ekterya.com

काउंटर स्ट्राइक कैसे खेलें

सबसे पहले, यह लेख उन लोगों के लिए नहीं है, जो अक्सर वीडियो गेम नहीं खेलते हैं, जब तक आपके पास एक प्राकृतिक स्पर्श नहीं होता है, यदि आप सप्ताह में एक बार खेलते हैं तो आप अच्छा नहीं हो सकते।

चरणों

प्ले काउंटर स्ट्राइक चरण 1 नामक छवि
1
सबसे पहले, आप गेम को डाउनलोड और इंस्टॉल करना चाहते हैं। यह भाप डाउनलोड करके किया जा सकता है (इसके आधिकारिक पृष्ठ से, इसे Google में देखें) एक बार स्थापित, सीएस: स्रोत वहां से खरीदा जा सकता है
  • प्ले काउंटर स्ट्राइक चरण 2 नामक छवि

    Video: Ananasas - Konter Straik (कार्ट मुखर मिक्स) [मूल]

    2
    एक बार जब सब कुछ लोड हो जाए, तो स्टीम खोलें और कनेक्ट करें। भाप मेनू से "सर्वर" बटन पर क्लिक करें बल्क सूची में प्रकट होने के लिए थोड़ी देर रुको। सीएस में, इनमें से प्रत्येक सर्वर में एक अलग गेम शैली है प्रत्येक गेम के लिए वर्तमान मानचित्र, खिलाड़ियों की संख्या और चाहे आपके पास पासवर्ड है या नहीं, सर्वर विंडो में प्रदर्शित किया जाता है। जुड़ने के लिए एक पर डबल क्लिक करें
  • प्ले काउंटर स्ट्राइक चरण 3 नामक छवि
    3
    जिन चीजों से आप बचाना चाहते हैं उनमें से एक एक विशेष सर्वर की "गुप्त स्थिति" है, आदर्श रूप से, आप चाहते हैं कि यह संख्या एक यथासंभव कम हो, बेहतर अनुभव के लिए। आप अपनी शैली को विकसित करने और विकसित करने के दौरान भी पसंदीदा मानचित्र विकसित कर सकेंगे। अलग-अलग मानचित्रों के साथ-साथ अलग-अलग गेम मोड होते हैं - इसका एक उदाहरण "मौत मैच" है, जहां आप को लगातार खिलाड़ियों को मारना होगा, आप को मारने वाला प्रत्येक व्यक्ति अपना चरित्र बढ़ाएगा और बेहतर हथियार प्राप्त करेगा। एक अन्य गेम मोड "विध्वंस" (उर्फ डी_) है जहां आतंकवादियों ने सभी आतंकवादियों को मारकर या बम को रोका जा सकता है और विस्फोट कर सकता है, जिससे सीटी निराश नहीं हो सकता।
  • प्ले काउंटर स्ट्राइक चरण 4 नामक छवि
    4

    Video: La Batalla entre SNK y CAPCOM - Documental - Nº 2: Comienza la Batalla - (English subtitles)

    सर्वर को लोड करने के लिए प्रतीक्षा करें, कुछ सर्वर सर्वर से कितने चीजें (संगीत, रोशनी, अन्य प्रभाव) के आधार पर दूसरों की तुलना में अधिक लेते हैं आपको पता चल जाएगा कि जब आप एक स्क्रीन देखते हैं जो "ग्राहक सूचना भेजना" कहती है तो यह लगभग लोड हो रहा है। मज़ा अब शुरू होता है! सबसे पहले आपको एक पक्ष (काउंटर-आतंकवादी या आतंकवादियों) को चुनना होगा, प्रत्येक व्यक्ति के पास अलग-अलग हथियार हैं और वे नक्शे के विभिन्न पक्षों पर दिखाई देते हैं।
  • प्ले काउंटर स्ट्राइक चरण 5 नामक छवि
    5

