ekterya.com

आपको जो लड़का पसंद है उससे बात करने के लिए एक बहाना कैसे खोजना (लड़कियों)

यद्यपि आपकी पसंद के व्यक्ति से बात करने के लिए कई तकनीकें हैं, लेकिन यह मुश्किल हो सकता है यह करना शुरू करना इसलिए, यदि आपको परेशानी महसूस हो रही है, तो आपको इस लेख को पढ़ना होगा।

चरणों

अपनी कुचलने से बात करने के लिए खोजें (ए लड़कियों के लिए) चरण 01 को खोजें
1
यदि वह कोई पुस्तक पढ़ रहा है या कोई गीत सुनना जिसे आप नहीं जानते हैं, तो उससे पूछें उसे बताओ यह बहुत दिलचस्प लगता है यह कहने के बाद, उससे पूछो लेखक, कलाकार, बैंड या पुस्तक के बारे में यदि वह इस विशेष लेखक, बैंड या किताब को पसंद करता है तो यह बातचीत जारी रखेगी। अगर आपको उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो उन्हें कुछ बताएं "यह लेखक (गायक या बैंड) दूसरे लेखक (गायक, बैंड) के समान लगता है"।
  • Video: You will change after watching this video - WATCH THIS TODAY!

    अपनी कुचलने के लिए बात करें (लड़कियों के लिए) कदम 02
    2
    उसके पास जाओ जब वह अपने दोस्तों के साथ नहीं है। यदि वह दयालु और खुले है, तो वह आपका स्वागत करेंगे यदि आप नहीं करते हैं, तो नमस्ते कहें। तो आप बहाना कर सकते हैं कि आप उससे बात करने की कोशिश नहीं करते क्योंकि आप इसे पसंद करते हैं, लेकिन क्योंकि आप ऊब हैं और आपके पास कुछ नहीं करना है या आप बहाना कर सकते हैं कि आप दयालु हैं।
  • अपनी कुश्ती से बात करें (लड़कियों के लिए) कदम 03
    3
    उससे कुछ पूछने के लिए उससे पूछो अगर आपको गणित के साथ समस्याएं हैं और वह क्षेत्र में एक प्रतिभाशाली है, तो उसे गणना के साथ आपकी मदद करने के लिए कहें यदि आप कुछ भारी लेते हैं, तो उससे पूछें कि आप उसे परिवहन करने में मदद करेंगे। यह आपको अधिक आरामदायक बातचीत के लिए तैयार करेगा। उसे बाद में धन्यवाद करने के लिए मत भूलना।
  • छवि शीर्षक से खोजें एक बहाना करने के लिए अपने क्रश से बात करें (लड़कियों के लिए) चरण 04
    4
    वह उसके साथ "गलती से" ठोकर खाई di "अप, मुझे क्षमा करें!"। न सिर्फ उसकी तरफ चलना, धुलाई और छोड़ दें उसके साथ टकराने के लिए माफी मांगने के बाद उन्होंने कहा: "नमस्ते, मेरा नाम _____ है तुम्हारा क्या है? "यदि आप पहले से ही उसका नाम जानते हैं, लेकिन वह नया है या आप नए हैं, कहते हैं "नमस्ते, मैं _____ हूं आप _______ सही हैं?"। अगर यह काम नहीं करता है, तो कक्षा में हुआ कुछ अजीब बातों के बारे में एक टिप्पणी करें, एक अजीब अफवाह है, जाहिर है, यह वास्तविक नहीं है, शिक्षकों द्वारा आपको प्रदान किए गए होमवर्क की राशि, मौसम, स्कूल परियोजना कितनी अच्छी थी या फुटबॉल खेल, आदि
  • अपनी कुचलने से बात करें (लड़कियों के लिए) कदम 05
    5



