ekterya.com

कैसे मारियो Kart Wii में बर्डो अनब्लॉक करें

बर्डो अनलॉक करना, मारियो कार्ट वाई में गुलाबी डायनासोर मुश्किल नहीं है, लेकिन इसके लिए बहुत धीरज की आवश्यकता है बर्डो एक मध्यम वजन वाले चरित्र है, जो उसे संतुलित आँकड़े देता है और उसे कारों की एक विस्तृत विविधता का उपयोग करने की अनुमति देता है आप इसे शुरुआत से अनलॉक कर सकते हैं, जो इसे सर्वश्रेष्ठ ड्राइवरों में से एक बनाता है जो शुरुआत में सबसे अधिक खिलाड़ियों को अनलॉक करता है। इसे पाने के दो तरीके हैं - सबसे पहले 250 ऑनलाइन गेम में भाग लेना या समय परीक्षण मोड में 16 अलग-अलग ट्रैक हैं।

चरणों

विधि 1
बर्डो को अनवरोधित करें

Video: मारियो: कैसे सभी वर्ण अनलॉक करने के लिए

मारियो Kart Wii पर 1 अनलॉक बर्डो शीर्षक वाला चित्र
1
मेनू से एक एकल खिलाड़ी का स्तर दर्ज करें वहां आप सहित कई विकल्प देखेंगे "ग्रांड प्रिक्स", "समय परीक्षण", "रेस वी.एस.", और "लड़ाई"। आप खेल की शुरुआत से बर्डो को अनलॉक कर सकते हैं जैसे कि आप 16 पटरियों के साथ शुरू करते हैं और आपको इसे अनलॉक करने के लिए 16 अलग-अलग पटरियों पर समय परीक्षण मोड में भाग लेने की आवश्यकता है। इसलिए, बर्डो पहले अक्षर में से एक है, जिसे आप अनलॉक कर सकते हैं।
  • मारियो Kart Wii चरण 2 पर अनलॉक बर्डो नाम वाला छवि
    2
    16 विभिन्न पटरियों पर समय परीक्षण मोड में भाग लें जिस चरित्र और कार का आप उपयोग करते हैं उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको दौड़ में भाग लेने की ज़रूरत है, क्योंकि आपका समय पंजीकृत होना चाहिए, ताकि यह गिना जा सके, लेकिन सौभाग्य से समय बनी रहना मुश्किल नहीं है। आपको दौड़ पूरी करने की आवश्यकता है आपके पास कितने दौड़ का ट्रैक रखने के लिए, बस क्रम में पटरियों का चयन करें और पहले 4 कप के 4 पटरियों पर प्रतिस्पर्धा करें। आप अपना समय बढ़ाने के लिए निम्नलिखित युक्तियों का पालन कर सकते हैं:
  • भारी धावकों का उपयोग करें (जैसे बोसर्स, वॉरियो, गर्ड काँग, इत्यादि) क्योंकि उनकी सबसे अच्छी गति है और न ही वस्तुओं और न ही अन्य खिलाड़ी आपकी गति में कमी कर सकते हैं। इससे वे कम त्वरण के प्रभाव को कम करते हैं
  • दौड़ की शुरुआत में गति बढ़ाने के लिए, बटन दबाएं "एक" इससे पहले ही प्रकट होता है "अब!" जल्दी में तेजी लाने के लिए और आप अनमोल सेकंड बचाने के लिए
  • ट्रैक के सभी शॉर्टकट्स जानें यद्यपि आप उन्हें बर्डो अनलॉक करने की आवश्यकता नहीं है, आपको उन्हें अन्य पात्रों को अनलॉक करने की आवश्यकता है ताकि वे समय परीक्षण मोड में उपयोग किए जा सकें।
  • मारियो Kart Wii चरण 3 पर अनलॉक बर्डो नाम वाला छवि
    3
    घड़ी के सामने 16 दौड़ में भाग लेने पर होम स्क्रीन पर लौटें बटन दबाएं "बी" घड़ी के बाहर मेनू से बाहर निकलने के लिए और मुख्य स्क्रीन पर लौटें। घड़ी के खिलाफ उन सभी दौड़ में शामिल होने वाले एक ही प्रोफ़ाइल का प्रयोग करके लॉग इन करें और आपको सूचित किया जाना चाहिए कि आप बर्डो को अनलॉक करते हैं
  • याद रखें, आपको 16 अलग-अलग पटरियों पर समय परीक्षण दौड़ में भाग लेने की जरूरत है, न कि 16 बार एक ही ट्रैक पर।
  • अगर आप निश्चित हैं कि आपने 16 पटरियों में भाग लिया है लेकिन अभी भी बर्डो को अनवरोधित नहीं किया है, तो ग्रांड प्रिक्स में भाग लें। बर्डो तब दिखना चाहिए जब आप समाप्त करें
  • मारियो Kart Wii चरण 4 पर अनलॉक बर्डो नाम वाली छवि
    4



