ekterya.com

स्किरिम में एंकानो को कैसे पराजित किया जाए

Ancano शक्तिशाली जादूगर जो Hibernalia कॉलेज में रहते हैं में से एक है हिबर्नलालिज़ के इतिहास में आप अन्काणो को अंतिम मिशन में अंतिम दुश्मन के रूप में सामना करते हैं "मैग्नस की आंखें"। इस भाग में, एंकानो ने पूरे स्कूल को ले लिया है और मैग्नस के आंख (एक प्राचीन कलाकृतियों) की शक्ति का उपयोग करने की योजना बनाई है ताकि स्कीरम की दुनिया के खिलाफ उसकी बुरी योजना को पूरा किया जा सके। इस मिशन में चुनौती यह है कि किसी भी तरह के हमले के लिए अनचानो अभेद्य लगते हैं, और इस कारण मैग्नस के कर्मचारी आवश्यक हैं।

चरणों

विधि 1
मैग्नस के स्टाफ का पता लगाएं

स्किरीम चरण 1 में हार एंजाइंस नाम की छवि
1
लेबरिनटिया पर जाएं यह मार्थल के शहर से शुरू होता है और वहां से, यह दक्षिण की ओर ले जाता है और पूर्व की ओर जाता है। इस सड़क पर आगे बढ़ते रहें और दक्षिण की ओर जाने वाले पहले कांटा पर दाएं मुड़ें। इस छोटी सी सड़क पर बने रहें और आप लैबर्टिंतिया के प्रवेश द्वार पर पहुंच जाएंगे, एक खंडित शहर खंडहर में।
  • Skyrim चरण 2 में हार एंटीना छवि शीर्षक

    Video: Ancano दाना बॉस टीका + ट्यूटोरियल टू किल Skyrim कैसे

    2
    मारोकी को मार डालो ट्रैवल लेबरिनटिया को तीसरा स्तर कहा जाता है "लेबरिनटिया का ट्रिब्यून"। इस कैमरे के भीतर आपको मोरोकी नामक एक अजगर पुजारी मिलेगा जो मैग्नस के स्टाफ के नाम से एक गन्ना का इस्तेमाल करता है। उसे मार डालो
  • मोरोकी के विपरीत धनुष और तीरों जैसे जाति के हथियार, साथ ही साथ जादुई मंत्र बहुत प्रभावी हैं। तलवार या कुल्हाड़ियों के साथ मेले की लड़ाई भी पुजारी को हानि पहुंचा सकती है लेकिन कुशल नहीं होगी बिजली की घंटी से बचें जो आप डाली जाती हैं क्योंकि वे आपको बहुत नुकसान पहुंचाएंगे।
  • Skyrim चरण 3 में हार एंजाइंस छवि शीर्षक
    3
    गन्ने को ठीक करें एक बार जब आप मोरोकी को हारते हैं, तो करीब आइये और अपनी मास्क और मैग्नस के स्टाफ को पुनः प्राप्त करने के लिए अपनी राख में देखें।
  • Skyrim चरण 4 में हार एंजाइंस नाम की छवि
    4
    हिबर्नलालिया में वापस जाएं मोरोकी को मारने के बाद आपको भूलभुलैया ट्रिब्यून के अंदर एक दरवाजा मिलेगा जो आपको बाहर की दुनिया में ले जाएगा। इस दरवाजे से बाहर निकलते हैं और नॉर्थवेस्ट से जहां आप हैं वहां से रास्ते के बाद हाइबर्नलालिया में लौटें।



  • विधि 2
    अंकारा के खिलाफ लड़ो

    Skyrim चरण 5 में हार एंजाइंस शीर्षक छवि
    1
    स्कूल जाओ एक बार जब आप हाइबर्नलालिया तक पहुंच जाते हैं, तो आपको आंगन के चारों तरफ बहने वाली हवा का एक मजबूत झोंका मिल जाएगा, जिससे आंदोलन को मुश्किल हो जाएगा। मैग्नस के स्टाफ से लैस करें और बटन दबाते समय वैक्यूम का लक्ष्य रखें "आक्रमण" कमांड में यह रास्ता साफ़ करेगा और आपको स्कूल में प्रवेश करने की अनुमति देगा।
  • स्किरीम चरण 6 में हार एंजाइंस की छवि
    2
    एन्केनो खोजें नामक क्षेत्र में सबसे बड़ा टॉवर दर्ज करें "तत्वों का हॉल"। अंदर आप मैग्नस की आंख बुलाया एक बड़े क्षेत्र पर Ancano कास्टिंग मंत्र मिल जाएगा
  • इस बिंदु पर, टॉल्फडीर (एक गैर बजाने वाला चरित्र) एक ही कमरे में प्रवेश करेगा और अन्नाको से बात करेंगे। बातचीत समाप्त होने तक इंतजार करें और आक्रमण पर हमला करने से पहले एन्कोनो टॉल्फडीर को पागल करता है।
  • Skyrim चरण 7 में हार एंटीना छवि शीर्षक
    3

    Video: Skyrim: हार Ancano

    मैग्नस की आँख बंद करें Tolfdir जमीन पर है एक बार, मैग्नस के कर्मचारी का उपयोग करें और Magnus की आँख के बड़े क्षेत्र को इंगित करें। आप देखेंगे कि थोड़ी-थोड़ी कम यह बंद होने लगती है, उस शक्ति को कम करती है जिससे वह उत्सर्जन करता है जब तक यह पूरी तरह से बंद हो जाता है तब तक क्षेत्र में छड़ी की ओर इशारा करते रहें।
  • मैग्नस की आँखें पूरी तरह से बंद नहीं हुईं जबकि एंकानो पर हमला न करें। Ancano किसी भी प्रकार के हमले के लिए अभेद्य है, जबकि महान क्षेत्र खुला है।
  • Skyrim चरण 8 में हार एंटीना छवि शीर्षक
    4
    एंकानो को मार डालो जब मैग्नस की आंखें बंद हो जाती हैं, तो ऐन्कोन पर नजर डालें और उसे मारने के लिए हथियार या स्पेलिंग का इस्तेमाल करने पर हमला करें।
  • अनकनो बार-बार मैग्नस की आँख फिर से खोलने की कोशिश करता है जिससे उसे फिर से अभेद्य बना दिया जाए। जब ऐसा होता है, तो चरण 3 को दोबारा दोहराएं जब तक कि क्षेत्र बंद हो जाता है और एंकानो को क्षति प्राप्त होती है।
  • यह साबित हो जाता है कि खेल में पहले किसी भी आग की वर्तनी को आप सीख चुके हैं, यह भी अंकारा के खिलाफ बहुत प्रभावी हो सकता है।
  • एक बार Ancano मर गया है, Tolfdir, जो चेतना वापस आ गया है, मिशन जारी रखने के लिए बात करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com