ekterya.com

पत्र कैसे आकर्षित करें

यदि आप एक कार्ड, पोस्टर या भित्तिचित्र बनाने जा रहे हैं, तो यह जानना काफी उपयोगी होगा "खींचना" पत्र या उन्हें इस तरह लिख दें कि वे आंखों से प्रसन्न हैं। इनमें से कुछ विधियों में अक्षरों का एक वास्तविक चित्रण शामिल है, जबकि अन्य अपने तरीके से काम करते हैं। निम्नलिखित लेख पढ़ें ताकि आप अपनी पसंद के बारे में पत्र आकर्षित कर सकें।

चरणों

चित्र शीर्षक ड्रा पत्र चरण 1
1
3D अक्षरों को बनाएं. यह एक सरल तरीका है, जिसमें लाइनों को जोड़ने से इस तरह से किया जाता है कि वे तीन-आयामी दिखते हैं आप इसे अपने कंप्यूटर पर भी कर सकते हैं और यदि आप उन्हें और अधिक उजागर करना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं छाया प्रभावों के साथ 3 डी अक्षरों को आकर्षित करें.
  • Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए गरम कैसे करे ! Ladki ya Aurat ko Sex ke liye garam kaise kare

    चित्र शीर्षक ड्रा पत्र चरण 2
    2
    सुलेख का उपयोग करें सुलेखन, जो एक पेन या ब्रश के प्रयोग से सजावटी लेखन के साथ लिखने की कला है, गुरु के लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन जब आप करते हैं, तो आप देखेंगे कि आप चकाचौंध के साथ मिलेंगे। यदि आप पहले से ही सुलेख का उपयोग करने के बारे में जानते हैं, तो आप अपने आप को छोटे नोट लिखकर बेहतर बना सकते हैं।
  • Video: How to Draw a Rabbit Easy - Rabbit with Letter R - 2 Minute !!!

    चित्र शीर्षक ड्रा पत्र चरण 3

    Video: Peaceful Aum Namah Shivaya Mantra - कैसे करें शिव साधना एक सरल उपाय

    3



    प्राचीन अक्षरों को आकर्षित करें इसके लिए, आपको अपने फूलों का अभ्यास करना होगा और प्रत्येक पत्र को अच्छी तरह तैयार होना चाहिए। अपने लेखन को चर्मपत्र या कागज का उपयोग करके अधिक यथार्थवाद जोड़ें, जिसमें आपने किनारों को जला दिया है।
  • ड्रॉ अक्षर चरण 4 नामक छवि
    4
    एक गुब्बारे के रूप में अक्षरों को आकर्षित करें. यह थोड़ा जवान है, लेकिन सुंदरतापूर्ण सुखदायक है बच्चों के लिए कार्ड और संकेत बनाने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • Video: इस सरल विधि से करें अपना प्यार आकर्षित

    ड्रॉ अक्षर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक भित्तिचित्र कलाकार के रूप में लिखने का प्रयास करें जिन डिजाइनों को आप पसंद करते हैं और उन अन्य प्रकार के पत्रों को शामिल करें जिन्हें आपने देखा है एक भित्तिचित्र कलाकार बनने के लिए आपको रचनात्मकता की आवश्यकता है, इसलिए आपको अपना प्रेरणा प्रवाह दें।
  • युक्तियाँ

    • पेंसिल या काली कलम के साथ अंतिम ड्राइंग को रेखांकित करें।
    • धीरे से पेंसिल से ड्रा करें ताकि आप आसानी से किसी त्रुटि को मिटा सकें।
    • यदि आप अपने चित्रों में मार्कर या पानी के रंग का उपयोग करना चाहते हैं, तो अपेक्षाकृत मोटे कागज का उपयोग करें और रंग भरने से पहले, पेंसिल के साथ लाइनों को संशोधित करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com