ekterya.com

एक ब्राज़ीलियाई लड़की की तिथि कैसे करें

ब्राजीलियाई लड़कियां बहुत खूबसूरत हैं, और यदि आप एक विदेशी को एक तारीख की कोशिश कर रहे हैं, तो आप इन सुझावों को बहुत उपयोगी पा सकते हैं।

चरणों

एक ब्राज़ीलियाई गर्ल चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
आश्वस्त रहें वे एक बड़ी मुस्कुराहट और मुद्रा के साथ लड़कों को प्यार करते हैं। उन्हें दिखाएं कि आप उनके साथ रहना पसंद करते हैं और उन्हें पता है कि आप रुचि रखते हैं।
  • एक ब्राज़ीलियाई लड़की चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    शारीरिक संपर्क वे प्यार करते हुए छुआ जा रहे हैं यदि आप शर्मीली हैं या नहीं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ पहली तारीख है, या यदि आप कुछ और होने की कोशिश में एक दोस्त हैं, तो उसकी कमर को हल्के से स्पर्श करें, और जब आप उसके बगल में चलते हैं, तो अपना हाथ अपने कंधे पर रखें वे कभी इस प्रकार की कार्रवाई से नहीं कहेंगे यह उन्हें आपके हित के बारे में सुरक्षित महसूस करता है, और वे थोड़ी अधिक खुलेंगे।
  • एक ब्राज़ीलियाई लड़की चरण 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    हमेशा अच्छा लोशन का उपयोग करें यह अजीब लग सकता है, लेकिन ब्राजीलियाई लड़कियां उन लड़कों से प्यार करती हैं जो अच्छे गंध करते हैं, भले ही वे ब्रैड पिट या जॉर्ज क्लूनी न हों। वे ताजा गंध से प्यार करते हैं, और यह सामान्य रूप से है - आपको गंध चाहिए जैसा आप एक बड़े बाथरूम से बाहर निकलते हैं, और अधिकांश आपके लिए दरवाजे खुलेंगे।
  • एक ब्राज़ीलियाई लड़की चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4

    Video: Film Review Jai Gangajal | 'गंगाजल' के मुकाबले थोड़ी कसर बाकी रह गई 'जय गंगाजल' में

    पहल करें वे लड़कों को पसंद करते हैं जो जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं यहां तक ​​कि अगर आप उन्हें आमंत्रित करने के लिए बहुत शर्मीले हैं, तो कम से कम उन्हें सुराग दें ताकि वे दिखाए कि वे रुचि रखते हैं या नहीं।



  • एक ब्राज़ीलियाई लड़की चरण 5 नामक छवि का शीर्षक
    5
    अच्छी तरह से पोशाक अगर आप उस लड़की के साथ अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं, हमेशा अच्छे कपड़े पहनते हैं। एक अच्छी कटौती के साथ एक तंग शर्ट और पैंट दरवाजे खुल जाएगा।
  • एक ब्राज़ीलियाई लड़की चरण 6 नामक छवि का शीर्षक
    6

    Video: Know About Yout Past Janam - जन्मपत्री से जानिये, कैसा था आपका पिछला जन्म ?

    अपनी भाषा बोलो यदि आप ब्राज़ील नहीं हैं, तो आप सेक्सी लगेंगे क्योंकि आप अलग हैं यह अच्छी बात है अपनी भाषा में प्रशंसा कहो, और आप अपने आप जान लेना चाहते हैं कि इसका अर्थ क्या है। जब आप इसका अनुवाद करते हैं, तो जब आप खूबसूरती से बोलते हैं तो यह पिघल जाएगा अगर आप एक ऐसी लड़की से बात कर रहे हैं जो आपकी भाषा बोलती है, तो मुझे आपको पुर्तगाली सिखाने की कोशिश करें - और इसे डराने से डरना न करें। वह आपको प्यारा, अजीब और मैत्रीपूर्ण रूप में योग्यता प्राप्त करेंगे।
  • एक ब्राज़ीलियाई लड़की चरण 7 को शीर्षक वाली छवि
    7
    ब्राज़ीलियाई लड़कियां हर किसी के साथ नहीं खुलती हैं बहुत से लोग मानते हैं कि उनके पास खूबसूरत शव हैं और अधिक छेड़खानी हैं, वे किसी को भी तारीख देंगे उन्हें सम्मान के साथ व्यवहार करें, लेकिन दिखाएं कि आप उनकी कंपनी पसंद करते हैं और आप ठीक हो जाएंगे
  • युक्तियाँ

    • कई ब्राजीलियाई लड़कियां विदेशियों से प्यार करती हैं खासकर यूरोपियों के लिए

    चेतावनी

    • यह सब कुछ का सबूत नहीं है, लेकिन यह ज्यादातर काम करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com