ekterya.com

स्नूपी कैसे आकर्षित करें

का स्नोपीओ मूंगफली (जिसे अंग्रेजी में भी बुलाया गया) एक महान कुत्ता है, और एक महान कल्पना है, और यद्यपि वह शायद ही कभी कहता है कि वह क्या सोचता है, उसके पास बहुत सी चरित्र है यदि आप चार्ली ब्राउन के कुत्ते का अख़बार या क्रिसमस विशेष के व्यंग्य के कुत्ते के प्रशंसक हैं, तो यह ट्यूटोरियल आपको यह जानने में मदद करेगा कि इसे आसानी से कैसे आकर्षित किया जाए


चरणों

चरण-चरणीय-1-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
चरण शीर्षक चरण 1 3
1
अपनी मार्गदर्शिका पंक्तियों के स्केच बनाएं एक बड़ा अंडाकार बनाएं, फिर थोड़ा सा चक्र बनाएं। सबसे छोटा वृत्त पहला अंडाकार के आकार के लगभग एक तिहाई होना चाहिए, इसे अंडाकार के ऊपरी दाएं भाग के ऊपरी हिस्से में रखें। सुनिश्चित करें कि मंडल है दिखाया गया बड़ा अंडाकार पर आरोपित (यह Snoopy सिर, नाक और मुंह के शीर्ष होने जा रहा है।)
  • चरण-चरणीय-2-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 2 3 शीर्षक वाली छवि
    2
    कान और शरीर को आकर्षित करें दो अंडाकारों के शीर्ष पर एक ऊर्ध्वाधर अंडाकार जोड़ें और सिर के नीचे एक आधा चक्र बनाएं।
  • चरण-चरणीय-3-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 3 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    नाक और पैर खींचें अंडाकार के अंत में, एक वृत्त खींचना। वृत्त के किनारों को अंडाकार के साथ जोड़ा जाना चाहिए पैरों के लिए, एक दूसरे पर दो ऊर्ध्वाधर अंडाकार लगाए जाते हैं। उनमें से एक को सर्कल को छूना चाहिए (अगर आपको मदद की ज़रूरत है तो छवियों पर गौर करें, क्योंकि यह हिस्सा थोड़ा भ्रमित है)।
  • चरण-चरणीय-4-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक चरण 4 चरण 3



    4
    शरीर और अंग बनाना बड़े अंडाकार के नीचे के हिस्से के लिए सर्कल के शीर्ष से दो घुमावदार रेखाएं बनाएं। अब आपके पास बीन के आकार का शरीर है आयताकार के नीचे हिस्से पर चार छोटे हलकों को डालें। यह आपको स्नूपी के हथियार बनाने में मदद करेगा। सर्कल के एक वर्ग और पूंछ के लिए, सर्कल के दाहिनी ओर, एक खीचें शीर्ष पर एक घुमावदार त्रिकोण के साथ छोटे वृत्त
  • चरण-चरणीय-5-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप चरण 5 3 शीर्षक वाली छवि
    5
    विवरण बनाओ सिर के लिए पहले छोटे अंडाकार के नीचे एक छोटा सा चक्र बनाएं सर्कल के ठीक ऊपर, एक छोटी घुमावदार रेखा खींचना अपने कानों के अंदर, एक छोटे से ऊर्ध्वाधर अंडाकार खींचना (यह आपके काले स्थानों में से एक होगा) वह अपनी पीठ पर अंडाकार के केवल आधा भाग रखकर अपनी दूसरी जगह खींचता है, और अपनी बेल्ट के लिए वह बड़े अंडाकार के नीचे केवल एक पतले, ढालदार आयताकार खींचता है।
  • मुस्कुराहट मत भूलना!
  • चरण-चरणीय-6-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चरण शीर्षक चरण 6 2
    6

    Video: ALL WOMAN ARE QUEEN /r/nicgirls #13 [REDDIT REVIEW]

    स्केच का आंकड़ा रूपरेखा ऐसा करने के बाद, स्केच से क्या बचा है मिटाएं
  • अंतिम कदम दर कदम-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अंतिम चरण चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    रंग स्नूपी थोड़ा छाया जोड़ें और अपनी पट्टा को उजागर करें।
  • युक्तियाँ

    • इसे एक पेंसिल के साथ खींचें ताकि आप आसानी से गलतियों को मिटा सकें।
    • स्नूपी के कई दोस्त हैं और श्रृंखला में कई गतिविधियां होती हैं मूंगफली। यदि आप कुत्ते के घर, या उसके पास स्थित वुडस्टॉक जैसे आभूषणों को जोड़ते हैं तो आप स्नॉपी का प्रतिनिधित्व करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com