ekterya.com

एक लड़की के साथ प्यार में कैसे गिरना

एक लड़की के साथ प्यार में पड़ने से समय, ऊर्जा और बहुत धीरज लग जाती है। यदि आप किसी लड़की को अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं और उसे दिखाते हैं कि आपको एक महान लड़का क्या बनाता है, तो वह आपकी सराहना कर सकती है और अपने समय में आपके साथ प्यार में आ सकती है। ध्यान रखें कि दोनों के बीच पहले से ही आकर्षण का थोड़ा सा होना चाहिए। यदि नहीं, तो यह संभावना नहीं है कि आप अपने साथ प्यार में गिरेंगे। लेकिन आप चीजों को अपना ध्यान आकर्षित करने, अपनी योग्यताओं का प्रदर्शन करने और इसके साथ बाहर जाने से आपके मौके को बढ़ा सकते हैं।

चरणों

भाग 1
मुझे आपको नोटिस करें

आप एक लड़की को गिरने के लिए शीर्षक चरण 1
1
धीरे धीरे जाओ इससे पहले कि आप एक लड़की का पीछा करना शुरू करें, ध्यान रखें कि उसे आपके साथ प्यार करने के लिए तेज़ करना एक अच्छा विचार नहीं है। यदि आप किसी लड़की के साथ संबंध बनाने में भागते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप निराश हैं और आप में रुचि खो देंगे। यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में एक लड़की की तरह, चीजें धीरे धीरे लेते हैं जब आप उससे मिलना शुरू करते हैं। अपने मित्र बनने की कोशिश करें और अपनी प्रेमिका को बनाने की कोशिश करने से पहले उसे बेहतर जानिए।
  • एक लड़की को कभी नहीं बताइए जो आप उससे प्यार करती है उससे बाहर निकलने से पहले आपको उसे बताने से भी दूर रहना चाहिए कि जब तक आपके पास कुछ तिथियां नहीं थीं तब तक आप इसे पसंद करते हैं।
  • गेट अ गर्ल फॉल टू फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज

    Video: 2 दिन में योनि से सफेद पानी का गिरना हमेशा के लिये बंद कर देगा ये रामबाण घरेलू नुस्ख़ Male & Female

