ekterya.com

कैसे एक कार के ट्रंक से बचने के लिए

एक कार के ट्रंक में फंसने से एक भयावह और यहां तक ​​कि घातक अनुभव हो सकता है। कभी कभी, ऐसे अपराधियों हैं जो लोग एक कार के ट्रंक में प्रवेश करने के लिए मजबूर करते हैं

और दूसरी बार लोग (आमतौर पर बच्चे) दुर्घटना से बंद हो जाते हैं। बंद होने के कारण के बावजूद ट्रंक एक बहुत ही खतरनाक जगह है। दुर्भाग्य से, एक बंद ट्रंक से बाहर निकलना आसान नहीं है। जबकि 2002 के बाद संयुक्त राज्य अमेरिका में निर्मित सभी वाहनों को ट्रंक खोलने के लिए एक लीवर है, यह हर किसी के साथ ऐसा नहीं है भागने की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए आप क्या कर सकते हैं? इसे खोजने के लिए पढ़ने रखें

चरणों

विधि 1

रणनीतियाँ तुरंत बचने के लिए
एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 3
1

Video: Filmy Style में बदमाशों ने Cash Van से Bhopal में की लाखों की चोरी | DASTAK INDIA

उद्घाटन तंत्र को सक्रिय करता है 2002 के बाद निर्मित सभी अमेरिकी कारों के लिए एक राष्ट्रीय कानून के लिए ट्रंक धन्यवाद खोलने के लिए एक तंत्र होना आवश्यक है। यदि आपके पास पर्याप्त भाग्यशाली इन कारों में से एक में होना कर रहे हैं और अपहरणकर्ता की अनदेखी करने के इतना मूर्ख था, तो तंत्र है और के रूप में मॉडल के आधार पर आवश्यक नीचे ऊपर खींचने या। आमतौर पर, यह एक लीवर होता है जो ट्रंक के लॉक के निकट स्थित अंधेरे में चमकता है, लेकिन यह एक कॉर्ड, एक बटन, स्विच या लीवर भी हो सकता है जो अंधेरे में चमकती नहीं है।
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    पीछे की सीट से बचें अगर ड्राइवर कार को छोड़ देता है कुछ कारों में रियर सीटें होती हैं जो ट्रंक तक पहुंच प्रदान करती हैं। सामान्य तौर पर, इन सीटों का उद्घाटन तंत्र कार के अंदर स्थित होता है, लेकिन यह ट्रंक में भी हो सकता है। यदि नहीं, तो सीटों को कम करने और बाहर निकलने के लिए चढ़ने के लिए दबाव डालना, लात मारना या प्रिंग करना प्रयास करें। यदि एक अपहर्ताओं को शामिल किया गया है, तो सुनिश्चित करें कि यह करीब नहीं है या ऐसा करने से आपको सुरक्षा नहीं मिलेगी, लेकिन अपहरणकर्ता से कुछ ही इंच
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 4
    3
    ट्रंक की प्रारंभिक केबल पट्टी करें अगर कार केबल रिलीज तंत्र से लैस होती है जिसे कार के अंदर से संचालित किया जा सकता है, तो आप केबल खींच सकते हैं और ट्रंक लॉक खोल सकते हैं। यह आम तौर पर चालक की सीट के पास लीवर है कांच को ट्रंक फ्लोर पर खींचें या कार्डबोर्ड पैनल को निकालें और स्पर्श के साथ केबल की तलाश करें। यह आमतौर पर चालक की तरफ है। अगर कोई केबल नहीं है, तो ट्रंक के किनारे को देखो यदि आप केबल ढूंढते हैं, तो ट्रंक खोलने के लिए इसे (कार के सामने) खींचें इसे सामने या कार की तरफ खींचकर ट्रंक को खोलने के लिए लीवर को सक्रिय करना होगा।
  • शायद ट्रंक में क्लैंप हैं जो आपको केबल पकड़ने में मदद करेंगे।
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 5
    4
    सुरक्षा को खोलने के लिए लाभ। यदि आपको खोलने वाला केबल नहीं मिल रहा है, लेकिन आपने बोल्ट को चुना है, तो आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं वह ट्रंक खोलने की कोशिश कर रहा है। एक पेचकश, एक चौकी या ट्रंक के अंदर एक पाल के लिए देखो संभवतः ट्रंक फर्श के नीचे टायर बदलने के लिए टूल टूल या उपकरण है यदि आप एक उपकरण पाते हैं, तो इसे ट्रंक कड़ी का शिकार करने के लिए उपयोग करें यदि आप बोल्ट को परेशान नहीं कर सकते हैं, तो आप इसे ट्रंक के एक तरफ करने में सक्षम हो सकते हैं। यह आपको कुछ वेंटिलेशन देगा और आपको मदद मांगने की अनुमति देगा।
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 6
    5
    पुश करें ब्रेक रोशनी. आप ट्रंक के अंदर से ब्रेक रोशनी का उपयोग कर सकते हैं। हो सकता है कि आपको उन तक पहुंचने के लिए पैनल को खींचना चाहिए या उनका लाभ उठाना चाहिए। एक बार जब आप ऐसा करते हैं, केबल शुरू करें फिर, आप अपने हाथ छेद से बाहर चिपके हुए ड्राइवरों या पैदल चलने वालों के लिए संकेत कर सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आप रोशनी नहीं डाल सकते हैं, यदि आप तारों काटते हैं, तो आप संभावना को बढ़ा सकते हैं कि पुलिस दोषपूर्ण ब्रेक लाइट या रियर लाइट द्वारा वाहन के चालक को (यदि वे आपको अपहरण कर लिया है) रोक देंगे।
    एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 1
  • बस सभी रणनीतियों की याद रखो, यह वह है जो सबसे अधिक शोर करता है। यदि आप अपहरण किए बिना ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो शोर बनाने के कारण इसका योगदान होगा।
    एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 1
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    ट्रंक के ढक्कन को मजबूर करने के लिए एक बिल्ली का उपयोग करें कई कारों में एक जैक और ट्रंक के कुछ उपकरण हैं, साथ ही अतिरिक्त टायर भी। कभी-कभी, वे ट्रंक का कालीन या किनारे पर हैं यदि आप बिल्ली ले जा सकते हैं, इसे स्थापित कर सकते हैं, इसे ट्रंक ढक्कन के नीचे बढ़ाएं और जब तक ट्रंक ढक्कन ऊपर आ जाए तब तक पम्पिंग का प्रयास करें।
  • 7
    यदि ये विधियां विफल हो जाती हैं, तो ट्रंक को किक करने और ध्यान देने के लिए शोर बनाते हैं, यदि वे आपका अपहरण नहीं करते हैं। अगर आप बस एक कार के ट्रंक में फंस गए और अपहर्ताओं को सचेत करने के लिए पर्याप्त शोर बनाने की चिंता न करें, बस ट्रंक को उतना जितना ज्यादा लात मारें और मदद के लिए पूछने के लिए किसी को चेतावनी दें। आप एक अपेक्षाकृत सार्वजनिक स्थान में हैं, तो आप इस विधि जबकि बीमा या ट्रंक के उद्घाटन के तंत्र की तलाश कर सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि चीख और लात सबसे अधिक संभावना आप hyperventilate बनाने के लिए और उन्माद महसूस में रहते हैं।
  • विधि 2

