ekterya.com

आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसके साथ पहली बार कैसे बात करनी है

हो सकता है कि आपने एक लड़की को देखा है और आपने उसे आकर उसके साथ बात करने का सपना देखा है। हालांकि, पहली बार के लिए उसके पास कोई अगर तुम, कि तुम उस महिला के बारे में कैसा महसूस करने के लिए जोड़ एक आपदा हो सकता है सबसे अवसरों पर तनावपूर्ण है। हालांकि, कभी-कभी परिणाम असीम रूप से जोखिम के लायक है।

चरणों

पहली बार उससे बात करें

बात करें-टु-ए-लड़की-यू-तरह के लिए-पहली बार कदम-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
टॉक टू ए गर्ल आप लाइक टू द फर्स्ट टाइम चरण 1
1
आँख से संपर्क करें वह कुछ दिनों के साथ उसके साथ बार-बार चमकता रहता है। हालांकि, न केवल आप उसे देखने के लिए मिलता है - इसके बजाय, वह छोटे glances फेंक जब तक वह आप इसे कर पकड़ता है। जब वह करता है, वह थोड़ा मुस्कुराता है और एक दूसरे के बाद दूर दिखता है। आप शायद भी लाल हो सकते हैं, जो बेहतर हो सकता है, क्योंकि सूंघने से पता चलता है कि आप परेशान हैं, जो एक सुराग है जो आपको पसंद है।
  • बात करें-टु-ए-लड़की-यू-तरह के लिए-पहली बार कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    टॉक टू ए लड़की यूकी लाइक टू द फर्स्ट टाईम चरण 2
    2
    इसे सही समय पर करें जब आप उससे बात करने के लिए जाते हैं, तो उस समय का चयन करें जो सुविधाजनक है जब वह स्पष्ट रूप से किसी और चीज़ में व्यस्त है और कुछ गोपनीयता करने की कोशिश करते हैं तो उसका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश न करें। यह आवश्यक नहीं है कि आप पूरी तरह अकेले हैं, लेकिन बहुत कुछ विचलित होने से बचें।
  • जब कहीं वे चलते हैं तो उससे बात करके बातचीत से अधिक आकस्मिक (और एक समय सीमा निर्धारित करें) बनाओ। अगर वे एक ही कक्षा में जाते हैं या घर पर उसी तरह से चलना शुरू करते हैं, तो यह एक बढ़िया अवसर है।
  • बात करें-टु-ए-लड़की-यू-तरह के लिए-पहली बार कदम-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    टॉक टू ए गर्ल आप लाइक टू द फर्स्ट टाइम चरण 3
    3
    तारीफ से प्रारंभ करें सही तारीफ को समर्पित करना आपके इरादों को स्पष्ट करता है, क्योंकि यह तुरन्त पता चलेगा कि आप एक मित्र से ज्यादा होने में रुचि रखते हैं। कुछ बातों पर विचार करना है:
  • प्रशंसा करना शुरू करें अगर आपके कहने का यह तरीका बुरा है तो दुनिया में भी सबसे अच्छी तारीफ आ सकती है। जबकि यह अधिक प्राकृतिक लग रही है और यह अपनी आवाज में एक आकर्षक स्वर (जब फोन पर बात इस चाल कोशिश करते हैं और अंतर देखने की कोशिश) देने के लिए बात कर रही एक आधा मुस्कान रखें। उसके साथ आँख से संपर्क बनाए रखने और एक उच्च आवाज है, लेकिन कम मात्रा है, तो धीरे से बोलते हैं और तुरंत संचार अंतरंगता सहज बना सकते हैं तुम्हारे पास आया। यह थोड़ा मुश्किल लग सकता है, लेकिन आप पहले दर्पण के सामने अभ्यास कर सकते हैं।
  • जैसा कि एक शिकारी पड़ा है, वह आपको बता सकता है, चापलूसी और भयानक के बीच एक पतली लेकिन महत्वपूर्ण रेखा है। इस बात को ध्यान में रखते हुए, अपनी तारीफ बुद्धिमानी से चुनें जैसे कुछ कहो " आप हमेशा उस ब्लाउज के साथ अच्छे दिखते हैं" अगर आप अच्छी तरह से पता नहीं है यह अजीब लग सकता है, जिसका अर्थ है कि घड़ी (भले ही आप कर हाँ, यह बेहतर इस जानकारी तुरंत कहने के लिए नहीं है)। इसके बजाय, आप कुछ सामान्य लेकिन मीठा पसंद कर सकते हैं, जैसे "आज तुम्हारी मुस्कुराहट उज्ज्वल है, क्या आपको बहुत खुश करता है? " या "मुझे लगता है कि आपने पहले जो वर्ग में कहा था वह बहुत दिलचस्प था"। यह कहने के बाद मौन में अजीब तरह से चलने के बजाय एक अच्छी तारीफ अधिक बातचीत करने के लिए स्वाभाविक रूप से ध्वनि चाहिए।
  • उन चीजों को जानें जिन्हें आप से बचना चाहिए यदि आप एक लड़की को उसके शारीरिक रूप से बधाई देने जा रहे हैं, तो उसकी आँखों, मुस्कुराहट या बालों से चिपकाएं अपने शरीर पर टिप्पणी न करें, खासकर पहली बार जब वे बात करते हैं
  • यदि आप बहुत सुरक्षित जाना चाहते हैं, तो ऐसा कुछ चुनें जिसे आप जानते हैं कि आपको गर्व है। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि वह एक समर्पित वायलिन वादक है, तो ऐसा कुछ कहें "मैंने सुना है कि आप वायलिन के साथ एक महान कलाकार हैं" और इसे इसके बारे में सवाल पूछने के लिए एक तरीका के रूप में प्रयोग करें।
  • बात करें-टु-ए-लड़की-यू-तरह के लिए-पहली बार कदम-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    टॉक टू ए गर्ल यू लीक फॉर द फस्ट टाईम चरण 4
    4



