ekterya.com

अपने संपर्कों को अपने मोबाइल फोन से अपने प्रियस में स्थानांतरित करने का तरीका

यदि आपके पास अपने सेल फोन और आपके टोयोटा प्रियस पर ब्लूटूथ है, तो आप ड्राइविंग करते समय एक सुरक्षित तरीके से बात करने के लिए अपनी कार के स्पीकर का उपयोग कर सकते हैं। फ़ोन नंबर को आसानी से डायल करने के लिए, अपने फोन की एड्रेस बुक को अपनी कार की मेमोरी में जोड़ें ताकि आप नेविगेशन स्क्रीन से डायल कर सकें।

चरणों

अपने प्रिय फ़ोन पर अपना सेल फोन बुक स्थानांतरण शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
कार को प्रारंभ करें यह एसीसी मोड पर या उस पर हो सकता है।
  • अपने प्रिय फोन नंबर पर अपने सेल फोन बुक को नामांकित छवि चरण 2
    2
    कार के साथ अपने फोन को सिंक्रनाइज़ करें कार चालू करने के कुछ सेकंड बाद, यह ध्वनि बनाना चाहिए और स्क्रीन को यह कहना चाहिए कि कनेक्शन ब्लूटूथ के माध्यम से किया गया था।
  • Video: क्यों मेरी कॉन्टेक्ट लेंस के लिए कदम हैं ?! यहाँ समाधान! - संपर्क Lenssons!

    अपनी प्रिय फोन नंबर पर अपने सेल फोन बुक को ट्रांसफर करने वाला इमेज
    3
    नेविगेशन स्क्रीन के पास स्थित जानकारी बटन दबाएं।
  • स्क्रीन पर प्रदर्शित फोन बटन दबाएं।
  • स्क्रीन पर प्रदर्शित की जाने वाली सेटिंग्स बटन दबाएं।
  • अधिक कॉन्फ़िगरेशन विकल्प देखने के लिए नीचे दिए गए तीर को दबाएं।
  • इसके आगे जहां स्क्रीन पर दिखाया गया है "फ़ोन डेटा स्थानांतरण करें", "प्रारंभ स्थानान्तरण" बटन दबाएं [मोटोरोला V551 या Z6tv ब्रांड फोन काट दिया जाएगा, जो ठीक है - नीचे दिखाए गए नोट देखें।] अगर प्रिय संपर्क पुस्तक खाली नहीं है, तो "ओवरराइट" या "जोड़ें" चुनें। यदि आप "जोड़ें" को चुनते हैं और पहले से ही प्रियस मेमोरी में प्रविष्ट होने वाले प्रविष्टि का स्थानांतरण करते हैं, तो परिणाम यह होगा कि आपके पास एक ही नाम के साथ डबल प्रविष्टियां हैं।
  • अपने प्रिय फोन के लिए अपना सेल फ़ोन बुक नामांकित छवि चरण 4



