ekterya.com

स्किरिम में लाइकथ्रॉरोप का इलाज कैसे करें

विशाल जंगलों और जमे हुए मैदान शायद सबसे यादगार रहस्य अच्छी तरह से guardados- उन सब werewolves के बेहतर साथी के रूप में जाना की गुप्त पैक है कई Skyrim के घर हैं। हालांकि इस समूह में शामिल होने से आपको रात के एक विशाल प्राणी में बदलने की क्षमता मिलती है, इस शक्ति का नुकसान होता है और ऐसा लगता है कि अंततः आप अपने प्राकृतिक राज्य में वापस जाना चाहते हैं। लीकेंथ्रोपी का इलाज करने के दो तरीके हैं: आप पहले के साथियों के मिशन के बाद सबसे पहले पहुंच सकते हैं और दूसरा पिशाच का स्वामी बन सकता है।

चरणों

विधि 1
लॉस कॉम्पेनिरोस के मिशन के बाद अपनी लाइकेथ्रॉरोप का इलाज करें

स्काइरिम चरण 1 में इलाज लाइकेथ्रोपी नामक छवि
1
माध्यमिक मिशन को सक्रिय करें "पवित्रता"। मिशन के पूरा होने पर "मृतकों की महिमा", फर्कस या विल्कास के साथ या तो बोलें (आप दोनों उन्हें अपने स्थान पर खोज सकते हैं, जो जोरवास्कर के तहखाने में स्थित हैं) जब आप काम करना चाहते हैं, तो आप आमतौर पर करते हैं। वे थोड़ा विचलित हो जाएगा। समृद्ध रहें और उनसे पूछें कि उन्हें क्या परेशान है।
  • वे आपको बताएंगे कि वे उसी चीज़ को करना चाहते हैं जो कोडलक ने किया था और वे अपनी लाइकेथ्रोपिक का इलाज करना चाहते हैं। उन्हें मदद करने के लिए प्रस्ताव
  • माध्यमिक मिशन वे हैं जिन्हें आप विल्का या फर्कस से प्राप्त करते हैं जब आप काम की मांग करते हैं और उनमें से अधिकतर मुनाफा बनाने के लिए कई बार दोहराया जा सकता है। हालांकि, साथी अभियानों के अंतिम मिशन के बाद, आप मिशन प्राप्त कर सकते हैं "पवित्रता"।
  • Skyrim चरण 2 में इलाज Lycanthropy नामांकित छवि
    2
    ग्लेनमोइलिल चुड़ैलों का एक प्रमुख प्राप्त करें अन्यथा, एक पाने के लिए मदद की पेशकश करेगा - आप पहले से ही पिछले मिशन द्वारा अपनी सूची में एक सिर डायन है, तो आप Ysgramor के मकबरे के लिए उनके साथ जाने के लिए (अगले कदम को छोड़) कहा जाएगा।
  • Glenmoril के Coven के लिए यात्रा मिशन को पूरा करने के बाद "रक्त सम्मान", यह नक्शे पर एक सुलभ स्थान होना चाहिए। यह फलक्रीत के उत्तर-पश्चिम में स्थित है।
  • गुफा दर्ज करें और आपको 5 रेवेन चुड़ैलों मिलेगा। उन सभी को मार डालें और कम से कम दो सिर प्राप्त करने के लिए अपने अवशेषों के बीच खोज करें (जिसके लिए आप को मिशन दिया और आपके लिए एक)।
  • स्काइरिम चरण 3 में इलाज लिकैथ्रॉपी शीर्षक वाली छवि
    3
    Ysgramor की कब्र पर जाएं Ysgramor के मकबरे के साथ यात्रा जिसे आप मिशन दिया है आप त्वरित यात्रा ले सकते हैं या मानचित्र पर सक्रिय मिशन मार्कर का अनुसरण कर सकते हैं। Ysgramor के मकबरे Skyrim- के उत्तरी क्षेत्र में स्थित है Winterhold के क्षेत्र, जो नक्शे कि एक ढाल के भीतर एक मुकुट की तरह लग रहा है तीन चोटियों पर एक आइकन है के करीब है।
  • पानी के पार उत्तर प्रदेश के सिर से यिश्रामर की कब्र तक पहुंचने के लिए कब्र एक छोटे से द्वीप पर स्थित है।
  • कैरेरा ब्लांका से यस्स्मराम की कब्र पर पहुंचने के लिए, यात्रा बहुत लंबी है। कब्र कैर्रा ब्लैंका के पूर्वोत्तर स्थित है जब आप कैरेरा ब्लैंका को छोड़ दें, उत्तर की ओर, शहर की दीवार को पास करें और उत्तर में चलते रहें। आप अपने रास्ते में कई पहाड़ों को पार करेंगे, लेकिन जब तक आप लुसेरो डेल अल्बा तक नहीं पहुंच जाते जब आप लुसेरो डेल अल्बा तक पहुंचते हैं, तो पूर्वोत्तर का सिर और द्वीप तक पहुंचने के लिए पानी पार करते हैं जहां कब्र स्थित है।
  • Skyrim चरण 4 में इलाज Lycanthropy नामांकित छवि
    4
    कब्र दर्ज करें कब्र के दरवाजे खोलो और पत्थर के कदम नीचे जाओ। मशालों को पास करें जब तक कि आप लकड़ी की सीढ़ियों पर चढ़ने तक नहीं पहुंच जाते हैं जो कब्र में गहराई से जाते हैं।
  • सीढ़ियों से नीचे जाओ और आप केंद्र में एक नीले रंग की लौ के साथ एक बड़े कमरे तक पहुंच जाएंगे, जिसे फ़्लाइट ऑफ द हेराल्ड कहा जाता है।
  • Skyrim चरण 5 में क्योर लाइकेन्थ्रोपी शीर्षक वाली छवि
    5
    लौ को सक्रिय करें हेराल्ड की ज्वाला तक पहुंचें और स्क्रीन पर दिखाई देने वाले बटन के साथ इसे सक्रिय करें।
  • Skyrim चरण 6 में इलाज Lycanthropy शीर्षक छवि
    6
    भेड़िये की आत्मा को मार डालो जब आप लौ को सक्रिय करते हैं, तो एक भूतिया भेड़िया वेदी से कूद जाएगी और आप पर हमला शुरू कर देंगे। इसे आप को मिशन दिया है जो lycanthropy इलाज करने के लिए मारो।
  • आत्मा एक भेड़िया की तरह व्यवहार करती है जैसे स्कीरम में मिलती है - बस अपनी दूरी रखो और आग की गेंदों को फेंक कर या अपने धनुष का इस्तेमाल जल्दी से इसे मारने के लिए करें
  • यह भेड़िया बहुत मुश्किल दुश्मन नहीं है। केवल मुश्किल बात यह है कि यह बहुत तेज है, इसलिए आपको अपनी दूरी रखना चाहिए हालांकि, यदि आप मुकाबला का सामना करना पसंद करते हैं और आपके पास बहुत ताकत है, तो आप भेड़िये को युद्ध के हथौड़ों के साथ कुछ झड़पों से मार सकते हैं।



