ekterya.com

सिम्स फ्रीप्ले में अधिक धन और एलपी कैसे प्राप्त करें

क्या आपके पास कुछ एल.पी. (जीवन शैली बिंदु) और सिम्स फ्रीप्ले में सिमोलियन हैं? गेम में ये कुछ बेहतरीन वस्तुएं प्राप्त करने के लिए ये दो सिक्के आवश्यक हैं, लेकिन आपको वह राशि प्राप्त करने में कुछ समय लग सकता है जो आपको ज़रूरत है। यदि आप सिस्टम को धोखा देना चाहते हैं, तो आईओएस और एंड्रॉइड दोनों में एलपी या सिमोलियन की बड़ी मात्रा में प्राप्त करने के तरीके हैं। यदि आप खेल के नियमों का पालन करना पसंद करते हैं, तो आप एलपी और सिमोलियन की मात्रा को अधिकतम करने के कई तरीके हैं जो आप जीत सकते हैं। यह कैसे करना है यह जानने के लिए नीचे 1 कदम पढ़ें।

चरणों

विधि 1
पूरा कार्य और गतिविधियां

Video: कैसे मुफ्त simoleons और LPS पाने के लिए! || सिम्स freeplay 2018

सिम्स फ्रीप्ले चरण 1 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
1
अपने sims प्रेरित जब वे कार्य पूरा करते हैं तो प्रेरित सिम्स अधिक सममितियां अर्जित करते हैं आप अपनी आवश्यकताओं को भर कर अपने सिम्स को प्रेरित कर सकते हैं। सिम की जरूरतों को देखने के लिए, इसे चुनें और सलाखों को देखो यदि आप भूखे हैं, खाने के लिए रेफ्रिजरेटर का उपयोग करें अगर सिम के पास मजेदार होता है, तो क्या यह टीवी पर देखकर आराम करता है या कंप्यूटर पर खेलता है। यदि आपके सिम की सामाजिक ज़रूरतें कम हैं, तो अपने कुत्ते को पालतू करने की कोशिश करें, फोन से दूसरे सिम से बात करें, या उनके साथ व्यक्तिगत रूप से मिलें।
  • एस्प्रेसो पीने से आप अपने सिम की शक्ति को जल्दी और आसानी से बढ़ा सकते हैं यदि आप इसे लगातार करते हैं तो आपके सिम को सोने की जरूरत नहीं है!
  • अन्य सिम के साथ बातचीत करते समय, बार "मजेदार हो" यह आमतौर पर अधिकतम तक बढ़ जाता है
  • आप LPs के साथ cupcakes खरीद सकते हैं, जो आपके सिम को प्रेरित करेगा, या आप नाइट क्लब में सिमोलियन के साथ एक कॉकटेल खरीद सकते हैं।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 2 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2
    कुछ उत्पादों को बनाएं और फिर उन्हें बेच दें। एक स्टोव खरीदें, और कुछ पके हुए माल बेचते हैं बेकिंग कुकीज़ या crepes द्वारा शुरू करो और जब आप अपने पाक कौशल बहुत उच्च बना दिया है, तो आप चॉकलेट केक सेंकना कर सकते हैं! इस तरह से बहुत सारा पैसा कमाने के लिए समय और धैर्य लेता है, लेकिन यह अभी भी इसके लायक है और आप जीवन शैली बिन्दु भी अर्जित करते हैं।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 3 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    3
    पैसे और जीवन शैली के अंक का पता लगाने के लिए सिम कुत्ते का उपयोग करें कुत्ते के जीवनशैली के बारे में पता लगाने के बाद, इसकी प्रशंसा करें ताकि आप जान सकें कि आप हर बार जब आप इन बिंदुओं को उजागर करेंगे, तो आप ऐसा करेंगे। इसका मतलब है कि आपके लिए बाद में अधिक लाभ होंगे। आप अपने कुत्ते के लिए 2 एलपी के लिए हड्डी खरीद सकते हैं यह आपको सिमुलेशन और एल.पी. तेजी से प्राप्त करने में मदद करेगा।
  • तुम्हारी बिल्ली या कुत्ते जितना अधिक महंगे हैं, उतना तेज़ी से आप सिमलीयन और एल.पी. को उजागर करेंगे।
  • यदि आपके कुत्ते के पास खुदाई करने का संकेत नहीं है या उस पर झपट्टा नहीं है, तो एक छोटे से बच्चे को उसके साथ खेलने के लिए या उसकी प्रशंसा करने के लिए एक वयस्क हो। दो बार करो और आपको धीरे-धीरे चलना चाहिए या आगे बढ़ना होगा। आम तौर पर, यह आपको कुछ खोजने के लिए प्रेरित करेगा, और यदि आप इस प्रक्रिया को दोहराते हैं तो आप अधिक चीजें भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 4 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    काम पर जाएं जब आपका सिम काम करने जा रहा है, तो वह पैसे कमाता है, जिसके साथ वह रह सकता है साथ ही, जब आप नियमित रूप से काम पर जाते हैं, तो पदोन्नति प्राप्त करें, जो आपको काम के एक दिन के बाद अधिक सिमोनियंस और एक्सपी अर्जित करेंगे।
