ekterya.com

आपको पता होना चाहिए कि आपको क्या आकर्षित करना चाहिए

क्या तुमने कभी छत और सोच को देखकर सोफे पर बैठा है? "मुझे नहीं पता कि क्या आकर्षित करना है"? अपने मूल्यवान समय को बर्बाद करने के बजाय कुछ को ढूंढने का एक आसान तरीका है, जैसा कि आप अभी लेख के बजाय इस परिचय को पढ़ कर करते हैं!

चरणों

चित्रात्मक छवि जिसे आप आकर्षित करना चाहिए चित्रा 1 चरण 1
1
अपनी शैली की खोज करें क्या आपको पिकासो पसंद है? कैसे विदेशी कला के बारे में? शायद आपको अच्छा घर चित्रकारी या सार कला की तरह चुनें कि आपको सबसे ज्यादा कौन पसंद है और आपको लगता है कि आपको मज़ेदार पेंटिंग मिलेगी। ध्यान रखें कि आपका "शैली" ऐसा कुछ है जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं और आपको इसे हर समय आकर्षित करना नहीं पड़ता है।
  • Video: बड़ी उम्र की महिलाओं को आकर्षित करने के आसान टिप्स!

    चित्रात्मक छवि जिसे आप चरण 2 को आकर्षित करना चाहिए
    2
    स्केच या डूडल कागज के एक टुकड़े को मोड़ो और इसे अपनी जेब में रखें अगर आप दिन के दौरान अचानक विचारों के साथ आते हैं। छोटे चित्र और अक्षरों को चित्रित करता है एक समाचार पत्र या समाचार पत्र में धीरे से डूडल्स जब आप स्केच या गड़बड़ी करते हैं तो आपको कुछ खास आकर्षित करने की आवश्यकता नहीं होती है।
  • चित्रात्मक छवि जिसे आप आकर्षित करना चाहिए चित्रा 3
    3
    सपना जागना सपने देखने से आपको विचार पैदा करने में मदद मिल सकती है। बहुत से लोग ऐसा करते हैं मत सोचो- अपनी कल्पना को उड़ने दें। रिलैक्स। समय के साथ, कुछ छवियां दिखाई देंगी। शायद अपने कुछ पसंदीदा वस्तुओं को आकर्षित करने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि, आप बहुत अच्छी तरह से आकर्षित नहीं करेंगे, आत्मविश्वास और प्रयास करते रहें! अभ्यास परिपूर्ण बनाता है!



  • चित्रात्मक छवि जिसे आप ड्राफ्ट 4 में ड्रा करना चाहिए
    4
    ली। आप को प्रेरित करने के लिए सबसे अच्छी किताबें वास्तव में वे हैं जिनके पास छवियाँ नहीं हैं, इसलिए आप अपनी छवियां बना सकते हैं उसी तरह, चित्रों वाली किताबें खराब नहीं हैं, लेकिन अगर आप अपने सिर में अपनी छवियों का आविष्कार करते हैं और उन्हें आकर्षित करते हैं और उन्हें दूसरों के साथ साझा करते हैं, तो आप अधिक रचनात्मक बन सकते हैं!
  • चित्रा का शीर्षक, चित्रा जिसे आप आकर्षित करना चाहिए चरण 5

    Video: शादीशुदा महिला की तरफ हो गए हैं आकर्षित तो ध्यान में रखें ये बातें

    Video: किसी व्यक्ति को कैसे आकर्षित करे? एक सहज तरिका

    5
    अगर आपके पास अभी तक तैयार कुछ नहीं है, तो इंटरनेट का प्रयास करें स्कूल, घर, लाइब्रेरी या कहीं भी एक कंप्यूटर से कनेक्ट करें और कुछ छवियों को ढूंढें। जरूरी नहीं कि छवियों की प्रतिलिपि करें - बस प्रेरणा के रूप में उनका इस्तेमाल करें अपने पसंदीदा भोजन या व्यक्ति का एक ढूंढें शायद आप एफिल टॉवर की तस्वीर देखना चाहते हैं। कौन जानता है? अपने आप को चुनें
  • चित्रा वाला चित्र जिसे आप चरण 6 को आकर्षित करना चाहिए
    6
    याद रखें जब आप आकर्षित करते हैं याद रखें: आप अपने सबसे खराब आलोचक हैं, इसलिए यदि आपको यह पसंद नहीं है, तो संभावना है कि बाकी आपके आरेख को प्यार करेंगे! एक शब्द एक लाख छवियों के लायक है!
  • टिप्स

    Video: शाम को नमक की पुड़िया बांध कर रखें यहाँ और फिर देखें चमत्कार, Vaibhav Nath Sharma Ke Totke

    • एक नई शैली की कोशिश करो, आप कभी नहीं जानते!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com