ekterya.com

Omegle पर चैट करने के लिए लड़कियों को कैसे खोजें

क्या आप Omegle पर लड़कियों के साथ चैट करने की कोशिश कर रहे हैं? अपने गुमनाम चरित्र के लिए धन्यवाद, चैट करने के लिए लड़कियों को खोजने के लिए एक उम्मीद पहुंचना मुश्किल हो सकता है। एक बार जब आप एक मिल जाए, तो आपको अपना ध्यान रखना भी होगा! बर्फ तोड़ो और आराम करो, और आप बिना किसी समय आराम से बातें करेंगे।

चरणों

विधि 1
लड़कियों के साथ ढूंढें और चैट करें

ओमेगाल चरण 1 पर लड़कियों से मिलो और चैट करें
1
लड़कियों से संबंधित रुचियां दर्ज करें Omegle आप समान हितों के साथ अन्य उपयोगकर्ताओं को खोज करने की अनुमति देता है। उनमें से किसी के साथ साझेदारी करने की संभावना बढ़ाने के लिए लड़कियों को आकर्षित करने वाली कुछ रुचियां दर्ज करें।
  • कुछ उदाहरणों में लोकप्रिय संगीत समूह और गायक, महिलाओं और टेलीविज़न शो और फिल्मों पर केंद्रित शौक और मुख्य रूप से महिला दर्शकों के साथ शामिल हैं।
  • Meet_and_Chat_With_Girls_on_Omegle_Step_2_Version_2-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक मिट_औंड_कार्ड_विथ_गर्लम्स_ऑन_ऑमेगल_स्टेप_2
    2
    बर्फ तोड़ने के साथ शुरू करो किसी ऐसे व्यक्ति के साथ वार्तालाप शुरू करना मुश्किल हो सकता है जिसे आप नहीं जानते, इसलिए कुछ चीजों के साथ तैयार रहें, जिससे आप बातचीत शुरू कर सकते हैं उससे पूछें कि उनका दिन कैसा चल रहा है, अगर उसने यह देखा है या वह फिल्म, अगर उसने इस तरह के एक बैंड को सुना है या ऐसा शो देखा है, अगर वह कभी यात्रा कर रहा है, आदि।
  • पढ़ना इस गाइड अधिक विवरण जानने के लिए और बातचीत में बर्फ को तोड़ने के लिए सुझाव प्राप्त करें।
  • Meet_and_Chat_With_Girls_on_Omegle_Step_3_Version_2-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक मिट_औंड_छाट_वाथ_गर्लम्स_ऑन_ऑमेले_स्टीप_3
    3
    यह पूछने से बचें कि क्या वह एक महिला है यदि आप दूसरे व्यक्ति से पूछकर बातचीत शुरू करते हैं कि वह एक महिला है, तो सबसे अधिक संभावना यह है कि आप उन सभी को डरा लें। वार्तालाप को थोड़ा सा प्रकट करें, और आप शायद थोड़ी देर बाद पता करेंगे।
  • अगर यह एक वीडियो चैट है, तो सुनिश्चित करें कि दूसरे व्यक्ति असली है एक रिकॉर्डिंग का उपयोग करते हुए नकली एक वीडियो के लिए बहुत आसान है, इसलिए सुनिश्चित करें कि वह व्यक्ति वास्तव में आपके साथ बात कर रहा है।
  • Video: Exit Poll Gujarat Election 2017 | Mahapoll में BJP के अच्‍छे दिन, Congress के लिए जीत दूर की कौड़ी

