ekterya.com

पीसी पर सिम्स 3 कैसे स्थापित करें

अपने कंप्यूटर पर सिम्स 3 इंस्टॉल करने के कई तरीके हैं। यदि आपके पास स्थापना डीवीडी है, तो आप उस डिस्क या डिजिटल वितरण कार्यक्रम का उपयोग कर इसे स्थापित कर सकते हैं "मूल"। इस तरह आप हर बार जब आप खेलना चाहते हैं तब डिस्क को सम्मिलित किए बिना गेम की सभी फाइलें डाउनलोड कर सकेंगे। आप खेल का उपयोग करके भी इंस्टॉल कर सकते हैं "भाप", लेकिन उस मामले में आपको इसे उस प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से खरीदना होगा।

चरणों

विधि 1
डीवीडी का उपयोग करें

पीसी पर चरण 1 के लिए इंस्टॉल सिम्स 3 शीर्षक वाला इमेज
1
DVD ड्राइव में डीवीडी डालें। सुनिश्चित करें कि आप डिस्क को डिस्क में डालें जो DVD को पढ़ सकता है इकाइयां जो विशेष रूप से सीडी पढ़ते हैं वे अधिष्ठापन डिस्क को पढ़ने में सक्षम नहीं होंगे।
  • Video: एनिमा (enima) की विधि एवं लाभ

    पीसी पर चरण 2 स्थापित सिम्स इंस्टॉल करें
    2
    इंस्टॉलर शुरू करें आम तौर पर जब आप डीवीडी डालने की स्थापना स्वचालित रूप से होती है। हालांकि, अगर ऐसा नहीं होता है तो आप खिड़की पर जा सकते हैं "उपकरण" (या "मेरी टीम" या "यह टीम") और द सिम्स 3 की डीवीडी पर डबल क्लिक करें
  • यदि आप मैक का उपयोग करने जा रहे हैं, तो डेस्कटॉप से ​​सिम्स 3 डिस्क पर डबल क्लिक करें और फिर इंस्टॉलर पर डबल क्लिक करें जो एक नई विंडो में खुल जाएगा।
  • पीसी पर 3 सिम्स इंस्टॉल करें जिसका शीर्षक है चित्र 3
    3
    खेल कोड दर्ज करें भाषा को चुनने के बाद, आपको एक पंजीकरण कोड दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। यह कोड गेम डीवीडी के बॉक्स में पाया गया है यदि आपके पास एक मान्य कोड नहीं है, तो आप जारी नहीं कर पाएंगे।
  • पीसी पर इंस्टॉल सिम्स 3 शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    स्थापना का चयन करें "ठेठ"। अब खेल "सिम्स 3" यह डिफ़ॉल्ट फ़ोल्डर में स्थापित किया जाएगा। सामान्य तौर पर, अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए, यह सबसे अधिक अनुशंसित विकल्प है
  • पीसी पर इंस्टॉल सिम्स 3 शीर्षक वाला छवि चरण 5
    5
    यह स्थापित होने तक प्रतीक्षा करें "सिम्स 3"। स्थापना शुरू होने के बाद, आपको बस करना होगा बस वापस बैठकर खेल को स्थापित करने के लिए प्रतीक्षा करें। जो समय लगता है वह आपके कंप्यूटर की गति पर निर्भर करेगा।
  • पीसी पर इंस्टॉल सिम्स 3 शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    खेल को अपडेट करें। यह बहुत संभावना है कि सिम्स 3 के लिए अपडेट उपलब्ध हैं। ये अपडेट खेल की कार्यक्षमता और स्थिरता में नाटकीय रूप से सुधार कर सकते हैं, साथ ही साथ नई सुविधाएं भी पेश कर सकते हैं। आप सिम्स 3 लॉन्चर से अद्यतन खोज और डाउनलोड कर सकते हैं जो गेम शुरू होने पर खुलेंगे।
  • विधि 2
    मूल का उपयोग करें

    पीसी पर इंस्टॉलेशन सिम्स 3 शीर्षक वाली छवि चरण 7

    Video: Cloud Computing - Computer Science for Business Leaders 2016

    1
    डाउनलोड और इंस्टॉल करें "मूल"। उत्पत्ति ईए डिजिटल वितरण ग्राहक है आप इसका इस्तेमाल सिम्स 3 खरीदने और डाउनलोड करने, स्थापित करने और उसके विस्तार के लिए कर सकते हैं। मूल इंस्टॉलर डाउनलोड करने के लिए, आपको साइट पर जाना चाहिए origin.com/download. उत्पत्ति Windows और Mac दोनों के लिए उपलब्ध है



