीं लगते।
  • याद रखें कि यदि आपके पास बहुत ही हल्की त्वचा है, तो हल्का मेकअप बेहतर लगता है। मेकअप हल्की त्वचा वाले किसी व्यक्ति के साथ अधिक देखने की आदत है, इसलिए आप थोड़ा सा नीली आंखों के छायाएं के साथ शानदार देख सकते हैं।
  • नीले, पीले या बहुत हल्के भूरे रंग के टन से बचें, क्योंकि वे अपने प्राकृतिक रंग का चेहरा वंचित करते हैं
  • पीले स्किन चरण 2 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    2
    सही आईलिनर चुनें भूरे या भूरे रंग की आंखों का चमड़ा बहुत सफेद त्वचा पर प्रभावशाली दिखता है। ब्राउन एक रंग है जो आंखों को प्रकाश डालता है, लेकिन काले रंग के रूप में मजबूत नहीं है, एक रंग जिससे हल्की त्वचा और श्रृंगार के बीच एक अत्यधिक कंट्रास्ट पैदा हो सके।
  • हालांकि, ब्लैक आईलिनर एक व्यक्ति पर बहुत स्पष्ट त्वचा के साथ खूबसूरत दिख सकता है, जब तक कि इसे थोड़े से इस्तेमाल किया जाता है आईलिनर के साथ आंख को घेरने के बजाय, केवल ऊपर या बाहरी कोनों को चित्रित करने का प्रयास करें त्वचा की टोन के बावजूद, आंखों के पूरे आकृति को काला के साथ चित्रित करना, उन्हें छोटे लग सकता है। आप टेलर स्विफ्ट की बिल्ली मेकअप की कोशिश कर सकते हैं ताकि आपकी आंखें बहुत बड़ी लग जाए।
  • आप एक मेकअप ब्रश का उपयोग थोड़ा सा eyeliner को चलाने के लिए कर सकते हैं ताकि यह आपकी त्वचा में शामिल हो और कम विपरीत बनाता है
  • 3
    डार्क काजल पर रखें अंधेरे या काले काजल भी आंखों से बाहर निकल सकते हैं यदि आपके पास बहुत ही सफेद त्वचा है मस्करा से बचें गहरे भूरे रंग, बेर या नीले रंग और काले रंग का काला रंग चुनें। यह आपकी पलकें और आपकी आंखों को आपकी सफेद त्वचा के विपरीत खड़े होने में मदद कर सकता है आप अपने पलकों से अधिक का लाभ लेने के लिए मात्रा के साथ काजरा के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं और अपनी आँखें खड़े हो सकते हैं।
  • यदि आप एक हल्के रंग का मस्करा पहनते हैं, तो आपकी आंखें बहुत ज्यादा नहीं खड़ेगी
  • पीले स्किन चरण 3 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    4
    सुनिश्चित करें कि आपकी त्वचा के लिए आधार उपयुक्त है एक आधार जो आपकी त्वचा की टोन के साथ नहीं जाता है, जो भी हो, कभी अच्छा नहीं लगता। आपके प्राकृतिक स्वर से थोड़ा अलग रंग भी मजबूर हो जाएगा, अगर इससे पहले आप एक नारंगी राक्षस में नहीं बदलते हैं "चीनी मिट्टी के बरतन" या "स्वर्गदूत" स्वर से शर्मिन्दा न हों वे एक अंधेरे स्वर से बेहतर दिखते हैं और अपने प्राकृतिक चमक को उजागर करते हैं
  • बहाना मत करो गहरा आधार का उपयोग करते हुए एक गहरा त्वचा टोन करने की कोशिश करने से आपको थोड़ा सा मूर्ख दिखाई देगा।
  • पीले स्किन चरण 4 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    5

    Video: फटाफट झुर्रियां दूर करने के आसान और असरदार उपाय Home remedies to remove wrinkles

