ekterya.com

सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस की सहायता से खो गया गैलेक्सी गियर का पता लगाने के लिए

सैमसंग गैलेक्सी गियर स्मार्ट घड़ियों की श्रृंखला निस्संदेह उन लोगों के लिए जरूरी है जिनके पास सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस है जो एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के संस्करण 4.3 या उच्चतर हैं। यह एप्पल के स्मार्ट वॉच की तुलना में समान है (यदि बेहतर नहीं है), जिसे एप्पल वॉच कहा जाता है, और कम कीमत पर बेच दिया जाता है। हालांकि, इन स्मार्ट घड़ियों के साथ एक चिंता है बैटरी को रीचार्ज करने के लिए कलाई से उन्हें निकालने का तथ्य यह भी है कि आप आसानी से उन्हें खो सकते हैं सौभाग्य से, गैलेक्सी गियर (और इसके विपरीत) की खोज के लिए सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस का उपयोग करना संभव है, बशर्ते ये दोनों ठीक से जुड़ा हो।

चरणों

भाग 1
गैलेक्सी डिवाइस के साथ गैलेक्सी गियर को लिंक करें

1
गैलेक्सी गियर को रिचार्ज करें जैसे ही आप इसे अपने पैकेजिंग से निकालते हैं, उसके चार्जर में स्मार्ट घड़ी रखें आप या तो आगे बढ़ने से पहले पूरी तरह चार्ज करने के लिए गैलेक्सी गियर की प्रतीक्षा करने के लिए चुन सकते हैं या आप तुरंत अगले चरण में जारी रख सकते हैं। आप जो भी निर्णय लेते हैं, इसके बावजूद, यह महत्वपूर्ण है कि गैलेक्सी गियर को जोड़ना या जोड़ने की प्रक्रिया को दूर करने के लिए पर्याप्त रूप से लोड किया गया है।
  • 2
    गैलेक्सी डिवाइस पर एनएफसी और ब्लूटूथ विकल्प सक्रिय करें। जबकि गैलेक्सी गियर रिचार्ज कर रहा है, सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस कॉन्फ़िगरेशन विकल्प पर जाएं और एनएफसी और ब्लूटूथ विकल्प को सक्रिय करना सुनिश्चित करें।
  • एनएफसी विकल्प (फ़ील्ड कम्यूनिकेशन के नजदीक) को सक्रिय करने के लिए, सेल फ़ोन के होम स्क्रीन पर मेनू बटन दबाएं और फिर "सेटिंग" विकल्प चुनें। जब आप इस विकल्प में हों, तो "वायरलेस और नेटवर्क" और फिर "अधिक कॉन्फ़िगरेशन" दबाएं। नीचे स्क्रॉल करने पर, आपको "सक्रिय / निष्क्रिय एनएफसी" विकल्प ढूंढना चाहिए - फिर "फ़ाइलें और डेटा स्थानांतरण" पर क्लिक करें
  • ब्लूटूथ के बारे में, विकल्प विन्यास के तहत सक्रिय विकल्प "वायरलेस और नेटवर्क" के अंतर्गत है।
  • 3
    गियर प्रबंधक एप्लिकेशन इंस्टॉल करें गैलेक्सी गियर को ढूंढने के लिए एप्लिकेशन को स्थापित करने के लिए, स्मार्ट वॉच के चार्जिंग केबल के नीचे आकाशगंगा डिवाइस के पीछे संलग्न करके सैमसंग ऐप्स चलाएं। गियर मैनेजर एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए सैमसंग ऐप्स को फ़ोन पर एक संदेश प्रदर्शित करना चाहिए। पॉप-अप संदेश में "डाउनलोड" पर क्लिक करें और फोन को गियर मैनेजर एप्लिकेशन को स्वचालित रूप से डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने की प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए।
  • 4
    गैलेक्सी गियर चालू करें गियर प्रबंधक एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के बाद आपको स्मार्ट वॉच चालू करना चाहिए। आपको स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में पावर बटन मिलेगा।
  • 5
    गैलेक्सी गियर के साथ गैलेक्सी डिवाइस को लिंक करें जैसे ही इसे स्थापित किया गया है, गियर प्रबंधक एप्लिकेशन को चलाएं और कॉन्फ़िगरेशन निर्देशों का पालन करें। दोनों उपकरणों को लिंक करने के लिए, आपको स्मार्ट वॉटिंग के चार्जिंग केबल के निचले हिस्से के साथ गैलेक्सी डिवाइस की पीठ (जहां एनएफसी चिप स्थित है) में शामिल होना होगा।



  • भाग 2
    गैलेक्सी गियर का पता लगाएं

    Video: अन्य Android उपकरणों पर आकाशगंगा गियर का उपयोग कैसे करें

    1

    Video: Samsung Galaxy S5: कैसे गुम / खोया मोबाइल फ़ोन का पता लगाएं करने के लिए

    सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस चालू करें सैमसंग गैलेक्सी गियर को खोजने के लिए, पहले सुनिश्चित करें कि सैमसंग गैलेक्सी फोन चालू है।
  • 2
    गियर प्रबंधक एप्लिकेशन खोलें गैलेक्सी टीम की एप्लिकेशन सूची में गियर मैनेजर एप्लिकेशन ढूंढें और इसे चलाएं।
  • 3

    Video: कैसे जोड़ी को सैमसंग गैलेक्सी गियर [घड़ी]

    "मेरे गियर खोज करें" फ़ंक्शन प्रारंभ करें एक बार आवेदन काम कर रहा है, यह आपको विकल्प या कार्यों की एक सूची दिखाएगा। प्रेस "मेरे गियर खोज" और उसके बाद "प्रारंभ करें" पॉप-अप संदेश दिखाई देता है।
  • 4
    स्मार्ट घड़ी की रिंग टोन को सुनें "मेरी गियर खोज" फ़ंक्शन शुरू करने के बाद, स्मार्ट वॉच स्क्रीन एक ध्वनि या एक रिंग टोन चालू कर देगी और चलाएगा। इस टोन को बारीकी से सुनें ताकि आप यह पा सकते हैं कि यह ध्वनि कहां से आता है।
  • दुर्भाग्य से, गैलेक्सी डिवाइस के ब्लूटूथ सिग्नल की सीमा से बाहर होने पर गैलेक्सी गियर को खोजने के लिए वर्तमान में कोई तरीका या तरीके नहीं हैं एकमात्र सांत्वना जो कि एक गैलेक्सी गियर के मालिक हो सकते हैं, वह यह तथ्य है कि स्मार्ट वॉच स्वयं लॉक (और इसलिए चोर या जो इसे ले सकता है, के लिए बेकार हो जाएगा) एक बार ऐसा होता है।
  • 5
    "मेरे गियर खोज करें" समारोह को निष्क्रिय करें स्मार्ट वॉच मिलने के बाद, आप "रोकें" दबाकर फोन पर इस विकल्प को अक्षम कर सकते हैं।
  • आप गैलेक्सी गियर का इस्तेमाल गैलेक्सी डिवाइस की खोपड़ी के लिए भी कर सकते हैं। अपने फ़ोन की स्क्रीन को चालू करने के लिए गैलेक्सी गियर ऐप पर अपने डिवाइस को ढूंढने में "स्टार्ट" पर क्लिक करें और इसे ध्वनि या रिंगटोन चलाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com