ekterya.com

स्टीम के साथ कंप्यूटर पर गेम कैसे डाउनलोड करें

क्या आपको स्टीम डाउनलोड करने में समस्या है? तब आप सही जगह पर आए हैं यह चरण दर चरण मार्गदर्शिका आपको लगभग एक घंटे में खेलने में मदद करेगा।

चरणों

स्टीम चरण 1 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
1
एक निशुल्क स्टीम खाता प्राप्त करें अगर आपके पास एक नहीं है, तो यहां जाएं: https://store.steampowered.com/
  • स्टीम चरण 2 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें
    2
    स्टीम स्थापित करें जब आप मुख्य पृष्ठ पर होते हैं, तो स्क्रीन के दाहिनी ओर ऊपर और थोड़ा सा देखने के लिए। आपको संदेश के साथ एक ग्रीनश ग्रे बटन मिलेगा "स्टीम स्थापित करें"। उस पर क्लिक करें और इसे स्थापित करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
  • स्टीम चरण 3 के साथ पीसी गेम्स डाउनलोड करें
    3
    इस पर जाएं "दुकान"। भाप कार्यक्रम में, बटन पर क्लिक करें "दुकान" पृष्ठ के शीर्ष पर स्थित यह आपको स्टोर के मुख्य पृष्ठ पर ले जाएगा।
  • स्टीम चरण 4 के साथ डाउनलोड पीसी गेम शीर्षक वाली छवि
    4
    चुनें कि आप क्या ढूंढ रहे हैं। यदि आप गेम्स का भुगतान करना चाहते हैं, तो उस पेज को देखें जहां आप हैं। अगर आप मुफ्त गेम चाहते हैं या आप उनके लिए भुगतान नहीं कर सकते, तो अगले चरण पर जाएं।
  • स्टीम चरण 5 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें
    5
    टैब पर माउस को पास करें "खेल" दुकान में एक ड्रॉप-डाउन सूची आपके पसंदीदा शैलियों की खोज करने के लिए कई विकल्पों के साथ दिखाई जाएगी। नि: शुल्क खेलों देखने के लिए, पर क्लिक करें "खेलने के लिए नि: शुल्क" ("मुफ्त के लिए खेलो")। सशुल्क गेम देखने के लिए, शैली चुनें, जैसे कि "कार्य", "भूमिका", "रणनीति", आदि।
  • स्टीम चरण 6 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें



    6
    सुनिश्चित करें कि कंप्यूटर खेल का समर्थन करता है। जब आप चाहते हैं आप को ढूंढें, जारी रखें और पृष्ठ के निचले भाग में जाएं। आप का स्तंभ मिल जाएगा "सिस्टम आवश्यकताएँ" कंप्यूटर और मैक के लिए जो कि आपको बताएगा कि कौन इसे सही ढंग से काम करेगा यदि कंप्यूटर या मैक न्यूनतम आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता है, तो यह गेम को प्राप्त करने के लिए उचित नहीं है, लेकिन यह आपके ऊपर है।
  • Video: कैसे स्थापित करने और चलाने के Android एप्लिकेशन कंप्यूटर पर करने के लिए | लैपटॉप ? कम्प्यूटर माई Android एप्लिकेशन kaise chalaye

    स्टीम चरण 7 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें शीर्षक वाला छवि
    7
    खरीदें या गेम डाउनलोड करें! जब आप जानते हैं या विश्वास करते हैं कि कंप्यूटर खेल का समर्थन कर सकता है, तो यह पृष्ठ के मध्य या शीर्ष आधा तक वापस चला जाता है। आपको बटन मिलेगा "गेम खेलें" या "कार्ट में जोड़ें" यह क्या है पर निर्भर करता है "खेलने के लिए नि: शुल्क" या नहीं उस पर क्लिक करें यदि यह एक F2P है, तो बस इसे स्थापित करने के लिए निर्देशों का पालन करें और डाउनलोड होने तक प्रतीक्षा करें। अगर इसे भुगतान किया जाता है, तो अगले चरण पर जाएं।
  • स्टीम चरण 8 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    खेल खरीदें जब आप पर क्लिक करते हैं "कार्ट में जोड़ें", अधिक गेम्स खरीदना और खुद को खरीदने के लिए मत जाओ, पर क्लिक करें "मेरे लिए खरीदें"। अपनी क्रेडिट कार्ड की जानकारी दर्ज करें, सेवा उपयोग की शर्तों को स्वीकार करें और बटन पर क्लिक करें "खरीदें" खत्म करने के लिए यह आपको गेम इंस्टॉल करने का विकल्प देगा, लेकिन फिर से, यह आप पर क्या निर्भर करता है पर निर्भर करता है।
  • Video: [TUTORIAL] How to Stream STEAM PC GAMES to iPhone/iPad - Moonlight/Limelight - Nvidia Gamestreaming

    स्टीम चरण 9 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    9
    खेलने के लिए! जब आप समाप्त करते हैं, तो आप स्वचालित रूप से खेल पुस्तकालय में ले जाएंगे, लेकिन अन्यथा चिंता न करें! बस बटन के बगल में, कार्यक्रम के शीर्ष पर एक नज़र डालें "दुकान" आपको एक मिलेगा "लाइब्रेरी"। बस उस पर क्लिक करें और खेल को ढूंढें। जब यह डाउनलोड किया जाता है, तो उस पर क्लिक करें और फिर "PLAY"।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप किसी और के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं (जैसे आपके माता-पिता) पूछते हैं कि बैंक या कार्ड में पैसा है या नहीं

    चेतावनी

    • अगर कार्ड पर पर्याप्त पैसा नहीं है तो एक गेम खरीदने की कोशिश न करें अगर यह डेबिट कार्ड है, तो बैंक खाते में ओवरड्राफ्ट के लिए शुल्क ले सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इंटरनेट एक्सेस के साथ कंप्यूटर
    • व्यवस्थापक कार्यक्रम या नए प्रोग्राम स्थापित करने की अनुमति के साथ उपयोगकर्ता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com