    ब्रांसर के साथ या लाल के साथ अतिरंजित मत करो। यदि आप इसे इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको ब्रॉन्जर का विस्तार करना चाहिए। गाल के नीचे और ठोड़ी के नीचे एक छोटा सा प्रकाश ब्रॉन्सर आपके चेहरे को पतला दिखने के लिए पर्याप्त होगा यदि आप बहुत अधिक पहनते हैं, तो आप जोखिम की तरह दिखते हैं कि आपके चेहरे पर गंदगी है। गाल, नाक और ठोड़ी की नोक पर लाल आपके गाल को उजागर करता है, नाक बनाता है और ठोड़ी पतली दिखती है। एक बहुत हल्का गुलाबी टोन अच्छे परिणाम देता है
  • यदि आप उनका उपयोग करने का निर्णय लेते हैं तो तन को मिटाना और अच्छी तरह से लाल होना सुनिश्चित करें।
  • पीले स्किन चरण 5 के साथ अच्छे दिखें वाला शीर्षक चित्र

    Video: एक चुटकी नमक से चेहरे को चमकाने के चमत्कारी उपाय। Home remedies for beautiful face in hindi.

    6
    छिपानेवाला का उपयोग करने पर विचार करें छिपाने वाला व्यक्ति आपके जीवन को बचा सकता है जब काले घेरे और दांत गायब नहीं होते हैं, क्योंकि वे बहुत सफेद त्वचा पर अधिक स्पष्ट दिखते हैं। इसके अलावा, यह सूर्य की वजह से हुई क्षति को कवर करता है Freckles को कवर करने के बारे में चिंता मत करो वे बहुत अच्छे लगते हैं! उनका फायदा उठाओ!
  • हालांकि, अगर आपके पास छिपाने के लिए अपरिपक्व या मुंह नहीं है, तो आप छुपाने वाले को अनदेखा कर सकते हैं
  • पीले स्किन चरण 6 के साथ अच्छे दिखें चित्र शीर्षक
    7
    चमक या हल्के रंग की लिपस्टिक का उपयोग करें गहरे रंगों का उपयोग करके आप एक पिशाच की तरह दिख सकते हैं एक हल्का गुलाबी स्वर या एक आड़ू स्वर औपचारिक और आकस्मिक अवसरों के लिए बहुत अच्छा लग रहा है। लाल लिपस्टिक अपवाद है, क्योंकि यह बहुत सफेद त्वचा पर बेहतर लग रहा है और महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए एकदम सही है। टेलर स्विफ्ट को हल्का लाल लिपस्टिक के साथ कैसे दिखता है, इसके बारे में सोचें
  • आप उन्हें झुकाव करने के लिए होंठ लाइनर का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • पीले स्किन के साथ देखो गुणा शीर्षक छवि 11



    8
    स्प्रे ब्रॉसर से बचें अगर आपको आपकी त्वचा की टोन पसंद नहीं है, तो ध्यान रखें कि स्प्रे बहुत सफेद त्वचा पर बहुत बुरा लग सकता है, क्योंकि यह आपको कमाना के बजाय नारंगी रंग देता है। प्रकृति में तन के लिए हमेशा बेहतर होता है, लेकिन ऐसा करने से कुछ दीर्घकालिक नुकसान होते हैं जिन पर कोई ध्यान नहीं देता। सूरज के नीचे एक लंबी अवधि त्वचा के लिए कैंसर का कारण बन सकती है (जो स्पष्ट रूप से अधिक स्पष्ट त्वचा वाले लोगों में होती है), मोटी और सूखी त्वचा, झुर्रियाँ, फर्कले और सूर्य के धब्बे।
  • यदि आप एक गहरा छाया चाहते हैं या आप तन नहीं कर सकते हैं, तो सबसे अच्छा विकल्प एक प्राकृतिक ब्रोन्ज़िंग मॉइस्चराइज़र या किसी भी उत्पाद का उपयोग करना है जो त्वचा को धीरे-धीरे अंधेरे करते हैं
  • भाग 2