  • Skyrim चरण 7 में चिकित्सा Lycanthropy शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: Skyrim - शीर्ष 5 पति

    जो भी आपको मिशन (फर्कस या विल्कास) दिया है उससे बात करें भेड़िया को हराने के बाद, आपको जो भी व्यक्ति को मिशन दिया है उससे बात करने की आवश्यकता है। वह आपको पूछता है कि सब कुछ खत्म हो गया है और वह आपको समझाएगा कि वह अब एक योद्धा की तरह महसूस करता है।
  • बात करने के बाद आप को मिशन कौन दिया, माध्यमिक मिशन "पवित्रता" यह पूरा हो जाएगा।
  • Skyrim चरण 8 में चिकित्सा Lycanthropy शीर्षक वाली छवि
    8
    लायकेंथ्रोपी से सावधान रहें स्क्रीन पर दिखाई देने वाले बटन को दबाकर लौ को फिर से और फिर से सक्रिय करें। एक टेक्स्ट मैसेज दिखाई देगा, जो आपको लाइकथ्रोपॉपी से चंगा करने के लिए लपटों की चुड़ैल के सिर को फेंकने के लिए कहता है। चुनना "हां" (ध्यान रखें कि यह एक स्थायी निर्णय है)।
  • एक और भेड़िया की भावना लौ में दिखाई जाएगी, जिसे आपको अपने आप को ठीक करने के लिए मारना होगा इस भेड़िये को मारने के लिए पिछले चरणों में उसी पद्धति का उपयोग करें।
  • जब आप भेड़िया को हराते हैं, तो आपको लाइकेन्थ्रोपी से ठीक किया जाएगा।
  • विधि 2
    डीएलसी मिशनों के माध्यम से लाइकथ्रोप्राओ ​​का इलाज "Dawnguard"

