ekterya.com

कैसे एक झील आकर्षित करने के लिए

एक शांत झील को आकर्षित करना बहुत सरल है अधिकांश यथार्थवाद झील सेटिंग के लिए सही माहौल बनाने के लिए सही रंग और स्ट्रोक का उपयोग करने से आता है।

चरणों

आरेख एक झील शीर्षक 1 चित्र
1
आप को प्रेरित करने के लिए झीलों की कुछ तस्वीरें ढूंढें ध्यान दें कि उनके आकार अक्सर धुंधला होते हैं और पर्यावरण द्वारा परिभाषित होते हैं। इसलिए, यह वास्तव में एक झील के आकार को आकर्षित करने के लिए समझ में नहीं आता है।
  • आरेख एक झील शीर्षक 2 चित्र
    2
    इसके बजाय, तय करें कि आप कितने स्थान पर कब्जा करने के लिए झील चाहते हैं और उस इलाके में अधिक या कम सम्मिलित होंगे। इन सीमाओं को पेंसिल में रूपांतरित करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें ताकि आपके पास एक मार्गदर्शिका हो।
  • आरेख एक झील शीर्षक 3 चित्र
    3
    निर्धारित करें कि आप इस झील को कहाँ स्थित करना चाहते हैं क्या यह पेड़ों के जंगल के बीच में है या यह वन्य जीवन से भरा दलिया का हिस्सा है? उचित रूप में पर्यावरण को आकर्षित करें
  • Video: खज्जियार झील कभी पर्यटकों को लुभाती थी, अब बदबू पास नहीं आने देती

    आरेख एक झील शीर्षक 4 चित्र
    4
    सामान्य तौर पर, झीलों को पतली पत्तियों वाले जलीय पौधों से घिरा हुआ है। कई घुमावदार रेखाएं बनाएं जो एक परिपत्र बिंदु के पास शुरू होती हैं और एक प्रशंसक की तरह बाहर की तरफ खुली होती हैं। इन पत्तियों का एक समूह एक जलीय पौधे का प्रतिनिधित्व करता है, लेकिन प्रत्येक संयंत्र के बीच की सीमा सामान्य रूप से स्पष्ट नहीं होती है, क्योंकि वे एक-दूसरे के ऊपर बढ़ते हैं।



  • आरेख एक झील शीर्षक 5 चित्र
    5
    पेड़ झील के दृश्यों के लिए अच्छे परिवर्धन हैं, इसलिए पत्तियों के साथ विभिन्न प्रकार के पेड़ों को आकर्षित करने का तरीका जानें। इस बुनियादी प्रकार या बोन्साई से शुरू करें
  • ड्रा अरा लेक स्टेप 6 नामक छवि
    6

    Video: एक ऐसा झील जिसका पानी है गुलाबी, जानिए इसके पीछे का रहस्य....A lake which has pink water...

    जानवरों को खींचें पक्षियों (जमीन या हवा में), मेंढक, कीड़े और कीड़े एक झील के ज्वलंत सेटिंग को बनाने के लिए अच्छे जोड़ हैं।
  • आरेख एक झील शीर्षक 7 चित्र
    7
    आप अपने ड्राइंग को स्थापित करना और आकाश को स्केच करना किस दिन के समय पर तय करना चाहते हैं यदि यह सूर्योदय या सूर्यास्त है, तो नारंगी, पीले, गुलाबी, बैंगनी और लाल जैसे रंगों के साथ आकाश रंगो। अगर यह आधे दिन है, तो हल्का नीला और बादलों की कोशिश करें
  • आरेख एक झील शीर्षक 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    झील के प्रतिबिंब को जोड़ने के लिए मत भूलना सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुना गया आकाश और आसपास के झील के जल में अस्पष्ट परिलक्षित होते हैं प्रतिबिंब कमजोर होना चाहिए और वास्तविक तत्वों की तुलना में अधिक विरक्त होना चाहिए, इसलिए हल्का स्ट्रोक का उपयोग करें और इस हिस्से में विस्तार से कम ध्यान दें।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • किसी भी तरह के कागज की एक शीट
    • एक हेलिकॉप्टर और एक इरेज़र
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com