    सही बाल और कपड़े पहनो
    पीले स्किन चरण 7 के साथ अच्छे दिखें वाला शीर्षक चित्र
    1
    एक बाल रंग का प्रयोग करें जो आपको अच्छी तरह फिट बैठता है इसे गलत रंग रंग मत करो! बालों का रंग चमकती देवी की तरह दिखने और अस्वास्थ्यकर दिखने में अंतर कर सकता है। दीप रेड, चेस्टनट और गहरे भूरे रंग बहुत ही सफेद त्वचा वाले लोगों में नाटकीय और सुंदर लगते हैं। यदि आप हल्का दिखने की तलाश में हैं, तो गोरा शहद बहुत आकर्षक है हल्के लाल बाल से बचने के लिए सलाह दी जाती है, खासकर अगर आपकी त्वचा गुलाबी रंग प्राप्त करने का प्रयास करती है। हालांकि, अगर आप अपने बालों को डाई नहीं करना चाहते हैं, तो इसे केवल आपकी त्वचा के मुकाबले अच्छा दिखने के लिए दबाव डालना न करें।
    • अंधेरे या काले रंग का बाल आपको अपनी सफेद त्वचा के लिए एक प्रभावशाली और क्लासिक देखो धन्यवाद दे सकता है।
  • पीले स्किन चरण 8 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    2
    अपनी त्वचा और बालों के लिए सही रंग का उपयोग करें तटस्थ रंगों का उपयोग करना एक लोकप्रिय शैली है। त्वचा के रंग और हल्के गुलाबी कपड़े बहुत लोकप्रिय हो गए हैं। दुर्भाग्यवश, वे किसी व्यक्ति की सफेद त्वचा पर बहुत बुरा देख सकते हैं या जो लाल रंग की हो सकती है इसके बजाय, रंग चुनने पर बोल्ड हो नीले, काले, भूरा और हरे रंग पहनने की हिम्मत। यदि आप तटस्थ दिखना चाहते हैं, तो एक हल्का भूरा या तन चीनी मिट्टी के बरतन त्वचा टोन के साथ बहुत अच्छा लग रहा है। यदि आपके पास बहुत ही गहरे बालों और बहुत सफेद त्वचा है, तो काले रंग का दुरुपयोग रंग को कम कर सकता है।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने रंग में कुछ रंग जोड़ते हैं। यदि आप लाल रंग के हैं, तो लाल, गुलाबी या नारंगी जैसे आपके बालों के समान रंग से दूर रहें।
  • इसके बजाय, हरे, नीले और बैंगनी जैसे आपके बालों के विपरीत रंग का उपयोग करें हल्के रंग सफेद त्वचा पर बहुत अच्छे लगते हैं
  • पीले रंग के कुछ रंगों से सावधान रहें, वे आपको बीमार दिख सकते हैं
  • पीले स्किन चरण 9 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    3

    Video: क्यों होती है त्वचा गोरी या काली ? || Why is skin white or black?

    पेंटीहोस पहनें यदि आपके पास सफेद त्वचा है, तो आप अपने सफेद पैर दिखाने के लिए शर्मिंदा हो सकते हैं। अपने सुंदर नज़र को बनाए रखते हुए, पेंटीहोस इन की टोन से मिलान करने में सहायता करते हैं आप हमेशा हल्के रंग का पेंटीहोस चुन सकते हैं ताकि वे प्राकृतिक दिखाई दे।
  • बेशक आप उन्हें केवल औपचारिक रूप से इस्तेमाल करना चाहिए और यह स्वयं को उधार देता है। निश्चित रूप से आप अकेले पेंटीहोस वाले एकमात्र व्यक्ति होने के लिए खड़े होना नहीं चाहते हैं
  • पीले स्किन चरण 10 के साथ अच्छा दिखने वाला इमेज
    4
    शरीर के बाल का ख्याल रखना सुनिश्चित करें कि आप सभी शरीर के बालों से छुटकारा पाएं, खासकर यदि आपका प्राकृतिक रंग अंधेरा है स्पष्ट त्वचा पर बालों को आसानी से देखा जाता है, इसलिए इसे नियमित रूप से छुटकारा पाएं, खासकर यदि आपके भौहें एक साथ आते हैं या यदि आपको मूंछें मिलती है आप इसे मोम से निकाल सकते हैं या चेहरे और शरीर पर भौहें और बाल के बाकी हिस्सों को हटा सकते हैं।
  • अगर आपके शरीर पर बाल स्वाभाविक रूप से गोरा है, तो आपको इतनी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। गोरा बाल बहुत सफेद त्वचा के साथ अच्छी तरह से मिश्रण और अक्सर के रूप में हटाया जाने की आवश्यकता नहीं है
  • पीले स्किन चरण 12 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    5
    अपनी सुंदरता स्वीकार करें! हर कोई सोचता है कि एक तन का रंग अद्भुत है, लेकिन बहुत सफेद त्वचा है! एहसास है कि असामान्य रोशनी आपकी अद्वितीय सुंदरता को स्वीकार करने और अपने आप में आत्मविश्वास लेने का पहला कदम है! बहुत सफेद त्वचा होने से आपको क्लासिक, कालातीत और सुंदर लगती है। टेंडे या कुछ ऐसी चीज देखने की कोशिश करने के बजाय जो आप विश्व को दिखाने के लिए सबसे ज्यादा सुंदरता बनाते हैं।
  • अपनी उपस्थिति पर गर्व होना और इसके बारे में अधिक जानकारी दें। दूसरों को अपनी स्पष्ट त्वचा के लिए आपको बुरा न लगने दें और अपने सुंदर और अनूठे रूप से प्यार करना सीखें।
  • युक्तियाँ