    उसे बधाई दीजिए और फिर उससे कुछ सलाह मांगो यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • यदि आप को पसंद किया गया व्यक्ति खेल आयोजन (सॉकर, चलो) पर बहुत अच्छी तरह से काम करता है, तो आप कहेंगे: "वाह, आपने शुक्रवार को फुटबॉल के खेल में बहुत अच्छा किया। क्या आप मुझे फुटबॉल के साथ-साथ खेलने के बारे में कुछ सलाह भी दे सकते हैं?"।
    छठी ग्रेड में बे कॉल्ड और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 17
  • यदि आपको पसंद आया, तो स्कूल में एक महान मौखिक प्रस्तुति दी, उसे बताएं: "मुझे आपके भाषण (प्रस्तुति) से प्यार था ... (प्रस्तुति या भाषण का नाम)। मुझे जनता में बोलने में थोड़ी मदद की ज़रूरत है, और आप सलाह लेने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति हैं, तो क्या आप मुझे कुछ दे सकते हैं?"।
    अपने क्रश से बात करने के लिए खोजें एक एंज्यूज शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 05 बुलेटलेट 02
  • यदि किसी कारण से आपको पता चला कि जिस आदमी को आप पसंद करते हैं, तो उसे अपने गणित परीक्षण पर एक अच्छा ग्रेड मिला, उसे बताएं: "नमस्ते, मैंने सुना है कि आपने अपने गणित परीक्षण पर अच्छा किया है। अच्छा काम! कुछ परीक्षाएं आ रही हैं, शायद आप मुझे कुछ सुझाव दे सकते हैं कि मैं अच्छे ग्रेड कैसे प्राप्त कर सकता हूं"।
    आपकी कुचलने से बात करने के लिए खोजें एक एंज्यूज शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 05 बुलेट 03
  • यदि आपने सुना है कि वह नौकरी की साक्षात्कार में दिखाया है, तो उसे बताएं "नमस्ते, मुझे पता चला कि आपने अपनी नौकरी के साक्षात्कार में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। मेरे पास जल्द ही होगा, तो आप इतनी अच्छी तरह से कैसे करते हैं?"।
    अपनी कुचलने से बात करें (लड़कियों के लिए) कदम 05 बुलेट 04
  • आपकी कुचलने के लिए बात करें (लड़कियों के लिए) कदम 06
    6
    अपनी पेंसिल ड्रॉप करें और उसे लेने के लिए (नम्रता से) पूछें या अगर वह आपके लिए इसे कट सकता है ध्यान रखें कि यह एक वास्तविक वार्तालाप स्थापित करने की संभावना नहीं है (जब तक कि आप कक्षा शुरू होने से पहले नहीं करते हैं), लेकिन आप उन्हें यह बता सकते हैं कि आप रुचि रखते हैं और यह अच्छा है, क्योंकि वे शायद सोचते हैं कि वे आपसे बात करना चाहते हैं।
  • आपकी कुचलने से बात करने के लिए खोजें (ए लड़कियों के लिए) कदम 07
    7
    इस की व्याख्या खतरे में लड़की लेकिन सुनिश्चित करें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं उसे आपसे संपर्क करने और संभवतया अतिशयोक्ति के बिना वार्तालाप करने के लिए मिलना एक अच्छी पद्धति है। जब आप उसके पास हों, तो लापरवाही से कहें "मेरे पास है बहुत ठंडा", यदि आप संकेत को समझ सकते हैं और अपने जैकेट को खुद दे सकते हैं। उसके पीछे चलना और उसे दरवाजा खोलने का इंतजार करना, जिससे बातचीत हो सकती है। रिश्ते के लिए ब्लॉक बनाने के लिए इन चीजों को पूछने और उपयोग करने के बिना आपकी मदद करने का एक तरीका खोजें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको बहुत डर लग रहा है, तो भाषण तैयार करें और अधिक विश्वास करने की कोशिश करें। लड़कों जैसे लड़कों को पता है कि वे क्या करते हैं जो किसी के बजाय स्टटर्स और असुरक्षित दिखता है।
    • रचनात्मक रहें! आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उससे बात करने के लिए आप किसी बहाने का आविष्कार कर सकते हैं। बस कुछ बहाने के बारे में सोचो और उनके साथ रचनात्मक बनें!

    Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

    चेतावनी

    • निराशा मत करो आपको हमेशा उस व्यक्ति से बात करने के लिए एक बहाना बनाने की ज़रूरत नहीं है, खासकर यदि कई अवसर पैदा होते हैं। समय-समय पर, बस आराम करो, अपने दोस्तों के साथ लटकाएं और इसे हर चार सेकंड में न देखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com