    2
    उससे बात करने के लिए एक बहाना ढूँढ़ें एक लड़की को आपको नोटिस करने के लिए, आपको उसे कुछ बिंदु पर बात करना होगा। आपको उससे बात करने के लिए एक अच्छा बहाना नहीं होना चाहिए, आपको बर्फ तोड़ने के लिए कुछ प्रकार का बहाना होना ही होगा। एक बार जब आप यह कर लेंगे, उसके साथ बात करना इतना मुश्किल नहीं होना चाहिए
  • ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें, "हे, क्या आपको याद है कि होमवर्क क्या था?" या "क्या आप मुझे नमक दे सकते हैं, कृपया?"
  • गेट ए लड़की फॉर फेल फॉर यू फॉर स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    प्रशंसा करें ईमानदारी से प्रशंसा करना एक और तरीका है जिससे आप एक लड़की को अपने साथ अधिक सहज महसूस कर सकें। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आपकी प्रशंसा सीधे और सचेतक है यह आपकी उपस्थिति को बदल देती है, लेकिन यह आपकी उपस्थिति की तुलना में अन्य चीजों के लिए भी मिलती है, जैसे कि आपकी बुद्धि, रचनात्मकता और दृढ़ संकल्प।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "आप एक अविश्वसनीय कलाकार हैं मैं आपकी प्रतिभा की प्रशंसा करता हूँ "या" अधिकांश लोगों को उन्नत गणित कक्षाएं निर्धारित करने के लिए दृढ़ संकल्प या क्षमता नहीं है मुझे लगता है कि यह वाकई महान है कि आपने उन पाठ्यक्रमों की मांग में उत्कृष्टता प्राप्त की है। "
  • गेट ए लड़की टू फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 4 नामक छवि
    4
    flirts उसके साथ थोड़ा सा छेड़खानी एक लड़की को दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है जिसे आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं और आप दोस्ती से ज्यादा रुचि रखते हैं। यदि आप छेड़खानी करने के लिए नए हैं, तो पहले आपको कुछ तकनीकों को जानने की आवश्यकता होगी लेकिन अक्सर छेड़खानी अपने आप पर होता है आप अपने आप को मुस्कुराते हुए और अपनी पसंद की लड़की की आंखों में देख सकते हैं और यह भी महसूस नहीं कर सकते कि आप छेड़छाड़ कर रहे थे।
  • मुस्कुराओ जब आप उसे देखते हैं और अक्सर आँख से संपर्क करें ये स्पष्ट संकेत हैं कि आप उससे रूचि रखते हैं। अगर तुम देखो, चिंता मत करो। इसका मतलब यह हो सकता है कि वह नर्वस है, जो एक अच्छी बात हो सकती है।
  • गेट ए लड़की फॉर फेल टू फॉल टू यू फॉर स्टेप 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अच्छा देखते हैं और गंध करते हैं लड़कियां न केवल दिखने की परवाह करती हैं, लेकिन उन्हें देखकर और सुगंध भी करती हैं, उन्हें आप के रूप में देखने के लिए उनकी सहायता करनी होगी, जिनके साथ वे बाहर जाना चाहते हैं। हर दिन स्नान करने की कोशिश करें, साफ कपड़े पहनें, अपने बाल ठीक करें, दाढ़ी और दुर्गन्ध और कोलोन का इस्तेमाल करें। उसे दिखा रहा है कि आपके पास शैली है और आप अपनी उपस्थिति पर गर्व महसूस करते हैं, उसे उसे आकर्षक बनाएं
  • भाग 2
    अपनी योग्यताएं दिखाएं

    गेट अ गर्ल फॉल टू फॉल फॉर यूज़ चरण 6
    1
    अपना जीवन जीना यद्यपि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसके साथ समय बिताने के लिए ठीक है, फिर भी अपने स्वयं के हितों के लिए समय बनाने के लिए अभी भी महत्वपूर्ण है। सुनिश्चित करें कि आप उन चीजों को रोक नहीं सकते जो आपको एक लड़की के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। अगर वह देख लेता है कि आपके पास एक महान जीवन है और आप स्वतंत्र हैं तो आप उससे अधिक आकर्षित होंगे क्योंकि आपको खुश होने के लिए उसके करीब होने की जरूरत है।
  • आप एक लड़की को गिरने के लिए चरण 7 के शीर्षक वाली छवि
    2
    उसे सुनो अगर आप प्यार में एक लड़की गिरने करना चाहते हैं, तो सुनने के लिए कैसे जानना महत्वपूर्ण है! यह दिखाने के लिए कि आप सुन रहे हैं, आँख से संपर्क रखें और तटस्थ चीजों को कहें: "हां", "मैं देखता हूँ" और "अनुसरण करें"। समय-समय पर यह बताए कि आपने जो कुछ कहा है उसे दोहराने के लिए सुनिश्चित करें कि आप उसे सुन रहे हैं।
  • गेट अ गर्ल फॉल टू फॉल फॉर यूवर चरण 8
    3
    उसे दिखाएं जो आपको विशेष बनाता है आपके अनूठे गुण भी आपसे प्यार में एक लड़की को गिरने में मदद कर सकते हैं। अपने सर्वश्रेष्ठ गुणों के बारे में सोचें और उन्हें दिखाने के तरीकों के बारे में जानें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक एथलीट हैं, तो उसे अपने एक गेम में आमंत्रित करें यदि आप एक बैंड में गिटार बजाते हैं, तो उन्हें अपने एक संगीत समारोह में आमंत्रित करें यदि आप एक शौकीन चावला हो, तो उसके साथ पुस्तकों के बारे में बातचीत शुरू करें



