ekterya.com

कैसे एक लड़की के दिल को जीत के लिए

जब आप एक लड़की के पास हो तो क्या आपको परेशान महसूस होता है? यहाँ हम आपको जिस तरह से शांत रख सकते हैं और एक लड़की के प्यार को जीत सकते हैं आपको दिखाएंगे। एक लड़की से मिलने का सही तरीका जानें और उसके साथ एक मजबूत बंधन स्थापित करें। हम आपको जिस तरह से बातचीत शुरू कर सकते हैं और उन्हें बेहतर जानने के लिए आपको सिखाना सीखेंगे, और आप जिस तरह से इश्कबाज करेंगे, उसके लिए आपको विशेष स्पर्श देना सीखेंगे।

चरणों

भाग 1
उसे पूरा करने के लिए शुरू करो

Video: लड़की का दिल Kaise जीते / लड़कियों दिल जीत कैसे / लड़की का दिल Jeetne Ke Tarike [] प्यार स्तर []

छवि 1 से ऊपर एक लड़की विन शीर्षक
1
शुरू करने के लिए, बस "नमस्ते" कहते हैं। क्या कोई लड़की है जो आपको आकर्षित करती है? जीतना बहुत जटिल नहीं है। बस उसे शुभकामनाएं शुरू करें ताकि एक लड़की आपके अस्तित्व को ध्यान में रखे। यदि आप समय के परिवर्तन में हैं, तो आँख से संपर्क करें और कहें: "हे!" मुस्कुराओ और उसे थोड़ा नमस्कार दें - वह संकेत उठाएगा
  • आपको कुछ भी कहना नहीं है। जब आप इसे आने वाले देखते हैं तो मुस्कुराएं, जिसे हमेशा सुखद माना जाएगा।
  • अपना नाम कहो यदि वे सुनते हैं कि उन्हें उनके नाम से कहा जाता है तो लोग सुरक्षित और मान्य महसूस करते हैं। यह हर समय एक छोटे तारीफ को सुनने की तरह है यदि आप इसे देख रहे हैं, तो अपना नाम अक्सर बताओ
  • अगर आपने कभी इस लड़की को कभी नहीं देखा है और आप उससे संपर्क करना चाहते हैं, तो बस जाकर उसे बधाइए, फिर बातचीत शुरू करें।
  • इनाम शीर्षक से एक लड़की के ऊपर चरण 2
    2
    बातचीत करना शुरू करें अपनी उपस्थिति को नोटिस करने के बाद उसके साथ बातचीत शुरू करें कुछ दिलचस्प और विशिष्ट, या कुछ ऐसी चीज़ों के बारे में बात करें जो दोनों में समान हैं
  • मज़ेदार व्यक्ति के रूप में रहें बर्फ को तोड़ने के लिए कुछ कहो: "मुझे लगता है कि मैं जिम जाने और एक कार किराए पर करूँगा जिसे मैं मैक्सिको में ले जाऊंगा। क्या आप खुश हैं? मुझे एक सहयोगी की जरूरत है। "
  • उन दोनों के बारे में बात करें जो दोनों में समान हैं यदि आप एक बार या रेस्तरां से बाहर निकलना लड़की देखते हैं, तो उसे बताएं: "यह जगह बहुत अच्छी है, है ना? आप क्या सोचते हैं? क्या आप पहले आए हैं? " अगर वे एक साथ अध्ययन करते हैं, तो उन्हें पूछें कि आखिरी परीक्षा के दौरान उन्होंने कक्षाओं के बारे में क्या सोचा था।
  • "बंद" प्रश्नों का उपयोग न करें जो आपसे बात करने के लिए कुछ नहीं देते। यदि आप कहते हैं कि वार्तालाप के अच्छे परिणाम नहीं होंगे: "क्या हो रहा है?" या "यह कैसा चल रहा है?"
  • छवि शीर्ष पर एक लड़की विन शीर्षक 3
    3