  • नियमित रूप से कार्य करने से आपको गेम में बड़ी संख्या में लक्ष्यों को हासिल करने में मदद मिलेगी।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 5 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    5
    सब्जियां बढ़ें जब वे पूरा हो जाएंगे, तो आप जो भी हो चुके हैं, उसके आधार पर आप अधिक पैसा कमाएंगे। जब आप रात में सोते हैं, तो आपके सिम्स में बागवानी का ख्याल रखना होता है (जो काम नहीं कर रहे हैं या जो व्यस्त नहीं हैं)। यदि आप रात में 7 या 8 घंटे के लिए सब्जियां बढ़ते हैं, तो आप कई सिमलीयन और एक्सपी के साथ जगाएंगे। सुनिश्चित करें कि वे प्रेरित हैं क्योंकि वे 1.5X सिमोलियन जीते हैं।
  • मिर्च के बीज बोने की कोशिश करो, चूंकि ये बीज निशुल्क हैं, और इसे केवल 30 सेकेंड का समय लगता है और मिर्च को बेचने के लिए तैयार हो जाएगा! जब वे तैयार होते हैं तो आप उन्हें कुछ सिमुलेशन के लिए बेच सकते हैं
  • आप अपने शहर में बागवानी के लिए बहुत कुछ समर्पित कर सकते हैं। अपने शहर में प्रत्येक सिम के लिए कम से कम एक बगीचा रखें। बनाओ सभी या अपने सबसे sims एक बार में प्रेरित कर रहे हैं, और बहुत सारे के बगीचे में उन सभी को ले लो
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 6 पर अधिक पैसे और एल.पी. प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    कौशल और शौक पर काम करें अपने शहर के नक्शे के ऊपरी बाएं भाग में सामुदायिक केंद्र खरीदें। फैशन डिजाइन, भूत शिकार, और फिगर स्केटिंग जैसी शौकों में काम करना ये सभी शौक ऐसे हैं जो संग्रह को पूरा करते हुए आपको पुरस्कार और एक महान इनाम देंगे।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 7 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    7
    प्रतिस्पर्धा केंद्र में प्रतिस्पर्धा करें प्रतिस्पर्धा केंद्र (सुपर अलौकिक अपडेट में जोड़ा गया) में प्रतिस्पर्धा करके अतिरिक्त एक्सपी या लाइफस्टाइल पॉइंट्स अर्जित करें। आप सभी सक्रिय pastimes में प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं: बैले, कराटे या भूत शिकार आप अगले 12 घंटों में प्रतिस्पर्धा करने के लिए विशिष्ट सिम चुन सकते हैं उच्च स्थान प्राप्त करने के लिए आपको अपने कौशल का स्तर बढ़ाना होगा, जिससे बदले में आप उच्च पुरस्कार अर्जित करेंगे!
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 8 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    8
    प्रत्येक के दो आइटम प्राप्त करें यदि आप आधे रास्ते खाना पकाने के माध्यम से बहुत कुछ समय लेते हैं, और आपको तेज़ पैसे की आवश्यकता होती है, तो आपको दो ओवन मिलते हैं तो इससे मदद मिलेगी। लेकिन अधिक महंगा ओवन खरीदना नहीं है यदि आप बहुत अमीर नहीं हैं क्योंकि आप अधिक तेज़ी से सेंकना नहीं कर सकते हैं
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 9 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक कार में एक सवारी के लिए जाओ कार की सवारी पर जाकर, आप अधिक पैसे और जीवन शैली के अंक अर्जित कर सकते हैं। संगीत नोटों को जल्दी से खेलने से आप अतिरिक्त पैसा अर्जित करेंगे। कभी-कभी आप भी एल.पी. प्राप्त करने के लिए बहुत भाग्यशाली होंगे।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 10 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि

    Video: मैं कैसे सिम्स freeplay में मुद्रा कमाएँ | Simoleons एल.पी. और सपा धोखा या हैक्स के बिना

    10
    स्वच्छ उत्सर्जन यदि आप सिम्स को बाथरूम में नहीं जाने देते हैं, तो वे अपनी पैंट को गीला कर देंगे। उन्हें सफाई आप अंक अर्जित करेंगे। इसी तरह, यदि आप डिवाइस को हिलाते हैं, तो आपके सिम्स बीमार हो जाते हैं और उल्टी हो जाती हैं। यदि आप उल्टी को साफ करते हैं, तो आप अंक कमा सकते हैं। यदि आप इसे अक्सर करते हैं, तो आप अपना डिवाइस फ्रीज कर सकते हैं, इसलिए आपको इसे मॉडरेशन में करना चाहिए।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 11 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    11
    अपने simoleons और एल.पी. सहेजें आप जो खरीदते हैं उसके बारे में चतुर रहें। उस पैसे पर अपना पैसा बर्बाद न करें जो आप उपयोग नहीं करेंगे। वास्तविक जीवन की तरह, यह आदत एक सफल बजट रखने की कुंजी है।
  • ऑब्जेक्ट्स को सहेजें जो आप फिर से उपयोग कर सकते हैं एक बच्चे का जन्म होने के बाद सूची में पालना डाल दिया। अन्य जोड़े इसका इस्तेमाल कर सकते हैं और आप पैसे बचा पाएंगे, क्योंकि आपको एक नया खरीदना नहीं होगा।
  • दुबला दिनों के लिए तैयार करें अपने एलपी को बचाएं क्योंकि आपको उन्हें कुछ कार्यों के लिए आवश्यकता होगी। एक कार्य पूरा करने के बाद, वे आपको कुछ वापस दे देंगे। आप अपने एल.पी. को उन चीजों पर बिछाते रहना नहीं चाहते जो आपको वास्तव में नहीं चाहिए!
  • असली पैसे खर्च करने के लिए नहीं सावधान रहें। सिमुलेशन और एलपीएस पर अपना असली पैसा बर्बाद मत करो यदि आप धैर्य रखते हैं, और इस पर वास्तविक पैसे खर्च करने पर आप कई जीत सकते हैं तो एक आदत बन सकती है।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 12 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    12
    विज्ञापन वीडियो देखें बैंगनी कार्ट पर जाएं और दबाएं "मुक्त" ऊपरी बाएं में लघु कार्यक्रम या वीडियो दिखाई देंगे और अगर आप उन्हें देखते हैं, तो आप एल.पी. जीतेंगे। आप बहुत कम नहीं कमाते हैं, लेकिन वीडियो नियमित रूप से बदलते हैं, जो आपको एल.पी. का लगातार प्रवाह देगा।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 13 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    13
    सोशल मीडिया में भाग लें फेसबुक का सिम्स फ्रीप्ले पृष्ठ में विशेष ऑफ़र और उपहार हैं अगर आप उसे देते हैं "मुझे यह पसंद है" फेसबुक पेज पर, जब भी कोई नया इवेंट होता है, तब भी वे आपके अपडेट अपडेट कर देंगे। इस तरह आप सिमलीयन, एलपी, और कई अन्य मदों को जीत सकते हैं
  • 14
    अपने सिम के लिए खाना पकाना यदि आप अपनी रसोई पर क्लिक करते हैं, तो आप "कुक" या "सेंकना" विकल्प चुन सकते हैं। यदि आप सबसे पहले चुनते हैं, तो आप इस शौक को शुरू कर सकते हैं और अपने सिम के लिए खाना पकाना शुरू कर सकते हैं। यह किसी भी मनोरंजन की तरह है, लेकिन आप अपने सिम के लिए भोजन की एक प्लेट प्राप्त करेंगे
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास खाना खाना चाहिए या आप ऐसा नहीं कर सकते हैं के लिए सही उपकरण (3 सितारा रसोई, 2 तारा टोस्टर आदि) हैं।
  • प्रत्येक भोजन की कीमत सिमुलेशन और समय लगता है। अब यह तैयार करने के लिए लेता है, अधिक सिमुलेशन आपको इसे पकाने की ज़रूरत है।
  • आप उन्हें तैयारी समाप्त करने के बाद कुछ खाद्य पदार्थ आपकी रसोई में आग पकड़ सकते हैं। उनके साथ सावधान रहें
  • विधि 2
    अग्रिम और अपडेट करें