    Video: काउंटर स्ट्राइक 1.6 - 5v5 अच्छा मैच - आतंक केवल

    संभावना है कि आप एक गेम में शामिल हों जो पहले से ही सक्रिय है - यदि हां, तो गोल खत्म हो जाने तक प्रतीक्षा करें। प्लेबर्स बदलने के लिए वाम क्लिक करें और स्पेसबार आपको विभिन्न प्रकार के दृश्य देखने की अनुमति देता है। ये डिफ़ॉल्ट रूप से सभी नियंत्रण हैं
  • प्ले काउंटर स्ट्राइक चरण 6 नामक छवि
    6
    जब गोल शुरू होता है, तो हथियार मेनू खोलने के लिए "बी" दबाएं। सीएस में प्रत्येक दौर की शुरुआत में, आप अपने खिलौने :) थकाऊ हो सकता है खरीदने की जरूरत है, लेकिन यहाँ कुछ गुर हैं, तो आप वापस खरीद सकते हैं क्या आप स्वचालित रूप से अपने अंतिम दौर में खरीदा है और मेनू नेविगेट और हथियार आप उपयोग कर चयन किया जा सकता है कुंजीपटल पर संख्याएं यह जल्द ही एक प्रतिबिंब होगा और आप अधिक से अधिक 2 सेकंड का समय, अपने आप को हाथ फ्लिप फ्लॉप के लिए होगा के रूप में वे कहते हैं।
  • प्ले काउंटर स्ट्राइक चरण 7 नामक छवि
    7
    हथियारों के विकल्पों पर एक संक्षिप्त नोट इसके लिए कोई नियम नहीं है, हर किसी के पास एक अलग शैली है, लेकिन लगभग सभी सहमत हैं कि सीटी में, एम 4 कार्बाइन बहुत सटीक है, और टी में, ए के शक्तिशाली है। अन्य हथियारों के अपने व्यक्तित्व होते हैं, इसलिए आपको सबसे अधिक पसंद आएगा।
  • प्ले काउंटर स्ट्राइक चरण 8 नामक छवि



    8
    आंदोलन और लक्ष्य करना लोगों को भ्रमित करता है आपको डब्ल्यू, ए, एस, डी और माउस की समन्वय की जरूरत है। माउस दृष्टि नियंत्रित करता है और जहां आप लक्ष्य रखते हैं माउस की संवेदनशीलता गेम मेनू के विकल्पों में समायोजित की जा सकती है। आप कम संवेदनशीलता से शुरू करना चाहते हैं और इसे बढ़ा सकते हैं क्योंकि आप सीएस पर्यावरण के साथ अधिक आरामदायक हैं।
  • प्ले काउंटर स्ट्राइक चरण 9 नामक छवि
    9
    ठीक है, शूट, यह मुख्य बात है असल में, मैं इसे बस जितना मैं कर सकता हूं, विशेष रूप से राइफल्स के लिए कहूँगा। सीएस बहुत यथार्थवादी है ... 2-3 शॉट्स से अधिक फट है, यह बहुत बुरा है क्योंकि यह बहुत सटीक नहीं है। कुछ गोलियां शूट करें आप आमतौर पर धड़ या सिर पर करना चाहिए यदि आप किसी को भागना चाहते हैं, तो पैर को इंगित करें, फिर अपने सिर पर। केवल 2/3 शॉट्स के सिद्धांत का प्रयोग करें और आप बहुत दूर हो जाएंगे।
  • प्ले काउंटर स्ट्राइक चरण 10 नामक छवि
    10
    खेल के भीतर संचार कई रूप लेता है, कभी-कभी लोग इसके बारे में भी परेशान नहीं करते हैं, लेकिन कभी-कभी वे केवल अपनी बड़ाई या शिकायत करने के लिए करते हैं। दोस्तों के साथ यह अधिक मजेदार है आप वॉइस या टेक्स्ट के द्वारा चैट कर सकते हैं, और गेम में पूर्व-रिकॉर्ड किए गए कमांड भी कर सकते हैं "जाओ, जाओ, जाओ!" (जाओ) और "मुझे कवर करो!" (मुझे कवर), जिसमें कोई भी ध्यान देता है
  • प्ले काउंटर स्ट्राइक चरण 11 नामक छवि
    11

