ekterya.com

हवाई के स्वामी आंग को कैसे आकर्षित किया जाए

हर कोई ओंग से प्यार करता है अवतार: परम एयरबेन्डर, खासकर उनके हंसमुख व्यक्तित्व और हास्य की भावना। आंग एक 12 वर्षीय एयरबेन्डर है, जो अद्वितीय कौशल और एक बहुत दिलचस्प उपस्थिति है। इस ट्यूटोरियल के साथ आप कदम से इस चरित्र चरण को आकर्षित करना सीखेंगे।

चरणों

विधि 1
पूर्ण शरीर का चरित्र बनाएं

आंग बेस आकृतियाँ शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
धड़, सिर, हथियार और पैरों के लिए बुनियादी आकृतियों को आरेखित करें। ये अंग के शरीर का आधार होगा, जो किसी भी 12 वर्षीय लड़के के समान है।
  • रिफाइन आउटलाइन मिटाने वाला छवि शीर्षक ओवरलैप चरण 2
    2
    यह शरीर की गाइड लाइन मिटा देता है और एक अधिक चिन्हित सिल्हूट बनाता है। इस तरह, आप शरीर के आकार को बेहतर देख सकेंगे।
  • ड्रा-Aang-टॉप-रेखांकित-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रॉ आंग टॉप आउटलाइन चरण 3. पीएनजी शीर्षक वाली छवि
    3
    अंग के कपड़े के शीर्ष को ड्रा करें कपड़े के ऊपरी हिस्से को कंधों के सिल्हूट का पालन करना चाहिए और आगे बढ़ना होगा, जो एक पर्दा की तरह ओवरलैप होता है।
  • ड्रॉ वस्त्र आउटललाइन नीचे चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    यह शरीर के सिल्हूट के कुछ हिस्सों को मिटा देता है जो कपड़े से आच्छादित होते हैं। आंग के बाकी हिस्सों को चित्रित करना जारी रखें वह आम तौर पर पतलून पहनते हैं जो घुटने के नीचे झुकाते हैं, जबकि उनके जूते अपने पैरों और पैरों के आकार का आकार बनाते हैं।
  • ड्रा आंग हथियार चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अब अपने ग्लाइडर को खींचें। यह एक सरल छड़ी जैसा दिखना चाहिए, क्योंकि इस आरेख में आंग उड़ने के लिए इसका उपयोग नहीं करेगा। हर तरफ हीरे के आकृतियों को जोड़ने के लिए मत भूलना इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि लाइनें सीधे और अच्छी तरह से चिह्नित हैं
  • ड्रा-Aang-फेस-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रॉ आंग फेस स्टेप 6.पीएनजी शीर्षक वाला इमेज
    6
    आंग का चेहरा दोहराएं अपनी माथे के आंख, नाक, मुंह और तीर को सही ढंग से आकर्षित करने के लिए मार्गदर्शक रेखा का उपयोग करें। उसकी आंखें बड़ी हैं और एक क्लासिक एनीमे शैली है, साथ ही साथ एक व्यापक और बचकाना मुस्कान
  • ऐड-विस्तार-टू-फेस-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज का शीर्षक शीर्षक चरण 7.jpg के लिए विस्तार जोड़ें
    7
    विवरण जोड़ें (जैसे आँखें छील कर देना) और चेहरे की विशेषताओं को परिभाषित करें अपने हाथों में तीर आकर्षित करने के लिए मत भूलना एक बार जब आप विवरण को पूरा कर लेंगे, नौकरी को और अधिक प्रदर्शन करने के लिए दिशानिर्देश हटा दें।
  • अंतिम बीडब्ल्यू चरण 8 नामक छवि
    8
    बस यही है अब आपको बस कुछ करना है लाइनों को परिभाषित करना और किसी भी अपूर्ण स्थान को बंद करना। सुनिश्चित करें कि कोई दिशा-निर्देश नहीं छोड़े गए हैं यदि आप चाहें, तो आप आंग रंग सकते हैं।
  • अंतिम रंगीन पहचान 1 नामक छवि
    9
    यह अंतिम परिणाम है
  • विधि 2
    केवल चेहरे और सिर को आकर्षित करें

