ekterya.com

कैसे अपने दोस्तों को अपने परिचितों को बनाने के लिए

कभी-कभी "मित्र" और "परिचितों" के बीच की रेखा थोड़ा धुँधली होती है लोगों को आपके मित्र बनने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

चरणों

मेकअप परिचित-गुड फ्रेंड्स-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">मेक अकैक्टेंट्स गुड फ्रेंड्स स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1

Video: DIY Friendship Bracelets. 5 Easy DIY Bracelet Projects!

मजेदार हो मित्रों को हंसने की तुलना में कोई बेहतर तरीका नहीं है!
  • मेकअप परिचित-गुड फ्रेंड्स कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">मेक परिचितों के अच्छे मित्र चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    बलात्कार मत करो कभी नहीं। कुछ नहीं के बारे में यह किसी भी तरह के रिश्ते को बर्बाद कर सकता है
  • मेकअप परिचित-गुड फ्रेंड्स-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">इमेज का शीर्षक बनाएँ परिचितों के अच्छे दोस्त चरण 3

    Video: Dunk Tank FIFA | Dude Perfect

    3
    उनकी स्तुति करो! लेकिन हर बार जब आप उन्हें या समान गुणवत्ता के लिए देखते हैं यदि आप यह नहीं होना चाहिए कि का एक उदाहरण: "मैं अपने जूते प्यार करता हूँ" (और जल्द ही) "आपका बैग आराध्य है आप इसे कहाँ खरीदा? यह अत्यधिक होगा! किसी भी तरह से हर बार वे एक साथ बाहर जाने के लिए उन्हें प्रशंसा मत करो। मेरा विश्वास करो कि वे इसे याद करेंगे।



  • मेकअप परिचित-गुड फ्रेंड्स-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">इमेज नामक मेक फैक्टरेंट्स गुड फ्रेंड्स स्टेप 4
    4
    उन विषयों के बारे में बात करें जो आपको लगता है कि रुचि होगी। मित्रों को परिचितों की रेखा को पार करने के लिए, आपको दिलचस्प होना चाहिए! (उदाहरण के लिए: क्यों तिया दानी कौन बेन इन दिनों डेटिंग कर रहा है, आप कैसे डेटिंग कर रहे हैं आप आप कल खेल जाएंगे Paramore जैसा कि आप देख कि आप ग्लास का गीत दिल सुना नहीं चुना था ????? ?) जैसी चीजें हमेशा सुरक्षित विषय हैं
  • मेकअप परिचित-गुड फ्रेंड्स-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">मेक अकैक्टेंट्स गुड फ्रेंड्स स्टेप 5 शीर्षक वाला इमेज
    5
    उन्हें सुराग दें कि आप उनके साथ अधिक बार जाना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, "कल मैं कल मॉल जाना चाहता हूं" जैसी कुछ कहेंगी, वे "मुझे भी कहेंगे! और उससे पूछें कि क्या वह उन्हें एक साथ जाना चाहता है। या "क्या कोई कल खेल में जाएंगे?" यदि वे हां कहते हैं तो सच? क्या आप एक कार साझा करना चाहते हैं? कि काम ज्यादातर, और अगर वे अन्य योजनाओं उन्हें आमंत्रित करने के लिए एक बेवकूफ की तरह महसूस नहीं होगा और आप को अस्वीकार जैसी चीजें।
  • मेकअप परिचित-गुड फ्रेंड्स-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">मेक अकैक्टेंट्स फॉर फ्रेंड्स स्टेप 6 शीर्षक वाला इमेज
    6
    मुस्कान, मुस्कान, मुस्कान किसी को उदास व्यक्ति पसंद नहीं है निराशावाद एक demotivating और एक हजार शब्दों के अपने मुस्कान और सफेद दांत के साथ deslúmbralos तो लायक एक तेवर है!
    • बोलने से पहले सुनो, अगर आप किसी के हितों की बात सुनते हैं, तो आप उन्हें बाद में बाहर कर सकते हैं ताकि उनके बारे में बात करने के लिए कुछ हो।
    • उपदेश मत करो यदि आप पर्यावरण से जुड़े हैं, तो इसे अपने नाक के नीचे मत डालें, कोई भी इसे पसंद नहीं करता है यदि आप एक डेमोक्रेट हैं और वे रिपब्लिकन हैं, तो राजनैतिक मुद्दों से बचें। विवादास्पद चीजें अपने प्रारंभिक चरण में दोस्ती के लिए अच्छा नहीं हैं यदि वे इसका उल्लेख करते हैं, तो सहमत होने के लिए सहमत न हो। इस विषय को बदलने की कोशिश करें, लेकिन मित्रों को बनाने के लिए अपने विचारों को कभी भी व्यवस्थित या सीमित नहीं करें
    • शामिल हो जाओ! कोई भी व्यक्ति किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद नहीं करता है जो पूरे दिन टेलीविजन देखता है। एक या दो शौक खोजें!
    • अच्छा हो! यह आसान है कृपया वास्तव में, कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि इससे लोग आपको आलोचना देंगे। यह 99.9% समय काम करता है!
    • आशावादी रहो! लोग स्वाभाविक रूप से उन चीजों से आकर्षित होते हैं जो उन्हें अच्छे और खुश महसूस करते हैं। आशावादी ऐसा करते हैं!

    चेतावनी

    • अतिरंजित मत करो उन्हें काम करने के लिए आमंत्रित न करें या उन्हें कॉल करें या उन्हें लगातार संदेश भेजें
    • यह स्पष्ट न करें कि आप उन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, वे सोचेंगे कि आप एक शिकारी हैं
    • स्व-धर्मी न बनें
    • मित्रों को झूठ बोलना या ढोंग करना कभी ना करें क्या आप एक झूठा का दोस्त बनना चाहेंगे? बिल्कुल नहीं क्या आपको लगता है कि वे हैं?
    • ज्यादा मत दबाएं लोगों को आपको जाने देने में थोड़ी देर लग सकती है, लेकिन निरंतर प्रयास करने के बाद, अगर चीजें काम न करें तो उस पर छोड़ दें। किसी को खुश करने के लिए अपनी गरिमा को मत छोड़ो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com