ekterya.com

छोटे गोल आंखों पर आईलिनर कैसे लागू करें I

आईलिनर का उपयोग आंखों को उजागर करने में मदद करने के लिए किया जाता है या उन्हें बड़े आकार या विभिन्न आकारों के साथ दिखता है। कई प्रभाव हैं जो आइलाइनिनर से प्राप्त किए जा सकते हैं।

चरणों

छवि आयलिनर को छोटा गोल आइज़ के लिए लागू करें चरण 1
1
काले, भूरे रंग (भूरे रंग के) आंखों वाले या अन्य रंगों के साथ आंखों की निचली रेखा को रेखांकित करें, लेकिन आँख के अंदरूनी किनारे को चित्रित न करें क्योंकि इससे आँखें छोटी दिखती हैं लहराते के पास की रूपरेखा रखें और बाकी हिस्सों की तुलना में लेश लाइन के अंत तक निकटतम हिस्से पर अधिक लागू करें। यदि आप आंखों के किनारों पर आंखें लगाने वाला डालते हैं, तो एक सफेद आइलिनर का उपयोग करें, क्योंकि यह एक अच्छा प्रभाव बनाता है।
  • इमेलाइनर को स्मॉल गोल आइज़ के चरण 2 पर लागू करें
    2
    पलक के आकार को बदलने में मदद करने के लिए तरल eyeliner या ऊपरी पलक पर एक पेंसिल eyeliner का प्रयोग करें। एक अधिक स्पष्ट प्रभाव और एक के लिए एक पेंसिल eyeliner के लिए एक तरल eyeliner का प्रयोग करें धुंधला दिखता है, कम चिह्नित है और इतना आकर्षक नहीं है बारंबार की पूरी रेखा के साथ चित्रित करें, रेखा के मोटाई को बढ़ाना, जैसा कि आप इसके अंत तक पहुंचते हैं। "पंख" (ऊर्ध्वाधर दिशा वाला विकर्ण पट्टियाँ) जोड़ना, आंख को लंबा करने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • इमेलाइनर को स्मॉल राउंड आइज़ के चरण 3 पर लागू करें

    Video: DIY Makeup Life Hacks! 12 DIY Makeup Tutorial Life Hacks for Girls

    Video: Ulzzang makeup - Maquillaje Ulzzang en menos de 5 minutos

    3



    आंख के अंदरूनी कोने में एक छोटा लाल डॉट (आप लिपस्टिक या लाल आइलिनर का प्रयोग कर सकते हैं) इसे बड़ा लग सकता है।
  • इमेलाइनर को स्मॉल राउंड आइज़ के चरण 4 में दिखाएं
    4
    चित्रित ऊपरी पलक को चित्रित कम पलक के साथ संलग्न न करें। यह एक बंद आँख प्रभाव पैदा करता है, जो कि आंखों को भी छोटी दिखती है।
  • छवि आयलिनर को छोटा गोल आइज़ पहचान के लिए लागू करें
    5
    तुमने किया
  • युक्तियाँ

    • आंखों को बड़ा करने के लिए, मस्करा और आइलाइनरर का उपयोग करके सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त किए जाते हैं। आंख की पलक पर तटस्थ छाया इसे अधिक खुला लगती है। आंख के भीतरी किनारे पर सफेद छाया भी इस के लिए कार्य करता है
    • अक्सर आंखें बड़ी दिखती हैं अगर आप आलिलर लागू नहीं करते हैं मस्कारा को ऊपरी और निचला बारिश के लिए आवेदन करना, कई बार, eyeliner की तुलना में बहुत बेहतर प्रभाव पैदा कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com