ekterya.com

कैसे एक लड़की को इलाज के लिए

तो आप अपने जीवन में इस अद्भुत लड़की है और आप उसे जिस तरह से हकदार हैं, उसका इलाज करना चाहते हैं? यह इतना मुश्किल नहीं है! कुछ बुनियादी नियमों का पालन करके, जैसे कि सही तरीके से बोलना और सही काम करना, आप अपनी लड़की को अच्छी तरह से इलाज कर सकते हैं

चरणों

विधि 1

अपना स्नेह दिखाएं
ट्रीट अ गर्ल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
उसे खुश करने के लिए चीजें करें अपनी लड़की को खुश करने के लिए चीजें करने से सही तरीके से व्यवहार करें उन्हें बदले में एहसान की उम्मीद न करें या क्योंकि आप उससे कुछ चाहते हैं। इसके बजाय, उन्हें करें क्योंकि आपको लगता है कि उन्हें उनका हकदार होना चाहिए और आप चाहते हैं कि वह खुश रहें। वह जो चीजें आप चाहते हैं, और आप जो भी करते हैं, उसके बीच में अंतर को पता कर सकते हैं क्योंकि आप उससे प्यार करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप कागज को पलटना और crochet सीख सकते हैं, सिर्फ एक स्कार्फ बनाने के लिए
  • आपको उन चीजों को करने की कोशिश करनी चाहिए जो उसके लिए महत्वपूर्ण है, उसके आधार पर उसे खुश करना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप रॉक क्लाइम्बिंग के एक बड़े प्रशंसक हैं, तो कस्टम बैग बनाएं जहां आप अपना चाक रख सकते हैं।
  • विनम्र रहें कुछ महिलाओं की उम्मीद है कि वे दरवाजे को अपने पास से गुजारें और कुर्सी को हटा दें ताकि वे बैठ सकें, जबकि दूसरों को इस व्यवहार से नाराज हो जाएगा। आपको अपनी लड़की से वह आपसे क्या चाहती है, उससे बात करनी होगी, लेकिन कुछ बुनियादी शिष्टाचार हमेशा अच्छी तरह से प्राप्त होता है। इसके पास एक गैस बाट या निकालना न करें। उसे एक हाथ दे दो, जब वह एड़ी पर चलता है तो उसे झुका सकता है। उसे चीजों को ले जाने में सहायता करें जब उसके हाथ व्यस्त हों या जब वस्तुओं बहुत भारी हों यह मूल शिष्टाचार है और आप को किसी के लिए क्या करना चाहिए, सिर्फ महिलाओं के लिए नहीं।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: किसी भी उम्र में तेजी से लम्बाई बढ़ाने के घरेलू उपचार Increase Height - Lambai Badhane Ke Tarike

    2
    उसके लिए आरक्षित समय रिश्ते मतलब संघ यदि आप दिन के दौरान कुछ समय समर्पित नहीं करना चाहते हैं, तो आप इसे समझने के लिए क्या करेंगे? एक नियुक्ति के लिए सप्ताह के दौरान समर्पित समय, भले ही यह मुफ़्त और सरल हो। उसे पाठ संदेश भेजें और फोन पर उससे बात करें। आपको इसे अपनी प्राथमिकताओं के भीतर एक उच्च पर्याप्त स्थिति में अपने दोस्तों के साथ एक बैठक को रद्द करने के इच्छुक होने के लिए जगह लेनी चाहिए ताकि उसके साथ एक फिल्म देख सकें।
  • जब आपको उसे महसूस करना चाहिए कि उसे आपके साथ अकेले रहने का समय है, तो आप उसे महसूस कर सकते हैं कि आप उसे अपने दोस्तों के साथ बैठने के लिए ले जाकर ध्यान दें। सामान्य रूप में, जब तक आप उसके साथ स्नेही होते हैं, तब भी जब आप अन्य लोगों से घिरे होते हैं, तो आप उसे सोचते हैं कि आपके पास एक अच्छा समय था उसे छोड़ देंगे।