    4
    अपने फ़ोन से कार पर जानकारी स्थानांतरण करें
  • अपने प्रिय फोन पर अपना सेल फोन बुक स्थानांतरण शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    यदि आपके पास सोनी एरिक्सन टी 608 फोन है, तो सभी आइकन के साथ मुख्य मेनू से संपर्क पुस्तिका दर्ज करें, विकल्प 7 (बिजनेस कार्ड) चुनें, फिर विकल्प 3 (सभी भेजें)। एक खोज शुरू करें और वह आपको प्राप्तकर्ता चुनने के लिए कहेंगे, इस मामले में उन सभी को स्थानांतरित करने के लिए प्रियस होना चाहिए। आपको अपने फोन पर एक समान विकल्प देखना होगा।
  • एटीटी ब्लैकबेरी वक्र 8300 पर, मुख्य स्क्रीन से, फ़ोल्डर "सेटिंग्स" चुनें, फिर "विकल्प" चुनें, फिर "ब्लूटूथ" चुनें और अंत में प्राप्तकर्ता (इस मामले में आपकी कार) जिसे आप अपने संपर्कों को स्थानांतरित करना चाहते हैं, फिर "संपर्क संपर्क बुक करें" चुनें
  • एक परीक्षण संस्करण बनाओ
  • अपने प्रिय फ़ोन पर अपना सेल फ़ोन बुक स्थानांतरण शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    सैमसंग ग्लेम फोन में आपको "विकल्प के तहत" विकल्प का चयन करना होगा अपने फोन पर: 1. "मेनू" चुनें 2. "सेटिंग्स और उपकरण" चुनें 3. "सेटिंग्स और उपकरण" का चयन करें 4. "ब्लूटूथ मेनू" का चयन करें 5. चुनें "कार फोन" 6. "विकल्प" चुनें 7. "संपर्क भेजें" का चयन करें 8. प्रत्येक नंबर को चिह्नित करें जिसे आप अपनी कार में भेजना चाहते हैं। 9. "पूर्ण" बटन दबाएं। 10. बोर्ड पर फोन कनेक्ट करने के लिए "ठीक" दबाएं। 11. हस्तांतरण शुरू होगा और नेविगेशन प्रणाली "पूर्ण स्थानांतरण" दिखाएगा तब आप बोर्ड पर फोन पर नाम और नंबरों को संपादित कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • लगभग कोई भी Verizon फोन इस विधि के साथ काम करेगा। वे अपने फोन की ब्लूटूथ सेटिंग ब्लॉक करते हैं अद्यतन: मैं सफलतापूर्वक Verizon और प्रियस 2005 के साथ एक मोटोरोला Z6tv फोन के साथ इस विधि का इस्तेमाल किया है (पूरी प्रक्रिया के लिए पिछले युक्ति देखें)। शायद वेरिज़न पहले ही महसूस कर चुके हैं कि उन्हें इस क्षेत्र में प्रतिस्पर्धी होना चाहिए। दुर्भाग्य से, यह प्रक्रिया Verizon सेवा के साथ एक एलजी VX8700 फोन के साथ काम नहीं करती है और इसलिए डेटा स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है।
    • सोनी एरिक्सन टी 608 एक संपर्क के लिए कई नंबरों को स्टोर कर सकता है। ध्यान रखें कि यदि आप अपनी संपर्क पुस्तक को अपने प्रियस में स्थानांतरित करते हैं, तो प्रत्येक संपर्क की केवल पहली संख्या की प्रतिलिपि बनाई जाएगी।
    • एकाधिक फोन संपर्कों को स्थानांतरित करने के लिए मोटोरोला Z6tv का उपयोग करने के बाद, प्रियस संपर्क बुक में केवल एक नंबर प्रति प्रविष्टि दिखाई देता है प्रविष्टि संपादित करते समय यह "डिफ़ॉल्ट" द्वारा चिह्नित फ़ोन नंबर नहीं है और ऐसा लगता है कि आप शुरुआत में घर की संख्या पसंद करते हैं शायद वह केवल पहले नंबर लेता है यदि कोई व्यक्ति पहले से ही इसे स्थानांतरित करने के लिए एक संख्या का चयन कर सकता है या यदि आप किसी संपर्क नाम को दोहराए हुए किसी प्रविष्टि से संबद्ध सभी नंबरों को स्थानांतरित कर सकते हैं, तो कृपया अपनी प्रक्रिया को प्रकाशित करें।
    • जाहिरा तौर पर एसएमटी 5600 `स्मार्ट` फोन (सिंगुलर / एटीटी) पूरी संपर्क पुस्तिका को स्थानांतरित नहीं कर सकता, लेकिन कम से कम यह एक बार में एक स्थानांतरित करता है किसी संपर्क को स्थानांतरित करने के लिए, संपर्क बटन के माध्यम से संपर्क का चयन करें, मेनू चुनें और अंत में बीम बटन चुनें। फिर प्रियस में "संपर्क बुक करें" का चयन करें, फिर फोन पर बीम बटन दबाएं (फिर से) और लगभग 5 सेकंड में आपको प्राप्तकर्ताओं की सूची में बीटी रिसीवर को अल्फ़ान्यूमेरिक स्ट्रिंग के रूप में देखना चाहिए। प्राप्तकर्ता का चयन करें, फिर से फोन पर बीम बटन दबाएं और स्थानांतरण प्रारंभ करें। सबसे अधिक संभावना है, आप इसे 5-10 सबसे महत्वपूर्ण संख्याओं के लिए करते हैं और इसे बाकी के साथ करने के लिए त्याग देते हैं संख्या का प्रारूप `()`, रिक्त स्थान या `-`- चेतावनियों को शामिल नहीं करना चाहिए। यही है, यह 5555551212 होना चाहिए और नहीं (555) 555-1212
    • मोटोरोला V551 के लिए, आप एक समय में केवल एक फ़ोन को स्थानांतरित कर सकते हैं। ऊपर 1 से 7 चरणों का पालन करने के बाद, मोटोरोला V551 की "संपर्क बुक" चुनें, उस संपर्क का चयन करें, जिसे आप स्थानांतरित करना चाहते हैं, "मेनू" दबाएं, फिर "भेजें" विकल्प खोजें और चुनें। फोन आपको "हाथ फ्री" डिवाइस की खोज करने के लिए कहेंगे, इसलिए अपनी कार (जो कि डिवाइस को कहा जाता है) खोजने के लिए "चयन करें" दबाएं और फ़ोन और कार नंबर को फिर से कनेक्ट और विनिमय करेगी।
    • मोटोरोला Z6tv (SW संस्करण: PARS_01,16,0 सी) के लिए आप संपूर्ण संपर्क पुस्तिका को स्थानांतरित कर सकते हैं या आप संख्याओं का चयन कर सकते हैं। ऊपर वर्णित चरण 1 से 7 के बाद, "संपर्क" चुनें, फिर संख्या को स्थानांतरित करें, जिसे आप स्थानांतरित करना चाहते हैं। विकल्प बटन दबाएं, फिर "संपर्क भेजें", फिर "ब्लूटूथ" चयनित संपर्क दिखाई देगा। कई संपर्क भेजने के लिए, "जोड़ें" दबाएं, फिर बैच द्वारा चुनने के लिए "एकाधिक जोड़ें" चुनें, या संपूर्ण संपर्क पुस्तिका को स्थानांतरित करने के लिए "सभी जोड़ें" चुनें। जब आप बैचों से चुनते हैं तो "समाप्त" दबाएं "भेजें" दबाएं। "नया डिवाइस जोड़ें" चुनें और फिर "ठीक" चुनें। फोन प्रियस के लिए खोज करेगा और फिर चयनित संपर्कों को कनेक्ट और भेज देगा।

    चेतावनी

    Video: टोयोटा कैमरी फ़ोन संपर्क स्थानांतरण आसान बनाया

    • फ़ोन नंबरों में XXXYYYZZZZ प्रारूप होना चाहिए "515-555-1212" में पामओएस डिवाइस से आने वाली संख्या अच्छी तरह से आयात की जाती है, लेकिन अगर शुरुआत में "1;" या यदि उनके पास "1-800-MY-APPLE" जैसे अक्षर हैं तो यह ऊर्ध्वाधर सलाखों में दिखाएगा प्रियस और वे बेकार हो जाएगा
    • फ़ोन नंबर वाला नहीं (एक PalmOS पते के केवल एक ही दिशा युक्त पुस्तक के रूप में) प्रविष्टियां आयात किया जा सकता है, लेकिन (कोई फोन नंबर युक्त) बेकार हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com