ekterya.com

मृत चुड़ैल की रॉक कैसे पहुंचे

मृत चुड़ैल की रॉक एक ऐसा स्थान है जो स्काइरिम दुनिया में मौजूद है। यह मार्चेर्ट शहर के दक्षिण-पश्चिम में स्थित एक पत्थर का टॉवर है। मृत चुड़ैल की चट्टान एक किले का निवास है "छोड़े", माकर्र्थ के विद्रोहियों को माना जाता है, जो पुरुषों और महिलाओं के एक समूह मृत रॉक की रॉक कई मिशनों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है (जैसे "अतीत के टुकड़े"), लेकिन यह मुश्किल से मुश्किल हो सकता है क्योंकि यह सड़क से दूर है यदि आप मृत चुड़ैल रॉक को खोजने में सक्षम नहीं हैं, तो इसे आसानी से खोजने के लिए इस लेख को पढ़ते रहें।

चरणों

मृत क्रोन रॉक चरण 1 के लिए शीर्षक वाली छवि
1
मार्चेर्ट शहर की यात्रा करें अपना नक्शा खोलें और मार्करश का चयन करें, एक विंडो पूछेगी कि क्या आप वहां यात्रा करना चाहते हैं। चुनना "हां" और आप तुरन्त मार्टहर्थ से जहां भी हो वहां से पहुंचेंगे।
  • एक बार जब आप माकर्र्थ में हैं, तो मुख्य द्वार के माध्यम से शहर से बाहर निकलें। सही बाहर Markarth, आप एक खलिहान देखेंगे यह आपका प्रारंभिक बिंदु है
  • मृत क्रोन रॉक चरण 2 के लिए शीर्षक वाली छवि
    2
    दक्षिण में थोड़ा सा यात्रा करें खलिहान से सिर या तो पैदल या घोड़े की पीठ पर सिर। पत्थर के पुल को पार करें और पत्थर पथ का पालन करें।
  • मृत क्रोन रॉक चरण 3 के लिए शीर्षक वाला छवि

    Video: Haryanvi dancer preeti died in road accident, जेल में हुए डांस के बाद चर्चा में आई थी ये डांसर,

    3
    दुशानिख याल के प्रवेश द्वार पर जाएं। कुछ किलोमीटर बाद, आप उस पथ पर एक सड़क देखेंगे जो पत्थर पथ को छोड़ देता है। उस सीधी रेखा में उस सड़क को यात्रा करें, जो पुष्प पुल को दूननिख यल तक पहुंचा।
  • दुशानिख यल लकड़ी के लॉग की एक बाड़ से घिरे एक ऑर्किश किले है।
  • मृत क्रोन रॉक चरण 4 के नाम से प्राप्त छवि

    Video: रोज रात को 2:00 से 3:00 बजे के बीच नींद खुलना किसी बुरी शक्ति का कारण हो सकता है

    4
    क्वेंका डेल एगुसपुरास नामक बेसिन का पता लगाएं जब आप दुष्यिख यल के प्रवेश द्वार के निकट हैं, तो सड़क से बाहर निकलें और दाहिनी ओर सिर आप वहां एक और रास्ता देखेंगे उस सड़क का अनुसरण करें जब तक आप क्वेंका डेल अगुअसपुरास नामक सड़क के दूसरी तरफ बेसिन तक पहुंच न जाए।
  • आपको उस रास्ते से बाहर निकलना होगा जिसमें आप बेसिन को खोजते हैं या आप अपने पाठ्यक्रम को जारी रखने के लिए सड़क पर जारी रख सकते हैं।



  • मृत क्रोन रॉक चरण 5 में प्राप्त छवि का शीर्षक
    5
    रॉक संरचनाओं के छाया की तलाश करें। जैसा कि आप सड़क के किनारे जाते हैं, कुएन्का डेल एगुसपुरास (आपको उस गुफा में प्रवेश करने की आवश्यकता नहीं है) से गुजरते हुए, आपको अंततः एक और पत्थर का पुल मिल जाएगा। उस पुल को क्रॉस करें और जब तक आप क्षितिज पर दूरी में रॉक संरचना नहीं देखते हैं तब तक पथ के साथ जारी रखें।
  • मृत क्रोन रॉक चरण 6 के नाम से प्राप्त छवि
    6
    हार्पी रॉक रेडबॉट यात्रा रॉक गठन की ओर मुड़ें और आप हार्पी रॉक रेडबॉट में होंगे, तो आप एक टूर्नामेंट देखेंगे। सावधान रहें, क्योंकि एक "पाखण्डी" यह प्रकट होगा और आप पर हमला करेगा
  • मृत क्रोन रॉक चरण 7 के लिए शीर्षक वाली छवि
    7
    सतर्क टावर दर्ज करें रेनगेड को मार डालो और वॉच टावर में प्रवेश करें। जब आप एक बिंदु तक पहुंच जाएंगे, तो आप एक खुले क्षेत्र में एक पत्थर का पुल देखेंगे। पुल को पार करें, इस रास्ते का पालन करें और सीढ़ियों पर चढ़ो, आपको मुठभेड़ करने वाले सभी दुश्मनों की हत्या करें।
  • मृत क्रोन रॉक चरण 8 के लिए शीर्षक वाला छवि
    8
    मृत चुड़ैल रॉक के प्रवेश द्वार को ढूंढें इस सड़क के अंत में, आपको एक छोटा लकड़ी के दरवाज़े मिलेगा जो एक तहखाने का रास्ता खोलता है। यह प्रवेश द्वार है "मृत चुड़ैल की रॉक"।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप पहले से ही वाटरशेड बेसिन या हार्पी रॉक रेडबॉट में हैं, तो आप वर्तनी का उपयोग कर सकते हैं "पेशनीगोई" रास्ता खोजने के लिए
    • यह देखने के लिए दिन के दौरान यात्रा करना बेहतर होता है कि आप कहां जा रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com