ekterya.com

स्कूल में एक लड़की से बात करने के लिए (लड़के)

यदि आप हाई स्कूल या हाई स्कूल में हैं, तो आपको परेशान महसूस हो सकता है या किसी लड़की के साथ बात करने के बारे में चिंता हो सकती है। स्कूल में कई लड़कियां समूह में अपना समय बिताती हैं, इसलिए उनमें से एक के साथ चैट करने का सही समय खोजना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, निराश मत हो! अगर आप सही तरीके से विकसित होते हैं और लापरवाही से बातचीत करते हैं, तो आप उस लड़की के साथ बातचीत कर सकते हैं जो आपकी रुचि रखते हैं। भविष्य में उनके पास दोस्ती या रिश्ते भी हो सकते हैं

चरणों

भाग 1
कुछ छोटे से शुरू करें

एक प्रेमिका चरण 9 प्राप्त करें

Video: जब हाई स्कूल फेल लड़का शादी के लिए गया,M.A .पास लड़की देखने...।Based on real story. Part (1)

1
शांत रहो स्थिति के बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो आप इस लड़की के साथ बहुत कुछ बताना चाहते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि वह सही नहीं है और हो सकता है कि वह आपके जैसे घबराहट के समान है। लड़कियों को आपके जैसी भावनाएं और भावनाएं हैं, इसलिए वह खुद से भी पूछ सकती है कि आपसे संपर्क करने का सही तरीका क्या होगा। दूसरी ओर, मैं आपके लिए पहला कदम बनाने की प्रतीक्षा कर सकता हूं!
  • बोलने से पहले एक गहरी सांस लें साँस लेने में आपको शांत होने में मदद मिलेगी।
  • छवि जिसे आप वास्तव में किसी की तरह चरण 6 बताएं
    2
    वह मुस्कुराता है। जब आप उसे देख रहे हैं, तो उसे मिठाई मुस्कुराहट के साथ शुभकामनाएं मुस्कान दोस्ती और सहानुभूति इंगित करते हैं हो सकता है कि आप उस पर कभी भी मुस्कुराए नहीं गए हैं, इसलिए आपको नहीं पता कि आप उससे बात करना चाहते हैं। यदि आप उस पर मुस्कुराते हैं, तो आप उसे सोचेंगे कि आपके पास कुछ रुचि है इस तरह, आप उसे इतना अपरिपक्व नहीं ले जाएगा जब आप उससे बात करेंगे
  • छवि शीर्षक इश्कबाज चरण 14
    3
    उसे "हैलो" से नमस्कार करें अगर आप उसे सुबह में देखते हैं या क्लास के रास्ते में उसके पास से गुजारें तो "नमस्ते" कहें। यह संभावना है कि इससे उसमें रुचि शुरू होगी, जिसके लिए वह आपके बारे में अधिक जानना चाहती है और आपसे बात करना चाहती है। यह भी गारंटी देगा कि आप नोटिस करेंगे।
  • हालांकि, जब आप "हैलो" कहते हैं, तब तक उसका नाम नहीं बताएंगे, जब तक कि आप उससे पहले ही उससे पहले ही बात नहीं कर रहे हैं यदि वह जानती है कि उसे उसका नाम पता है तो वह डर सकती है, लेकिन वह आपकी जानकारी नहीं है, खासकर यदि वे एक बड़े स्कूल में जाते हैं
  • इश्क शीर्षक स्टेर 20
    4
    उसे एक एहसान पूछो उसके साथ छोटी वार्तालाप शुरू करने का एक तरीका है कि उसे एक छोटा सा एहसान पूछना है यह सुनिश्चित करने का एक और तरीका है कि आप ध्यान दें। उदाहरण के लिए, यदि आप कैफेटेरिया में कप के बगल में खड़े हैं, तो आप कुछ पूछ सकते हैं जैसे "क्या मेरे लिए एक प्याला है?"
  • यदि आप उसके साथ एक वर्ग लेते हैं, तो आप कुछ भी पूछ सकते हैं जैसे "क्या आप मुझे एक पेंसिल उधार दे सकते हैं?", आपको इसे बाद में वापस करना होगा।
  • एक प्रेमिका चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    5
    एक प्रश्न पूछें छोटी बातचीत शुरू करने का एक और अच्छा तरीका है सरल प्रश्न पूछना अगर आप अपने प्रश्न पूछें जैसे "शिक्षक ने क्या पृष्ठ किया है?" या "आज रात का हमारा होमवर्क क्या है?" वह आपकी मदद करने का अवसर की सराहना करेंगे।
  • यदि आप भाग्यशाली हैं, तो वह आपके पास फिर से शुरू कर सकती है अगर उसके पास सवाल हैं, और तब आप बातचीत शुरू कर सकते हैं।
  • छवि जिसका शीर्षक स्वीप ए गर्ल ऑफ द हिर्फ फीट चरण 2 है
    6
    एक संक्षिप्त प्रतिज्ञान प्रदान करें आप संक्षिप्त विवरण प्रदान करके भी उसके साथ वार्तालाप शुरू कर सकते हैं, जिन्हें हमेशा प्रतिक्रिया की आवश्यकता नहीं होती है यदि आप "वाह, यह एक अच्छा दिन है" या "यह दोपहर का भोजन बहुत अच्छा है" जैसा कुछ कहता है, तो ये डरने के बिना आपके साथ बात करने के लिए शानदार तरीके होंगे, क्योंकि आपको जवाब देना नहीं है। हालांकि, यह संभावना है कि यदि आप रुचि रखते हैं तो आप जवाब देंगे, इसलिए वहां से बातचीत जारी रखें।
  • भाग 2
    एक प्रभावी तरीका विकसित करना