    अकेले बाहर जाने के लिए बहाने खोजें अगर आप किसी से मिलना चाहते हैं और आप किसी समूह में हैं, तो आपको इसे प्राप्त करने में कठिनाइयां मिलेंगी। यदि आप इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो आपको उसे अकेले से बात करने के लिए बहाना चाहिए। इसे कुछ सामान्य बनाएं
  • यदि आप किसी लड़की के साथ एक बातचीत शुरू करते हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह एक प्रतिष्ठान में प्रवेश करना या एक क्षण के लिए बात करना चाहता है: "क्या आप हमें सुनने के लिए बाहर बात करना चाहते हैं? मैं यह सुनना चाहता हूं कि आप मुझे बताएंगे। "
  • दोपहर के भोजन के समय या बस पर उसकी तरफ बैठो, या जब आप उसकी कक्षा के लिए सिर दालान में उससे बात करें यदि दोनों पैर पर घर लौटते हैं, तो इसे एक साथ करें।
  • छवि 4 से ऊपर एक लड़की विन शीर्षक
    4
    फेसबुक पर संचार करें या पाठ संदेश भेजें. कभी-कभी, आप इंटरनेट से या पाठ संदेश के माध्यम से एक लड़की को अधिक आसानी से मिल सकते हैं। लड़कियों को खुले और व्यक्तिगत रूप से लिखने में अधिक बात कर सकते हैं। व्यक्ति में बात करना और एक छोटे से कनेक्शन विकसित करना हमेशा बेहतर होता है हालांकि, बाद में एक लड़की आपको उसका फोन नंबर दे रही है, आप करेंगे आपको एक पाठ संदेश भेजें यदि आप चाहते हैं कुछ दिलचस्प या विशिष्ट के बारे में उससे बात करो.
  • उचित समय पर पाठ संदेश लिखें या भेजें। यदि आप एक ऐसे विषय के लिए होमवर्क कर रहे हैं जिसे आपने एक साथ लिया है, तो निम्नलिखित लिखिए: "अंग्रेजी में पढ़ने से मुझे समस्याएं आ रही हैं क्या आप मुझे विचलित होने में सहायता कर सकते हैं? "
  • कभी भी एक लड़की को उसे संदेश भेजकर अपना समय बर्बाद न करें जो "हे" या "क्या हो रहा है?" या किसी प्रकार का इमोटिकॉन यदि आप चाहते हैं कि मुझे आपकी ओर आकर्षित हो, तो उसे बताएं कि मैं जवाब दे सकता हूं।
  • छवि शीर्ष 5 पर एक लड़की विन शीर्षक
    5
    शांति से जाओ यदि आप एक लड़की को "जीत" करना चाहते हैं, तो आपको पहली चीज़ करना चाहिए, उसे जानने के लिए समय लेना और उसके साथ दोस्त बनाना। कई लड़के शिकायत करते हैं कि लड़कियों को उन्हें "दोस्ती क्षेत्र" में भेज दिया जाता है, लेकिन चीजें ऐसी होती हैं कि एक लड़की किसी को आकर्षित करती है या नहीं। यदि आप किसी व्यक्ति के साथ अधिक समय बिताते हैं, तो अधिक भावनाएं पैदा हो जाएंगी। ऐसा लगता है कि शुरुआत में वे रोमांटिक भावनाओं के नहीं हैं, लेकिन कम समय में उनके पास एक रिश्ता हो सकता है जो "एक साथ समय व्यतीत" में शामिल नहीं होता है।
  • यदि आप तैयार महसूस करते हैं, तो एक सक्रिय दृष्टिकोण होना अच्छा है। लड़कियों को ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जो उन्हें पहले आमंत्रित करता है। यदि आप शर्मीली हैं या आप अस्वीकृति से डरते हैं, तो बस शांत हो जाओ अगर आप की तरह एक लड़की है और आप उसे जीतना चाहते हैं, बस उसे बाहर जाने के लिए और उसके पक्ष द्वारा अधिक समय बिताने के लिए आमंत्रित करें
  • भाग 2
    उसके साथ बातचीत करें