    स्काइरिम चरण 9 में चिकित्सा लिकैथ्रॉपी शीर्षक वाली छवि

    Video: साप्ताहिक Skyrim मॉड: चरित्र रेस खाल, Inuyasha हथियार पुनर्गठन

    1
    डीएलसी प्राप्त करें "Dawnguard"। अगर आप यॉस्प्रामर के कब्र में, डीएलसी की अपनी लाइकेन्थ्रोपी का इलाज नहीं किया है "Dawnguard" (जो आप स्टीम या एक वीडियो गेम की दुकान में पैकेज Skyrim विस्तार खरीदने, या तो स्थानीय या ऑनलाइन पर प्राप्त कर सकते हैं) आप तीन मौके आपके रक्त जानवर से छुटकारा पाने के लिए देता है।
    • डीएलसी पिशाच और उनके शिकारी के बीच एक पैतृक लड़ाई पर केंद्रित है, जिसमें आपको पक्ष चुनने के लिए मजबूर किया जाता है। यदि आप पिशाचों का समर्थन करना चुनते हैं, तो वे आपको पिशाच का स्वामी बनाते हैं, जो आपके पूरे गेम में सामने आने वाले अन्य पिशाचों की तुलना में एक बहुत शक्तिशाली संस्करण है।
    • पिशाच के स्वामी बनने से आपकी लाइकेन्थ्रोपी का इलाज होगा क्योंकि एक ही समय में वेयरवोल्फ और पिशाच होना असंभव है।
  • Skyrim चरण 10 में इलाज लाइकेथ्रोपी नामक छवि
    2
    लॉर्ड हरकन के उपहार को स्वीकार करें पहली बार आपको पिशाच का भगवान बनने का विकल्प दिया गया है मिशन के दौरान "वंशावली" डीएलसी में पहले मिशनों में से एक "Dawnguard"।
  • मिशन को पूरा करने के बाद "जगाना", सेराना आपको वो स्कीरिम पिशाच का घर वोल्कीहार कैसल के साथ जाने के लिए कहेंगे। आप नाव से महल तक पहुंच सकते हैं: या तो नौका को नौकरी देकर या नौका से नाव ले जाकर खुद को। "बर्फीले पानी की Seawall", जो निकट एक छोटा बंदरगाह है "उत्तर रक्षक का गढ़"। नौका पर बैठकर आपको कैसीनो ले जाएगा।
  • महल की तरफ जाने वाली पत्थर की पुल की ओर पहाड़ी पर चढ़ो पिशाच आपको संदेह के साथ दिखेगा, लेकिन वे एक बार जब वे सेराना को पहचान लेंगे
  • सरना के पिता को खोजने के लिए महल दर्ज करें। Serana अपने पिता के साथ पूरा करते हैं, यह आप संबोधित करेंगे और आप एक अंतिम चेतावनी दे: सुबह घड़ी के लिए काम करने के लिए जारी है, और तुम अब महल में प्रवेश, या गुरु पिशाच बनने से Volkihar में पिशाच शामिल हो सकते हैं।
  • मास्टर पिशाच और प्रभु Harkon आप को समझाने की है कि अपने lycanthropy का इलाज करेंगे बन चुनें (ध्यान रखें कि बन मास्टर पिशाच सुबह के रक्षक, जो कभी कभी को मारने के लिए सैनिकों को भेजा का दुश्मन कर देगा) ।
  • Skyrim चरण 11 में इलाज Lycanthropy शीर्षक छवि
    3
    चलो Serana तुम पिशाच के स्वामी बनाओ। यदि आपने भगवान हरकोन के उपहार को स्वीकार नहीं किया है, तो आपको मिशन के दौरान एक पिशाच बनने का दूसरा विकल्प होगा "प्रतिध्वनियों का पीछा", जो डीएलसी के मुख्य मिशनों की लाइन में छठे मिशन है "Dawnguard"। इस मिशन के दौरान, आप और सेराना को आत्माओं की याद दिलाकर यात्रा करना चाहिए, वैकल्पिक हित के एक उदास विमान जहां सभी खो आत्माएं अनंत काल में घूमने के लिए बर्बाद हो जाती हैं।
  • आत्माओं का अनुस्मारक Volkihar कैसल के एक गुप्त खंड में स्थित है, जिसमें सेराना आपको मार्गदर्शन करेगा। एक जीवित व्यक्ति आत्माओं के अनुस्मारक में प्रवेश नहीं कर सकता है, इसलिए सेराना खुद को एक पिशाच बनने की पेशकश करेगा।
  • विकल्प का चयन करें "एक पिशाच बनें", और सेराना आपको काट लेंगे और आप बेहोश हो जाएंगे थोड़ी देर के बाद, आप जाग लेंगे और एक पिशाच बन जाएंगे, और इसलिए आपकी लाइकेन्थ्रोपी का इलाज करें।
  • यदि आप स्वीकार नहीं करते हैं, तो आपकी आत्मा अस्थायी रूप से एक आत्मा मणि में फंस जाएगी, जो आपके स्वास्थ्य, सहनशक्ति और जादू को कम करती है, जबकि आप आत्माओं के अनुस्मारक में हैं।
  • Skyrim चरण 12 में इलाज Lycanthropy नामांकित छवि
    4
    DLC के अंत में एक पिशाच बनें "Dawnguard"। मिशन के पूरा होने पर "भाईचारे का निर्णय", डीएलसी में अंतिम मिशन, आप सेराणा से किसी भी समय आपको पिशाच बनाने के लिए कह सकते हैं।
  • आप लॉबी में, वलकीहार कैसल में सेराना को ढूंढ सकते हैं। उसके पास आओ और उसके साथ बातचीत करने के लिए सही बटन दबाएं। यदि आप अभी तक एक पिशाच नहीं हैं, तो यह आपको एक बनने की पेशकश करेगा। ऑफ़र स्वीकार करें
  • आप काटने के बाद, आप बेहोश हो जाएगा जब आप जागते हैं, तो आप एक पिशाच होंगे और आपको लाइकेन्थ्रोपी से ठीक किया जाएगा।
  • ध्यान रखें कि, यदि आप सर्ना को अपने पिशाच का इलाज करते हैं, तो वह आपको एक में बदल नहीं सकती।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com