    सिम्स फ्रीप्ले चरण 14 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    1
    स्तर ऊपर यदि आप सिम्स फ्रीप्ले में ऊपर उठते हैं, तो आप अधिक जीवन शैली और धन के अंक अर्जित करेंगे। आप सिम के साथ एक बहुत अच्छे संबंध रखकर ऐसा कर सकते हैं (जैसे कि एक साझेदार होने या सिम का सबसे अच्छा मित्र होने के नाते), क्योंकि इससे आप मील के पत्थर हासिल कर पाएंगे या चीजें आसान कर सकते हैं जो पूरा करने के लिए लंबा समय लगता है। इसके अलावा, जब आप ऊपर उठते हैं तो आप घरों, व्यवसायों और कार्यस्थलों का निर्माण कर सकते हैं, जिनमें से सभी भूमि के मूल्य में बढ़ोतरी करते हैं और आप अधिक पैसा कमाते हैं।
    • उन चीजों को पूरा करें जो पूरा करने के लिए लंबा समय लेते हैं यह आपको कई अनुभव अंक अर्जित करेगा, जो आपको ऊपर उठाने में मदद करेगा। उच्च स्तर भूमि को और अधिक मूल्य देते हैं, जिससे आपको पैसा कमाने में मदद मिलती है और समय के साथ, आपको जीवन शैली अंक देता है।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 15 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2



    लक्ष्यों को पूरा करें सिम्स फ्रीप्ले में कई तरह के उद्देश्य हैं, जिसमें खेल के लगभग सभी पहलुओं को शामिल किया गया है। वे आपके सिम के लिए एक नौकरी प्राप्त करना शामिल कर सकते हैं, व्यवसाय पूरा कर सकते हैं, करों का संग्रह कर सकते हैं, और अधिक लक्ष्यों को पूरा करने से आपको पैसा, एक्सपी और जीवन शैली अंक मिलेंगे। लक्ष्य नियमित रूप से बदलते हैं, इसलिए जितना संभव हो उतना पूरा कर लें।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 16 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने देश के मूल्य में वृद्धि आपके शहर का मूल्य जितना अधिक होगा, उतना अधिक जीवन शैली आपको मिलेगा। अधिक घरों, व्यवसायों और काम के स्थानों के निर्माण के माध्यम से अपनी भूमि का मूल्य बढ़ाएं। महंगे फर्नीचर और अन्य मदों की खरीद भी उस संपत्ति के मूल्य में वृद्धि होगी।
  • विधि 3
    आईओएस पर धोखा दे रहा है

