ekterya.com

Stardoll पर मुफ्त सामान कैसे प्राप्त करें

ऑनलाइन Stardoll गेम में, ऑनलाइन पैसे का इस्तेमाल कपड़े, संगठनों, सामान, गृह सामान और श्रृंगार जैसी चीजों को खरीदने के लिए किया जा सकता है। स्टारकाइन और Stardollars प्राप्त करने के लिए, आप जीत सकते हैं या उन्हें खरीद सकते हैं, लेकिन मुक्त सामान पाने के तरीके भी हैं। सिर्फ अपने दैनिक Stardoll गतिविधियों के जरिए, जैसे लॉग इन करना और दोस्तों को ढूंढना, आप ऐसे अंक और पैसा अर्जित करेंगे जो चीजें खरीदने के लिए इस्तेमाल की जा सकती हैं। लेकिन अगर आप अपने भाग्य को मुफ्त चीजें या धन प्राप्त करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो कुछ तरीके आप उपयोग कर सकते हैं और कुछ युक्तियां आप अपने Stardoll की कुछ चीज़ों को प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं

चरणों

भाग 1
मुफ्त चीजें प्राप्त करें

Stardoll चरण 1 पर निशुल्क सामग्री प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
शौकिया साइटों का उपयोग करें कई वेबसाइटें हैं जो दुनिया भर से Stardoll ऑफ़र्स एकत्र करने और उन्हें सभी देशों के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध कराने के लिए समर्पित हैं। इन लोकप्रिय साइटों में से एक है Stardoll के नीचे. कैसे मुफ्त में जाओ, जो Stardoll उपहारों के लिए विशिष्ट है, एक और है
  • जब आप इन साइटों का उपयोग करते हैं, तो आपको Stardoll साइट अभियानों के कुछ लिंक का पालन करना पड़ सकता है और आपके उपहारों को स्वीकार करने के लिए निर्देशों का पालन करना पड़ सकता है।
  • अन्य देशों से ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए, संभवतः आपको एक प्रॉक्सी सर्वर का उपयोग करना होगा जो आपको नेविगेट करने की अनुमति देगा जैसे कि आप उस देश में थे। "(आप जिस देश को चाहिए) प्रॉक्सी सर्वर" का एक त्वरित इंटरनेट खोज आपके लिए उपयोग करने के लिए एक प्रदान करेगा।
  • Stardoll चरण 2 पर फ्री फ्री स्टाफ़ प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    विशेष उपहार कार्ड कोडों को रिडीम करके मुफ्त उपहार बैग प्राप्त करें कम से कम तीन निशुल्क कोड उपलब्ध हैं जो आप Stardoll उपहार बैग के लिए रिडीम कर सकते हैं। जब आप Stardoll में लॉग इन करते हैं, तो कर्सर को जहां अपने Stardollars संतुलन दिखाया गया है डाल दिया और क्लिक करें जहां यह कहते हैं "अधिक जाओ" "अधिक विकल्प" टैब के अंतर्गत, "उपहार कार्ड" पर जाएं। एक बार में निम्नलिखित उपहार कोड दर्ज करें, और प्रत्येक व्यक्ति आपको एक निःशुल्क उपहार बैग देगा (बैग खोलने के लिए "मेरा सूट" पर लौटें):
  • आरएच-ZZSJ486M3
  • आरएच-D4JJNP3KA
  • आरएच-VSYDKK6PR
  • Stardoll चरण 3 पर निशुल्क सामग्री प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    क्लब के साथ जुड़ें जो आपको उपहार के साथ इनाम देता है इसमें कई Stardoll क्लब हैं जो उपहार में शामिल होने के लिए धन्यवाद देते हैं। ध्यान रखें कि समूहों में शामिल होने के लिए आपको कम से कम स्तर आठ होना है। कुछ क्लब जो नए लोगों को मुफ़्त चीजें देते हैं जो एक साथ आते हैं शामिल हैं:
  • एमी डायमंड शनिवार, जो मुफ्त पोस्टर दे देते हैं
  • टोकियो होटल आपको एक नीला सिर देगा
  • Stardoll चरण 4 पर फ्री फ्री स्टाफ़ प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    एक Stardoll हैक या धोखा डाउनलोड करें वहाँ ऐसे प्रोग्राम हैं जो धोखाधड़ी के रूप में विकसित किए गए हैं जो आपको अपना Stardoll बैंक खाता कुछ भी करने के लिए भरने के लिए अनुमति देता है। यदि आप इस मार्ग पर जाते हैं, तो दुर्भावनापूर्ण प्रोग्राम से सावधान रहें जो आपके कंप्यूटर पर एडवेयर या मैलवेयर स्थापित करते हैं, या जो केवल आपके खाते को चोरी करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
  • Stardoll चरण 5 पर फ्री फ्री स्टाफ़ प्राप्त शीर्षक वाली छवि