    छवि शीर्ष 6 पर एक लड़की जीत शीर्षक
    1
    उसे अपने हितों के बारे में पूछें हर किसी को संभव भागीदार, या एक तारीख के साथ सहज और शांत महसूस करना चाहता है। यदि आप एक लड़की को शांत करना चाहते हैं, तो उसे अपने हितों से संबंधित खुले प्रश्न पूछकर उससे बात करने के लिए प्रोत्साहित करें पता है कि आपकी आशाएं, सपने और इच्छाएं क्या हैं अपने बारे में जितना संभव हो उतना जानें
    • जब मैं आपसे बात करता हूँ, तो ध्यान दें कि आप संभावित विषयों की पहचान करने के बारे में बात करें। यदि वह कारण कहता है कि वह आखिरी फिल्म देखने को नफरत करता है तो एवेंजर्स, उससे पूछें कि किस तरह की फिल्में उनकी पसंद के लिए हैं? यदि वह आपको बताती है कि उसे डरावनी पसंद है, तो उससे पूछें: "आप उन फिल्मों के बारे में क्या पसंद करते हैं?" उसे बात करते रहें और सुनिश्चित करें कि वार्तालाप एक सकारात्मक टोन रखता है।
    • हमेशा खुले प्रश्न पूछें कभी सवाल पूछें जो "हाँ" या "नहीं" के साथ उत्तर दिया जा सकता है।
  • छवि 7 से ऊपर एक लड़की विन शीर्षक
    2
    अपने सभी ध्यान दें यदि वे एक साथ समय बिताते हैं, तो उन्हें एक साथ होना चाहिए। उसे दिखाएं कि जब वे एक साथ समय बिताते हैं तो आप उन्हें विचलन से छुटकारा पाने के लिए महत्वपूर्ण मानते हैं। यदि आप अपने कंधे को दूसरी बातचीत सुनने की कोशिश करते हैं, या यदि आपका फोन आपको विचलित करता है, तो वह पृष्ठभूमि में महसूस करेगी।
  • यदि आप किसी समूह में बात कर रहे हैं, तो उस पर आपका ध्यान केंद्रित करें। भले ही दूसरों ने उससे ज़ोर से बोलने की कोशिश की हो, वह आपकी क्या कहती है, उसके बारे में ध्यान देने के लिए आपका धन्यवाद करेगी।
  • छवि 8 से 8 के ऊपर एक लड़की जीतने वाली छवि
    3
    सक्रिय रूप से सुनो वार्तालाप में एक कनेक्शन स्थापित करना शामिल है यदि आप यह निर्धारित करना चाहते हैं कि उनके पास समान हित हैं, तो उन्हें बोलना चाहिए, वे क्या कहते हैं और उनका सम्मान करते हैं आप नाटक करके रिश्ते शुरू नहीं कर सकते। आपको उसे ईमानदारी से सुनना चाहिए और उसे पता होना चाहिए
  • जब आप बात करते हैं, तो आँख से संपर्क करें। यदि वह आपसे कुछ कहता है, तो उसे मंजूरी मिलती है जब मैं आप से बात करता हूं, तो अपनी रायों को संक्षेप में बताएं और उसे कुछ और कहने के लिए प्रोत्साहित करें ठीक से सुनो
  • छवि 9 नामक एक लड़की के ऊपर कदम 9
    4
    एक पाठ संदेश भेजने के लिए प्रतीक्षा मत करो कई बच्चे मानते हैं कि यदि वे एक पाठ संदेश भेजने, फोन करने या ईमेल भेजने की प्रतीक्षा करते हैं, तो लड़कियों को विश्वास होगा कि वे "जीतना मुश्किल" हैं और उनको आकर्षक समझेंगे केवल यही बात आपको विश्वास करता है कि आप बहुत सारे रोमांटिक कॉमेडीज देख रहे हैं यदि आप किसी लड़की को जीतना चाहते हैं, तो उसे पाठ संदेश भेजो जब आपने नोटिस किया कि उसने आपको एक भेजा है। जब आप उन्हें नोट करते हैं तो एक कॉल या ईमेल का जवाब दें उसे दिखाने के लिए रहस्य में उसे छोड़ने की कोशिश न करें कि आप वीर हैं
  • साथ ही, यह बहुत जरूरी है कि आप बहुत अधिक पाठ संदेश नहीं लिखते। यदि आप देखते हैं कि आप तुरंत जवाब नहीं देते हैं, तो 50 संदेश न भेजें: "अरे, क्या आप वहां हैं?" उसे कुछ जगह दे दो और आराम करो।



  • छवि शीर्ष 10 पर एक लड़की जीत शीर्षक
    5
    अपने हास्य की भावना को व्यक्त करें हास्य की भावना साझा करना प्रमुख तत्वों में से एक है जो आकर्षण का हिस्सा हैं। हाल के अध्ययनों से पता चलता है कि, जब एक महिला को गर्भपात करते हैं, तो वे हमेशा उन लड़कों पर विचार करते हैं जो बहुत ही गंभीर या शांत लड़कों की बजाय मजेदार और आकर्षक बनने की कोशिश करते हैं। सामान्य तौर पर, यह दिखाने की कोशिश करना उचित है कि आप हंसना चाहते हैं, भले ही आपका मजाक हँसी को भड़काना न हो।
  • जितनी आप अपने दोस्तों के साथ करते हैं, लेकिन सर्वोत्तम संभव तरीके से व्यवहार करते हैं। यदि आप दूसरे व्यक्ति के समान हास्य की भावना नहीं रखते हैं, तो आप उसके साथ नहीं हो सकते। यह आपको बहाना नहीं कर सकता
  • भाग 3
    आप को आप के लिए आकर्षित महसूस करते हैं

