ekterya.com

फेसबुक पर एक लड़की के साथ चैट कैसे करें

आपकी पसंद की लड़की के साथ चैट करना हमेशा मुश्किल होता है, लेकिन फेसबुक पर और भी अधिक भयभीत हो सकता है सौभाग्य से, फेसबुक एक बहुत ही बहुमुखी प्लेटफार्म है जो आपको फ़ोटो साझा करने, अपनी रुचियों के बारे में अधिक पता चलता है और सार्वजनिक रूप से और निजी रूप से बातचीत करता है। मैसेंजर का उपयोग करके या अपनी दीवार पर लिखकर, आप कनेक्शन को गहरा कर सकते हैं और एक स्थायी बातचीत शुरू कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
मैसेंजर में उसके साथ चैट करें

चित्र जिसका शीर्षक Chat_with_a_Girl_on_Facebook_Step_4 है
1
वार्तालाप को खोलने के लिए एक असाइनमेंट या शेड्यूल के बारे में पूछें। मैसेंजर उस लड़की को निजी संदेश भेजेगा जिसे आप से चैट करने की कोशिश कर रहे हैं आपके संदेश टिप्पणियों और अन्य लोगों के "पसंद" के अधीन नहीं होंगे, लेकिन अधिक व्यक्तिगत होंगे अगर आपको यकीन नहीं है कि कैसे शुरू करना है, तो व्यक्तिगत चीज़ों के बजाय सतही चीज़ों के बारे में पूछकर बातचीत खोलें। इसका यह अर्थ नहीं है कि आप व्यक्तिगत बातचीत के साथ नहीं रह सकते, लेकिन बातचीत शुरू करने पर यह कम दबाव डालता है।
  • आप कह सकते हैं "क्या आप जानते हैं कि कल इंग्लिश का काम क्या है? मैं इसे लिखना भूल गया "या" कल कल रेस्तरां में हमारी बदलाव किस समय शुरू होता है? "
  • छवि शीर्षक वाला Chat_with_a_Girl_on_Facebook_Step_5
    2
    वार्तालाप प्रबंधक का उपयोग करें वार्तालाप के आरंभकर्ता खुले प्रश्न हैं जो आपको किसी को बेहतर जानने के लिए अनुमति देते हैं। उन्हें किसी विशेष इरादे या निजीकरण की आवश्यकता नहीं है। वे बर्फ तोड़ने के लिए ही हैं अगर वे पहले से ही अपनी संबंधित फेसबुक की दीवारों में लिखे गए हैं, तो आप ने कुछ भी प्रकाशित किया है जो आपने प्रकाशित किया है।
  • आप बुनियादी बातचीत का एक सर्जक की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप कह सकते हैं "क्या आप इस सप्ताह के अंत में कर रहे हैं?" या "आप किसी भी अच्छी किताबें हाल ही में पढ़ा है?"।
  • उदाहरण के लिए, अगर उसने अपनी दीवार पर पोस्ट की है कि उसने स्टार वार्स से नई फिल्म देखी तो आप कह सकते हैं "मैं यह भी देखना चाहता हूं कि फिल्म, यह कैसी थी?"। यह उपाय एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने की संभावना को खोलता है
  • चित्र जिसका शीर्षक Chat_with_a_Girl_on_Facebook_Step_6 है
    3
    यह एक आधार संयुक्त गतिविधियों के रूप में लेता है ऐसा होने की संभावना है कि आप और जिस लड़की से आप चैट करना चाहते हैं, वे दोनों एक-दूसरे की गतिविधि के माध्यम से एक-दूसरे को जान लेंगे। संयुक्त गतिविधियों के बारे में बात करने की कोशिश करें, जैसे कक्षाएं या काम जो आपके समान हैं आधार के रूप में साझा किए गए अनुभवों को लेते हुए उन्हें करीब आ जाएगा
  • आप कह सकते हैं कि "मुझे आज के अभ्यास का अभ्यास पसंद है Ran बहुत तेजी से "या" मैं, यह बहुत अजीब है कि ग्राहक आज दुकान में था पाया क्या तुम सच में लगता है कि हम एक हॉट डॉग पर muffins बनाया है? "।
  • चित्र जिसका शीर्षक Chat_with_a_Girl_on_Facebook_Step_1 है
    4
    आपसी हितों के बारे में बात करें संभावना है कि आप इस लड़की से फेसबुक पर बात करना चाहते हैं, क्योंकि आप उसके बारे में कुछ पसंद करते हैं उन हितों के बारे में बात करें, जो आपके पास गहरे स्तर पर उसके साथ जुड़ने के लिए समान हैं।
  • आप कह सकते हैं "मैंने आपको अपने प्रोफाइल चित्र में रामोनेस शर्ट पहने हुए देखा है मुझे उस समूह को भी पसंद है आपका पसंदीदा एल्बम क्या है? "
  • छवि शीर्षक वाला Chat_with_a_Girl_on_Facebook_Step_2
    5

    Video: whatsapp या फेसबुक बराबर kisi अंजन लड़की से बल्लेबाजी kaise करे || whatsapp या फेसबुक बराबर चैट Kese करे