  • बेशक, यह उसके लिए अकेले ही अपना समय देना महत्वपूर्ण है आपकी आजादी बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए अपने सभी समय पर कब्जा न करें और सुनिश्चित करें कि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं और नियमित रूप से उनके साथ काम कर सकते हैं।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उन चीजों के बाद जाने के लिए प्रोत्साहित करें जो उसे खुश कर दें। आपको उन चीजों को करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए जो उसे खुश कर दें। यह एक रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक है: पारस्परिक समर्थन प्रदान करना और प्रत्येक व्यक्ति को बेहतर व्यक्ति बनाना। जब आप उसके लिए ऐसा करते हैं, तो उसे दिखाएं कि उसके सपनों का पीछा करना कितना महत्वपूर्ण है, आप उसे सही तरीके से इलाज करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, शायद उसने उल्लेख किया कि वह अपने लिए गाने लिखने के लिए कितना पसंद करती है उसे एक यूट्यूब चैनल बनाने के लिए प्रोत्साहित करें ताकि वह दुनिया के साथ उन अद्भुत गीतों को साझा कर सकें।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 4 नामक छवि
    4
    उसके बारे में सोचो जब आप अपने बारे में सोचने के लिए खुद को खोलते हैं, तो आप उसे दिखाते हैं और आप उसे बहुत अच्छी तरह से महसूस करते हैं और प्यार करते हैं। चीजों को आपको याद दिलाना, उसे लगता है कि जब आप ऐसी घटनाओं के बारे में सुनाते हैं, जिन्हें आप पसंद कर सकते हैं, और उन चीजों को याद रखने का आनंद उठाएं जिन्हें आपने एक साथ किया है। जब आप ये काम करते हैं, तो वे अक्सर छोटे विवरण में प्रतिबिंबित होंगे जो वह नोटिस करेंगे
  • उदाहरण के लिए, जब सड़क पर चलते हुए आप एक ऐसी दुकान में एक चित्र देखते हैं जो आपको समुद्र तट पर जाने के समय की याद दिलाता है उसे चित्र खरीदें और उसे दे दो, उसे बताएं कि आपको किस बात की याद दिलाता है और आपको यह कितना अच्छा लगता है। वह पिघल जाएगी
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 5 नामक छवि
    5
    अपनी भावनाओं, विचारों और राय में रुचि ले लो जब आप उसकी भावनाओं, विचारों और विचारों में रुचि रखते हैं, तो आप उसे सम्मान और सराहना करेंगे। यह एक लड़की का इलाज करने का एक अच्छा तरीका है, जिससे वह आपके साथ संबंध के लिए खुश और आभारी महसूस कर रही है।
  • उसे पूछो कि वह अलग चीजों के बारे में क्या सोचता है संगीत या टेलीविज़न जैसे व्यापक विषयों के बारे में न केवल उसे मत पूछो, बल्कि वर्तमान घटनाओं, राजनीति और उनके जीवन में होने वाली चीजों के बारे में भी उन्हें क्या लगता है। इससे उसे सम्मान महसूस करने में मदद मिलेगी वही आपके जीवन में आपकी समस्याओं के बारे में आपकी राय पूछने पर लागू होता है
