ekterya.com

एंड्रॉइड फोन के माध्यम से विंडोज 7 कंप्यूटर को इंटरनेट से कैसे कनेक्ट किया जाए

आपके कंप्यूटर पर आपके फोन के डेटा कनेक्शन के उपयोग को फोन किया जाता है "लंगर गाह"। आप अपने कंप्यूटर से अपने फोन के माध्यम से इंटरनेट से कनेक्ट क्यों करना चाहते हैं? ठीक है, इसका कारण स्पष्ट है: जब आप किसी केबल या वाईफाई कनेक्शन से दूर हों तो अपने कंप्यूटर पर आपके सेल्यूलर प्रदाता की डेटा और इंटरनेट योजना का उपयोग करने में सक्षम हों।

यह कुछ करना आसान लगता है, है ना? क्या इसके लिए एक आवेदन है? अच्छा, हाँ और नहीं ... क्या यह कानूनी है? दोबारा, हाँ और नहीं काफी भ्रामक है, है ना? असली जवाब है: "यह निर्भर करता है ..."। इस लेख पूरी तरह से प्रत्येक सेवा प्रदाता और आरंभिक मान अपने कभी बदलते नीतियों के बारे में जानकारी, या हमेशा जटिल चरणों में आपका मार्गदर्शन करने के लिए सुपर उपयोगकर्ता के रूप में अपने फोन में प्रवेश करने का इरादा नहीं है, मैं कुछ प्रबुद्ध करने की उम्मीद इस मामले की पृष्ठभूमि को संबोधित करने के बाद आप कैसे कनेक्शन बना सकते हैं।

चरणों

एक विंडोज फोन से जुड़े हुए चित्र को एक एंड्रॉइड फोन के माध्यम से इंटरनेट पर कंप्यूटर से कदम 1

Video: How to connect the Android mobile to PC in WIFI?

1
निर्धारित करें कि क्या आपका फ़ोन किसी को बनाने में सक्षम है "क्षेत्र" वाईफ़ाई का यदि आपको इस प्रश्न का उत्तर नहीं पता है, तो देखें "सक्रिय ज़ोन वाले एंड्रॉइड फोन" अपने फोन के मॉडल को जोड़ने और आपको आसानी से पता लगाना चाहिए कि आपका फ़ोन सक्रिय क्षेत्र या हो सकता है या नहीं।
  • Video: How to connect MOBILE INTERNET to PC via USB | USB द्वारा मोबाइल इन्टरनेट को PC से कनेक्ट करें

    एक ऐंड्रॉइड फोन चरण 2 के माध्यम से इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए विंडोज 7 से कनेक्ट करें
    2
    अपने सक्रिय ज़ोन आवेदन को डाउनलोड, ढूंढें और निष्पादित करें अपने सक्रिय क्षेत्र को सेट करने के लिए स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करें (लगभग हमेशा आपके पास एक अतिरिक्त मासिक शुल्क है जिसे आपको स्वीकार करना होगा)।
  • एक विंडोज फोन से जुड़े हुए चित्र को इंटरनेट पर एक एंड्रॉइड फोन के माध्यम से कंप्यूटर से कदम 3
    3
    चुनना "नेटवर्क एंकर शुरू करें" आपके आवेदन में आपका फ़ोन अभी एक वाईफाई हॉटस्पॉट बन गया है!
  • एक ऐंड्रॉइड फोन चरण 4 के माध्यम से इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए विंडोज 7 से कनेक्ट करें
    4
    सुनिश्चित करें कि आपका वाई-फ़ाई कार्ड आपके डेस्कटॉप या लैपटॉप पर चालू है कभी-कभी यह एक बटन होता है, कभी-कभी यह एक सॉफ्टवेयर स्विच होता है (यह आमतौर पर आपके विंडोज टूलबार पर होता है)। आप इस विकल्प को नियंत्रण कक्ष में भी सत्यापित कर सकते हैं "नेटवर्किंग"।
  • Video: USB के माध्यम से विंडोज 7 में इंटरनेट कनेक्शन साझा करने के लिए कैसे

    एक ऐंड्रॉइड फोन चरण 5 के माध्यम से इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए विंडोज 7 से कनेक्ट करें
    5
    अपने वायरलेस नेटवर्क को अपडेट करें आपको ऐसा नाम देखना चाहिए "एंड्रॉइड फोन" या "एंड्रॉइड नेटवर्क एंकर" आपके वायरलेस कनेक्शन की सूची में
  • एक विंडोज फोन के साथ कनेक्ट करें 7 कंप्यूटर इंटरनेट से एक एंड्रॉइड फोन चरण 6 के माध्यम से
    6
    अपने कंप्यूटर को एंड्रॉइड नेटवर्क एंकर से कनेक्ट करें क्योंकि आप किसी भी अन्य वाईफाई कनेक्शन से जुड़ा होंगे।
  • विंडोज 7 से कनेक्ट करें, एक एंड्रॉइड फोन चरण 7 के माध्यम से इंटरनेट पर कंप्यूटर का शीर्षक
    7
    अपने पसंदीदा ब्राउज़र को खोलें और कनेक्शन का आनंद लें जहां कहीं भी आपको सेल्यूलर सेवा है!
  • सुपरयुजर के रूप में मुफ्त पहुंच

    एक विंडोज 7 कम्प्यूटर को एक एंड्रॉइड फोन चरण 8 के माध्यम से इंटरनेट से कनेक्ट करें
    1