    छवि शीर्षक आत्मनिर्भरता बनाएँ चरण 9
    1
    तुम्हारा सबसे अच्छा लग रहा है जिस लड़की को आपने अभी तक बात नहीं की है उसे प्रभावित करने का एक तरीका हमेशा महान दिखना है। सुबह कुछ मिनट पहले जागते रहें और तैयार होने में थोड़ा और समय बिताएं। एक लड़की आपको अधिक ध्यान देने की अधिक संभावना है अगर आप विद्यालय अच्छी तरह से देख रहे हों और अक्सर साफ हो जाते हैं
    • अपनी पोशाक को रात से पहले चुनें और अपने कपड़े लोहे करें ताकि वे साफ दिख सकें।
    • अपनी स्वच्छता रखें बार-बार दुर्गन्ध और दुर्गन्ध का उपयोग करें अपने दाँत और फ्लॉस ब्रश करें
    • लोशन लागू करें और होंठ मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
    • एक खूबसूरत केश विन्यास बनाए रखने के लिए अपने बालों को बार-बार काट लें।
    • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो इसे धो लें और इसे आसानी से रखने के लिए इसे कंघी करें।
    • इत्र का उपयोग करें, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना ऐसे लड़कों की तरह ज्यादातर लड़कियां अच्छा गंध करती हैं
  • इश्क शीर्षक स्टेप 6
    2
    उसे सहज महसूस करो बहुत सम्मान करें, डराने या बोल्ड टिप्पणियां न करें। कई लड़कियां अक्सर सड़कों पर लड़कों द्वारा संपर्क करती हैं या सामाजिक नेटवर्क पर अनुचित टिप्पणियां प्राप्त करती हैं। किसी भी कीमत पर इन लोगों में से एक होने के लिए आपका सर्वोत्तम प्रयास करें। यह संभावना नहीं है कि यदि कोई लड़की असहज महसूस करती है या सोचती है कि आप उसे केवल अपने शारीरिक के लिए चाहते हैं तो एक लड़की आपके साथ बात करेगी ..
  • उदाहरण के लिए, "हे बेबी" या "क्या अच्छा गधा" जैसी कुछ नहीं कहें वह इन टिप्पणियों को कुछ अजीब या आक्रामक रूप में विचार कर सकती है।
  • अपने शरीर पर नरम विजय वाक्यांशों या टिप्पणी का उपयोग न करें।
  • छवि शीर्षक इश्कबाज चरण 1
    3
    अपने विशेषताओं पर ध्यान दें यह लड़की अद्भुत हो सकती है, लेकिन आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि वह लोगों के साथ रिश्ते और दोस्ती की संभावना भी ले सकती है। आपसे संपर्क करने से पहले, आपको खुद के सभी अच्छे पहलुओं पर विचार करने के लिए समय भी लेना चाहिए। यदि आप एक वफादार दोस्त या एक दयालु व्यक्ति हैं, तो आप अभिमानी या अभिमानी न होने के बावजूद जब आप उससे बात करते हैं, तो इन गुणों को लड़की को दिखाएं।
  • इश्क शीर्षक इमेज स्टेप 11



