ekterya.com

इंटरनेट एक्सेस के बिना एक सेल फोन कैसे खरीदें

सामान्य तौर पर, आधुनिक सेल फोन के पास इंटरनेट तक पहुंच होती है एक सेल फोन प्राप्त करना जिसके पास यह नहीं है, यह एक कठिन काम हो सकता है। हालांकि, अगर आपको एक नहीं मिल सकता है, तो आप मोबाइल डिवाइस की सेटिंग समायोजित करके इंटरनेट एक्सेस को अक्षम कर सकते हैं। एक सेल फोन खरीदने से पहले, विक्रेता को यह सुनिश्चित करने के लिए कहें कि उसे इंटरनेट तक पहुंच नहीं है।

चरणों

विधि 1
एक फोन और एक सेवा योजना चुनें

कोई इंटरनेट एक्सेस चरण 1 के साथ एक सेल फोन प्राप्त शीर्षक छवि
1
पुराने फ़ोनों के लिए इंटरनेट खोजें सामान्य में, पुराने फोनों में नए की तुलना में कार्यक्षमता का निचला स्तर है सबसे अच्छा विकल्प 10 या अधिक साल पहले निर्मित एक फोन की तलाश करना है।
  • 1 999 से पहले निर्मित टेलीफोनों का इंटरनेट एक्सेस नहीं है 1 999 के बाद निर्मित हो सकता है या हो सकता है कि इंटरनेट तक पहुंच न हो।
  • कोई इंटरनेट एक्सेस चरण 2 के साथ एक सेल फ़ोन वाला शीर्षक चित्र
    2
    एक फोन खरीदें जो इंटरनेट से कनेक्ट नहीं है अधिकांश सेलफोन इंटरनेट ब्राउज़र या कुछ एप्लिकेशन से पहले लोड होते हैं, लेकिन दूसरों को इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए एक अलग डाटा पैकेज की आवश्यकता होती है। इंटरनेट एक्सेस के बिना एक सेल फोन प्राप्त करने के लिए, एक का चयन करें जिसके लिए कनेक्ट करने के लिए एक अलग डाटा पैकेज की आवश्यकता होती है। खरीदने से पहले, एक सेल फ़ोन विक्रेता से बात करें कि फिर से जांच करें कि एक निश्चित फ़ोन पर इंटरनेट तक पहुंच नहीं है।
  • कोई इंटरनेट एक्सेस चरण 3 के साथ सेल फ़ोन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी सेवा संपर्क के साथ डेटा पैकेज डाउनलोड करने का अनुरोध करें जब आप फोन को सक्रिय करते हैं, तो सेलुलर कंपनी से पूछें कि आपके मासिक बिल पर डेटा पैकेज शामिल न करें इस तरह, आप यह सुनिश्चित कर लेंगे कि जब आपके पास वायरलेस सिग्नल न हो, तो आपके फोन में इंटरनेट एक्सेस नहीं है।
  • कोई इंटरनेट एक्सेस चरण 4 के साथ एक सेल फोन प्राप्त शीर्षक छवि
    4
    एक प्री-पेड फोन खरीदें। आम तौर पर, वे बिना इंटरनेट एक्सेस के फोन कर रहे हैं हालांकि अधिक महंगा प्री-पेड फोन हैं जो कि इंटरनेट कनेक्शन हैं, आमतौर पर सबसे सस्ती गैस स्टेशनों पर प्राप्त किया जा सकता है या कंप्यूटर स्टोरों में नेटवर्क तक पहुंच नहीं है। वे अपेक्षाकृत सस्ते हैं, लेकिन वे लंबे समय तक नहीं रहते हैं।
  • विधि 2
    निर्णय लें कि फोन कहां से खरीदें

    कोई इंटरनेट एक्सेस के साथ एक सेल फोन प्राप्त शीर्षक छवि 4

    Video: How To Make Name Ringtone From Mobile ! मोबाइल से अपने नाम का रिंगटोन कैसे बनाये ?