    सिम्स फ्रीप्ले चरण 17 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    1
    खेल प्रतिस्थापन बचाने के लिए डाउनलोड करें आप अपने डिवाइस पर 100 मिलियन सिमुलेशन और 88,888,888 एलपी युक्त फाइल के साथ रिकॉर्ड किए गए डेटा को प्रतिस्थापित कर देंगे। यह आपके पास वर्तमान में मौजूद डेटा को मिटा देगा, इसलिए आपको स्क्रैच से शुरू करना होगा।
    • खोज "सिम फ्रीप्ले हैक ifunbox" सहेजी गई प्रतिस्थापन खेल का डेटा जिसमें ज़िप फ़ाइल को खोजने के लिए
    • फ़ाइल को एक्सेस करने के लिए कहीं भी आपको डाउनलोड करने के लिए इसे डाउनलोड न करें।
    • इसके साथ एक उपकरण होना जरूरी नहीं है "भागने" इस चाल के लिए
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 18 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने कंप्यूटर पर iFunBox स्थापित करें यह एक फ़ाइल प्रबंधक है जो आपको अपने आईओएस डिवाइस की फ़ाइलों तक पहुंचने के लिए अनुमति देता है "भागने"। iFunBox को डेवलपर के पेज से मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। आप अन्य फ़ाइल प्रबंधन प्रोग्रामों का भी उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि iFile या DiskAid।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 19 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक USB केबल के साथ अपने डिवाइस को कंप्यूटर से कनेक्ट करें आईट्यून बंद करें अगर यह खुलता है
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 20 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    IFunBox प्रारंभ करें में अनुप्रयोग श्रेणी का विस्तार करें "फ़ोल्डर दृश्य" (फ़ोल्डर दर्शक) स्क्रीन के बाईं ओर। सिम्स फ्रीप्ले पर डबल-क्लिक करें
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 21 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    5
    दस्तावेज़ फ़ोल्डर खोलें इस फ़ोल्डर के अंदर, आपको फ़ोल्डर देखना चाहिए "savegames"। फ़ोल्डर पर राइट क्लिक करें और चुनें "हटाना"। आप इस फ़ोल्डर को बैकअप प्रति के रूप में सहेजने के लिए अपने कंप्यूटर पर कॉपी भी कर सकते हैं।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 22 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    6
    रिकॉर्ड किए गए गेम प्रतिस्थापन की ज़िप फ़ाइल खोलें ज़िप फ़ाइल के भीतर, आपको एक फ़ोल्डर को फोन किया जाना चाहिए "savegames"। उस पर क्लिक करें और फ़ोल्डर को iFunBox में दस्तावेज़ फ़ोल्डर में खींचें
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 23 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    7
    सिम्स फ्रीप्ले शुरू करें एक बार जब आप खेल शुरू करते हैं, तो आपको यह देखना चाहिए कि आपके पास 100 मिलियन सिमोलियन और 88,888,888 एलपी होंगे!
  • नोट: यह विधि सगाई की अंगूठियां तोड़ देगा I अंगूठियों का उपयोग करने के लिए, आपको अपने नए गेम की बैकअप प्रतिलिपियाँ iCloud में सहेजनी पड़ेगी, Sims FreePlay एप्लिकेशन को हटा दें, और अपने नए सहेजे गए गेम की बैकअप प्रति डाउनलोड करें।
  • विधि 4
    एंड्रॉइड पर धोखा देना

    सिम्स फ्रीप्ले चरण 24 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    1
    प्रतिस्थापन एपीके डाउनलोड करें। एपीके फ़ाइल एंड्रॉइड पैकेज का प्रारूप है यह प्रारूप है कि सभी Android एप्लिकेशन हैं आप कई स्थानों पर सिम्स फ्रीप्ले से एक हैक किए गए एपीके डाउनलोड कर सकते हैं, जैसे कि समुद्री डाकू। फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए टोरेंट का उपयोग करने के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इस मार्गदर्शिका को देखें।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 25 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने फोन पर एपीके फ़ाइल कॉपी करें यूएसबी केबल के माध्यम से फोन को फोन से कनेक्ट करें और एपीके फ़ाइल को अपने फोन की रूट डायरेक्टरी में कॉपी करें। आप अपने ईमेल पर एपीके फ़ाइल भी भेज सकते हैं और संलग्न फाइल को अपने फोन पर डाउनलोड कर सकते हैं।
  • अगर आप अपने फोन पर एपीके की प्रतिलिपि करते हैं, तो आपको इसे एक्सेस करने के लिए अपने फोन पर एक फ़ाइल ब्राउज़र एप्लिकेशन इंस्टॉल करना होगा, जैसे कि ESFileExplorer
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 26 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अज्ञात स्रोतों से एप्लिकेशन को अनुमति देता है अपने फोन को एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की अनुमति देने के लिए, आपको उसे कॉन्फ़िगर करना होगा ताकि आप ऐसे एप्लिकेशन इंस्टॉल कर सकें जो Google Play स्टोर से डाउनलोड नहीं किए गए हैं।
  • सेटिंग एप्लिकेशन खोलें और सुरक्षा टैप करें बॉक्स को चेक करें "अज्ञात स्रोत" (अज्ञात स्रोत)।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 27 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    4
    मूल सिम्स फ्रीप्ले एप्लिकेशन को अनइंस्टॉल करें संशोधित अनुप्रयोग स्थापित करने के लिए, आपको प्रारंभिक आवेदन को हटाना होगा। आप अपनी वर्तमान प्रगति खो देंगे।
  • आप मेनू में एप्लिकेशन को अनइंस्टॉल कर सकते हैं "अनुप्रयोगों" आवेदन में "सेटिंग्स"। एप्लिकेशन सूची में सिम्स फ्रीप्ले को टैप करें और चुनें "स्थापना रद्द करें"।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 28 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    5
    एपीके फ़ाइल को स्थापित करें। अगर आपने अपने फोन की रूट डायरेक्टरी में एपीके फ़ाइल की प्रतिलिपि की है, तो फ़ाइल ब्राउज़र एप्लिकेशन खोलें और एपीके के स्थान पर जाएं। स्थापना प्रक्रिया शुरू करने के लिए एपीके फ़ाइल को टैप करें।
  • यदि आपने अपने ईमेल पर एपीके फ़ाइल भेजना चुना है, तो अपने फोन पर ईमेल खोलें और अनुलग्नक डाउनलोड करें। डाउनलोड पूरा होने पर, आप अधिसूचना बार खोलकर और एपीके को छूकर इंस्टॉलेशन प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 29 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    6
    एप्लिकेशन को प्रारंभ करें एक बार आवेदन पूर्ण होने के बाद, आप इसे शुरू कर सकते हैं। आवेदन प्रारंभ होने के बाद आपको अतिरिक्त डेटा डाउनलोड करना पड़ सकता है। अब आपके पास असीमित सिमुलेशन और एल.पी. होंगे। आप कुछ तकनीकी समस्याएं देख सकते हैं, और यह हो सकता है कि जब आप फेसबुक पर लॉग इन करते हैं तो यह काम नहीं करता है।
  • युक्तियाँ

