ekterya.com

कैसे अपने प्रेमिका को सहज बनाने के लिए

क्या आपने कभी देखा है कि ऐसा लगता है कि आपकी प्रेमिका को जब आप करीबी है, तो उसे थोड़ा असहज महसूस होता है? जाहिर है, एक अच्छे रिश्ते के लिए, यह जरूरी है कि जब वे एक साथ हों तो दोनों सहज महसूस करें। बस यह कैसे करना है पता करने के लिए पढ़ने के लिए रखने के लिए

चरणों

मेकअप आपका प्रेमिका-फील-आराम-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
अपना आत्मविश्वास प्राप्त करें सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप उनके रहस्यों पर भरोसा कर सकते हैं, क्योंकि आप उन्हें बचा सकते हैं। उसे अपने कुछ रहस्यों को भी बताएं, इसलिए वह जानती है कि आप उस पर भरोसा करते हैं।
  • मेकअप आपका प्रेमिका-फील-आराम कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपनी प्रेमिका को आराम से चरण 2 बनाने का शीर्षक चित्र
    2
    उसे पता है आम तौर पर, जितना अधिक आप किसी को जानते हैं, उस व्यक्ति के साथ आप जितना सहज महसूस करेंगे उसे अच्छी तरह से पता है और उसे आप अच्छी तरह से जानते हैं। यह रिश्ते को और अधिक आरामदायक बना देगा।
  • मेकअप आपका प्रेमिका-फील-आराम-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: लौंग से तीव्र वशीकरण vastu tips for vashikaran

    अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसके साथ समय बिताएं साथ ही उसे पता चलाना, जितना अधिक समय आप उसके साथ बिताते हैं, उतना ही सहज वह आपके साथ रहना महसूस करेंगे। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको पूरे दिन उसके साथ बिताना पड़ेगा, लेकिन सिर्फ यह कि वे सप्ताह में कम से कम एक बार बाहर जाते हैं, कि वे स्कूल में समय बिताते हैं, कि वे एक साथ दोपहर भोजन करते हैं।
  • मेकअप आपका प्रेमिका-फील-आराम-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    सुनिश्चित करें कि आपके मित्र उसके प्रति दयालु हैं एक लड़की के लिए यह अपने प्रेमी के दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए हमेशा थोड़ी परेशानी होती है (जब तक कि उन्हें पता न हो), तो सुनिश्चित करें कि आपके मित्र उसे अच्छी तरह से इलाज कर रहे हैं उन्हें उसके साथ इश्कबाज़ नहीं करना चाहिए, उसे बताएं कि वह सेक्सी है, उसके शरीर के बारे में टिप्पणी करें, उसकी बस्ट, उसके बट, आदि, या उसके उपनाम दे। इससे आपकी प्रेमिका को बहुत असुविधाजनक महसूस होगा।
  • मेकअप आपका प्रेमिका-फील-आराम-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">



    अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    अपनी प्रेमिका के मुकाबले अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिताना न करें। आपको लगेगा कि आप उससे रूचि नहीं रखते हैं और आप उसे धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं, भले ही आप ऐसा नहीं कर रहे हों। गलत संकेत न भेजें!
  • मेकअप आपका प्रेमिका-फील-आराम-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: Ladki kaise pataye। जड़ी बूटी से वशीकरण। पति पत्नी की मुहब्बत के लिए। Bhangra-Bhringraj

    अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    उसके साथ खरीदारी करें! लड़की के साथ शॉपिंग करना उसके साथ लिंक स्थापित करने का एक अच्छा समय है, खासकर अगर वह कपड़े पर कोशिश कर रही है यह आपको अपने अस्तित्व को दिखाने में और अधिक आरामदायक महसूस करेगा, साथ ही साथ आप अपनी राय देने के लिए कि यह कैसे कुछ कपड़े के साथ दिखता है। हालांकि, अगर आपकी प्रेमिका खरीदारी नहीं करना चाहती, तो इस कदम को छोड़ दें।
  • मेकअप आपका प्रेमिका-फील-आराम-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    उसे शर्मिंदा मत करो एक लड़की के लिए और अधिक शर्मनाक नहीं है, जब उसके प्रेमी उसे बताती है कि वह "उसकी कुतिया" है, वह "एक विदेशी नर्तक के रूप में सेक्सी" या वह "आज रात उसे बिस्तर पर ले जाएगा"। इन बातों को किसी को मत बताओ यह कहना ठीक है कि वह सुंदर, खूबसूरत, सुंदर, आदि है, लेकिन जब आप उसके व्यक्तित्व के बारे में बात कर रहे हों तो यौन टिप्पणी न करें, क्योंकि इससे लड़कियों को शर्मिंदा होता है
  • मेकअप आपका प्रेमिका-फील-आराम-चरणीय-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपनी प्रेमिका को आरामदायक बनाने के चरण 8 का शीर्षक चित्र

    Video: लौंग से 1 मिनट में किसी को भी करें अपने वश में - सबसे शक्तिशाली वशीकरण मंत्र

    8
    उसे ऐसा कुछ करने के लिए मजबूर न करें जो वह नहीं चाहता है आपकी प्रेमिका को असहज महसूस हो सकती है जब वह आपके साथ है, क्योंकि वह डर है कि आप उसे कुछ ऐसा करने के लिए मजबूर करेंगे जो वह नहीं करना चाहती। इसमें चुटकुला, धूम्रपान, ड्रग्स, पीने, छूने, यौन संबंध रखने, छेदना और / या गोदने जैसी चीजें शामिल हैं। सुनिश्चित करें कि आप उसे कुछ नहीं करना चाहते हैं जो वह नहीं करना चाहता है!
  • युक्तियाँ

    • अगर आप पहले चुंबन देने जा रहे हैं, निजी और बिस्तर से दूर रखें, क्योंकि अन्यथा, आप सोचेंगे कि आप कुछ और चाहते हैं।
    • सावधान रहें

    चेतावनी

    • अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज मत!
    • कुछ चीजें न केवल आपको असहज महसूस कर सकती हैं, बल्कि आप भी आपके साथ टूट सकती हैं। देखभाल के साथ चलो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com