    Video: CSGO Tips with Cloud 9 - How to Play Lurker

    कुछ सुझाव.. शिविर मत करो (एक कोने में रुको और दिखाई देने वाले लोगों को गोली मारो), यह आपको तेज़ लोगों को मार देगा जो अक्सर उस मैप को खेलते हैं और आप केवल अधिक निराश होंगे इसके अलावा, कुछ अलग उपयोग करने से पहले अपनी टीम के कौशल को देखने की कोशिश करें: उदाहरण के लिए, विपक्ष को दूर से शूट करने के लिए राइफल का उपयोग करना। अनार तंग स्थितियों के लिए उपयोगी होते हैं
  • प्ले काउंटर स्ट्राइक चरण 12 नामक छवि
    12
    मेरे व्यक्तिगत अनुभव से, आप भावनात्मक रूप से आपके गेम को कैसे प्रभावित कर सकते हैं। यदि आप परेशान और परेशान महसूस करते हैं तो आप अच्छी तरह से नहीं खेलेंगे। आपको सबसे अच्छा रवैया होना चाहिए, वह खुश और लापरवाह रहना है, चीजों को ले जाने और जितनी चीजें चलती हैं उन्हें शूट करना है।
  • प्ले काउंटर स्ट्राइक चरण 13 नामक छवि
    13
    यह मूल रूप से सब कुछ है, मज़ा खेलते हैं, यह गेम बेहद संतोषजनक है, और हमेशा ऐसा होना होता है जो आपके से बहुत बेहतर खेलता है।
  • युक्तियाँ

    • ऐसे समय होते हैं जब आपकी टीम इतनी बढ़ेगी कि आप अपने क्षेत्र को छोड़ने में सक्षम नहीं होंगे या जब आप करते हैं तो आप खरगोशों की तरह मार देंगे। यह एक बहुत ही मुश्किल स्थिति है यहां की कुंजी है, पागल हो या डरा मत करो और भागने का प्रयास करें, इससे पहले कि वे आपको देख सकें, छोड़ने का फैसला करें। अपनी टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों का पालन करें। अगर वे जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं, धैर्य रखें, किसी भी कोने और संकीर्ण गलियारे का उपयोग करें यहां ग्रेनेड हथियार और व्याकुलता के रूप में काम करते हैं। सब से ऊपर चीजें भीड़ने की कोशिश मत करो, यह निर्धारित करने के लिए कि दुश्मन कहां है, कदम और शॉट्स सुनें, फिर कार्य करें
    • बक्से, इन उन्हें सबसे सीएस नक्शे में पा सकते हैं, विशेष रूप से नक्शे "लक्ष्य" इन कवर करने के लिए उपयोग किया जाता है और तैयार कर रहे हैं ताकि खिलाड़ी उनके पीछे खड़े हो सकते हैं और केवल सिर छोड़ दें। यह एक लाभ के लिए किसी लक्षित क्षेत्र की शूटिंग सिर्फ शीर्ष कि बॉक्स के ऊपर चला जाता है पर केंद्रित है और आपके द्वारा दिए गए हो सकता है।
    • पीछे हटने को नियंत्रित करता है - हर कोई लड़ाई करता है आप एक स्थिर हाथ होना आवश्यक है, 2/3 शॉट्स के सिद्धांत इस के साथ मदद मिलेगी। इसके अलावा जब आप दूरी में शूटिंग कर रहे हैं, अपने क्रॉसहेयर डाल जहां एक अन्य खिलाड़ी का सिर है और फिर सिर्फ एक तरफ और अन्य करने के लिए अपने शरीर को स्थानांतरित उनकी गोलियों से बचने के लिए, जबकि अभी भी उसके सिर में शूट करने के लिए लग रहे हो रही है। इस तरह आप अपने माउस का उपयोग लक्ष्य को समायोजित करने के लिए नहीं होगा, तो आप अपने पूरे शरीर बढ़ रहे हैं।
    • विश्वसनीय और सटीक हथियारों का उपयोग करने के लिए आसान कर रहे हैं की एक सूची है: Clarion, M4A1, सीवी -47 (अर्थात एके 47), एमपी -5, ES पांच सात, C90, आईडीएफ डिफेंडर, Kreig। एक बार जब आप उन लोगों के साथ अच्छा कर रहे हैं, तो आप स्काउट राइफल और Deagle उपयोग कर सकते हैं, अपनी खुद की रणनीति विकसित करने और कुछ हथियारों विशेषज्ञ की कोशिश करो।
    • अपने सिर या अपने कंधों के आसपास होने के लिए इस्तेमाल करने की कोशिश करें, इससे आपको कोनों में आने वाले खिलाड़ियों से छुटकारा दिलाने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, यह आपके आस-पास के बारे में जागरूकता में सुधार करेगा, फर्श पर चलना बहुत चालाक नहीं है।
    • हथियार है कि सभी सीएस खिलाड़ियों के आसपास एक बाधा माना जाता है मैग्नम राइफल, M249 मशीनगन, बंदूकें, Bullpup, डी 3 / ए.यू. -1 और फ्लैश हथगोले ( `AWP` a.k.a) कर रहे हैं। इन का उपयोग करें और जीतने के लिए आसान है, लेकिन एक संतोषजनक गेमिंग अनुभव प्रदान नहीं करता है।
    • यह देखने के लिए कि क्या आप नियमों का पालन कर रहे हैं, हमेशा सर्वर व्यवस्थापक से संपर्क में रहें। वह आपको भाप के माध्यम से रिपोर्ट कर सकता है, और वे आपको सर्वर से अवरुद्ध कर सकते हैं।
    • अनार सबसे अच्छे हैं ग्रेनेड खींचने और तैयार करने के लिए, बाएं क्लिक, बिंदु और रिलीज को पकड़ो। आप जितनी दूर के उद्देश्य से ले जा सकते हैं हालांकि आपको ध्यान रखना चाहिए कि निरंतर बमबारी को सीएस में खराब स्वाद माना जाता है।
    • फास्ट का हमेशा मतलब नहीं होता - हालांकि जो कोई भी तेजी से आम तौर पर जीतता है, इसका मतलब यह नहीं है कि यदि आपका लक्ष्य नजर में है तो आप एक अतिरिक्त सेकंड की जांच नहीं कर सकते अगर आप शॉट्स बिताते हैं तो आप एक महत्वपूर्ण क्षण में गोलियों से बाहर निकलते रहेंगे। यह भी ध्यान रखें कि जितने अधिक शॉट्स आप करेंगे, आपकी जगहें सटीक नहीं होंगे।
    • एक बंद तिमाही लड़ाई (सीक्यूबी) में अंतिम नोट के रूप में - आप अक्सर एक ऐसी स्थिति में पाएंगे जहां आप एक दुश्मन के खिलाफ क्षेत्र में कुछ बक्से से ज्यादा कुछ नहीं कर रहे हैं। आप क्या कर रहे हैं? अपने प्रतिद्वंद्वी को शूट करना पड़ता है उस क्षेत्र को कम करने, अपने आप को कवर करना सबसे अच्छा है यदि यह संभव नहीं है तो चीजें दिलचस्प बनेंगी यदि आप ऊपर और नीचे कूदना शुरू कर देते हैं और अपने पक्ष की ओर से आगे बढ़ते हैं तो डर नहींें। शांत रहें और अगर आपको लगता है कि आप बंदूक लेते हैं अब अपने सिर या धड़ को इंगित करें इसके अलावा, तुरंत उसे मारने के लिए दबाव महसूस न करें, बस उसे पालन करें जब तक वह एक गलती नहीं करता है और उसे गोली मारो। अगर उसने तुम्हें मार डाला तो उसने आपको देखा तो दोनों को जीतने का मौका मिला।

