ekterya.com

धोखाधड़ी की पेशकश के बिना मुफ्त सामान कैसे प्राप्त करें

मुफ्त सामान प्राप्त करना असंभव कार्य नहीं है आपके लिए मुफ्त सामान प्राप्त करने के लिए कई अवसर उपलब्ध हैं। हालांकि, आपकी व्यक्तिगत जानकारी प्राप्त करने के लिए नि: शुल्क नमूने भेजने के जाल के साथ धोखाधड़ी का एक ही अनुपात है। यदि आप घोटालों के बिना मुफ्त सामान प्राप्त करने के तरीके में रुचि रखते हैं, तो निम्न चरणों की समीक्षा करें।

चरणों

घोटाले के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1

Video: Deutschland muss raus aus dem Euro – sonst sind wir bald pleite

1
विशेष रूप से उपहार और प्रचार मेल प्राप्त करने के लिए एक ईमेल पता स्थापित करें आप अपना निजी ईमेल किसी को भी नहीं देना चाहते हैं। जब आप मुफ्त लेख प्राप्त करने के लिए किसी कंपनी के साथ साइन अप करते हैं, तो आपको अपने ईमेल पते के लिए कहा जाएगा। यह वह तरीका है जिसमें कंपनी आपको प्रचार संबंधी जानकारी भेजना जारी रख सकती है। अगर आप इन ईमेल को अपने मित्रों और परिवार से अलग नहीं करते हैं, तो आपके निजी ईमेल को कई प्रचारक संदेशों में खो दिया जा सकता है जो आपको दैनिक मिलेगा।
  • Video: My Friend Irma: Buy or Sell / Election Connection / The Big Secret

    स्कैम के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें
    2

    Video: Brian McGinty Karatbars Reviews 15 Minute Overview & Full Presentation Brian McGinty

    अपनी सभी व्यक्तिगत जानकारी देने से बचें आपको अपना नाम, पता और ईमेल पता से अधिक नहीं देना चाहिए कभी-कभी वेबसाइटें आपके जन्मदिन की मांग करती हैं, इसलिए वे आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए ईमेल भेज सकते हैं। आपको इस से अधिक जानकारी देना नहीं है इसके अलावा, आपको एक मुफ्त नमूना या प्रचारक आइटम के लिए कभी भी अपनी क्रेडिट कार्ड की जानकारी या आपके सामाजिक सुरक्षा नंबर नहीं देना चाहिए। किसी भी वेबसाइट से दूर रहें जो इस जानकारी के लिए पूछता है
  • स्कैम के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें
    3
    पेश किए गए उत्पादों के बारे में यथार्थवादी रहें आपको महंगे तोहफे से सतर्क रहना चाहिए, जो किसी उत्पाद के नमूने से परे जाते हैं। यदि आप रजिस्टर करने के लिए परीक्षा लेते हैं, तो अपनी जानकारी को अंधाकार देने के बजाय पदोन्नति के बारे में जानकारी का अनुरोध करने के लिए फोन पर कॉल करें आप प्रचार पर टिप्पणियों के लिए इंटरनेट पर भी खोज सकते हैं। यदि यह वैध है, तो आपको इसके बारे में पर्याप्त चर्चा मिलेगी। आपको मुफ्त घोटालों के बारे में बहुत अधिक चर्चा भी मिलेगी।
  • स्कैम के बिना नि: शुल्क सामग्री प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 4



    4
    मुक्त नमूनों के लिए, वैध वेबसाइटों जैसे कि निर्माता की यात्रा करें आपको संभवत: पंजीकरण करने के लिए कहा जाएगा, लेकिन अगर आप नियमित रूप से उत्पाद का उपयोग करते हैं, तो निर्माता आपको कूपन या प्रचारक मदों के बारे में जानकारी भेजना जारी रखेगा।
  • घोटाले के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    निर्माताओं को उन उत्पादों के बारे में लिखें जिन्हें आप चाहते हैं समझाएं कि आप अपने उत्पादों का उपयोग करते हैं और आप वर्तमान और नए आइटमों के मुफ्त नमूनों में रुचि रखते हैं।
  • स्कैम के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें शीर्षक छापें चरण 6
    6
    निःशुल्क नमूने नियमित रूप से प्राप्त करने के लिए कूपन का उपयोग कैसे करें, जानें। कूपन का प्रयोग बहुत समय और धैर्य लेता है, लेकिन अगर आप प्रयास करने के लिए तैयार हैं, तो आप प्रत्येक सप्ताह मुफ्त किराने का सामान के साथ घर जा सकते हैं। कई वेबसाइटें हैं जो कूपन जारी करने की प्रक्रिया की व्याख्या करती हैं और कई आपको उस सप्ताह के ऑफ़र बताएंगे और सदस्यों को मुफ्त या बेहद कम लागत पर अपनी खरीदारी करने के लिए कैसे प्रबंधित किया जाएगा।
  • स्कैम के बिना नि: शुल्क सामग्री प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    एक वेबसाइट विशेष रूप से आपको सिखाने के लिए है कि बिना किसी घोटाले के 100% मुफ्त सामान कैसे प्राप्त करें। "Gofreegoto.weebly.com" में आप बेबी डायपर से एयर बंदूकों के लिए कुछ भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com