  • अपनी भावनाओं पर ध्यान दें और जानें कि जब आप परेशान, थका हुआ, गुस्सा या खुश हैं एक बार जब आप उन भावनाओं को पहचानते हैं, उन्हें समर्थन करते हैं, उन्हें समर्थन दें और उन चीजों के बारे में बात करें जो उन्हें खुश या उत्साहित करते हैं। जब वह दुःखी हो, उसे दिलासा दें, भले ही इसका मतलब है कि एक मौन कंधे पर रोने के लिए। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "ऐसा लगता है कि आपके पास एक बुरा समय है मुझे नहीं पता कि आप कौन सी बीमार हैं, लेकिन मुझे आशा है कि आपको पता होना चाहिए कि मैं आपसे बात करने के लिए यहां हूं।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    उन चीजों की सराहना करें जो आपके लिए करती हैं आपको प्यार करने वाले किसी को कम करके नहीं देना बहुत आसान है हालांकि, यह रिश्तों को बर्बाद कर सकता है भले ही आप पांच महीने या पांच साल के लिए एक साथ रहे हों, आपको कभी यह नहीं मानना ​​चाहिए कि किसी को "आपके लिए कुछ करना चाहिए" जब वह आपके लिए कुछ अच्छा करती है, तो उसे धन्यवाद। कभी भी उससे कुछ उम्मीद न करें और अपना कृतज्ञता दिखाएं जब वह अच्छे काम करे।
  • उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि आप रात के खाने को तैयार करते हैं इसके स्वाद के बारे में शिकायत न करें, इसके बजाय, उसे धन्यवाद दें और बर्तन धोने की पेशकश करें।
  • विधि 2

    एक सज्जन की तरह बोलो
    ट्रीट अ गर्ल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    सम्मान के साथ बोलो। जब आप उससे बात करते हैं, तो इसे सम्मान के साथ करो। आपको कपटपूर्ण ढंग से आलोचना नहीं करनी चाहिए या अपमानजनक बातें कहनी चाहिए। जैसे ही किसी को आपसे ये बातें कहने के लिए स्वीकार्य नहीं होगा, आपके लिए यह बताने के लिए स्वीकार्य नहीं है। सिर्फ यह सोचने की कोशिश नहीं करें कि अगर आपको कोई बात कहती है, तो आपको कैसा लगेगा, लेकिन यह भी सोचें कि आप अपने अनुभवों को आपसे क्या कह सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, उसे बताएं कि वह वास्तव में क्या है क्या आपकी लड़की 20 साल की उम्र से ज्यादा कहती है? उस वक्त आपको अपनी महिला या महिला को फोन करना चाहिए। जब आप लड़की को बुलाते हैं, तो आप उसे एक लड़की की तरह दिखते हैं, जिसका अर्थ है कि वह खुद से काम नहीं कर सकती है, न ही सोच भी सकती है या वह वयस्क और सक्षम व्यक्ति की तरह व्यवहार कर सकती है।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    इसे समझें यह वास्तव में क्या है के लिए अच्छी तरह से पता है, न केवल आपको क्या लगता है कि यह क्या है या आप इसे होना चाहते हैं के कारण उसे अपने जीवन के बारे में प्रश्न पूछें, गहन हो जाएं, वह क्या कहता है, क्या करता है और क्या चाहता है। आपको पता चल जाएगा कि आप ये बातें कर रहे हैं और वह आपको दिखाएगा कि न केवल आपकी परवाह है, लेकिन आप किसी व्यक्ति का भी सम्मान करते हैं।
  • उसे अपने धर्म, उनकी राजनीतिक राय के बारे में सवाल पूछिए, वह किस प्रकार विकास का चरण और भविष्य के लिए क्या चाहते हैं।
  • आप अपने पसंदीदा रंग या भोजन जैसे सामान्य प्रश्नों को भी पूछ सकते हैं, हालांकि इस तरह की बात को वह समझना चाहिए कि वह कौन है।