    अपने Android फोन को सुपरयुजर के रूप में एक्सेस करने के लिए विभिन्न तरीकों की जांच करें आंखों से पहले आपको ढूंढने वाले पहले व्यक्ति का चयन न करें सुनिश्चित करें कि आप अपने विकल्पों को जानते हैं और आपके फ़ोन का क्या होगा अधिकांश समय, अपने फोन को सुपरयुजर के रूप में दर्ज करें आपकी वारंटी शून्य कर देगा
  • एक विंडोज फोन के साथ कनेक्ट करें विंडोज 7 कंप्यूटर को एक एंड्रॉइड फोन के माध्यम से कदम 9
    2
    अपने एंड्रॉइड फोन को सुपरयुजर के रूप में दर्ज करें फिर, इस लेख के दायरे सुपर उपयोगकर्ता के रूप में अपने फोन का उपयोग करने की विशिष्ट तरीके और कभी बदलते अनुप्रयोगों और अर्द्ध कानूनी के संबंध में पर्याप्त रूप से बड़े नहीं है। कृपया, यह करने के लिए वर्तमान आवेदन या विधि क्या है इसकी जांच करें।
  • आज वास्तव में बहुत मुश्किल नहीं है, लेकिन अनुप्रयोगों वे एंड्रॉइड मार्केट में उपलब्ध नहीं हैं, यही कारण है कि आपको थोड़ी जांच करने की आवश्यकता है।
  • एक विंडोज 7 कंप्यूटर को एक एंड्रॉइड फोन चरण 10 के माध्यम से इंटरनेट से कनेक्ट करें
    3
    वायरलेस एंकर अनुप्रयोग को स्थापित करें। फिर, यह संभावना है कि यह एंड्रॉइड मार्केट में नहीं है। कुछ शोध करें और एप्लिकेशन को मैन्युअल रूप से या वैकल्पिक बाजार के माध्यम से इंस्टॉल करें, जैसे AppBrain।
  • एक ऐंड्रॉइड फोन के माध्यम से इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए विंडोज 7 से कनेक्ट करें
    4
    एंकरिंग शुरू करने के लिए वायरलेस एंकर एप्लिकेशन को चलाएं और मध्य में वाईफ़ाई आइकन दबाएं। आपका फोन अभी एक वाईफाई हॉटस्पॉट बन गया है
  • एक ऐंड्रॉइड फोन चरण 12 के माध्यम से इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए विंडोज 7 से कनेक्ट करें
    5
    सुनिश्चित करें कि आपका वाई-फ़ाई कार्ड आपके डेस्कटॉप या लैपटॉप पर चालू है कभी-कभी यह एक बटन होता है, कभी-कभी यह एक सॉफ्टवेयर स्विच होता है (यह आमतौर पर आपके विंडोज टूलबार पर होता है)। आप इस विकल्प को नियंत्रण कक्ष में भी सत्यापित कर सकते हैं "नेटवर्किंग"।
  • एक विंडोज फोन से जुड़े हुए चित्र को एंड्रॉइड फोन के माध्यम से इंटरनेट पर कंप्यूटर से कदम 13
    6
    अपने वायरलेस नेटवर्क को अपडेट करें आपको ऐसा नाम देखना चाहिए "एंड्रॉइड फोन" या "एंड्रॉइड नेटवर्क एंकर" आपके वायरलेस कनेक्शन की सूची में
  • एक विंडोज फोन के साथ कनेक्ट करें 7 कंप्यूटर इंटरनेट से एक एंड्रॉइड फोन कदम 14
    7
    अपने कंप्यूटर को एंड्रॉइड नेटवर्क एंकर से कनेक्ट करें क्योंकि आप किसी भी अन्य वाईफाई कनेक्शन से जुड़ा होंगे।
  • एक विंडोज 7 कम्प्यूटर को एक एंड्रॉइड फोन चरण 15 के माध्यम से इंटरनेट से कनेक्ट करें
    8
    अपने पसंदीदा ब्राउज़र को खोलें और कनेक्शन का आनंद लें जहां कहीं भी आपको सेल्यूलर सेवा है! (मुक्त)
  • युक्तियाँ

    • यद्यपि यह काफी तकनीकी लग सकता है, लेकिन सुपरयुजर के रूप में एंड्रॉइड फोन तक पहुंचने में आजकल काफी आसान है। कुछ अनुप्रयोगों (बाज़ार नहीं) के साथ, सुपरयुजर के रूप में पहुंच 3 या 5 चरणों में किया जा सकता है। बस एक जांच करें
    • एंकरिंग 3g धीमी गति से और समय पर थकाऊ हो सकता है, के बाद से कनेक्शन की गति क्या आप अपने घर में या अपने काम पर है की तुलना में कम है, इसलिए, पूर्ण फिल्मों को डाउनलोड करने या कनेक्शन के लिए बहुत कुछ हो सकता ऑनलाइन वीडियो देखने के और कर सकते हैं अपने फोन को फिर से गरम करें यदि आप इसे बिना कुछ बजे तक उपयोग करते हैं। ईमेल या त्वरित जांच भेजने के लिए नेटवर्क एंकरिंग बेहतर है

    चेतावनी

    • तकनीकी तौर पर गैरकानूनी नहीं होते हैं, कुछ सेल फोन प्रदाता नहीं करते हैं "को मंजूरी" अपने फोन के साथ सुपर उपयोगकर्ता पहुँच या उपयोग टेदरिंग और कई के रूप में हाल ही में असीमित डेटा प्लान के शासन किया या ब्रॉडबैंड या योजना के लिए भुगतान की पेशकश शुरू कर दिया है है "असीमित शैली" (जो निश्चित उपयोग के बाद बैंडविड्थ घट जाती है)।
    • एक सुपरयुजर के रूप में अपने फोन तक पहुंच आमतौर पर आपकी वारंटी समाप्त हो जाती है अपने जोखिम पर करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com