ekterya.com

फेसबुक पर समूह कैसे जुड़ें

क्या आप एक ऊतक के प्रशंसक हैं और अपने क्षेत्र में अन्य बुनकरों को ढूंढना चाहते हैं? क्या आप एक विशेष संगीत उपनगरीय पसंद करते हैं और नए कलाकारों और संगीत कार्यक्रमों के साथ रहना चाहते हैं? फेसबुक समूह आपको उन लोगों के साथ आसानी से संवाद करने की अनुमति देते हैं जो आपकी समान रुचियों को साझा करते हैं। समूह सार्वजनिक या गुप्त हो सकते हैं और कुछ केवल निमंत्रण के द्वारा ही हो सकते हैं। आप रुचि रखने वाले समूहों को कैसे ढूंढें और इसमें शामिल होने के तरीके जानने के लिए नीचे 1 कदम देखें

चरणों

फेसबुक पर समूह में शामिल होने वाला शीर्षक पृष्ठ चरण 1

Video: How to do Chain Pull Technique Step by Step Fluid Art Painting Lesson

1
जिस समूह में आप शामिल होना चाहते हैं उसे खोजें समूह समान हितों वाले लोगों को केंद्रीय स्थान में ऐसी रुचियों के बारे में बात करने की अनुमति देता है। आप समूहों को कई अलग-अलग तरीकों से ढूंढ सकते हैं, हालांकि किसी भी मामले में शामिल होने की प्रक्रिया समान है।
  • समूह खोजें - अगर आप समूह नाम का नाम या भाग जानते हैं, तो आप इसके लिए फेसबुक खोज बार में खोज सकते हैं। समूह पृष्ठ को खोलने के लिए खोज परिणामों के समूह का चयन करें।
  • अपने दोस्तों के समूह को देखो। आपके दोस्तों की प्रोफाइल उन समूहों को दिखाएगी जिनमें वे सदस्य हैं। आप इनमें से किसी भी समूह के पृष्ठों पर जाने के लिए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।
  • सुझाव समूह का अन्वेषण करें फेसबुक आपकी अन्य रुचियों और आपके मित्रों के सदस्यता के आधार पर समूह की एक सूची की सिफारिश करता है। होमपेज के बाएं मेनू में स्थित "नए समूह खोजें" लिंक पर क्लिक करके आप यह सूची देख सकते हैं।
  • शीर्षक पृष्ठ पर फेसबुक पर जुड़ें समूह स्टेप 2

    Video: Benefits of Google Account | गूगल अकाउंट के फायदे

    2

    Video: WhatsApp पर समय प्रशासक और न्यू समूह कैसे बनाया जाता है

    समूह के प्रकार को देखें दो मुख्य समूह हैं जिन्हें आमंत्रित किए बिना आप पा सकते हैं: "खुले" समूह और "बंद" समूह खुले समूहों को शामिल होने के लिए अनुमोदन की आवश्यकता नहीं है और आप तुरंत शामिल हो सकते हैं बंद समूहों को समूह प्रशासकों में से एक के अनुमोदन की आवश्यकता होती है और आपको इसे देखे जाने तक आपको स्वीकार करने तक इंतजार करना होगा।
  • "गुप्त" समूह भी हैं ये समूह लोगों की खोजों या प्रोफाइल में प्रकट नहीं होते हैं आपको शामिल होने के लिए समूह से निमंत्रण प्राप्त करना होगा।
  • शीर्षक पृष्ठ पर फेसबुक में शामिल हों समूह चरण 3



    3
    समूह में शामिल हों उस समूह पेज को खोलें जिसे आप शामिल करना चाहते हैं। आप समूह कवर छवि के नीचे "समूह में शामिल हों" बटन देखेंगे। समूह में प्रवेश के लिए अनुरोध करने के लिए क्लिक करें।
  • अगर समूह खुला है, "समूह में शामिल हों" बटन पर क्लिक करने से आप तुरंत समूह में नामांकित करेंगे।
  • यदि समूह बंद है, तो "समूह में शामिल हों" बटन पर क्लिक करने से प्रशासकों को एक प्रवेश अनुरोध भेजा जाएगा। इससे पहले कि आप समूह के साथ बातचीत कर सकें, आपको तब तक इंतजार करना होगा जब तक कि वे आपको स्वीकार न करें।
  • संभव है कि अन्य लोग यह देख सकें कि आप अपने समाचार समूह में एक समूह में शामिल हो गए हैं।
  • फेसबुक पर समूह में शामिल होने के शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    समूह में प्रकाशित करें यहां तक ​​कि अगर आप समूह के पदों को स्वीकार करने से पहले भी आप देख सकते हैं, तो आप पोस्ट नहीं बना सकते हैं या दूसरों पर टिप्पणी नहीं कर सकते जब तक कि वे आपकी सदस्यता स्वीकार नहीं करते। एक बार वे आपको स्वीकार करते हैं, तो आप पोस्ट कर सकते हैं और टिप्पणी कर सकते हैं जैसे आप अन्य फेसबुक पेजों पर भी।
  • फेसबुक की दीवार पर एक नियमित पोस्ट की तरह, आप जोड़ सकते हैं कल्पना, वीडियो, लिंक और समूह में आपके प्रकाशन के लिए अधिक।
  • सुनिश्चित करें कि आपकी पोस्ट समूह में योगदान करती हैं यदि आपकी पोस्ट अपमानजनक या जगह से बाहर हैं, तो वे आपको समूह से बाहर ले जाने की संभावना है
  • शीर्षक पर छवियां फेसबुक पर समूह में शामिल हों चरण 5

    Video: किसी भी whatsapp ग्रुप में केसे जुड़े बिना उसकी Permission के ?

    5
    समूह अपडेट के साथ अद्यतित रहें जब आप किसी समूह में शामिल होते हैं, तो नई समाचार आपके समाचार में दिखाई देंगे, जिसका अर्थ है कि आपको हमेशा सूचित करने के लिए समूह के पृष्ठ पर जाना नहीं पड़ता है आप अपने समाचार में आने वाले प्रकाशनों पर टिप्पणी कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com