ekterya.com

ज़ेल्डा की लीजेंड से वैती कैसे आकर्षित करें

वाटी, अपने हीलियाना के रूप में, पहली बार में दिखाई दिया ज़ेल्डा की कथा: चार तलवारें निम्नलिखित चरणों के साथ इस शक्तिशाली जादूगर को आकर्षित करना सीखें!

चरणों

Headbody-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
हेडनी चरण 1 नामक छवि
1
एक चक्र बनाएं जो सिर हो। सर्कल के तहत, एक लम्बी ऊर्ध्वाधर अंडाकार बनाओ जो शरीर होगा, और दो छोटी मंडलें जो पैरों के लिए आधार होगी। इस बिंदु पर यह दिखना चाहिए कि वह कुछ अंडे पर घुटना टेक रहा है। आपके सिर को शरीर से जुड़ा नहीं होना चाहिए (यह भाग बाद में समाप्त हो जाएगा)
  • Armslegs कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    Armslegs चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    ट्रंक के ऊपरी भाग से जुड़े सॉस के आकार में दो हथियार डालें। घुमावदार बेस के साथ एक ट्रेपोज़ाइड बनाएं जो ट्यूनिक होगा, और दो उल्टे और संकीर्ण ट्रेपेरोज़ा जो पैरों और पैरों के लिए होगा
  • Beltcap-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक बेल्टैप चरण 3
    3
    एक बूंद-आकार वाली टोपी बनाएं जो आंशिक रूप से सिर को ओवरलैप करता है। बेल्ट के लिए, एक आयताकार बनाएं जो आपकी कमर और चार गाढ़ा चक्रों के माध्यम से जाता है जो कि बकसुआ हो।
  • चेहरा-चरणीय-4-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक अंकित चरण 4 1
    4
    लाइन की अधिकता साफ़ करें और चेहरे से शुरू करें एक विस्तृत त्रिकोण बनाएं जिसमें आपकी एक आंखें आती हैं, दो छोटे त्रिभुज होते हैं जो आपके बिंदुओं वाला कान होगा, और एक बादाम के आकार का आंख जो उसके केंद्र में एक गोल आईरिस के साथ होता है।
  • गहना-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    गहना चरण 5 नाम की छवि



    5
    चेहरे पर विवरण खींचें एक छोटी सी वक्र बनाएं जो मुंह हो, और एक छोटी ऊर्ध्वाधर वक्र जो नाक हो। अपनी आंखों के नीचे दो पंक्तियां बनाएं, जो कि एक "टी"। यह आपका ब्रांड होगा
  • Hairhands-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    शीर्षक वाला चित्र हेयरहेड्स चरण 6
    6
    अतिरिक्त हाथ और बाल निकालें उनके पक्षपाती उसके सिर से उसकी छाती तक गिर जाते हैं उसके पास लंबे बाल हैं जो आंशिक रूप से उनके कंधे से आते हैं।
  • केप-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    केप चरण 7 नाम की छवि
    7
    अपनी परत खींचना घुमावदार रेखाएं बनाएं जो आपकी सीने की बाईं ओर से निकलती हैं एक पंक्ति बाईं ओर होनी चाहिए, और दूसरे को दाईं ओर होना चाहिए परत के नीचे रेखा से कनेक्ट करें एक मंडल बनाएं जो ब्रोच होगा।
  • विवरण-चरणीय-8-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र का शीर्षक विवरण चरण 8 4
    8
    विवरण निकालें अपनी शर्ट की आस्तीन पर और उसके सैंडल के पट्टियों पर कुछ बूमरंग के आकार का हार खींचें।
  • अपने बेल्ट और टोपी पर अपने केप और अंक पर सिलवटों को याद रखना याद रखें!
  • पेंट-चरणीय-9-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    पेंट स्टेप 9 1 शीर्षक वाली छवि
    9
    रेखांकन को रूपरेखा और रंग दें अंगरखा, केप और टोपी के लिए बैंगनी रंग का प्रयोग करें। बालों के लिए एक नरम लैवेंडर रंग और आपके हाथों, चेहरे और पैरों की त्वचा के लिए एक रंगीन रंग। टोपी, बेल्ट और ब्रोच के विवरण के लिए सोने के रंग का प्रयोग करें। पैंट, सैंडल, आपके आईरिस और गहने के लिए लाल रंग का प्रयोग करें। यदि आप एक और अधिक यथार्थवादी देखो चाहते हैं, तो आप छाया और हाइलाइट जोड़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप मार्करों या जल रंगों को रंग में उपयोग करना चाहते हैं, तो ड्राइंग को अपेक्षाकृत मोटे पेपर पर बनाएं और रंग जोड़ने से पहले एक गहरा रूपरेखा का उपयोग करें।
    • गलतियों को मिटा देना आसान बनाने के लिए स्केच करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com