  • सुनो वह क्या कहते हैं। जब वह बोलता है, तो आपको उसे सुनना चाहिए। इसे अनदेखा न करें क्योंकि यह "बहुत अधिक वार्ता करता है" ध्यान दें क्योंकि आप उस बारे में सीख सकते हैं जो आपको नहीं पता था।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    जब भी आपको समस्याएं हैं, उसके साथ एक चर्चा करें जब लड़ाई होती है तो एक-दूसरे से लड़ने और अपमान करने के बजाय, क्या हुआ, इस बारे में बात करें। यदि आप वास्तव में अपने आप को सही तरीके से व्यवहार करना चाहते हैं, तो चीजों के बारे में बात करें जो आपको जल्द ही होने पर या परेशान होने के तुरंत बाद परेशान करते हैं। चीजों का दमन और "ध्यान रखते हुए" केवल दोनों दुखी महसूस कर सकेंगे
  • आपको अपनी पीठ के पीछे भी बात नहीं करनी चाहिए ज्यादातर समय, आपकी प्रेमिका के बारे में हर किसी के बारे में शिकायत करना आसान होता है, लेकिन ऐसा करना आपके लिए उचित नहीं है या आपके लिए उपयोगी है। शांति से बोलकर और कुछ के रूप में एक समाधान खोजने के द्वारा समस्या का समाधान करें
  • Video: सर्दी खांसी का घरेलु उपचार - नवजात शिशु से लेकर 12 माह के शिशु के लिए | Cough and cold in babies

    ट्रीट अ गर्ल चरण 10 नामक छवि
    4



    उसे सही तरीके से प्रशंसा करें. बेशक आपको उसे बहुत सारी प्रशंसाएं देना पड़ता है, लेकिन अगर आप वास्तव में उसे जिस तरह से हकदार होना चाहते हैं, तो आप उसकी तारीफ करने के तरीके पर ध्यान देना चाह सकते हैं। थोड़ी समझ के साथ, आप महान प्रशंसा प्राप्त करेंगे जो आपके दिल को हरा देगा।
  • आपको उन्हें बिना किसी कारण के लिए हर समय देने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि समय के साथ वे अपना मूल्य खो देंगे।
  • जब यह महत्वपूर्ण होता है, तो आपको इसकी प्रशंसा करने पर ध्यान देना चाहिए, जैसे जब आप बहुत कठिन काम करते हैं या कुछ बहुत अच्छा करते हैं
  • आपको उस भाषा को भी ध्यान में रखना चाहिए जो आप उपयोग करते हैं। कई बार, जब कोई लड़का कुछ अच्छा कहना चाहता है, तो वह वास्तव में कुछ हानिकारक कहता है।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 11
    5
    देखो तुम क्या कहते हो आप जिस तरह से बोलते हैं, उससे सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि इससे आपको लगता है कि आप कितना सोचते हैं और जिस स्त्री को आप महसूस करते हैं उसे बहुत असहज महसूस करते हैं। अशिष्ट मत बनो, उच्च धक्का वाली चुटकुले न करें या कठोर हो (जैसे उसके सामने एक गैस फेंकना)। इसके अलावा, लोगों के बारे में बेवकूफ़ नहीं बोलें या ये कहें कि सेक्सी अन्य महिलाएं क्या हैं। इन सभी चीजों से उन्हें असुविधाजनक और चोट लग जाएगी और आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    सामान्य तौर पर, आपको ईमानदारी से होना चाहिए और आपको केवल तब ही समझदारी से अवगत होना चाहिए जब आपको करना है जब आप उससे बात करते हैं, तो ईमानदार रहें उसे झूठ बोलना, भले ही यह एक सफेद झूठ है, यह उपयोगी नहीं है और आप विश्वास के रिश्ते का निर्माण करने में मदद नहीं करेंगे। उसे मत बताना कि आप अपनी बीमार दादी की मदद करेंगे जब आप वास्तव में उसके साथ एक फिल्म देखने नहीं जाना चाहते हैं। इस तरह के व्यवहार का अपमान है और एक बुरा मिसाल है जब आप जानते हैं कि सच्चाई बताकर केवल दर्दनाक नहीं होगा, लेकिन न ही अनुत्पादक या बेकार भी, भूल से झूठ बोलने की कोशिश करें।