    छवि शीर्ष 11 पर एक लड़की विन शीर्षक
    1
    अपना समर्थन लाओ उसकी सहायता करें यदि आप कुछ के बारे में सही नहीं हैं या यदि आपको कोई समस्या है, तो उन्हें दयालुता बताएं और ध्यान रखें कि आप क्या चाहते हैं। यदि आप सही हैं, तो उसे प्रोत्साहित करें कि उसकी खुशी क्या होती है। जब आप दुखी महसूस करते हैं और सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि वह आप पर भरोसा कर रहा है, तो उसके पक्ष में होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि वह आपके बारे में कुछ भी कह सकता है
  • छवि 12 से ऊपर एक लड़की विन शीर्षक
    2
    यह एक सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करता है सकारात्मक रवैया आकर्षण उत्पन्न करता है यदि वे मिलते हैं, तो गंभीर और नाटकीय रूप से, चीजों को आकस्मिक और मजेदार बनाने के लिए हर संभव प्रयास करें जब आप एक साथ होते हैं और सकारात्मक पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं तो कम शिकायतें व्यक्त करें। जब आप एक साथ हों तो मज़ेदार होना चाहिए।
  • यदि आप उसके करीब हैं, तो खुद को ऐसे व्यक्ति के रूप में न दिखाएं, जो नफरत करता है और दूसरों को तुच्छ जानता है। वह व्यक्ति बनें जो चीजों की सराहना करता है और उसे। इस तरह, आप अपने आप और आपके जीवन के आसपास के बारे में बेहतर महसूस करेंगे, जब आप अपने आस-पास होंगे।
  • छवि 13 शीर्ष पर एक लड़की विन शीर्षक
    3
    वह उसके साथ मजाक करते थे कुछ अध्ययनों से संकेत मिलता है कि यदि आप एक महिला से प्रेम करते हैं तो आकर्षण बढ़ सकती है एक महिला की खुफिया के लिए उसे एक व्यक्ति के रूप में इलाज के लिए सम्मान दिखाता है, जैसा कि एक आसन पर रखा जाना चाहिए।
  • कोमल हो "मजाक" का मतलब "क्रूर नहीं है।" आप उसे बता सकते हैं, उदाहरण के लिए: "मैंने आज अपने सभी दोस्तों को फेसबुक पर देखा था, और मैं आपको कुल गंभीरता से बताता हूं कि आपका कमरा एक बड़ा आपदा है"। हालांकि, यह कहने के लिए पूरी तरह से अलग है, उदाहरण के लिए: "मैंने आपके द्वारा आज अपलोड किए गए सभी सेल्फिज़ को देखा। आप बहुत व्यर्थ हैं क्या आप लड़कों का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं? "
  • छवि 14 से ऊपर एक लड़की विन शीर्षक
    4
    संपार्श्विक में प्रशंसा करो। हम सभी को अवसर पर तारीफ प्राप्त करना पसंद है। दूसरी ओर, यदि आप हर बार जब आप उसे देखते हैं और केवल उसके रूप में एक लड़की को बधाई देना शुरू करते हैं, तो वह जल्द ही बोर हो जाएगी, जैसे कम, अर्थहीन बातचीत।
  • उनकी उपस्थिति पर मामूली प्रशंसा का प्रयोग करें अपने शारीरिक लक्षणों के बजाय, आपके द्वारा किए गए निर्णयों पर ध्यान दें। कहते हैं, उदाहरण के लिए: "यह पोशाक आपको बहुत अच्छी तरह से फिट बैठता है", कहने के बजाय "आपका शरीर बहुत कामुक है" आकर्षण एक अच्छी बात है, लेकिन वह आपको सतही विचार करना शुरू कर देगी यदि वह सोचती है कि आप केवल उसकी सुंदरता की परवाह करते हैं
  • छवि 15 से ऊपर विन ए लड़की शीर्षक
    5
    सम्मान दिखाएँ कभी-कभी, थोड़ा सा स्पर्श रोमांचक और आकर्षक होता है आप एक रोमांचक समय बिता सकते हैं और एक लड़की के साथ अंतरंगता के स्तर को बढ़ा सकते हैं यदि आप उसके कानों के पीछे उसके बालों का ताला लगाते हैं या यदि आप उसके हाथ को छूते हैं यह भी एक लड़की दूर चलना कर सकते हैं। यह आवश्यक है कि आप उनकी शारीरिक भाषा पढ़ते हैं और तदनुसार प्रतिक्रिया करते हैं।
  • अपनी सीमाओं के लिए सम्मान दिखाएं यदि कोई बेहतर कहता है "नहीं", तो ध्यान रखें कि आपको तुरंत रोकना होगा यदि कोई महिला उदासीनता के लक्षण दिखाती है तो आपको बचना चाहिए। इसके अलावा, आप अजीब काम करना बंद कर देना चाहिए अगर आप परेशानी के लक्षण दिखाते हैं जब एक महिला कहती है कि वह अब या कभी भी रिश्ते नहीं चाहती है, तो आपको उसका सम्मान करना चाहिए और उसे ऐसा कुछ करने की कोशिश न करें जिससे वह नहीं चाहती।
  • उनके फैसले के लिए आदर दिखाता है यदि आप मेकअप का बहुत उपयोग करते हैं, तो यह ठीक है। यदि यह उसे खुश कर देता है, तो उसे बताएं कि वह चाहती है कि वह इसे लागू कर सकती है, ताकि वह उसके साथ या उसके बिना बहुत अच्छी लग सकें। यदि आप सनकी कपड़े पहनना चाहते हैं जो बहुत सारी त्वचा दिखाते हैं, तो ठीक है। आपको यह बताने का कोई अधिकार नहीं है कि वह क्या कर सकते हैं और क्या नहीं कर सकते।
  • छवि 16 शीर्षक से एक लड़की के नाम से शीर्षक