    4
    एक सुरक्षित तरीके से अधिनियम सुरक्षित होने के लिए, आपको सुरक्षित रूप से व्यवहार करना चाहिए जब तक आप इसे प्राप्त नहीं करते, तब तक आप समय के साथ सुरक्षित रहेंगे। वह आपको परेशान कर सकती है, लेकिन ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप उसके साथ रहकर सुरक्षा प्रदान कर सकते हैं, भले ही आपको ऐसा लगता न हो। लड़कियां (और सामान्यतः ज्यादातर लोग) सुरक्षित लोगों के साथ बातचीत करना चाहते हैं, और उनके साथ दोस्ती और रिश्तों को बनाना चाहते हैं।
  • कुछ तरीके जिसमें आप सुरक्षा प्रसारित कर सकते हैं, वह खड़ी हैं और लड़की के साथ आँख संपर्क बनाए रखते हैं।
  • इश्क शीर्षक स्टेर 16
    5
    जोर से बोलें जब आप उनसे संपर्क करते हैं, तो हकलाना या गड़बड़ मत करो, भले ही आप परेशान हों। शांति से, सुरक्षित रूप से और सबसे बड़ी ईमानदारी से बोलें। लड़कों की तरह ज्यादातर लड़कियां जो आत्मविश्वास से बोलते हैं, और उनके साथ अधिक आसानी से बात कर सकते हैं।
  • सामान्य से थोड़ा अधिक बोलें अगर आपको बताया गया है कि आप कम बोलते हैं
  • बहुत ज्यादा बात मत करो सुरक्षा दूसरों की तुलना में जोर से या ज़ोर से बोलने में शामिल नहीं होती है।
  • छवि शीर्षक आत्मनिर्भरता बनाएँ चरण 24
    6
    सकारात्मक सोचें अपने बारे में नकारात्मक विचारों में न लें या जब आप उससे बात करते हैं तो क्या गलत हो सकता है सोचें सकारात्मक और सकारात्मक चीजें आपके साथ होने की संभावना है। इसके अलावा, यह संभावना है कि लड़की आपके सकारात्मक दृष्टिकोण को महसूस करती है और आपके मनोदशा और व्यक्तित्व का आनंद लेती है। ज्यादातर लोग नकारात्मक लोगों के साथ समय बिताना पसंद नहीं करते, इसलिए उनसे बात करने से पहले आपको एक सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से स्वीप ए गर्ल ऑफ द फेर पायरे 9
    7
    बात करने के लिए सबसे अच्छा समय खोजें अक्सर, दोपहर के भोजन के समय आपको बोलने के लिए एक उत्कृष्ट समय दे सकता है, क्योंकि यह स्कूल के दिन के दौरान आवंटित एक निशुल्क समय है। हालांकि, अन्य क्षण भी हैं जो काम करेंगे। उदाहरण के लिए, स्कूल के दिन की शुरुआत में, आप उससे बात करने के लिए एक क्षण ले सकते हैं स्कूल के बाद एक और उत्कृष्ट क्षण है
  • यदि आप उससे बात करते हैं जब वह दोस्तों के बड़े समूह में होते हैं, तो यह जोखिम भरा हो सकता है, जब तक कि उनमें से कुछ आपके मित्र नहीं होते। उससे बात करें जब वह अकेली हो या केवल एक या दो दोस्तों के साथ।
  • भाग 3
    लड़की के साथ बातचीत करें

    चित्र बनाओ मित्र बनाओ चरण 17
    1

    Video: जब हाई स्कूल फेल लड़का शादी के लिए गया,M.A .पास लड़की देखने...।Based on real story.