  • पीसी पर इंस्टॉल सिम्स 3 शीर्षक वाली छवि चरण 8
    2
    एक मूल खाता बनाएं इस मंच का उपयोग शुरू करने के लिए, पहले एक मूल खाता बनाना आवश्यक है। यदि आपके पास पहले से ही कोई ईए खाता है, तो आप इसे लॉग इन करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। यदि आपके पास यह नहीं है, तो आप इसे पहली बार खोलने के लिए निःशुल्क बना सकते हैं।
  • पीसी पर इंस्टॉल सिम्स 3 शीर्षक वाली छवि चरण 9
    3
    गेम जोड़ें "सिम्स 3" अपने मूल खाते में आप सिम 3 खरीदने के लिए उत्पत्ति का उपयोग कर सकते हैं, या आप अपने भौतिक संस्करण के लिए कोड को रिडीम कर सकते हैं और डिस्क को सम्मिलित किए बिना इसे चला सकते हैं। यदि आपके पास पहले से ही अपना Sims 3 डिस्क है या किसी अन्य स्टोर से ऑनलाइन खरीदा है, तो आप पंजीकरण कोड को अपने मूल खाते में जोड़ सकते हैं
  • मूल मेनू पर क्लिक करें और चुनें "उत्पाद कोड पंजीकृत करें"। यदि आप मैक का उपयोग करने जा रहे हैं, तो मूल मेनू के बजाय गेम मेनू पर क्लिक करें।
  • उस कोड को दर्ज करें जो गेम बॉक्स में छपा हुआ है, या आपने पुष्टिकरण ईमेल के माध्यम से प्राप्त किया है
  • पीसी पर चरण 1 स्थापित सिम्स 3 नामक छवि
    4
    गेम डाउनलोड करें "सिम्स 3"। आम तौर पर खेल "सिम्स 3" जैसे ही आप इसे उत्पत्ति में जोड़ते हैं, जैसे ही यह स्वचालित रूप से डाउनलोड करना शुरू हो जाता है यदि आप नहीं करते हैं, तो इसे सूची में देखें "मेरे खेल"। सिम्स 3 पर क्लिक करें और फिर बटन दबाएं "डाउनलोड" जो प्रकट होता है आपके इंटरनेट कनेक्शन के आधार पर डाउनलोड करने में कई मिनट (या घंटे) लग सकते हैं।
  • उत्पत्ति स्वचालित रूप से सिम्स 3 की एक अपडेट की गई प्रतिलिपि को सहेज लेगी जिसमें सबसे हालिया पैच शामिल होंगे
  • विधि 3
    स्टीम का उपयोग करें

    पीसी पर स्थापित सिम्स 3 नामक छवि का शीर्षक चरण 11
    1
    भाप डाउनलोड और इंस्टॉल करें स्टीम एक और लोकप्रिय डिजिटल वितरण सेवा है कई ईए खेल स्टीम पर उपलब्ध हैं, जिसमें द सिम्स 3 और इसके सभी विस्तार शामिल हैं। आप साइट से भाप डाउनलोड कर सकते हैं steampowered.com.
    • स्टीम पर मैक के लिए सिम्स 3 का संस्करण उपलब्ध नहीं है।
    • स्टीम पर इसे सक्रिय करने के लिए सिम्स 3 से उत्पाद कोड का आदान-प्रदान करना संभव नहीं है। भाप केवल उस प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीदा गया सिम्स 3 की प्रतियों के साथ काम करता है
  • पीसी पर स्टेप 12 पर इंस्टॉल सिम्स 3 नामक छवि
    2
    एक भाप खाते बनाएँ स्टीम क्लाइंट में लॉग इन करने के लिए, आपको एक निशुल्क खाता की आवश्यकता है। आप इसे लॉन्ग स्क्रीन से बना सकते हैं जो पहली बार स्टीम को खोलते समय दिखाई देता है।
  • पीसी पर 13 में स्थापित सिम्स 3 नाम की छवि चरण 13
    3
    खेल खरीदें "सिम्स 3"। स्टीम के साथ सिम्स 3 को स्थापित करने के लिए, आपको इसे स्टीम ऑनलाइन स्टोर से खरीदना होगा, या किसी अन्य ऑनलाइन स्टोर से प्राप्त एक विशिष्ट स्टीम कुंजी को रिडीम करना होगा। खेल खरीदने के लिए, खोज करें "सिम्स 3" स्टोर पृष्ठ पर और खोज परिणामों से उसे चुनें स्टीम पर गेम खरीदने के लिए आपको वैध क्रेडिट कार्ड या पेपैल खाते की आवश्यकता है।
  • यदि आप सिम्स 3 प्राप्त करने के लिए स्टीम कुंजी को रिडीम करने जा रहे हैं, तो विकल्प पर क्लिक करें "एक गेम जोड़ें" स्टीम खिड़की के निचले बाएं कोने में चुनना "स्टीम पर एक उत्पाद सक्रिय करें" और स्टीम के लिए द सिम्स 3 की कुंजी लिखो। पूरा होने पर, खेल को खेल पुस्तकालय में जोड़ा जाएगा।
  • पीसी पर स्टेप 14 पर इंस्टॉल सिम्स 3 नामक छवि
    4
    खेल को स्थापित करें आम तौर पर, जैसे ही आप गेम खरीदना समाप्त कर देते हैं वे आपको पूछते हैं कि आप इसे इंस्टॉल करना चाहते हैं। यदि आप स्वीकार नहीं करते हैं, या जब यह सिम 3 खरीदा है और अभी आप इसे स्थापित करना चाहते हैं, तब टैब खोलें "पुस्तकालय" और खेलों की सूची में सिम्स 3 की तलाश करें। खेल पर राइट क्लिक करें और चुनें "गेम इंस्टॉल करें"। गेम फ़ाइलों को स्वचालित रूप से डाउनलोड और इंस्टॉल किया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप विस्तार को स्थापित करने जा रहे हैं, तो इसे उस क्रम में करना सुनिश्चित करें जिसमें वे लॉन्च किए गए थे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com