    5
    प्रतियोगिताएं दर्ज करें कुछ प्रतियोगिताओं, जैसे "द वोट", केवल मतदान के लिए दैनिक पुरस्कार प्रदान करते हैं। "प्रतियोगिताओं" के अंतर्गत, "वोट" पर जाएं और अपने पसंदीदा फ़ोटो के लिए वोट दें ताकि थोड़ा उपहार जीत सकें।
  • भाग 2
    दैनिक प्रस्तावों और चुनौतियों का लाभ उठाएं

    Stardoll चरण 6 पर फ्री फ्री स्टाफ़ प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: कैसे STARDOLL 2017 पर मुक्त कराने के लिए !!!

    मित्रों को खोजें और आमंत्रित करें जब भी आपके द्वारा आमंत्रित किया गया कोई मित्र Stardoll में जुड़ता है और एक ईमेल पते की पुष्टि करता है, तो आपको निःशुल्क स्टारपॉइंट मिलेंगे। बेहतर अभी तक, यदि आप किसी मित्र को शामिल करने के लिए आमंत्रित करते हैं और वह सुपरस्टार खाते के लिए पंजीकरण और भुगतान करता है, तो आपको 50 फास्ट Stardollर्स मिलेंगे।
    • दोस्त बनाने के लिए, बाएं नेविगेशन पट्टी में "अधिक मित्र बनायें" पर क्लिक करें या शीर्ष टैब पर क्लिक करें "चैट करें & दोस्तों। "
  • Video: कैसे बिना Cheats / हैक्स Stardoll आइटम पर नि: शुल्क सामग्री प्राप्त करने के लिए

    स्टार 7 पर फ्री फ्री स्टाफ़ जाओ शीर्षक वाली छवि
    2
    सामाजिक नेटवर्क पर विशेष ऑफ़र का लाभ उठाएं यह हर समय बदलता है, लेकिन स्टार्किन्स या Stardollars के बदले में उपकरण पट्टियों की स्थापना शामिल हो सकती है, अपने Stardoll खाते को अपने फेसबुक खाते से लिंक और एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।
  • मुफ्त पैसे कमाने के इन आसान तरीकों तक पहुंचने के लिए, "मेरा खाता" पर जाएं > "विन Stardollार" > "Stardoll पर ऑफर।"
  • Video: Stardoll- कैसे मुक्त फर्नीचर, कपड़े, accesories हो और मुक्त (100% काम) के लिए बना

    Stardoll चरण 8 पर फ्री फ्री स्टाफ़ प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    पैसे कमाने के लिए खेल खेलते हैं। Stardoll से जुड़े कई कंपनियां स्टारकाइन या Stardollars के साथ भुगतान करने के लिए तैयार हैं, जो आपके द्वारा एप्लिकेशन चलाने या डाउनलोड करने और फिर गेम खेलने के लिए खर्च करने के लिए तैयार हैं।
  • Stardoll का चरण 9 पर निशुल्क सामग्री प्राप्त करें
    4
    अन्य प्रस्तावों को ढूंढें जो आपको आसान पैसा प्रदान करते हैं अन्य कंपनियों ने Stardoll के साथ भागीदारी की है, और Stardoll आपको स्टारवाइज करने, इंस्टॉल करने और अपने मोबाइल डिवाइस पर विभिन्न एप्लिकेशन खोलने, वीडियो देखने और गेम खेलने के लिए Stardollars के साथ इनाम देगा।
  • आप जल्दी से 100 से अधिक Stardollars कमा सकते हैं बस विभिन्न साइटों की सदस्यता लेने और प्रोफाइल बनाने के द्वारा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com