    Meet_and_Chat_With_Girls_on_Omegle_Step_4_Version_2-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक मिट_औंडकाट_विथ_गर्लम्स_ऑन_ऑमेले_स्टेप_4
    4
    बातचीत को ओवरलोड न करें। जब आप किसी के साथ चैट शुरू करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वार्तालाप विषय कुछ हल्का और आसान है उसे उस स्थान के बारे में पूछिए जहां वह रहता है, वह क्या पसंद करता है, वह स्कूल में पढ़ रहा है, अपने शौक आदि
  • Meet_and_Chat_With_Girls_on_Omegle_Step_5_Version_2-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक मिट_औंड_कार्ड_विथ_गर्लम्स_ऑन_ऑमेले_स्टीप__5
    5
    उन रूचियों को ढूंढें जिनके पास आम है अगर आप में कुछ समान है तो आप अपना ध्यान अधिक रख सकते हैं। अगर वह ऐसी चीजों के बारे में बात करती है जो आपको रूचि देती है, तो उसे बताना सुनिश्चित करें
  • Meet_and_Chat_With_Girls_on_Omegle_Step_6_Version_2-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक मिट_औंडकाट_विथ_गिरल्स_ऑन_ऑमेगल_स्टेप_6
    6
    विनम्र हो जाओ ऑनलाइन चैट करने के दौरान यह बड़ा हो जाना और सच्चाई को बढ़ाने के लिए आकर्षक हो सकता है, लेकिन यदि आप नम्र हैं तो आप आगे जा सकते हैं घमंड से बचें और अपने बारे में बहुत ज्यादा बात करने की कोशिश न करें।
  • Meet_and_Chat_With_Girls_on_Omegle_Step_7_Version_2-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र का शीर्षक मिट_औंड_काथ_विथ_जिर्ल्स_ऑन_ऑमेगल_स्टेप_7
    7
    कुछ चुटकुले बनाओ हास्य बर्फ को तोड़ने का एक शानदार तरीका है, लेकिन आपको इसके साथ सावधान रहना होगा। लिखते समय लय और सूक्ष्मता व्यक्त करना मुश्किल हो सकता है, जो एक मजाक पूरी तरह से इसका अर्थ खो सकता है। आक्रामक चुटकुले से बचें
  • आपके साथ हुआ कुछ के बारे में एक अजीब कहानी कहने का प्रयास करें न केवल आप ही खुद को ऐसे व्यक्ति के रूप में देखने में मदद करेंगे, जो विनम्र और खुद पर हँसने में सक्षम है, लेकिन वह बर्फ को तोड़ने के लिए चमत्कार भी कर सकता है। वह एक ऐसी ही कहानी हो सकती थी!



  • Meet_and_Chat_With_Girls_on_Omegle_Step_8_Version_2-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक मिट_औंडकाट_विथ_गिरल्स_ऑन_ऑमेगल_स्टेप_8
    8
    कक्षा हो कठोर या अभद्र होने से बचें अगर आप कुछ अश्लील या अनुचित शब्द कहें तो उससे कुछ भी तेजी से बातचीत खत्म नहीं होगी। आपको हमेशा चाहिए एक सज्जन हो, और उस छलांग लगाने से पहले बातचीत का न्याय करें
  • पागल मत हो अगर वह बातचीत जारी रखना नहीं चाहता है। धूल को हिलाएं और किसी और के साथ चैट करें। इसमें अपनी निराशा को डाउनलोड न करें
  • Meet_and_Chat_With_Girls_on_Omegle_Step_9_Version_2-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक मिट_औंड_काच_वाथ_गिरल्स_ऑन_ऑमेले_स्टेप_ 9
    9
    किसी दूसरे स्थान पर बात करें यदि आप एक अच्छा समय ले रहे हैं, तो बेहतर बातचीत कार्यक्रम में बातचीत करने के लिए संपर्क जानकारी का आदान प्रदान करने का समय हो सकता है। यह सुनिश्चित करेगा कि दोनों अधिक चुपचाप से चैट कर सकते हैं। सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में स्काइप और एआईएम शामिल हैं ऐसी किसी भी सेवा का उपयोग करने से बचें जिसमें आपका वास्तविक नाम शामिल है, जैसे कि फेसबुक, जब तक कि वे एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने न दें
  • विधि 2
    सुरक्षा बनाए रखें

    Video: How to fix 'Unfortunately app has stopped' errors-'दुर्भाग्य से एप्लिकेशन को बंद कर दिया गया है ?

