ekterya.com

कैसे अपने होंठ उजागर करने के लिए

झपकी होंठ से निपटने के लिए यह कष्टप्रद हो सकता है, माचिस

और शुष्क, विशेष रूप से शुष्क और ठंड के मौसम के मौसम के दौरान। स्मोगोलेशन नरम होंठ की सतह पर मृत और पतली त्वचा का इलाज करने के लिए उपयोगी हो सकता है। अपने दरिद्र होंठ गीला करें और एक exfoliating या आम घरेलू सामान का उपयोग कर धीरे छूटना मात्रा प्राप्त होती है, और ठीक से moisturize। आप घर पर अपने आइटम के साथ महान exfoliants कर सकते हैं!

चरणों

विधि 1
एक प्राकृतिक एक्सबायंट बनाएं

एक्सफ़ोइएट लिप्स चरण 1 नामक छवि
1
शक्कर के साथ बनाई गई उष्मीय का उपयोग करें एक पेस्ट बनाने के लिए एक छोटे कटोरे में जैतून का तेल और चीनी के बराबर भागों मिलाएं। गंदे होने से बचने के लिए सिंक के सामने खड़े रहें, एक नरम, साफ कपड़े ले लो और कोमल परिपत्र आंदोलनों का उपयोग करके होंठों को मिश्रण लागू करें। गर्म पानी (गर्म नहीं) के साथ मिश्रण को कुल्ला, अपने मुंह में हाथों में छपवाएं और छिड़कें जब तक यह साफ न हो जाए। अपने होंठों को नरम स्पर्श और मस्तिष्क के साथ वसीली के साथ सूखा या मॉइस्चराइजिंग होंठ बाम।
  • आप सफेद या गोरा चीनी का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन पाउडर नहीं।
  • नारियल का तेल एक स्वादिष्ट विकल्प है जिसे आप जैतून का तेल के बजाय उपयोग कर सकते हैं।
  • लंबे समय तक (और अधिक शक्ति के साथ) आप होंठ पर मिश्रण रगड़ते हैं, जितनी तीव्रता से आप उन्हें छूटना चाहते हैं। इसे अधिक से अधिक 1 मिनट के लिए करो यदि आप अपने होठों को बहुत अधिक छूट देते हैं, तो ये गले या विभाजन हो सकते हैं।
  • तेल से बने exfoliants शुष्क त्वचा के लिए महान हैं, क्योंकि वे बहुत मॉइस्चराइजिंग हैं
  • एक्सफ़ोइएट लिप्स चरण 2 नामक छवि
    2
    एक बेकिंग सोडा exfoliant लागू करें एक किरकिरा पेस्ट बनाने के लिए पानी के साथ बेकिंग सोडा मिलाएं, लेकिन ध्यान रखें कि आपको अनुपात के साथ प्रयोग करना पड़ सकता है एक साफ कपड़े या सीधे टूथब्रश के साथ एक पुराने टूथब्रश लें और एक चिकनी परिपत्र गति का उपयोग करके होंठ पर पेस्ट को रगड़ें। गर्म पानी से कुल्ला, अपने आप को नरम स्पर्श के साथ सूखा और एक होंठ बाम या पेट्रोलियम जेली लागू करें।
  • पाक सोडा और पानी अपने होंठ बिल्कुल नम नहीं है, इसलिए यदि आप एक मॉइस्चराइजिंग होंठ बाम समाप्त करने के लिए के साथ पालन करना चाहिए।
  • यह साफ़ होना उपयुक्त हो सकता है अगर आपके मुंह के पास तेल की त्वचा हो, क्योंकि यह चिकना नहीं है।
  • Video: 20 ПОЛЕЗНЫХ АВТОТОВАРОВ С ALIEXPRESS КОТОРЫЕ ВАМ ПРИГОДЯТСЯ / ЛУЧШИЕ АВТОГАДЖЕТЫ С АЛИЭКСПРЕСС 2018

    एक्सफ़ोइएट लिप्स चरण 3 नामक छवि
    3
    एक exfoliating साफ़ उपयोग करें शहद के साथ चीनी एक छोटी कटोरी में 1/3 शहद और 2/3 चीनी मिलाएं। एक परिपत्र आंदोलन का उपयोग करके होंठों पर इसे लागू करें आप अपनी उंगली का उपयोग कर सकते हैं यदि आप पहले हाथ धोते हैं, या एक नरम टूथब्रश, एक साफ कपड़े या एक swab 2 या 3 मिनट के लिए पास्ता छोड़ दें। इसे गर्म पानी से धो लें और ध्यान रखें कि शहद चिपचिपा है, इसलिए आप कुछ मिनटों तक धो सकते हैं। अपने होंठों को ध्यान से एक कपड़ा का उपयोग करें और फिर ह्यूमेक्टालोस को दबाएं।
  • यदि आप चाहते हैं तो आप पूरे रात को साफ़ कर सकते हैं। खुजली लगाने के बाद, अपने होंठों पर कागज तौलिया की एक पट्टी रखो और उसे धीरे से दबाएं। यह आपके बिस्तर और आपके चेहरे को धुंधला होने से साफ़ कर देगा। अपनी पीठ पर सो जाओ और अपने सिर को ऊपर रखें सुबह में कागज की पट्टी को हटा दें, रगडें कुल्ला और अपने होठों को नम्र करें।
  • विधि 2
    साधारण उत्पाद का उपयोग करने के लिए छूटना