    Video: जवान और खूबसूरत दिखने के लिए करे ये काम

    • जब आप एक बेस टोन चुनते हैं, तो शब्द "पोर्सेलैन", "देवदूत", "पीला" और "स्पष्ट" देखें।
    • इसे खरीदने से पहले आधार का परीक्षण करें। यह एक आधार खरीदने के लिए धन की बर्बादी है और फिर पता चलता है कि इससे आपको नारंगी दिखती है
    • एक मिठाई देखने के लिए, हल्के गुलाबी लिपस्टिक की कोशिश करें। एक बोल्ड और नाटकीय रूप से, एक लाल रंग पहन लो!
    • एक प्रकाश तन और ब्लश चुनें।
    • सुनिश्चित करें कि आप शरीर के बाल को पूरी तरह से हटा दें।
    • ब्राउन, लाल और गोरा बाल सफेद त्वचा के साथ अद्भुत दिखते हैं
    • जब आप रात में एक औपचारिक समारोह में जाते हैं तो केवल एक अंधेरे-छिपी आँख छाया का प्रयोग करें। फिर भी, बहुत सारे काले रंगों का उपयोग करने से बचें।
    • आपकी त्वचा को थोड़ा गहरा करने के लिए एक प्राकृतिक ब्रोन्ज़िंग मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें।

    चेतावनी

    • बहुत अधिक तन लागू न करें! वह मूर्ख और अस्वस्थ दिखता है
    • आंखों के नीचे बैग कवर। बैंगनी बैग स्पष्ट त्वचा पर बहुत स्पष्ट हैं!
    • पेंटीहोस का चयन न करें जो बहुत अंधेरे लगते हैं। यदि आप त्वचा का रंग चुनते हैं और आप थोड़ा गहरा टोन के साथ समाप्त होते हैं तो आप बहुत अजीब लगेगा
    • पूरी आंख को चित्रित न करें! आप केवल आँखें छोटी दिखेंगे
    • यदि आप एक रेडहेड हैं, तो लाल, नारंगी और गुलाबी रंगों से दूर रहें।
    • स्प्रे ब्रांजर शायद आपकी त्वचा पर अप्राकृतिक लगते हैं सूर्य में टेनिंग स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बन सकती है इसके अतिरिक्त, जब आप बड़े हो जाते हैं तो शरीर पर उसके प्रभाव दिखाए जायेंगे
    • तथ्य यह है कि आपके पास गोरा शरीर के बाल हैं और जो आपकी त्वचा के साथ अच्छी तरह से चला जाता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे हटाने की आवश्यकता नहीं है!
    • अगर आपके पास काले बाल हैं, तो काले कपड़े से दूर हो जाओ
    • अपने बालों को काला मत डालें


    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com