    Meet_and_Chat_With_Girls_on_Omegle_Step_10_Version_2-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक मिट_औंड_काच_विथ_गिरल्स_ऑन_ऑमेले_स्टेप_10
    1
    अपनी व्यक्तिगत जानकारी न दें Omegle में आप अजनबियों के साथ चैट करें यहां तक ​​कि अगर आप व्यक्ति के साथ बहुत सहज महसूस करते हैं, तो यह आपके लिए एक पूरी तरह से अज्ञात व्यक्ति नहीं होना बंद कर देता है। यह भी एक अच्छा मौका है कि दूसरे व्यक्ति अपनी पहचान के बारे में झूठ बोल रहा है। ऑनलाइन सुरक्षित रहें यह बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर जब अजनबियों के साथ बातचीत करना।
  • Meet_and_Chat_With_Girls_on_Omegle_Step_11_Version_2-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक मिट_औंडकाट_विथ_जिर्ल्स_ऑन_ ओमेगा_स्टीप 1 1
    2
    व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए नियुक्तियां न करें। वास्तविक जीवन में मिलने की योजना बनाने से बचें, जब तक कि आप दूसरे तरीकों से कुछ समय तक बात नहीं कर रहे हों। फिर भी, सुनिश्चित करें कि बैठक का स्थान सुरक्षित है और दोनों इस विचार के साथ पूरी तरह से आरामदायक हैं।
  • Video: You can video call on Android with these apps | Pocketnow

    Meet_and_Chat_With_Girls_on_Omegle_Step_12_Version_2-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक मिट_औंड_कार्ड_विथ_गिरल्स_ऑन_ओमेगल_स्टीप_ 2
    3
    कुछ भी अवैध मत करो यदि आप किसी नाबालिग से बात करते हैं, तो आपको बहुत सी समस्याएं मिल सकती हैं, खासकर अगर बातचीत सेक्स के आसपास घूमती है। 13 से अधिक लोग ओमेग का उपयोग कर सकते हैं, इसलिए चैट करते समय आपको सावधानी और सामान्य ज्ञान के साथ कार्य करना चाहिए।
  • Meet_and_Chat_With_Girls_on_Omegle_Step_13_Version_2-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक मिट_औंड_कार्ड_विथ_गिरल्स_ऑन_ऑमेले_स्टीप_13
    4
    दूसरे व्यक्ति को डराओ मत साइबरबुलिंग एक गंभीर समस्या है, और वहां गंभीर परिणाम हो सकते हैं क्योंकि आप गुमनाम रूप से कार्य करते हैं याद रखें कि दूसरे छोर पर व्यक्ति एक वास्तविक व्यक्ति है, जैसे आप की भावनाओं के साथ। धमकाने गंभीर भावनात्मक नुकसान हो सकता है, और हर कीमत पर बचा जाना चाहिए। अगर आपको कुछ कहना अच्छा नहीं है, तो कुछ भी मत कहो।
  • युक्तियाँ

    • कुछ समय के लिए अगर वह जवाब न दे तो बातचीत को ज़्यादा मत करो अधिकतम तीन संदेश भेजें
    • ध्यान रखें कि कई नकली लोग आपको अपनी साइट में शामिल होने के लिए लुभाने के लिए और संभवतः आपको वायरस देते हैं। एक बार जब आप जानते हैं कि व्यक्ति वास्तविक है, तो उस पर बस क्लिक करें (क्या आप निश्चित नहीं हैं? उससे पूछें कि 2 + 2 कितना है। अगर वह इसे अच्छी तरह से नहीं करता तो शायद वह सिर्फ एक रोबोट है)।
    • निराशा में मत आना, भले ही रसायन शास्त्र है
    • अधिक समय के लिए चैट करने के बाद उसकी तारीफ करें।
    • ऊब मत बनो, कारणों के भीतर सवाल पूछें और उन चीज़ों के बारे में बात करें जो वे समान हैं (बैंड, खेल, टीवी शो, फिल्में, शौक)।

    चेतावनी

    • ऑनलाइन अजनबियों की बैठक खतरनाक हो सकती है, भले ही आपने वेबकैम पर व्यक्ति को देखा हो!
    • ध्यान रखें और इस तथ्य का सम्मान करें कि सभी लड़कियों को नियुक्तियों या आईएम उपयोगकर्ता नाम पाने के लिए ऑनलाइन परेशान नहीं करना चाहिए।
    • हमेशा एक सार्वजनिक स्थान पर व्यक्ति के साथ मिलते हैं, शायद एक शॉपिंग सेंटर में (ताकि आप उपहार, भोजन, आदि खरीद सकें), अगर वे मिलना तय करते हैं
    • यदि आपको कभी कोई संदेह है कि वह व्यक्ति झूठी है या कुछ और है, तो उसे ब्लॉक करें और इसकी रिपोर्ट करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com