    भागने की संभावनाओं को बढ़ाएं


    एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 8

    Video: EVAnnex TRUNK ORGANIZER for Tesla Model S Review and Install

    1
    यथासंभव शांत रहें. चड्डी हेमेटिक नहीं हैं और आमतौर पर कम से कम बारह घंटे लगते हैं और बेहोश हो जाते हैं और यदि आप छोटे होते हैं या ट्रंक बड़ी है (या दोनों)। क्या आप को मार सकता है यह है अतिवातायनता, इसलिए नियमित रूप से साँस लें और आतंक न करें। यह 60 डिग्री सेल्सियस (140 डिग्री फेरनहाइट) तक बहुत गर्म अंदर हो सकता है, लेकिन बचने की संभावना बढ़ाने के लिए आपको शांत रहना चाहिए।
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 9
    2
    अगर अपहरणकर्ता कार में है, तो संभव के रूप में आंदोलनों को चिकनी बनाना जब भी आप जितनी जल्दी हो सके कार से बाहर निकलने के लिए बेताब हो, यदि आप घुमाएंगे और चालक को ड्राइव करते समय चिल्लाएंगे, तो वह आपको सुनेंगे, गुस्सा करेंगे और अतिरिक्त उपाय करेंगे, जैसे लटका या आप को टाई। यदि आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आपने जो भी छोड़ा है वह ट्रंक से बाहर निकलने की कोशिश करना है, और ड्राइवर चालक जारी रहता है या अगर यह बहुत गर्म हो जाता है, कार की गति बढ़ती है या जब आप एक बार में जाते हैं शोर वातावरण
  • ध्यान रखें कि अगर आप चुप हैं, तो अपहर्ते ट्रंक खोलने का शोर सुन सकता है।
    एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 9 बुलेट 1
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 10
    3
    एक बार जब आप ट्रंक खोला है तो बचने के लिए सबसे अच्छा समय के लिए बने रहें जब भी आप ट्रंक खोलते हैं, जैसे ही आप कार से बाहर निकल सकते हैं, दुर्भाग्यवश आप सड़क पर उच्च गति पर जा रहे हैं, अगर आप सीधे मौत की बाहों में कूदना नहीं चाहते हैं, तो आप ऐसा नहीं कर पाएंगे। जब तक ट्रंक से बचने के लिए गाड़ी में धीमी गति से धीमी गति से काम नहीं हो रहा है, जैसे स्टॉप साइन में या आवासीय पड़ोस के माध्यम से।
  • जब आप पूरी तरह से बंद हो जाते हैं तब धीरे धीरे आगे बढ़ते समय कार से बाहर निकलना बेहतर होता है, क्योंकि अगर लूटमार कार और पत्तियों को रोक देता है, तो आप महसूस कर सकते हैं कि आपने ट्रंक खोल दिया है और यह सुनिश्चित कर लें कि आप इसे फिर से नहीं करेंगे
    एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 10 बुलेट 1
  • विधि 3