    ड्रा-aang कदम-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रॉ आंग चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    1
    शुरू करने के लिए, शीट के शीर्ष किनारे के केंद्र के पास एक बड़ा वृत्त बनाएं यह आपके सिर का मूल रूप है। यह एक आदर्श चक्र नहीं है, क्योंकि यह केवल एक मार्गदर्शक है।
  • ड्रा-aang कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रा आंग चरण 2 नामक छवि
    2
    आंग के जबड़े और ठोड़ी के निचले हिस्से को बनाने के लिए एक घुमावदार गाइड लाइन बनाएं। विचार करें कि वक्र के नीचे थोड़ा ध्यान दिया जाता है। इसके अलावा, जबड़ा के प्रत्येक किनार पर नरम खांचे होते हैं
  • ड्रा-aang कदम-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">ड्रा आंग चरण 3 नामक छवि
    3
    गर्दन के लिए सिर के नीचे दो पंक्तियां बनाएं आंग की गर्दन को चित्रित करने के लिए मार्गदर्शक के रूप में काम करने वाले जबड़े के नीचे दो छोटे घटता बनाएं।
  • ड्रा-aang कदम-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रा आंग चरण 4 नामक छवि
    4
    सिर पर दो पार की रेखाएं बनाएं, एक ऊर्ध्वाधर और एक क्षैतिज उन्हें थोड़ा मोड़ना सुनिश्चित करें ताकि वे सिर के आकार के अनुरूप हों। सर्कल के नीचे और ठोड़ी के नीचे के बीच एक छोटी क्षैतिज रेखा खींचना। ये गाइड आपको आंग के चेहरे की विशेषताओं को बाद में परिभाषित करने में मदद करेंगे।
  • ड्रा-aang कदम-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रा आंग चरण 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: Columbia University Talk "Hinduphobia in Academia": Rajiv Malhotra

    5
    आंखें आरे। आंग की आँखों के लिए एक गाइड के रूप में, ऊपरी क्षैतिज रेखा पर दो मंडलियां खींचना और ऊर्ध्वाधर रेखा के प्रत्येक तरफ
  • ड्रा-aang कदम-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रा आंग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6



    अंग के सिर के प्रत्येक तरफ कान के लिए एक मार्गदर्शक के रूप में घुमावदार रेखाएं बनाएं। दोनों का शीर्ष क्षैतिज रेखा के पास होना चाहिए जो सर्कल को पार करता है और एक पत्र सी। जैसा दिखना चाहिए।
  • ड्रा-aang कदम-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रा आंग चरण 7 नामक छवि
    7
    कुछ विवरण परिशोधित करें इस बिंदु से, जब आप अधिक परिभाषित स्केच प्राप्त करने के लिए अवतार आँग आकर्षित करते हैं, तो आपको अधिक चिह्नित रेखाएं आकर्षित करना होगा।
  • ड्रा-aang कदम-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रा आंग चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    प्रत्येक सर्कल के ऊपर और नीचे गहरे स्ट्रोक के साथ आंग की आंखों में कुछ समायोजन करें। प्रत्येक आँख के भीतर, प्रत्येक आईरिस के लिए एक मंडल खींचना, और प्रत्येक आईरिस के अंदर प्रत्येक छात्र के लिए एक भी छोटा वृत्त खींचना और उन्हें छाया दें। चमक बनाने के लिए प्रत्येक आईरिस पर एक अतिरिक्त छोटा वृत्त जोड़ें
  • ड्रा-aang कदम-9.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: Why 7.30 am is the best time for S## || अजीब वैज्ञानिक सेक्स तथ्यों आप विश्वास नहीं करेंगे