    उसे खुद के बारे में पूछें ज्यादातर लोग खुद के बारे में बात करने का आनंद लेते हैं और हर कोई उस की सराहना करता है जो सुनना कैसे जानता है लड़की के सवाल पूछो उसे बेहतर जानने के लिए।
  • आप कह सकते हैं "आपका पसंदीदा भोजन क्या है?" या "क्या आप सड़क पर रहना पसंद करते हैं?"
  • कई लोग अपने हितों को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर सूचीबद्ध करते हैं उन चीज़ों पर थोड़ा शोध करो जिनसे आप उससे बात करने से पहले पसंद करते हैं।
  • बहुत व्यक्तिगत प्रश्न पूछने से बचें, जो आपको असहज महसूस कर सकता है धर्म, लिंग, राजनीति और पैसा कुछ संवेदनशील मुद्दे हैं, जब आप किसी से मिलने से बचने के लिए सबसे अच्छा है।
  • Video: Facebook messenger se message Kaise delete kare // Messenger se chat Kaise delete kare

    चित्र जिसका शीर्षक Chat_with_a_Girl_on_Facebook_Step_3 है



    6
    बातचीत को संक्षिप्त रखें सबसे पहले, यह मैसेंजर वार्तालाप को संक्षिप्त रखने के लिए समझ सकता है। एक निरंतर बातचीत आपको असहज महसूस कर सकती है अगर आप एक-दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं एक-दूसरे को जानना और धीरे-धीरे कई संदेश से एक प्राकृतिक तरीके से दोस्ती विकसित होगी।
  • छवि शीर्षक वाला Chat_with_a_Girl_on_Facebook_Step_7
    7
    अपनी सीमा का सम्मान करें यदि आप लड़की को आप ब्लॉक के साथ चैट कर रहे हैं या आप से पूछना नहीं उसे अब और न करें, उसकी इच्छा का सम्मान। ऐसा होने की संभावना है कि आप उस समय के रिश्ते में दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं।
  • भाग 2
    अपनी दीवार पर लिखें

    छवि शीर्षक वाला Chat_with_a_Girl_on_Facebook_Step_8
    1
    अपनी दीवार पर मजाक पोस्ट करें यदि आप लड़की को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो उसकी दीवार पर सार्वजनिक रूप से उसके साथ बातचीत शुरू करना बेहतर है। इस प्रकार की बातचीत थोड़ा और अधिक आरामदायक है - हालांकि, आप जो भी कहते हैं वह टिप्पणी के अधीन हो सकता है और दूसरों की "पसंद" हो, इसलिए इसे ध्यान में रखें। बातचीत चालू करने के लिए, आपके द्वारा पोस्ट की गई चीज़ के बारे में अच्छा मजाक करने का प्रयास करें। इससे पता चलता है कि आप उन चीजों में रुचि रखते हैं, जिसमें वह दिलचस्पी रखते हैं और आपके पास हास्य की भावना है
    • चुटकुले को साफ रखें और अपने साथ किसी भी टिप्पणी का उपहास करने की कोशिश न करें।
    • यदि वह आपके पोस्ट पर सकारात्मक या "टिप्पणियों" को पसंद करती है, तो यह एक अच्छा संकेत है यदि वह आपकी दीवार पर आपकी पोस्टों के लिए ग्रहणशील है, तो आप एक निजी संदेश लिखने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला Chat_with_a_Girl_on_Facebook_Step_9
    2
    अपनी दीवार पर छवियां साझा करें आपके पसंदीदा व्यक्ति के साथ कनेक्शन को मजबूत करने के लिए फ़ोटो एक अच्छा तरीका है। यदि आपके पास काम या स्कूल की यात्रा पर एक दिन की तस्वीरें हैं, तो आप उसे पोस्ट और टैग कर सकते हैं। तुम भी किसी के साथ कोई संबंध नहीं है कि एक अजीब तस्वीर साझा कर सकते हैं, लेकिन यह एक प्रकाशन है कि (क मेम के रूप में) बना दिया है उसकी हंसी बनाने के लिए के लिए उपयुक्त है।
  • यदि आपके पास दोनों की तस्वीर है, भले ही यह एक समूह है, तो आप एक साझा कर सकते हैं और "आज मुझे यह अद्भुत दिन याद आ रहा है!"
  • चित्र जिसका शीर्षक Chat_with_a_Girl_on_Facebook_Step_10 है
    3
    जब संभव हो, आंतरिक चुटकुले को सुदृढ़ करें यदि आप और उस लड़की के साथ बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं जिसमें आंतरिक मजाक है, तो उनकी दीवार पर एक प्रकाशित करें आंतरिक चुटकुले अच्छे हैं क्योंकि वे अन्य चुटकुले के रूप में तेजी से नहीं पहनते हैं। एक पोस्ट करना (भले ही यह एक बड़े समूह में बनाया गया हो) दो लोगों के बीच लिंक को मुस्कान और मजबूत कर देगा।
  • चित्र जिसका शीर्षक Chat_with_a_Girl_on_Facebook_Step_11 है
    4
    अच्छा हो अपनी दीवार पर आपके सभी इंटरैक्शन में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करें। ऑनलाइन व्यंग्य समझना मुश्किल हो सकता है यदि आपकी टोन को समझना मुश्किल है, तो वह आपके प्रकाशन को महत्वपूर्ण समझा सकता है, भले ही वह आपका इरादा नहीं था
  • आपको उन वाक्यांशों से बचना चाहिए, जिनमें शामिल हैं "मैं निराश नहीं हूं, मैं सिर्फ इतना कहता हूं कि बाकी सब क्या सोच रहे हैं।"
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com