    बर्डो अनलॉक करने के लिए आप 250 ऑनलाइन दौड़ में भी भाग ले सकते हैं। इससे आपको अधिक समय लगेगा, लेकिन अगर आप ऑनलाइन खेलते हैं तो यह आपके समय का बेहतर इस्तेमाल होगा।
  • आप किसी भी तरीके से 1350 अनोखी दौड़ (किसी भी दौड़, किसी भी समय) में भाग ले सकते हैं ताकि आप मारियो कार्ट के साथ गुलाबी डायनासोर को अनलॉक कर सकें।
  • Video: [मारियो] सभी वर्ण कैसे अनलॉक करने के लिए

    विधि 2
    बर्डो के साथ चल रहा है

    मारियो कार्ट वाईआई चरण 5 पर अनलॉक बर्डो नाम वाली छवि
    1
    बर्डो एक मिडिलवेट चालक है मध्यम वजन वाले ड्राइवरों के पास संतुलित आँकड़े होते हैं, जिसका अर्थ है कि वे विभिन्न प्रकार के ट्रैक पर अच्छी तरह से काम करते हैं और मोटरसाइकिल और कार दोनों का उपयोग कर सकते हैं। यह आपके कौशल स्तर की परवाह किए बिना विभिन्न प्रकार के ट्रैक पर बर्डो बहुमुखी बनाता है, हालांकि यह शुरुआती लोगों के लिए उत्कृष्ट है।
    • क्योंकि वह मध्यम वजन का है, वह हल्के ड्राइवरों जैसे बेबी लुइगी को पुश कर सकता है हालांकि, भारी चालक जैसे बोझर बिना समस्याओं के चलते उसे धक्का दे सकते हैं
  • मारियो Kart Wii चरण 6 पर अनलॉक बर्डो नाम वाला छवि
    2
    बर्डो के ड्राइविंग आँकड़ों को समझें प्रत्येक चालक की एक श्रृंखला है जो उनके ड्राइविंग को प्रभावित करती है। ये आंकड़े कार से कार तक जाते हैं, चाहे आप जो भी गाड़ी चला रहे हों। सामान्य तौर पर, बर्डो के आंकड़ों में औसत स्तर होता है, लेकिन इसके दो अच्छे फायदे हैं:
  • Miniturbo: यह प्रत्येक कोने में सफलतापूर्वक स्किड के बाद गति में वृद्धि है। बर्डो में खेल में सबसे अधिक miniturbo स्तरों में से एक है, हालांकि यह सर्वोच्च नहीं है।
  • todoterreno: बर्डो केवल थोड़ी धीमी गति से धीमा हो जाता है अगर वह रास्ते से निकल जाता है यद्यपि यह अन्य चालकों के समान अच्छा नहीं है, जैसे कि योशी, इसका अच्छा स्तर ऑफ-रोड है जिसका अर्थ है कि इसकी गति बहुत कम नहीं होगी और अगर कुछ रास्ते से बाहर निकल जाएंगे तो कुछ भी नहीं होगा।
  • मारियो Kart Wii पर अनलॉक बर्डो शीर्षक वाला चित्र 7
    3
    बर्डो के लिए सर्वोत्तम कारों का उपयोग करें बोनस बढ़ाने की कोशिश करें बर्डो को उन कारों का उपयोग करके प्राप्त होता है जिनके पास एक महान स्किड क्षमता है (उनके मिनिटुर्बो के लिए) और ऑफ-रोड का उच्च स्तर उसके लिए कारों का सबसे अच्छा प्रकार अक्सर रैली कारों और नियंत्रण वाहन हैं। विशेष रूप से निम्नलिखित:
  • सबसे अच्छी कारें: "अखरोट बिगाड़ने वाला" या "डोमिंगुएरो"
  • सर्वश्रेष्ठ मोटरसाइकिलें: "Zum-zum" या "मीठे मोपेड"
  • युक्तियाँ

    • घड़ी के खिलाफ प्रत्येक दौड़ में एक अच्छा समय प्राप्त करने का प्रयास करें। यह विशेषज्ञ भूत को अनलॉक करेगा, जिसे आपको अन्य वर्णों और कारों को अनलॉक करने की आवश्यकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com