    • सिम जो एक लंबा कार्य करते हैं, जब आप जागते हैं, तो जब आप जागते हैं, तो आपके स्वास्थ्य की समान मात्रा होगी यदि आप रात में कुछ भी नहीं कर रहे चरित्र छोड़ते हैं, तो उसके आँकड़े सुबह में काफी कम हो जाते।
    • सुनिश्चित करें कि आप कई वस्तुओं को नहीं बेचते हैं - यह आपके शहर के बिंदुओं को कम कर सकता है
    • कई मुफ्त सामान खरीदें और फिर अगले अपडेट में, उन्हें बेच दें। यह आपको बहुत पैसा दे सकता है
    • जल्दी से कई रिश्तों के स्तर को बढ़ाने के लिए, जितने संभव हो सके उतने सिम के रूप में हो सकते हैं जो कि सबसे अच्छे दोस्त या विवाहित नहीं हैं। क्लब पर जाएं और उन्हें नृत्य करने के लिए डालें। यह एक समय में करना आसान है।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने सिम्स को कुछ करें और बार-बार अपने शहर की जांच करें
    • यदि आपके सितारों के साथ अधिक फर्निचर वर्गीकृत किया गया है, तो आप क्रियाओं को अधिक तेज़ी से पूरा कर सकते हैं
    • अपने सिम को कई फैशन डिजाइन करने दें अतिरिक्त Simoleons और XP प्राप्त करने के लिए बल्ब को हिट करें।

    चेतावनी

    Video: सिम्स freeplay Cheats 2017 (धन और एलपी)

    • यदि आप चीजों को बेचते हैं, तो आपको उनके लिए जो भुगतान किया जाता है उसका 10% आपको मिल जाएगा और शहर का मूल्य कम हो जाएगा। चीजों को बेच न दें - उन्हें अपनी इन्वेंट्री में डाल दें क्योंकि आपको कभी पता नहीं है कि आपको उनकी आवश्यकता कब हो।
    • जब आप भूतों, मछलियों की तलाश करते हैं, तो तैरना केंद्र में डिज़ाइन बनाएं और पदक जमा करें, लकी स्पिन का उपयोग न करें! यह 3 जीवन शैली बिन्दुओं का खर्च करता है और आप भी एक नया भूत नहीं प्राप्त कर सकते हैं, आप एक और मछली नहीं प्राप्त करेंगे, आप अन्य डिजाइन नहीं करेंगे, या फिर एक पदक प्राप्त करेंगे।
    • अपना समय बर्बाद मत करो "वू-हू": जब आप नृत्य करते हैं, तो आप उसी प्रकार की XP की कमाई करते हैं। तो आपको बस बटन का चयन करना होगा "रोमांटिक होना"।
    • किसी भी सिम को बेरोजगार न होने दें जरूरतों को पूरा करने के साथ समय पर काम करें, और समय के साथ आपको एक पदोन्नति होगी और आप अधिक सिमोलियन कमा लेंगे।
    • अपने सिम टायर मत करो! जब आप सोने के लिए जाते हैं, तो अपने सिम्स को सीतनिद्रा में डालना (यदि वे काम नहीं कर रहे हैं), ताकि वे अगले दिन के अधिकांश के लिए ताजा हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com