  • गेट ए लड़की टू फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 9 शीर्षक
    4
    इसका समर्थन करें और इसे प्रोत्साहित करें। दिखा रहा है कि आपको समझने और प्रोत्साहित कैसे किया जा सकता है यह आपको यह भी समझा सकता है कि इसके लायक प्यार है छोटी चीजें उसे दिखाने के लिए करें कि आप अपनी पहली तारीख को बाहर जाने से पहले एक महान व्यक्ति हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप उसे किसी एक गेम में खुश कर सकते हैं, एक परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उसके साथ सभी पांचों को मारा, या उसे नौकरी में पदोन्नत करने के लिए बधाई देता हूं। छोटे तरीकों से देखें जो आप अपने समर्थन की पेशकश कर सकते हैं और आभारी रहें।
  • गेट अ गर्ल फॉल टू फॉल टू यू फॉर स्टेप 10
    5
    सम्मान और विचारशील रहें हालांकि कुछ लड़कियां बुरे लोगों को आकर्षित करती हैं, एक विचारशील लड़का एक बेहतर प्रेमी है। सुनिश्चित करें कि आप अपने पहले मित्र होने से पहले अपने प्रेमी के गुण दिखाते हैं। मेज पर अच्छा व्यवहार करें, उसके लिए दरवाजे खोलें और दूसरों के प्रति दयालु हो।
  • भाग 3
    उसके साथ बाहर जाओ

    गेट ए लड़की टू फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 11 शीर्षक वाला इमेज
    1
    किसी तिथि पर जाने के लिए उसे आमंत्रित करें आकस्मिक छेड़छाड़ के साथ अपनी दोस्ती को अगले स्तर तक ले जाने के लिए, आपको उसे किसी समय एक तारीख पर जाने के लिए आमंत्रित करना होगा। उसे किसी ऐसे तरीके से आमंत्रित करें जो वह स्वीकार न करें और असुविधा को कम करने के मौके को बढ़ाने के लिए कम और कम दबाव है यदि वह नहीं कहती है। कुछ ऐसा प्रयास करें:
    • "मेरे पास एक फिल्म टिकट है जो कि अतिरिक्त है (उस फिल्म को आप देखना चाहते हैं) शुक्रवार की रात को क्या आप व्यस्त हैं? "
    • "मुझे नहीं पता है कि क्या आपके पास जाने में कोई दिलचस्पी है, लेकिन मैं आम तौर पर राज्य के मेले में घर से कम ऊब होने के लिए जाते हैं। क्या आप दिन के लिए मेरा साथी बनना चाहते हैं? "
    • "तो बड़ा फुटबॉल का खेल आ रहा है क्या आप मुझे दूसरी टीम को प्रोत्साहित करके स्कूल की भावना का जश्न मनाने में मदद करना चाहते हैं? "
  • गेट अ गर्ल फॉल फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी प्राथमिकताओं के आधार पर विशेष नियुक्ति की योजना बनाएं यद्यपि आप उसे एक आकस्मिक तरीके से आमंत्रित कर सकते हैं, यह भी एक नियुक्ति की योजना के लिए सलाह दी जा सकती है जो वास्तव में उसे आकर्षित करती है उस बारे में सोचें जो आप पहले से ही जानते हैं कि उसे कुछ ऐसी चीज़ों की योजना बनाने के बारे में पता चलेगा जो वह मजेगी या आप बस पूछ सकते हैं कि वह क्या करना चाहते हैं अपनी पहली तारीख की योजना के दौरान आप अपनी इच्छा के लिए अपने विचार की सराहना कर सकते हैं
  • गेट अ लड़की गर्ल फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 13 शीर्षक
    3
    एक सावधानी बरतें यह दिखा रहा है कि आपकी सुविधा और खुशी आपकी सूची में पहले हैं, यह आपके लिए और अधिक तिथियों पर जाने की संभावना अधिक है। छोटे तरीके देखने के लिए ध्यान दें, जिसमें आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप पूरी नियुक्ति के दौरान मज़ेदार हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि ऐसा लगता है कि आप कैफेटेरिया के बाहर ठंडे हैं, तो पूछें कि क्या आप गर्म होना चाहते हैं या अगर वेटर अपना पेय भरने के लिए भूल गया, तो वेटर का ध्यान खींचना और उसके बारे में (सम्मान से) पूछें या सिर्फ बार देखिए और इसे स्वयं प्राप्त करें
  • गेट अ गर्ल फॉल फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 14 शीर्षक
    4
    उसे बताएं कि वह आपको कैसा महसूस करता है कुछ तिथियों के बाद, उसे पता चले कि उसके साथ समय बिताने का आपको कितना मजा आता है। आप भी उसी तरह महसूस कर सकते हैं, लेकिन आपको कुछ बिंदु पर बात करना होगा यदि आप सुनिश्चित करना चाहते हैं।
  • ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें: "जब हम बाहर जाते हैं तो मुझे हमेशा एक अविश्वसनीय समय होता है आप वाकई मजेदार हैं। " या अधिक विशिष्ट और कुछ ऐसा कहें: "आपके पास सबसे सुंदर मुस्कुराहट है यह हमेशा मेरा दिन चमकती है। "
  • Video: वीर्य को जल्दी गिरने से रोकने के 5 रामबाण घरेलु उपाय...

