ekterya.com

कैसे अपने बालों को स्वस्थ रखने के लिए

आप 50 के दशक के एक प्रशंसक भी बड़ी अच्छी तरह से गठित कर्ल, पित्ती और अन्य जटिल updos के साथ कि क्लासिक बाल शैली बनाना पसंद कर सकते हैं कर रहे हैं, यह संभव है कि आपकी समस्या को इस तरह के समुद्री मील और के रूप में नुकसान है कि अपने बालों को ocasionas है, इसे काटने और अधिक मात्रा बनाने के लिए मजबूत उत्पादों का उपयोग करके इसे गिरा दिया जाए। इसलिए यदि आप उस क्लासिक शैली के साथ सुंदर, चमकदार बाल चाहते हैं, लेकिन आप वॉल्यूम जोड़ना बंद नहीं करना चाहते हैं, तो यहां कुछ उपयोगी टिप्स हैं।

चरणों

आपकी बाल चरण 1 बुलेट 1 के लिए सही कंबल ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
1
कार्डिंग के समय गेंद युक्तियों के साथ एक ब्रश के साथ एक कंघी का उपयोग करने की कोशिश करें। जैसा कि बालों को अलग कर दिया जाता है, आपके बालों को कम करने की संभावना कम होती है जब आप कंघी का उपयोग करते हैं, जो समुद्री मील और टूटने को रोकता है। इसके अलावा, ब्रश ने बाल उज्ज्वल छोड़ दिया है और विकास को बढ़ावा दिया है, यह नहीं बताया गया है कि जो स्थिर बनाया गया है वह आपको अधिक मात्रा भी देगा।
  • छवि को नियंत्रित करें आपका हेयर चरण 1 को नियंत्रित करें
    2
    एक अच्छा शैम्पू का उपयोग करें आप इसे खरीदने और बालों को पकाने से बालों को रोकने के लिए बाल को जब्त कर सकते हैं और मुहर लगा सकते हैं।
  • Video: बालों को घने, लंबा कैसे करें - Balo ko lmbha ghna bnaye

    छवि को नुकसान पहुँचाए जाने वाला बाल स्वस्थ चरण 4 बनाएं
    3
    एक अच्छा कंडीशनर का उपयोग करें एक प्राप्त करने की कोशिश करें जो आपके शैम्पू के साथ संयोजन में अच्छा काम करता है
  • स्क्रॉंच थिन हेयर ओवरनाइट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    कार्डिंग के बाद बाल स्प्रे का उपयोग न करें। एक प्राप्त करें मूस को वॉल्यूम जोड़ने के लिए और गीली बाल को गोल्फ की गेंद के आकार के बराबर राशि लागू करते हैं, ताज़ा धुलाई (और अच्छी तरह से वातानुकूलित)। इसे सूखने दें और फिर इसे लोड करें जैसा कि आप हमेशा करते हैं। मूस आपको आवश्यक खुरदरापन देगा जिससे कि मात्रा में जगह हो, लेकिन अपने बालों को चमक, ताकत और स्थिति की लागत के बिना। बाल स्प्रे इसे कमजोर करने और टूटने के प्रति संवेदनशील बना देता है। लेकिन अगर आप चाहें, तो आप अपने नम बालों के लिए थोड़ा स्प्रे लगाने लग सकते हैं।
  • ग्रो आउट शॉर्ट हेयर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने बालों के सिरों को थोड़ा सा कटौती करने का प्रयास करें ऐसा करने से, आप न केवल हेयरपिन से छुटकारा पाएंगे, लेकिन आपको गहरा और स्वस्थ बाल होने की भावना होगी। यदि आप आमतौर पर केशविन्यास करते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने सुझावों को नियमित रूप से काट लें।
  • बालों के स्वस्थ और लंबी चरण 3 रखें शीर्षक वाला चित्र