    1



    एक व्यापारी से एक सेल फोन खरीदें। सेल फोन कंपनियों और कई बड़े स्टोर ऑफ़र पर फोन ऑफर करते हैं इन दुकानों में से किसी एक पर जाएं और एक कर्मचारी को बताएं कि आप इंटरनेट एक्सेस के बिना मूल सेल फोन खरीदना चाहते हैं।
  • कोई इंटरनेट एक्सेस चरण 6 के साथ एक सेल फोन प्राप्त करें शीर्षक छवि
    2
    एक सेलफोन खरीदें ऑनलाइन स्टोर जैसे कि क्रेगलिस्ट या ईबे कई बुनियादी सेल फ़ोन की पेशकश करते हैं जिनमें इंटरनेट कनेक्शन नहीं है। यदि आपको इस बारे में संदेह है कि सेल फ़ोन का इंटरनेट एक्सेस है या नहीं, तो विक्रेता से पूछें।
  • कोई इंटरनेट एक्सेस के साथ एक सेल फ़ोन नंबर शीर्षक वाला छवि, चरण 7
    3

    Video: सबसे सस्ता 32 इंच वाला एंड्रॉइड SMART TV, सिर्फ 13500 में

    एक सरकारी सेल फोन का अनुरोध करें कुछ राज्य अपने नागरिकों के लिए मुफ्त या रियायती मूल्य के लिए सेलफोन पेश करते हैं। आम तौर पर, ये फोन पुराने हैं या उपयोग किए गए हैं और इंटरनेट का उपयोग नहीं हो सकता है। जब आप इस फोन का अनुरोध करते हैं, तो यह स्पष्ट कर दें कि आप चाहते हैं कि उसमें कोई इंटरनेट कनेक्शन न हो।
  • विधि 3
    सेल फ़ोन विकल्प सेट करें

    कोई इंटरनेट एक्सेस के साथ एक सेल फ़ोन नंबर शीर्षक वाला छवि चरण 8
    1
    वाईफ़ाई अक्षम करें एक फोन खरीदने के बजाय जो इंटरनेट का उपयोग नहीं करता है, वह एक खरीद जो इंटरनेट से कनेक्ट नहीं है और इसे इस तरह सेट करें ऐसा करने के लिए, फ़ोन के वाईफ़ाई को अक्षम करें ऐसा करने की विशिष्ट प्रक्रिया निर्माता और मॉडल पर निर्भर करती है। वाईफ़ाई को अक्षम करने के तरीके के बारे में जानकारी के लिए उपयोगकर्ता पुस्तिका देखें
  • कोई इंटरनेट एक्सेस चरण 9 के साथ सेल फ़ोन प्राप्त करें शीर्षक
    2
    डेटा को निष्क्रिय करें डेटा विन्यास फोन को इंटरनेट से कनेक्ट करने की अनुमति देता है, भले ही कोई वाई-फ़ाई सिग्नल उपलब्ध न हो। डेटा को निष्क्रिय करने की प्रक्रिया निर्माता और फोन मॉडल पर निर्भर करती है। विशिष्ट निर्देशों के लिए उपयोगकर्ता मैनुअल से परामर्श करें।
  • कोई इंटरनेट एक्सेस के साथ एक सेल फ़ोन नंबर शीर्षक वाली छवि चरण 10
    3
    इंटरनेट तक पहुंच अक्षम करता है यदि आप सिस्टम अपडेट्स के साथ-साथ एप्लिकेशन और ब्राउज़र के लिए इंटरनेट एक्सेस को अक्षम करना चाहते हैं, तो आपको फोन पर आईएसपी के एपीएन कॉन्फ़िगरेशन को अक्षम करना होगा। ऐसा करने की विशिष्ट प्रक्रिया निर्माता और फोन मॉडल पर निर्भर करती है। एपीएन कॉन्फ़िगरेशन को निष्क्रिय करने के तरीके के बारे में जानकारी के लिए उपयोगकर्ता पुस्तिका देखें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com