    गेट अ गर्ल फॉल फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 15 शीर्षक
    5
    उसके साथ चलते रहें और उसे जानने का प्रयास करें एक लड़की को प्यार में पड़ने से आपको समय और ऊर्जा मिलती है। यहां तक ​​कि अगर आपकी पहली तारीख अद्भुत थी, तब तक आप प्रतीक्षा नहीं कर सकते जब तक कि मैं आपसे प्यार नहीं करता। उसे अविश्वसनीय तारीखों पर ले जाना और एक दूसरे को जानने की प्रक्रिया का आनंद लें। आपके साथ प्यार में पड़ने की तुरंत कोशिश करने के बजाय रिश्ते को समृद्ध होने का बेहतर मौका मिलेगा।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें प्रेम में पड़ने में समय लगता है और आपको चीजों को जल्दी करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। उसके साथ अपने समय का आनंद लें और धीरज रखने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • इसे अनदेखा न करें, मतलब हो, डराना, घृणित होना या अपने छेड़छाड़ को अतिरंजित करना कम से कम आप उसे परेशान करने की हिम्मत करते हैं, मैं अभी भी आपको रिपोर्ट कर सकता हूं।
    • इसे लागू न करें - अगर आपको लगता है कि जब आप बोलते हैं तो कोई संबंध या ऊर्जा नहीं होती है, तो शायद यह एक अच्छा मैच नहीं है।
    • यदि यह आपकी भावना के अनुरूप नहीं है, तो इसका अर्थ हो सकता है: या तो भावना आपसी नहीं है (आप उसे आकर्षित नहीं करते हैं) या वह पहले से ही अपने साथी हैं और अगर उसने आपको नहीं बताया है तो संभवत: क्योंकि वह शर्मीली है और आपको बताने के लिए शर्मिंदा है। या शायद एक बहुत करीबी दोस्त है जो आपके सामने गवाही देने वाला है।
    • यदि आप उसे आप को खारिज करते देखते हैं, लेकिन वह एक और लड़का स्वीकार करती है क्योंकि उसकी लक्जरी वस्तुएं हैं, उसके साथ दोस्ती होने की भी कोई कीमत नहीं है क्योंकि जाहिरा तौर पर वह एक दिलचस्पी और भौतिकवादी है
    • बहुत सावधान रहें यदि यह आपको विश्वास करता है कि हाँ "आप उसे आकर्षित", जो आम तौर पर आप को गिरने के लिए एक जाल है और आम तौर पर उसे और उसके साथी के साथ करता है, लेकिन उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने के उद्देश्य से और उसके साथी आपको चोट पहुंचाईएंगे।
  • कोशिश मत करो "उसे प्रभावित" लापरवाही या हास्यास्पद कार्यों के साथ: आप अपरिपक्व लेबल होंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com