ekterya.com

कैसे नकली एक मौत की नीली स्क्रीन

क्या आप कंप्यूटर पर किसी पर मजाक खेलना चाहते थे, लेकिन क्या यह बहुत जटिल नहीं होना चाहता? यह लेख आपको दिखाएगा कि किसी को यह सोचने के लिए कि कैसे आपके कंप्यूटर पर मौत की एक नीली स्क्रीन दिखाई गई है, को छलनी है।

चरणों

1
मौत की नीली स्क्रीन की एक छवि ढूंढें वे गूगल या पूछने जैसे खोज इंजनों में अपेक्षाकृत आसान खोज करते हैं दूसरों में, जैसे याहू! और अच्छे खोज, आप आकार की एक किस्म से चुन सकते हैं, भले ही वॉलपेपर हो।
  • SetDesktopPicture कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    SetDesktopPicture चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    इसे अपनी पृष्ठभूमि छवि के रूप में सेट करें बस छवि पर ठीक क्लिक करें और `वॉलपेपर के रूप में सेट करें` चुनें।
  • 3



    किसी भी आइकन से छुटकारा पाएं आप डेस्कटॉप पर राइट क्लिक कर सकते हैं और चयन कर सकते हैं "द्वारा आइकन को व्यवस्थित करें" डेस्कटॉप पर माउस को दिखाने के लिए माउस को ले जाने और उसे अचयनित करने के लिए उस पर क्लिक करने के लिए (इसे ठीक करने के लिए विपरीत करें।)
  • स्टॉपएक्सप्लोरर चरण 4 नामक छवि
    4
    आप CTR + Alt + Del (या कार्य प्रबंधक को चलाने के लिए अपनी पसंदीदा विधि) का उपयोग कर सकते हैं और प्रक्रिया को रोकते हैं "Explore.exe"। इससे स्क्रीन के निचले भाग में प्रारंभ पट्टी को निकाल दिया जाएगा और इसे देखो जैसे कि वास्तव में आपके कंप्यूटर पर मौत का एक नीला स्क्रीन है। आप इसे Ctrl + Alt + Delete का उपयोग करके इसे फिर से बदल सकते हैं, फ़ाइल-> प्रक्रिया को पुनरारंभ करने के लिए फिर से एक्सप्लोर करें और एक्सप्लोर करें।
  • Video: सावधान,एक ऐसा जादूगर जो कर देता है पत्नियों को गायब

    Video: रिमोट से रंग बदलने वाली कार का सच क्या है ? सच या झूठ

    चित्र जिसका शीर्षक GlanceAtScreen चरण 5 है
    5

    Video: असली भूत फुटेज एक सड़क मार्ग से SLIMEBEATS.COM

    यह मुश्किल हिस्सा है। आपको किसी को अपने कंप्यूटर पर एक नज़र डालने के लिए उन्हें लेना होगा ताकि आपको ये सोचना पड़े कि आपके पास नीली स्क्रीन है
  • युक्तियाँ

    • यह सरल दिखने के साथ बेहतर काम करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com