    चेतावनी

    • यदि आपको लगता है कि आपका स्तर नीचे जा रहा है, तो इसे एक ब्रेक लेने के लिए एक बहाने के रूप में उपयोग करें, कुछ ताजी हवा के लिए जाएं और फिर दूसरे सर्वर से कनेक्ट करें
    • सीएस एक बहुत ही प्रतियोगी गेम है। सर्वर को छोड़कर धोखा देने की कोशिश न करें और फिर दूसरी टीम में शामिल होने के बारे में जानने का सबसे अच्छा तरीका सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ जा रहा है, वे अंत तक रहने के लिए आपका सम्मान करेंगे। प्रेरक अवसरों के रूप में उन समय की तलाश करें, नए हथियारों या रणनीतियों की कोशिश करें
    • किसी बिंदु के बिना तर्क में मत आना वे आपके गेम को बर्बाद कर सकते हैं और संभवत: आपको सर्वर से बाहर निकाल सकते हैं।
    • अच्छा या किसी अन्य अतिरिक्त सॉफ़्टवेयर को लक्षित करने के लिए रोबोट का उपयोग नहीं करें या इसका उपयोग न करें, यह इसके लायक नहीं है और जो लोग अच्छी तरह से खेलना चाहते हैं, उनके लिए यह उचित नहीं है।
    • यदि आप बेहतर खिलाड़ी के साथ खुद को पाते हैं, तो निराश नहीं होने का प्रयास करें, जैसा कि मैंने कहा, पेशेवरों के खेलने के लिए यह देखने के लिए हमेशा उनके खिलाफ खेलना बेहतर होता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कंप्यूटर।
    • ग्राफिक्स कार्ड
    • माइक्रोफोन।
    • सुनवाई एड्स
    • नि: शुल्क समय
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com