ekterya.com

कैसे मारियो Kart Wii में Bowsitos अनलॉक करने के लिए

Bowsitos (या अंग्रेजी में सूखी Bowser) गुप्त वर्णों में से एक है कि आप मारियो Kart Wii में अनलॉक कर सकते हैं यह बोझर का एक कंकाल संस्करण है और यह भारी श्रेणी के चालक है। Bowsitos को अनलॉक करने के लिए, आपको सभी 150 सीसी ग्रां प्री कप में कम से कम एक स्टार प्राप्त करना होगा। 150cc खेल का सबसे कठिन मोड है, इसलिए आपको सितारों को जीतने के लिए अपने सभी कौशल का उपयोग करने की आवश्यकता है।

चरणों

मारियो Kart Wii चरण 1 पर अनलॉक ड्राय बोझर शीर्षक वाली छवि
1
समझें कि आप बोझिटोस (या अंग्रेज़ी में सूखी बॉशर) कैसे अनलॉक कर सकते हैं मारियो Kart Wii में Bowsitos को अनलॉक करने के लिए, आपको सभी 150 सीसी ग्रां प्री कप में कम से कम 1 स्टार प्राप्त करना होगा। सितारों को छिपे हुए बिंदु प्रणाली से निर्धारित किया जाता है जो कि आप कैसे ड्राइव करते हैं, लेकिन आमतौर पर, आप जितना बेहतर ड्राइव करेंगे, उतना ही अधिक सितारों को आप अर्जित करेंगे। ये कदम दौड़ में कम से कम एक स्टार पाने के लिए आपको कई चीजों का ध्यान रखना चाहिए।
  • आप 4350 दौड़ या लड़ाइयों में भाग लेने के द्वारा भी Bowsitos अनलॉक कर सकते हैं। यह एक लंबा समय लगेगा, इसलिए यदि आप वास्तव में Bowsitos चाहते हैं तो यह आपके रेटिंग में कम से कम एक स्टार प्राप्त करना बेहतर होगा।
  • मारियो Kart 8 (Wii U) के लिए, Bowsitos एक डाउनलोड वर्ण (DLC) है जो आप निनटेंवो स्टोर में खरीद सकते हैं।
  • मारियो Kart Wii चरण 2 पर अनलॉक ड्राई बोज़र शीर्षक वाली छवि
    2
    सभी चश्मा अनलॉक करें आपको प्रत्येक कप में कम से कम एक स्टार प्राप्त करने की आवश्यकता है, जिसका मतलब है कि आपको सभी कप अनलॉक करने की आवश्यकता है। दूसरों में जीतकर कप अनलॉक करें
  • बीट द "मशरूम कप" और "फूल कप" अनलॉक करने के लिए "स्टार कप"।
  • बीट द "शैल कप" और "केले का जाम" अनलॉक करने के लिए "पत्ता कप"।
  • बीट द "स्टार कप" अनलॉक करने के लिए "विशेष कप"।
  • बीट द "पत्ता कप" अनलॉक करने के लिए "लाइटनिंग कप"।
  • मारियो Kart Wii चरण 3 पर अनलॉक ड्राई बोज़र शीर्षक वाली छवि
    3
    150 सीसी मोड में प्रत्येक कप में प्रतिस्पर्धा करें। यह मारियो Kart Wii में सबसे तेज़ और सबसे कठिन मोड है आपके विरोधियों को चालाक होगा और सभी शॉर्टकट्स और अन्य उन्नत ड्राइविंग तकनीकों का लाभ उठाएगा। और जब से आपको कम से कम एक स्टार की जरूरत है, यह बहुत मुश्किल होगा
  • मारियो Kart Wii चरण 4 पर अनलॉक ड्राय बोझर शीर्षक वाली छवि
    4
    दौड़ में दीवारों या अन्य बाधाओं के साथ दुर्घटनाग्रस्त करने से बचें सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक, जिसे आप कम से कम एक सितारा प्राप्त करने की योजना बनाते हैं, को आप से बचना चाहिए, वह स्थिर वस्तुएं मारना है आप एक या दो बार प्रति कप दुर्घटना कर सकते हैं और फिर भी कम से कम एक स्टार प्राप्त कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहिए और अपने हाथों की हथेलियों के रूप में सुराग पता होना चाहिए।
  • ट्रैक जितना हो सके उतना ही दूर से बचें।
  • मारियो Kart Wii चरण 5 पर अनलॉक ड्राय बोझर शीर्षक वाली छवि
    5