    वार्तालाप को बहते रहें। आप बात करना बंद कर सकते हैं और सिर्फ इस लड़की को देख सकते हैं, लेकिन अपने तंत्रिकाओं को एक बड़ा मौका नहीं छोड़ने दें। बातचीत में एक बड़ी चुप्पी छोड़कर बातें असुविधाजनक हो जाएंगी
  • बात करें-टु-ए-लड़की-यू-तरह के लिए-पहली बार कदम-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    टॉक टू ए गर्ल यू लाइक टू द फर्स्ट टाईम चरण 5
    5
    इसके बजाय, समर्थन प्रश्नों की एक मानसिक सूची है, जिनका उपयोग आप एक अवांछनीय विराम में फंस सकते हैं।
  • उसे किसी कार्य के बारे में सोचने के लिए कहें जो एक आगामी घटना के बारे में या किए जाने की आवश्यकता है। आपकी राय से पूछना है कि आप क्या सोचते हैं और आप किसी ऑब्जेक्ट से कुछ और के रूप में इसे देखते हैं।
  • उसके बारे में अधिक जानने के लिए वार्तालाप का प्रयोग करें, लेकिन सूक्ष्म रहें उदाहरण के लिए, यदि आप जानना चाहते हैं कि आपके पास एक प्रेमी है, तो आप अचानक उससे कुछ पूछ सकते हैं "क्या आप इस सप्ताह के अंत में अपने प्रेमी के साथ कुछ मज़ा की योजना बना रहे हैं?"। यदि आपके पास एक और कोई दिलचस्पी नहीं है, तो यह आपको तुरंत बताएगा।
  • खुले प्रश्न पूछें उदाहरण के लिए, कहने के बजाय "क्या आप छुट्टियों के लिए कुछ योजना बनाई है?" (जिसमें एक छोटा जवाब हो सकता है "हां" या "नहीं"), उसे बताओ "जब हम स्कूल में नहीं हैं तो आप व्यस्त रहने के लिए क्या करेंगे?"। एक सवाल है जो एक विस्तृत जवाब की आवश्यकता होती है बातचीत को प्रवाह बनाने के लिए हमेशा बेहतर होता है
  • बात करें-टु-ए-लड़की-यू-तरह के लिए-पहली बार कदम-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    टॉक टू ए गर्ल आप लाइक टू द फर्स्ट टाईम चरण 6

    Video: लड़का देता है ये 3 गुप्त इशारे अगर वो सच्चा प्यार करता है किसी लड़की को Ladkiya jarur dekhe ye video

    6
    उसे हंसना (वैकल्पिक) करें यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपके पास एक मजाक है जो आप चाहेंगे, इसे आज़माएं लक्ष्य यह दिखाना है कि उन्हें समान समान ज्ञान है, लेकिन आप नहीं चाहते कि उन्हें निराशाजनक या बहुत ही ग़ैर-उग्र दिखना चाहिए।
  • यदि संभव हो, तो मौजूदा हालात या कुछ चीज के बारे में मजाक बनाएं जो आपको दोनों ही जानते हैं। आप ऑनलाइन पढ़ते हुए एक मजाक की तुलना में स्थितिजन्य हास्य का अधिक अर्थ है।
  • गंदे चुटकुले मत कहो यह पहली बातचीत के लिए उपयुक्त नहीं है और आप गलत प्रभाव दे सकते हैं।
  • अगर आप मजाक नहीं समझते हैं, तब तक इसकी व्याख्या नहीं करें जब तक कि आप पूछें नहीं। सिर्फ बातचीत के किसी अन्य विषय पर जल्दी ही परिवर्तन करें।
  • अच्छा हास्य वास्तव में आकर्षक है, लेकिन बुरा हास्य एक पूर्ण सख्त है यदि आप एक मजाक के बारे में नहीं सोच सकते जो स्थिति के साथ समझ में आता है, बेहतर प्रयास न करें।
  • बात करें-टु-ए-लड़की-यू-तरह के लिए-पहली बार कदम-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    टॉक टू ए गर्ल आप लाइक टू द फर्स्ट टाईम चरण 7
    7
    जल्द ही बातचीत समाप्त करें पुरानी कहावत का पालन करें: "हमेशा उन्हें और अधिक चाहते छोड़ दें"। वार्तालाप समाप्त करने से पहले स्टालों के सामने एक अजीब तरीका खोजें शुभकामनाएं!
  • युक्तियाँ