  • यदि वह आपको एक विशिष्ट सवाल पूछता है जैसे "क्या यह मुझे मोटा दिखता है?", कुछ हानिकारक कहने के बजाय, अपने बयान को चालू करें और उसे सच बताएं आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मुझे वह पोशाक पसंद है जो पोशाक आपके बट को अच्छी लगती है, लेकिन मुझे लगता है कि पीले रंग की पोशाक बेहतर दिखती हैं"
  • विधि 3

    सामान्य गलतियों से बचें
    ट्रीट अ गर्ल चरण 13
    1
    उसे आप से अलग किसी के रूप में न देखें महिलाओं को अलग-अलग प्रजातियों के रूप में मानना ​​आसान है और यह सोचने के लिए कि उन्हें समझना मुश्किल नहीं है। हालांकि, वे वास्तव में आप से बहुत अलग नहीं हैं वे वही बातें चाहते हैं, उन्हें एक ही समस्या है और उनके पास एक ही भावना है जब आप यह महसूस करते हैं कि आपको यह समझने में कितना आसान होगा कि आपको उनसे कैसे व्यवहार करना चाहिए: ऐसा करो जैसा आप चाहते हैं कि आप उनका इलाज करें
    • अगर यह आपके लिए आसान है, तो इस बारे में सोचें कि आप किसी औरत को कैसे प्यार करते हैं जिसे आप चाहते हैं। एक लड़की को जिस तरह से आप अपने पिता को अपनी माँ के इलाज के लिए पसंद करेंगे इलाज। उसे जिस तरह से आप अपनी बहन के इलाज के लिए एक लड़का चाहते हैं उसका इलाज करें
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अन्य महिलाओं को आकर्षित करने की कोशिश करना बंद करो आप हर समय अद्भुत देखना चाहते हैं यह समझ में आता है। हर बार जब वे एक कमरे में प्रवेश करते हैं, तो सभी महिलाओं को अपने विचारों से थक नहीं जाना चाहती? हालांकि, अगर आपके पास पहले से ही एक प्रेमिका या लड़की है जो आप की तरह है, तो दूसरों को आकर्षित करने के लिए कड़ी मेहनत अपमानजनक है और आप जिस व्यक्ति से हैं उसके लिए कठोर है। बस उसके लिए अच्छा लगने की चिंता करें और अन्य महिलाओं की पसंद पर इतना ध्यान केंद्रित न करें।
  • उदाहरण के लिए, आपको अपनी प्रेमिका के अलावा किसी लड़की के साथ इश्कबाज़ नहीं करना चाहिए। आपको अन्य महिला स्तनों को भी दिखाने की ज़रूरत नहीं है
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुनो जब आप नहीं कहते हैं यदि वह "नहीं" कहता है, तो वह "शायद बाद में" नहीं कहना चाहता। इसका मतलब यह नहीं है कि "मैं शर्मीली हूँ।" इसका यह भी अर्थ नहीं है कि "मैं आपको गुस्सा करने की कोशिश करता हूं" इसका मतलब "नहीं" उसने आप को अस्वीकार कर दिया है के बाद उसे परेशान नहीं करना जारी रखें वह जानता है कि आप क्या चाहते हैं और आपको बताएंगे कि क्या उसने अपना मन बदल दिया है
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक विशेष वस्त्र पहनने के लिए उससे पूछते हैं और उन्हें यह पसंद नहीं है, तो उसे ऐसा करने पर दबाव डालना न दें।
  • ट्रीट अ गर्ल स्टेप 16 नामक छवि
    4
    आपकी गोपनीयता का सम्मान करें उसे रहस्य हो सकता है कि वह आपको बताना नहीं चाहती है, जैसे कि आप उन्हें मिल सकते हैं और उन्हें नहीं बता सकते। दोनों को खुद के लिए और अकेले ही उन चीजों के लिए समय देने का अधिकार है फेसबुक पर उसे उत्पीड़न या पाठ संदेशों की जांच करने जैसी चीजें करके आपकी गोपनीयता पर आक्रमण न करें।