    उसे अपने दिन के बारे में पूछिए उसके साथ आकस्मिक बातचीत शुरू करने में सक्षम होने के बाद, अब एक वास्तविक बातचीत हो सकती है। उससे पूछिए कि उसका दिन उसे कैसे दिखाएगा कि आप अपने जीवन में रुचि रखते हैं। अधिकांश लोग खुद के बारे में बात करने का आनंद लेते हैं, इसलिए वे मौके को स्वीकार करते हैं और जब आप उनसे पूछते हैं तो खुश हो जाते हैं।
    • आप उससे संपर्क कर सकते हैं और कुछ कह सकते हैं "अरे, आपका दिन कैसा चल रहा है?"
  • इश्क शीर्षक स्टेरट 10
    2
    उसे हंसी बनाओ एक पुरानी कहावत है, जो कहती है "एक महिला के दिल में आने का तरीका उसे हंसना है" यदि आप उसे नहीं जानते हैं, तो उसे हंसी करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि आप उसे हास्य की भावना नहीं जानते होंगे। हालांकि, आप अपने स्कूल के बारे में कुछ मजेदार चीजों का उल्लेख कर सकते हैं जो आप मजे की सोच सकते हैं
  • उदाहरण के लिए, हो सकता है कि आपका शिक्षक ऐसा कुछ भी करता है जिसे आप मजेदार मानते हैं, ऐसे शब्द का उपयोग करना जो कि मौजूद नहीं है। आप कुछ अजीब तरह से कह सकते हैं जैसे "मुझे लगता है कि यह एक ऐसा भाषा शिक्षक है जो एक शब्द का उपयोग करता है जो कि अस्तित्व में नहीं है।"
  • स्वीट ए गर्ल ऑफ़ द हिर्फ फेट स्टेप 3
    3
    उसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें जब आप उससे बात करते हैं, तो उसके बारे में एक व्यक्ति के रूप में जानने के लिए समय निकालें यदि आप उसका नाम नहीं जानते हैं, तो इसके साथ शुरू करें यदि आपको नहीं पता कि यह किस ग्रेड में है, तो पूछें कि क्या वह उसी श्रेणी में है जैसा आप कर रहे हैं। थोड़ा सा, इसे खोलना शुरू हो जाएगा और आप अधिक व्यक्तिगत प्रश्न पूछना शुरू कर सकते हैं, जैसे "मज़ेदार करने के लिए आप क्या करना पसंद करते हैं?" या "आपकी पसंदीदा फिल्म क्या है?"
  • वह आपके बारे में कुछ भी बोलता है, लेकिन बिना अतिरंजना के आपको बातचीत पर हावी नहीं करना चाहिए आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मैं 7 वीं कक्षा में हूं" या "मैंने कॉलेज में प्रवेश किया और मैं इसके बारे में बहुत उत्साहित हूं।" वह शायद आप के बारे में कुछ सवाल पूछते हैं
  • छवि शीर्षक से स्वीप ए गर्ल ऑफ दी फेर पायर 1
    4
    एक छोटे तारीफ करें उसके साथ किसी तरह का संबंध स्थापित करने के बाद, आप एक छोटे तारीफ कर सकते हैं। उनके शरीर के बारे में तारीफ न करें या वे बहुत विस्तृत हैं। यह आपको नाखुश कर सकता है और आपको असहज महसूस कर सकता है जब मैं आपसे बाद में बात करता हूँ
  • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "आप फुटबॉल खेलने में बहुत अच्छे हैं" या "मैंने देखा है कि आप उस दोस्त से अपने दोस्त का बचाव करते हैं। आप एक बहुत अच्छे दोस्त हैं। "
  • छवि शीर्षक से स्वीप ए गर्ल ऑफ द फेर फीट चरण 5

    Video: 12वीं क्लास के लड़के ने 11वीं की लड़की को स्कूल में लगाया गले, स्कूल ने लड़के को किया बाहर/speed new

    5
    उसे अपने साथ बैठने के लिए आमंत्रित करें उसे बेहतर जानने के लिए, आपको उसके साथ अधिक समय बिताना होगा। अगर बातचीत अच्छी तरह से चल रही है, तो उसे दोपहर के भोजन पर बैठने के लिए आमंत्रित करें, ताकि वे थोड़ी अधिक बात कर सकें। यदि आप अभी भी अपने दोस्तों के साथ बैठना चाहते हैं, तो उन्हें दबाव न दें। आप एक और समय में फिर से पूछ सकते हैं, जब उनके पास अधिक बातचीत हुई थी।
  • आप आप के साथ बैठने के लिए यदि आप अपने मित्रों से कई के साथ बैठने के कारण है, उन्हें बता वे अकेले बैठ सकते हैं यदि आप पसंद करते धमकाया महसूस कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक इश्कबाज चरण 3

    Video: ‌‌स्कूल की लडकी को कैसे पटाते है़ं 100% Working / 100% गरंटी

    6
    उसे अपने टेलीफोन नंबर के लिए पूछिए। उसके साथ वार्तालापों को यह पहली वास्तविक बातचीत के बाद रोकना नहीं पड़ता है। उसके बाद आप उससे बात कर सकते हैं, भले ही वे स्कूल में न हों उसे अपने फोन नंबर के लिए पूछिए और पता करें कि उसे आपको फोन करने या समय-समय पर उसे एक पाठ संदेश भेजने में कोई समस्या नहीं है।
  • कुछ कहो "मुझे वाकई आपसे बात करना पसंद आया। क्या आप मुझे अपना फोन नंबर दे सकते हैं, इसलिए मैं आपको कॉल कर सकता हूं या आपको कुछ समय पर एक संदेश भेज सकता हूं? "
  • शायद आप उन्हें अपने सोशल नेटवर्क की जानकारी देना पसंद करते हैं। आप इस तरह से उससे भी बात कर सकते हैं
  • आपके माता-पिता सख्त हो सकते हैं और आप लड़कों से बात करने की अनुमति नहीं दे सकते हैं। यदि हां, तो सम्मान करें आप स्कूल में उससे बात कर रख सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com