ekterya.com

अपने ब्राउज़र से टुवर्स द्वारा www सर्चनेट को कैसे निकालें?

ट्यूवारो द्वारा बनाई गई वायरस "www-search.net" एक ब्राउज़र है जो आपके संक्रमित ब्राउज़र के कॉन्फ़िगरेशन में कई बदलावों का कारण बनता है। आप उसे विभिन्न ऑनलाइन संसाधनों के माध्यम से, जो इसे पायरेटेड वेबसाइट्स पर मुफ्त कर सकते हैं, बिना इसे डाउनलोड कर सकते हैं। एक बार यह वायरस आपके सिस्टम पर आ जाएगा, आपका होमपेज और आपका ब्राउज़र बदल जाएगा। खोज बार में जो खोजशब्द आप लिखते हैं वे www-search.net में दर्ज किए जाएंगे। आप कोई उपयोगी जानकारी या सहायता नहीं पाएंगे क्योंकि यह वायरस आपकी ऑनलाइन खोजों में हस्तक्षेप करना जारी रखेगा। इसके अतिरिक्त, ऐसे कई विज्ञापन होंगे जो निरंतर दिखाई देते हैं, जिससे आप नाराज या परेशान महसूस कर सकते हैं। इसलिए, आपको यथाशीघ्र इसे हटा देना चाहिए। इस अनुच्छेद में, हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करना है।

चरणों

वेब ब्राउज़र से टुवारो वायरस द्वारा Www search.net निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
टूवरो की स्थापना रद्द करने के लिए "कंट्रोल पैनल" पर जाएं
  • वेब ब्राउज़र से टुवारो वायरस द्वारा Www search.net निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2



    Tuvaro फ़ाइलों को हटाने के लिए स्थानीय डिस्क पर जाएं।
  • वेब ब्राउज़र से टुवारो वायरस द्वारा Www search.net निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    Google क्रोम से ट्यूवरो निकालें "टूल्स" पर क्लिक करें, "एक्सटेंशन" चुनें और फिर तुवरो एक्सटेंशन और किसी भी अज्ञात एक्सटेंशन को हटा दें। "शॉर्टकट टैब" पर क्लिक करें, फिर पता को खाली वेबसाइट पर बदलें और अंत में "परिवर्तन सहेजें" पर क्लिक करें
  • वेब ब्राउज़र से टुवारो वायरस द्वारा Www search.net निकालने वाली छवि शीर्षक चरण 4
    4
    अपने रिकॉर्ड से "www-search.net" निकालें. मेनू पर क्लिक करें, फिर "रन" पर और "regedit" टाइप करें। फिर "ओके" पर क्लिक करें और जब रिकॉर्ड खोला जाता है, तो "www-search.net" के साथ सारे विकल्प ढूंढें और इसे हटा दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com