  • प्रलोभन बहुत मजबूत हो सकता है यदि आप देखते हैं कि उसने अपना खाता इंटरनेट ब्राउज़र या कुछ इसी तरह खोल दिया है, लेकिन आपको विरोध करना होगा। यह एक सज्जन क्या होगा
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 17
    5
    उसे बताओ कि तुम क्या महसूस करते हो कई लड़के मर्दाना होने की चिंता करते हैं आप कमजोर दिखना नहीं चाहते, है ना? ऐसा इसलिए है कि वे यह नहीं कहना पसंद करते हैं कि उन्हें क्या लगता है। यह एक बड़ी गलती है दे उसे आश्चर्य है कि आप कितना क्रूर क्रूर है तुम नहीं चाहती हो कि वो आपको करना चाहती है, है ना? जब कोई आपके बारे में चिंतित है, तो आपको उन्हें बताना चाहिए। इसे बताएं जब आपको सबसे अधिक लगता है और यह दिखाता है कि आप हर दिन छोटे विवरणों के माध्यम से इसकी देखभाल कैसे करते हैं।
  • दूसरों से इसे छिपाना न करें आपके मित्र आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं, लेकिन वास्तव में वे समझते हैं: वे उन लड़कियों के साथ रहे हैं जिनके लिए उन्हें कुछ भी महसूस किया गया था। चिढ़ाने पर ध्यान न दें और अपनी प्रेमिका को उसके हाथ पकड़कर खुश कर दें जब उसके आसपास के लोग हों। यह आपको दिखाता है कि आप करीबी रिश्ते से शर्मिंदा नहीं हैं, जो आप दोनों साझा करते हैं।
  • ट्रीट अ गर्ल स्टेप 18 नामक छवि
    6
    उसे भरोसा रखें और विश्वसनीय हों रिश्ते में विश्वास निश्चित रूप से सबसे महत्वपूर्ण बात है यदि आप एक-दूसरे पर भरोसा नहीं करते हैं तो आपके पास एक सुखी रिश्ते नहीं हो सकते इसका मतलब है कि आपको उसे संदेह का लाभ देने की आवश्यकता है चिंता न करें, जब वह अपने दोस्तों के साथ जाने की बजाय आपके साथ बाहर निकल जाती है। अपने व्यवहार में, कुछ भी मत करो जो आपको अविश्वास करने का कारण बताता है।
  • उदाहरण के लिए, अपने दोस्तों के साथ अपने आप को गले लगाओ, भले ही वे सिर्फ "लटका रहे हों" यह सुनिश्चित करना भी सबसे अच्छा है कि आप दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं जब आप अकेले रहने के बजाय कई लोगों से घिरे होते हैं
  • अन्य लोगों को उन चीजों को मत बताना जिनकी आप और आपकी प्रेमिका बंद दरवाजों के पीछे है, भले ही आप केवल अपने सबसे अच्छे दोस्त को बताएं ऐसा करने से आपके प्रेमिका की गोपनीयता का आक्रमण होता है और यह बहुत हानिकारक हो सकता है। सभी की जरूरत है अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ एक झगड़ा है और उस नग्न तस्वीर का जो आपने अपने साथ साझा किया था, वह इंटरनेट पर दिखाई दे सकता है।
  • युक्तियाँ

    • गर्म या सेक्सी के बजाय, उसे बताओ कि वह सुंदर दिखती है लड़कियों की तरह और अधिक। इसके अलावा, यह भी अधिक सम्मानजनक है
    • चीजें धीरे-धीरे लें सिर्फ भावनात्मक या शारीरिक लिंक स्थापित करने के लिए जल्दी मत करो क्योंकि आपको लगता है कि आपको चाहिए।
    • अपने आप को अपने स्थान पर रखो और उसका इलाज करना चाहिए जैसा उसे चाहिए। दूसरे शब्दों में, यदि आप उसे थे, तो आप कैसे व्यवहार करना पसंद करेंगे?