    Video: कैसे एक मात्र तीन साल की लड़की लोगों का दिल जीती ?

    6
    तुम्हारा सबसे अच्छा लग रहा है. उपस्थिति महत्वपूर्ण है यदि आप किसी लड़की को जीतना चाहते हैं, तो आपको अपने पास साफ होने और खुद को तैयार करने के लिए अधिक समय लेना चाहिए जब आप उसके करीब हों। उन कपड़ों को चुनें जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं और जो आपके शरीर के अनुकूल हैं बार बार स्नान करें और कोशिश करें अच्छी शारीरिक स्थिति में होना.
  • छवि 17 से ऊपर एक लड़की विन शीर्षक

    Video: एक पाकिस्तानी लड़की की कहानी दुनियाभर में अवॉर्ड और दिल जीत रही है।What will people say

    7
    बहुत ज्यादा मत सोचो महिलाओं को जीतने या सीढ़ी चढ़ने के लिए पुरस्कार नहीं हैं। आप शब्द की सख्त समझ में एक महिला को "जीत" नहीं करेंगे आपको क्या करना चाहिए उसे जानने और उसके साथ संबंध स्थापित करना है। कभी-कभी, आकर्षण मौजूद है - दूसरों में, नहीं यदि आप किसी के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो इसे करने का सबसे अच्छा तरीका है उसे जाना और उससे पूछना
  • अस्वीकृति एक संभावना है यदि आप किसी के लिए सही व्यक्ति नहीं हैं, तो इसे एक अच्छा संकेत मानें ऐसे कई अन्य लोग हैं जिनके साथ आप बेहतर रहेंगे। किसी के साथ अच्छा न लगने का समय बर्बाद मत करो।
  • युक्तियाँ

    • सभी महिलायें अलग हैं ये रणनीतियों हमेशा उपयोगी नहीं होंगे
    • यदि आप उसके साथ इश्कबाज़ी करते हैं और वह बताती है कि वह पहले से ही एक साथी है, तो तुरंत माफी मांगो। उसे बताओ कि तुम नहीं जानते और उसे अकेला छोड़ दो

    चेतावनी

    • यह आपको एक नकली फोन नंबर देने की संभावना है, लेकिन इसे खारिज नहीं करें। बस एक और लड़की के साथ इन चरणों का पालन करें
    • यदि आप लड़की को दो बार खारिज कर देते हैं तो क्या जारी रहें? यदि आप उससे परेशान हैं, तो वह एक निरोधक आदेश प्राप्त कर सकती है। एक व्यक्ति में दिलचस्पी रखने और उन्हें परेशान करने के बीच बहुत पतली रेखा है, उन्हें पार मत करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com