    ड्रा आंग चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    आंग की भौहें बनाने के लिए, प्रत्येक आंखों पर एक मोटी रेखा खींचना और निर्देशित बाहरी छोर को पूरा करें।
  • ड्रा-aang कदम-10.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रा आंग चरण 10 नामक छवि
    10
    आंग की नाक को ड्रा करें इसे क्षैतिज रेखा और सर्कल के निचले किनारे के बीच रखें। नाक दो छोटी घुमावदार रेखाएं हैं और बाकी नाक की दो पंक्तियों द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है।
  • ड्रा-aang कदम-11.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रॉ आंग चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    आंग का मुस्कुराहट मुड़ें, जो कि छोटे क्षैतिज रेखा से ऊपर जाना चाहिए। मुंह का ऊपरी भाग एक क्षैतिज रेखा है और निचला भाग एक घुमावदार रेखा है। मुंह के आकार के अंदर दो छोटी लाइनों के साथ दांत बनाएं चरित्र के निचले होंठ नीचे एक और छोटी रेखा जोड़ें
  • ड्रा-aang कदम-12.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रॉ आंग चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    कान बनाने के लिए गाइड के रूप में आंग के सिर के किनारों पर घुमावदार रेखाएं का उपयोग करें। स्ट्रोक को चिह्नित करें और नीचे के किनारे पर थोड़ा सा कोण करें। आंतरिक कान की संरचना बनाने के लिए आकृति के अंदर कुछ घटता बनाएं।
  • ड्रा-aang कदम-13.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रॉ आंग चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    आंग के सिर के आकार को चिह्नित करने के लिए गाइड के रूप में प्रारंभिक चक्र और जबड़े की रेखा का उपयोग करें। बस मार्गदर्शक का पालन करें और एक मजबूत रंग की रूपरेखा तैयार करें।
  • ड्रा-aang कदम-14.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रा आंग चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    अंग के माथे पर तीर खींचें। टिप ऊर्ध्वाधर लाइन पर, भौहें के बीच होना चाहिए। फिर, यह वी-आकार में खोलता है और सिर के पीछे की ओर फैली हुई है
  • ड्रा-aang कदम-15.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रॉ आंग चरण 15 नाम की छवि
    15
    सिर के नीचे आंग के कपड़ों की गर्दन के शीर्ष पर खींचें। आकार अंडाकार के समान है, लेकिन तल पर एक वी आकार के साथ, जो परिधान के उद्घाटन को बनाता है।
  • ड्रा-aang कदम-16.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रा आंग चरण 16 नामक छवि
    16

    Video: बुखार है क्या | बुखार हुआ क्यों

    कपड़े के अंदर आंग की गर्दन की अच्छी तरह से चिह्नित करें। परिधान को पूरा करने के लिए ऊर्ध्वाधर लाइनों की एक जोड़ी और नीचे एक घुमावदार क्षैतिज रेखा खींचना।
  • ड्रा-aang कदम-17.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रा आंग चरण 17 नामक छवि
    17
    समाप्त होने पर, आपके पास "अवतार" से आंग का एक चित्र होगा: हवा के आखिरी मालिक। " आप इसे इसे छोड़ सकते हैं ताकि यह एक सरल स्केच जैसा दिखता हो या नीचे दिए गए संकेत के रूप में इसे थोड़ा अधिक पूरा कर दें।
  • ड्रा-aang कदम-18.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रा आंग चरण 18 नामक छवि
    18
    लाइनों को अच्छी तरह से चिह्नित करें एक अधिक पॉलिश ड्राइंग बनाने के लिए, कलम या मार्कर के साथ स्केच की अंतिम पंक्तियां रेखांकित करें। पेंसिल अंक सूखने और मिटाने के लिए स्याही की प्रतीक्षा करें। अब, अंत में आपके पास आंग की एक अच्छी तरह से परिभाषित रेखा होगी। आप यहाँ रोक सकते हैं या ड्राइंग को पूरा करने के लिए अंतिम चरण भी ले सकते हैं।
  • ड्रा-aang कदम-last.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ड्रा आंग चरण आखिरी छवि
    19
    रंग जोड़ें अपने Aang ड्राइंग को अच्छी तरह से देने के लिए, आपको इसे रंग देना होगा। आप मार्करों, crayons या crayons का उपयोग कर सकते हैं वह अपने दिव्य सिर के तीर को पेंट करता है। आपकी त्वचा आड़ू रंग का है, लेकिन यदि आपके पास कोई समान रंग नहीं है, तो आप पीले-नारंगी या हल्के-भूरे रंग के रंग को मिला सकते हैं। आप हमेशा प्रयोग कर सकते हैं उसकी आंखें भूरे हैं और उसके कपड़े का कॉलर पीला है। और यह सब कुछ है जब समाप्त हो जाएंगे, तो आप अवतार आंग, हवा के अंतिम स्वामी को आकर्षित करना सीखेंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: Muslims & the Indian Grand Narrative

    • यदि आप आरेखण को चित्रित करने के लिए मार्कर या वॉटर कलर का उपयोग करना चाहते हैं, तो एक कागज का उपयोग करें जो अपेक्षाकृत मोटी है और रंग से शुरू होने से पहले गहरे रंग के साथ पेंसिल स्ट्रोक को रूपरेखा करता है।
    • पेंसिल को धीरे से चिह्नित करें ताकि आप किसी भी त्रुटि को मिटा सकें। प्रकाश स्ट्रोक से प्रारंभ करें और जब समाप्त हो, तो लाइनों की समीक्षा करने के लिए एक मार्कर का उपयोग करें। फिर, अवांछित पेंसिल अंक मिटाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com