    आगे बढ़ें अब आप पहली जगह में हैं, अधिक अंक आपको स्टार तक पहुंचने के लिए मिलेंगे। प्रत्येक दौड़ की शुरुआत में तेजी लाने की कोशिश करें और पहले स्थान पर रहने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं उसे करें। एक कार या एक मोटरसाइकिल जिसमें एक अच्छा त्वरण होता है, आपको पहले स्थान पर पहुंचने में मदद मिलेगी।
  • मारियो Kart Wii चरण 6 पर अनलॉक ड्राई बोज़र शीर्षक वाली छवि
    6
    अन्य चालकों तक पहुंचने के लिए हथियारों का उपयोग करने से बचें। यह कठिन लग सकता है, लेकिन जब आप अन्य खिलाड़ियों के पीछे हैं तो हथियारों से बचें। आप प्रति कप केवल एक हथियार का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप अंत तक अपने आप को मिलते हैं, तो उन तक पहुंचने के लिए अपने ड्राइविंग कौशल का उपयोग करें, वस्तुओं का उपयोग न करें
  • मारियो Kart Wii चरण 7 पर अनलॉक ड्राय बोझर शीर्षक वाली छवि
    7
    तेजी से ड्राइव करें जितना तेजी से आप ड्राइव करेंगे, आप जितने अधिक सितारों को प्राप्त करेंगे। जितनी जल्दी हो सके ड्राइव करें। फिर से, इसका अर्थ है कि आपको ट्रैक को सही से बाएं पता होना चाहिए, क्योंकि 150cc मोड सभी का सबसे तेज़ है
  • शिशुओं (पीच, मारियो, लुइगी या डेज़ी), रोसलिना और अन्य छोटे अक्षरों के साथ महान गति प्राप्त कर सकते हैं "बुलेट मोटरसाइकिल" और "minibestia"।
  • मारियो Kart Wii चरण 8 पर अनलॉक ड्राई बोज़र शीर्षक वाली छवि
    8
    कप में कम से कम 50 अंक प्राप्त करें यदि आप कप में कम से कम 50 अंक प्राप्त करते हैं, तो एक छोटा मौका है कि आपको एक स्टार मिलेगा। अगर आपको लगता है कि अंत में आपको इतनी संख्या नहीं मिलेगी, तो आप खेल को पुनः आरंभ कर सकते हैं और फिर से कोशिश कर सकते हैं।
  • Video: मारियो - मारियो जूनियर [HD] अनलॉक करने के लिए कैसे

    मारियो Kart Wii चरण 9 पर अनलॉक ड्राई बोज़र शीर्षक वाली छवि
    9
    150 सीसी के 8 कप में एक स्टार प्राप्त करने के बाद Wii मुख्य मेनू पर लौटें कई खिलाड़ियों ने बताया है कि उन्हें 8 ग्रां प्री 150 सीसी कप में कम से कम एक स्टार प्राप्त करने के बावजूद बोहेइटोस को अनलॉक करने के लिए गेम को पुनः आरंभ करने की आवश्यकता है। जब आप सभी कप में कम से कम 1 स्टार प्राप्त करते हैं, तो Wii के मुख्य मेनू पर जाने के लिए Wii रिमोट कंट्रोल पर प्रारंभ बटन दबाएं
  • मारियो Kart Wii चरण 10 पर अनलॉक ड्राई बोज़र शीर्षक वाली छवि
    10

    Video: [मारियो] सभी वर्ण कैसे अनलॉक करने के लिए

    फिर से मारियो कार्ट और अपना लाइसेंस चुनें। यदि आप सभी 150 सीसी ग्रां प्री कप में कम से कम एक स्टार प्राप्त करते हैं, तो आपको एक अधिसूचना प्राप्त होगी, जिसमें कहा गया है कि बोवाइसटोस अब उपलब्ध है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com