    • यदि वह परेशान है, तो उसे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने दें। अपनी समस्याओं के बारे में बात करें, लेकिन सब कुछ को नियंत्रित और हल करने की कोशिश न करें। आप उसके लिए चीजें खराब कर सकते हैं। हालांकि, उसे अपनी समस्याओं को अपने आप से निपटने की जरूरत है, अगर आप उसे इसके बारे में बात करते हैं, तो आप उसे महसूस करेंगे कि आप परवाह है। वह इसकी सराहना करेगी और, यदि उसकी समस्याएं भी बदतर हो जाएंगी, तो उसे पता चल जाएगा कि किससे बात करना है। इससे आपके दोनों के बीच विश्वास और वफादारी का निर्माण होगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप खुद हैं और, अगर वह उसे पसंद नहीं करती है, तो उसे किसी और को प्रसन्न करने का नाटक करने का कोई मतलब नहीं है। अधिनियम के रूप में आप सामान्य रूप से होगा
    • दरवाजे खोलने और उसके लिए कुर्सियों को हटा नहीं पुराने और उबाऊ है, यह मिठाई है! किसी भी लड़की को एक लड़का पसंद करता है जो उसे अच्छी तरह से व्यवहार करता है, जो उसके प्रति मिठाई होने से डरता नहीं है।
    • जबकि ज्यादातर युवा लड़कियां चीजों का विस्तृत विश्लेषण नहीं करती हैं, एक बार जब वे डेटिंग शुरू करते हैं, तो वे मूल्यांकन करेंगे: आप क्या करते हैं, आप कैसे कपड़े पहनते हैं, आप कहाँ पहनते हैं, और कई अन्य चीजें इसे ध्यान में रखें और स्थिति के अनुसार तैयार हो जाएं, क्योंकि एक अच्छा संतुलन आपको प्रभावित करेगा। यह समझने के लिए तैयार नहीं है कि उसे प्रभावित करने के लिए ड्रेस अप करें और फिर इसे एक सस्ता जगह पर ले जाएं। यह खेलों के एक अच्छे रेस्तरां में जाने जैसा है
    • उसे उसी सम्मान से व्यवहार करें कि आप अपनी भावी पत्नी का इलाज करें (यदि आप निश्चित रूप से शादी करने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि कुछ लोग नहीं करते हैं, हालांकि, सम्मान के साथ उनका इलाज कभी भी एक गलती नहीं है)।
    • अपने पर विशेष ध्यान दें शिष्टाचार हर समय
    • अपना हाथ ले लो, खासकर यदि आप उसे उसके पीछे लटका रहे हैं एक लड़की "संघ" की भावना को प्यार करती है जो तब होती है जब हाथ पकड़ता है, यह न कि ज़ोरदार होने के बावजूद आप अपनी रुचि की पुष्टि सार्वजनिक रूप से करते हैं। दूसरे शब्दों में, आप उस पर गर्व है और एक आदमी अपनी गर्भवती लड़की को किसी भी महिला को अच्छा इलाज कर सकता है।

    चेतावनी

    • आमतौर पर, अगर आप अपनी स्तुति को बढ़ा देते हैं या आप नहीं हैं ईमानदार, एक लड़की उस माध्यम से देख सकता है
    • सुनिश्चित करें कि आप नहीं खोजते हैं कि आपने इंटरनेट पर आलेखों को पढ़ते समय उसे सीखने की कोशिश की, कम से कम अपनी पहली बरसी के बाद तक नहीं। तब तक, वह निश्चित रूप से आप और छोटी चीज़ों के साथ प्यार में रहेंगी जैसे कि उसे नुकसान नहीं होगा।
    • सुनिश्चित करें कि अपने आप को हो. यदि आप एक सज्जन की तरह व्यवहार करते हैं जब आप अकेले होते हैं और फिर जब आप अपने दोस्तों के साथ होते हैं, तो वह ध्यान देंगे और आपको परेशानी हो जाएगी