    एक्सफ़ोइएट लिप्स चरण 4 नामक छवि



    1
    टूथब्रश का उपयोग करें एक पुराने टूथब्रश (अधिमानतः एक सीधे और बहुत ही नरम ब्रितर्स के साथ) लें और थोड़ा वैसलीन लागू करें एक परिपत्र गति का उपयोग करके अपने होंठों पर ब्रश को दबाएं। अपने होठों को फिर से फैलाने के लिए लागू वैसलीन को छोड़ दें या यदि अधिकतर छोड़े गए हैं तो थोड़ा अधिक लागू करें।
    • आपको इस ब्रश के साथ अपने दांतों को फिर से ब्रश नहीं करना चाहिए। आप इसे एक सूखी और साफ जगह में स्टोर कर सकते हैं, और इसका इस्तेमाल छूटने के लिए कर सकते हैं, लेकिन इसे अन्य उद्देश्यों के लिए उपयोग करके इसे दूषित नहीं करना चाहिए।
    • यदि आपके पास संवेदनशील होंठ हैं, तो आपको बच्चों के लिए टूथब्रश का उपयोग करना चाहिए। ये आम तौर पर नरम होते हैं।
    • यदि आप टूथब्रश का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आप एक ही चाल का उपयोग नरम, साफ कपड़े के साथ कर सकते हैं।
  • Video: The Secret to Using Coffee in Skin Care & Makeup | Brightening, Blackheads & Scars

    एक्सफ़ोइएट लिप्स चरण 5 नामक छवि
    2
    नींबू के रस से उबालें अरंडी के तेल या ग्लिसरीन के चमचे के साथ नींबू का रस का एक बड़ा चमचा मिलाएं। इस मिश्रण को होंठ पर लागू करें और इसे लगभग एक घंटे तक लागू करें। फिर गर्म पानी से सिक्त एक मुलायम कपड़े का उपयोग करके मिश्रण को ध्यान से हटा दें। सामान्य तरीके से हम्प्टकेट करें
  • यह तुच्छ और विभाजित होंठ और त्वचा के लिए काम करेगा।
  • एक्सफ़ोइएटेट होंठ चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने होंठों को पोषण करें और दलिया के साथ उन्हें पोषण करें। जई एक दानेदार बनावट है कि एक अच्छा छूटना बनाता है और अवशोषित और प्रभावी ढंग से त्वचा से गंदगी और अशुद्धियों को दूर कर सकता है। मिश्रण 1 बड़ा चम्मच (15 एमएल) जई गर्म पानी या दूध के 3 बड़े चम्मच (45 मिलीग्राम), और एक परिपत्र गति 1 या 2 मिनट का उपयोग कर होठों पर मिश्रण लागू होते हैं। फिर उन्हें गर्म पानी से कुल्ला और फिर ठंडे पानी के साथ।
  • एक्सफ़ोइएटेट लिप्स चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने होठों पर गुलाब की पंखुड़ियों को दबाएं। रोमांटिक दिखने के अलावा, गुलाब की पंखुड़ी के साथ छूटना भी आपके होंठों को मस्तिष्क देगा और उन्हें थोड़ा लाल रंग का स्वर देगा लगभग 3 घंटे के लिए ताजे दूध में कुछ साफ गुलाब की पंखुली लीजिये। एक बार जब पंखुड़ी पूरी तरह से भिगो जाती है, तो आपको उन्हें पेस्ट बनाने के लिए क्रश करना चाहिए। आप एक मोर्टार का उपयोग कर सकते हैं या बड़े चम्मच के पीछे ही कर सकते हैं। पेस्ट बनाने के बाद, आपको इसे एक समान परत बनाने वाले होंठों पर लागू करना चाहिए।
  • यह एक सौम्य उष्मीय और एक मॉइस्चराइज़र होगा, और संवेदनशील त्वचा के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • एक्सफ़ोइएट लिप्स चरण 8 नामक छवि

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com