    • आपको दयालु, अच्छा, कोमल, मिठाई और ग्रहणशील होना चाहिए, न सिर्फ चापलूसी करना। सभी के लिए सबसे महत्वपूर्ण, उसे एक सामान्य व्यक्ति के साथ बात करें और पल की गर्मी में अजीब महसूस न करें।
    • हमेशा एक महत्वपूर्ण महिला को महसूस करने का प्रयास करें और न केवल किसी अन्य व्यक्ति की तरह
    • दोस्तों के क्षेत्र से बचें बातचीत से तुरंत बधाई शुरू करें ताकि आप जिस लड़की को पसंद कर सकें, वह जानता है कि आप रोमांटिक रूचि रखते हैं, न सिर्फ दोस्ती की तलाश में। इस कदम को छोडने से आपको मित्र क्षेत्र में गिरने के खतरे में डाल दिया जाता है, जहां से यह बहुत मुश्किल है कि छोड़ना है।
    • किसी लड़की से बात न करें और उसके शरीर को हर समय देखें। आप उसे डरा सकते हैं
    • हमेशा लड़की को विशेष और महत्वपूर्ण महसूस करने की कोशिश करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो। अगर यह काम करता है, तो उसे यह महसूस होगा कि वे दुनिया के केवल दो ही लोग हैं।
    • कुछ लड़कियों को इसे थोड़ा कठिन बनाना पसंद करते हैं। यदि आप कुछ हद तक दूर लग रहे हैं लेकिन कुछ भी नहीं किया है जो स्पष्ट रूप से कहते हैं कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, हार न दें
    • कभी-कभी, एक असुविधाजनक क्षण बातचीत को चेतन करने में मदद कर सकता है। बस सुनिश्चित करें कि यह बातचीत को प्रोत्साहित करने या इस महिला अजीब पल की मदद करने के लिए आप आप से बचने की तरह महिला बनाने की बात करने के असहज है, बस पर्याप्त हैं। यह किसी को उस व्यक्ति पर हँसने के अलावा किसी और चीज की प्रशंसा करने में आपकी सहायता कर सकता है, जो आपको सम्मान देगा। इसके अलावा, यदि एक अजीब चुप्पी गलती से आता है, तो आप 5 सेकंड इंतजार कर सकते हैं और बस कहें: "हे भगवान, तुम इतनी सुंदर हो " या "आपके पास आँखें समुद्र के रूप में नीले हैं" (जो कि बाल्टिक सागर के बारे में बातचीत करने का कारण बन सकता है, जो कि आप हर दिन नहीं सुनते हैं)।
    • जब आप बातचीत शुरू करते हैं तो लड़कियाँ उससे प्यार करती हैं, क्योंकि वे भी परेशान हो सकती हैं अपने आप को रहें, लेकिन यदि आप बहुत आत्मविश्वास या अभिमानी हैं, तो शॉट उलटा पड़ सकता है
    • न सिर्फ अपने आप को उस पर घूरने के लिए समर्पित करो।

    चेतावनी

    Video: फोन पर लडक़ों की ये बातें लड़कियों को आती हैं पसंद !

    • यह भी याद रखें कि प्रत्येक लड़की अलग तरह से प्रतिक्रिया करती है- अर्थात, "नहीं" आपके लिए पसंद की लड़कियों का स्नेह प्राप्त करने के लिए विशिष्ट कदमों की एक श्रृंखला है। वह आपको किस कारण से प्रेम करना चाहिए, इसका कारण यह है कि आप कौन हैं तो बस अपने आप हो, रुचियों या चीजों का नाटक नहीं करें जिन्हें आप पसंद नहीं करते हैं या करते हैं
    • शांत या शर्मीली लड़कियों के साथ अतिरंजित न करें - उन्हें बहुत समय और स्थान दें
    • अगर लड़की को कोई दिलचस्पी नहीं है और ऐसा कहता है, तो उसे आगे नहीं बढ़ाएं ऐसा रहें कि आप पीड़ित न हों और अनावश्यक संघर्ष से बचें।
    • यदि आप चैट या ईमेल के जरिए पहली बार उससे बात करने की गलती करते हैं, तो ऐसा लगता है कि वह ऐसा नहीं कर पा रहे हैं यह डर है वह बस हैरान है कि आप आखिरकार उससे बात कर रहे हैं और इससे भी ज्यादा आश्चर्य है कि वह ऑनलाइन है। अभी भी ऐसे अवसर हैं जो आप जीत सकते हैं। बस जिस तरह से आप आमतौर पर उसके साथ सौदा होगा के बारे में बात करो, बस के रूप में यह किसी के बारे में थे
    • जरूरत से ज्यादा तथ्य यह है कि वह अकेला है पर विश्वास न करें, आप (यहां तक ​​कि मौजूद नहीं है, लेकिन ज्ञात नहीं है अगर यह किसी भी समय दिखाई देता है) वह एक प्रेमी हो सकता है ध्यान में रखना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com