    Video: स्वस्थ बालों के लिए डाइट प्लान -Onlymyhealth.com

    6



    हमेशा सोने से पहले अपने बाल ब्रश करें युक्तियों से शुरू करें और आगे बढ़ें, भागों में सब कुछ उजागर करें। यह तकनीक आपके बाल की लंबाई के माध्यम से अपने ब्रश को खींचने से कम दर्दनाक और हानिकारक है।
  • छवि शीर्षक ट्रीट ड्राय हेयर चरण 4
    7
    केवल जड़ें लगाने की कोशिश करें यदि आप बीच से युक्तियों तक आगे बढ़ते हैं, तो आपके बाल बदसूरत और विहीन हो जाएंगे, और यह एक बड़ी गड़बड़ी गाँठ की तरह खत्म हो जाएगा जैसे कि घंटों तक जाते हैं। केवल जड़ों की देखभाल करके, आप अधिक बड़े और स्वस्थ बालों की उपस्थिति प्राप्त करते हैं, आप अपने दौर के चेहरे को पतला कर सकते हैं, और खोपड़ी के प्राकृतिक तेलों के लिए ब्रेक और समुद्री मीट के जोखिम को कम कर सकते हैं।
  • एक बड़ा कर्ली केश विन्यास चरण 6 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    8
    जब आप सोते समय रोलर्स का उपयोग करें, तब कर्ल को ब्रश करें और उन क्षेत्रों में अपने बालों को ब्रश करें जहां आप सबसे अधिक मात्रा हासिल करना चाहते हैं। यदि आप अधिक परिभाषित कर्ल चाहते हैं या यदि आप रोलर्स का उपयोग करने के लिए बहुत थक गए हैं, तो बाल कर्ल का उपयोग करें
  • Video: केले के औषधीय गुण, फायदे और नुकसान | बालों को स्वस्थ रखने के उपाय | health benefits of eating banana

    एक बड़ा कर्ली केश विन्यास चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    9
    यदि संभव हो तो, ड्रायर, सरसों और कर्लिंग लोहा के इस्तेमाल को कम करें। यदि कार्डिंग के कारण आपके बालों को क्षतिग्रस्त या कम प्रचुर मात्रा में होना शुरू हो जाता है, तो इन उपकरणों की गर्मी को उजागर न करें। यदि आप ब्रेडिंग तकनीकों और रोलर्स के साथ प्रयोग करते हैं तो आप सबसे शैलियों को बना सकते हैं। इससे आपके बालों की प्राकृतिक मात्रा में भी वृद्धि होगी ताकि आपको इसे इतना कार्ड कार्ड की आवश्यकता न हो।
  • सही बालों के झड़ने विकल्प चुनें चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    10
    यदि आप सीधे अपने बाल छोड़ने के लिए जा रहे हैं, तो उसे एक सपाट ब्रश का उपयोग करके सूखा और फिर नींद से पहले एक गेटिस के साथ एक चोटी में उठाएं। इस तरह से आप निर्जीव बालों के साथ जागरण से बचेंगे।
  • छवि शीर्षक के साथ आपका हेयर वॉल्यूम चरण 6 के साथ सीधा करें
    11
    एक अच्छा गर्मी रक्षक स्प्रे में निवेश करें और सिरेमिक प्लेटों के साथ प्लेट्स या सरलीकरण का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • ग्रो आउट शॉर्ट हेयर चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    12
    खुराक लें विटामिन आपके सिर को स्वस्थ रखने में तेल रखता है, और विटामिन बी 12 विशेष रूप से बालों के झड़ने से बचाता है, इसे कमजोर से बचाता है और स्वस्थ विकास को बढ़ावा देता है। आप किसी भी सुपरमार्केट में विटामिन खरीद सकते हैं। ब्रोकोली, गाजर और डेयरी उत्पादों की बड़ी मात्रा में उपभोग करने के लिए मत भूलें, जो कि कई विटामिन होते हैं जो बालों का पक्ष रखते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com