    ट्रंक में फंसने से आपको या आपके परिवार को रोकें
    1
    कार के ट्रंक में एक प्रारंभिक तंत्र स्थापित करें. ट्रंक कारावास के अधिकांश मामले पीड़ित की अपनी कार में होते हैं अच्छी खबर यह है कि आप ट्रंक में एक खोलने के तंत्र को स्थापित करके इस तरह की घटना के लिए तैयार कर सकते हैं। जांच करें कि कार पहले से ही एक है यदि नहीं, तब तक आपको एक स्थापित करना पड़ सकता है जब तक कि एक कार्यात्मक इलेक्ट्रॉनिक उद्घाटन तंत्र है
    • यदि ट्रंक को दूरस्थ रूप से खोला जा सकता है, तो ऐसा करने का सबसे आसान तरीका ट्रंक में एक अतिरिक्त रिमोट कंट्रोल छिपाना है। बच्चों और अन्य परिवार के सदस्यों को बताएं कि आप कहां हैं और यह कैसे काम करता है।
    एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 11 बुलेट 1
  • यदि ट्रंक को दूरस्थ रूप से नहीं खोला जा सकता है, तो आप लगभग 4 डॉलर के लिए अपने लिए एक खुली हुई तंत्र स्थापित करने के लिए सामग्री खरीद सकते हैं अगर आप अपनी यांत्रिक क्षमताओं पर भरोसा नहीं करते हैं तो उन्हें आपके लिए तंत्र स्थापित करें।
    एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 11 बुलेट 2
  • एक कार के ट्रंक से एस्केप शीर्षक वाली छवि चरण 12
    2
    ट्रंक में कई महत्वपूर्ण सुरक्षा उपकरण रखें टॉर्च में एक टॉर्च, एक कौवा और एक पेचकश रखें। यदि आप एक उद्घाटन तंत्र स्थापित नहीं कर सकते हैं, ट्रंक में उपकरण रखो जिससे आपको बोल्ट का लाभ उठाने की अनुमति मिलती है या कम से कम, पैदल चलने वालों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: ट्रक वाला गेम | truck driver crazy road

    • 2002 के प्रारंभ से ही संयुक्त राज्य अमेरिका में बिकने वाली सभी पालकी वाहनों में आपातकालीन ट्रंक खोलने के लिए तंत्र को स्थापित करने के लिए मजबूर किया गया है।
    • कई कारों में एक अतिरिक्त टायर और ट्रंक में बदलने के लिए कुछ उपकरण हैं। यदि आप उन्हें पा सकते हैं, तो आप उन्हें बचने के लिए उपयोग कर सकते हैं!
    • ध्यान रखें कि यदि आप का अपहरण किया गया है, तो यह संभव है कि अपहर्ताओं ने ट्रंक से पहले ही सब कुछ निकाल दिया है, क्योंकि ये लोग अग्रिम में सोचते हैं
    • यदि आप भाग्यशाली हैं, तो हाईजेक ज़ोर से संगीत बजाएगा या एक शोर वातावरण में होगा जहां आप 9 11 पर कॉल कर सकते हैं या ड्रायवर की सुनवाई के बिना मदद मांग सकते हैं। अगर अपहरणकर्ता एक शोर वातावरण में नहीं है या संगीत सुन रहा है, तो वह फोन पर मुड़ता है ताकि वह डिवाइस को सुनकर नहीं ले सके।

    चेतावनी

    • यदि कार चलती है, तो आप कूदने की कोशिश मत करें, अगर आप राजमार्ग की गति पर जा रहे हैं पलायन करने का प्रयास करने से पहले कार धीमा होने की प्रतीक्षा करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com