    • यदि आप एक निजी समस्या बताते हैं, तो उसे किसी चीज को नियंत्रित करने और उसे हल करने के लिए एक मिशन में न बदलें। बस इसे सुनो (कुछ अपवाद हैं) अगर वह रोना शुरू कर देता है, तो यह एक स्पष्ट संकेत होगा कि वह आपकी रूचि रखती है, क्योंकि इससे पता चलता है कि वह आपको अपने संवेदनशील पक्षों को दिखाने के लिए पर्याप्त विश्वास रखता है। एक अच्छा इशारा उसके चारों ओर अपने हथियार डाल और उसे गले लगाने के लिए है मत कहो "रो मत", "आसान, सबकुछ ठीक हो जाएगा" कहते हैं इस बिंदु पर, हालांकि स्थिति पर नियंत्रण करने का प्रयास नहीं है, तो आप पूछ सकते हैं "क्या मैं आपकी मदद कर सकता हूँ?" और उन्हें समान एक कुछ "नहीं" या "हाँ, बस गले मुझे" या के साथ प्रतिक्रिया करते हैं और फिर वहाँ से बागडोर ले जाता है ।
    • दूर नहीं ले जाओ! लड़कियां नहीं चाहती कि आप बातचीत से अलग कुछ बेवकूफ कहानी में शामिल हो जाएं। इसके अलावा, बहुत विशिष्ट विषयों को छूने से बचना चाहिए, जिसके साथ वह परिचित नहीं है, जैसे गणित। ऐसे शब्दों या वाक्यांशों का उपयोग करना जिनको आप समझ नहीं पाएंगे वे आपको असहज महसूस कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि आप एक कंप्यूटर तकनीशियन हैं और आप जिन लोगों के साथ काम करते हैं वे कार्यालय में मज़ेदार होने के लिए "कंप्यूटर भाषा" का उपयोग करते हैं। इसे कॉल "n00b" (नौसिखिया) मदद नहीं करेगा! इसी प्रकार, आपको या आपके सहकर्मियों का आविर्भावित शब्दों का इस्तेमाल करके आप को भ्रमित और बहिष्कृत महसूस कर सकते हैं (आंतरिक चुटकुले का उपयोग न करें) दूसरे शब्दों में, यदि आपने "क्लब" या आंतरिक भाषा का एक प्रकार विकसित किया है, तो वह मजाक की समझ या सराहना नहीं करेगा। सुनिश्चित करें कि आप इसे एक सुराग देते हैं या इसे "अंदर" में लेते हैं, ताकि आप समझ सकें कि आप क्या कह रहे हैं या यह केवल उन कठबोली या मजाक आपके साथ नहीं है
    • इसे कम मत समझो! ऐसा मत सोचो कि यह हमेशा आपकी सहायता करेगा, क्योंकि संभावना है कि आप पाएंगे कि आप कुछ बेहतर पाये हैं, जो आसानी से एक रिश्ते के साथ खत्म हो जाएगा।
    • यदि किसी समय में किसी भयावह या चौंकाने वाला होता है, जैसे कि जब एक चिड़ियाघर रोबोट अचानक टूटने लगता है तो उसे आगे बढ़ने और उसे रोकना शुरू होता है, उसे आराम देने की कोशिश करें सुनिश्चित करें कि यह करीब है इससे उसे सुरक्षित महसूस होगा लड़कियां जानना चाहती हैं कि उनके प्रेमी की रक्षा करने की क्षमता है।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी बहन के मित्र को पसंद करते हैं और आपको लगता है कि वह भी आपकी रुचि ले सकती है, तो अपनी बहन से पता लगाएं कि वह आपके लिए सही है या नहीं। यदि हां उत्तर है, तो धीरे-धीरे इसका दृष्टिकोण करें यदि आप इसे बहुत तेज़ करते हैं, तो आप चीजों को बर्बाद कर सकते हैं आपके बीच सामान्य रुचियां ढूंढें यदि आप इस लड़की के बारे में एक दिलचस्प विशेषता खोजते हैं, तो उसके बारे में बात करें, उसकी प्रशंसा करें लेकिन अगर आप इसे बहुत स्पष्ट कर देते हैं, तो आपकी बहन शायद उस छिपाने के माध्यम से देख सकती है और अपने दोस्त को बता सकती है कि आप उसे गुप्त में पसंद करते हैं यह एक अच्छी बात हो सकती है, अगर आपके दोस्त भी आपकी रूचि रखता है, लेकिन आप और आपकी बहन दोनों के लिए यह असहज भी हो सकता है।
    • कई चीजें हैं जो एक तिथि के दौरान एक लड़की को डरा सकती हैं। यह अजीब है, लेकिन इन निकास के दौरान वे अधिक कमजोर लगेंगे। शायद यह आपके पास करीब हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com