ekterya.com

ट्विटर के साथ पैसे कैसे कमाएं

ट्विटर एक सोशल नेटवर्क है जिसने 2006 में अपने प्रक्षेपण के बाद से 300 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं को प्राप्त किया है। इसके कई उपयोगकर्ता ऐसे व्यवसाय हैं जो ग्राहकों के साथ संपर्क बनाए रखने के लिए ट्विटर और उनके ऑफ़र और ब्रांड्स को संचारित करने के लिए उपयोग करते हैं। व्यक्तिगत उपयोगकर्ता अपने करियर, सेवाओं और भागीदारों को बढ़ावा देने के लिए ट्विटर का उपयोग भी करते हैं। यदि आप एक प्रतिभाशाली ट्विटर उपयोगकर्ता हैं, तो आप पैसे कमाने के लिए इस मंच का उपयोग कर सकते हैं। तुम्हें पता है, बेचने पर अच्छा हो दूसरों को बेचते हैं और प्रवृत्तियों और पल की घटनाओं पर अद्यतन रहना चाहिए। यह लेख आपको बताएगा कि ट्विटर के साथ पैसे कैसे कमाएं।

चरणों

चहचहाना चरण 1 का उपयोग करके पैसा कमाने वाली छवि
1
ट्विटर के एक विशेषज्ञ उपयोगकर्ता बनें चहचहाना के मौलिक ज्ञान के साथ कोई भी व्यक्ति इस सोशल नेटवर्क में पैसे कमा सकता है। आपको अपने खातों के अनुयायियों को प्राप्त करने, कई खातों का उपयोग करने और मनोरम ट्वीट बनाने में अच्छा होना होगा
  • चहचहाना चरण 2 का उपयोग करके पैसा कमाने वाली छवि
    2
    मार्केटिंग का अनुभव प्राप्त करें पैसे कमाने के लिए, आपको अवधारणाओं को समझना चाहिए, जैसे इंटरनेट मार्केटिंग योजनाएं, लीड पीढ़ी और सहबद्ध विपणन। आपके पास एक वेबसाइट या फिर से शुरू होनी चाहिए जो आपके ट्विटर अनुभव और मार्केटिंग को वेबसाइटों पर दिखाती है जो आपके ट्विटर अकाउंट को आउटसोर्स करना चाहते हैं।
  • चहचहाना चरण 3 का उपयोग करके पैसा कमाने वाली छवि
    3
    अपने व्यापार खाते के लिए ट्विटर का उपयोग करें। वेबसाइटों के लिए लीड जेनरेट करने के लिए सोशल नेटवर्क खाते आदर्श हैं संभावित ग्राहकों पर कब्जा करने या ट्विटर, निशुल्क सामग्री या निशुल्क परीक्षण पर अनन्य प्रस्ताव पेश करने के लिए एक रणनीति का उपयोग करें, यदि उपयोगकर्ता ट्विटर पर लिंक पर क्लिक करता है और खाता खोलता है। इन संभावित ग्राहकों को आपकी रुचियों को लक्षित उत्पाद ऑफ़र के साथ ईमेल करके पैसे कमाएं।
  • चहचहाना चरण 4 का उपयोग करके पैसा कमाने वाली छवि
    4
    एक सहबद्ध बाज़ारिया बनने के लिए अपने ब्लॉग और अपने ट्विटर खाते का उपयोग करें उन उत्पादों का पता लगाएं जो आपके ब्लॉग को पढ़ने वाले लोगों के हित को उत्तेजित करते हैं और फिर एक सहबद्ध लिंक प्राप्त करने के लिए कंपनी से संपर्क करें, जिसे आप अपनी वेबसाइट पर रख सकते हैं। प्रत्येक 10 से 50 ट्वीट्स में, एक उत्कृष्ट सिफारिश के साथ एक ट्वीट में सहबद्ध लिंक शामिल है।
  • संबद्ध विपणन लोगों को किसी उत्पाद के बिक्री का एक हिस्सा पाने के लिए वेबसाइट पर अपने उत्पादों का विज्ञापन करने की अनुमति देता है। उत्पाद निर्माताओं को मूल्यवान विज्ञापन मिलते हैं, जबकि सहबद्ध बाज़ारिया बिक्री के प्रतिशत के लिए एक मासिक चेक की उम्मीद कर सकता है अगर मार्केटिंग ठीक से किया जाता है
  • चहचहाना चरण 5 का उपयोग करके पैसा कमाने वाला चित्र
    5
    इंटरनेट खोज इंजनों का उपयोग करते हुए प्रायोजित ट्वीट्स पर शोध करें। कई कंपनियां एक लोकप्रिय तरीके से अपने उत्पादों के बारे में जानकारी प्रकाशित करने के लिए लोकप्रिय ट्विटर खातों की तलाश करती हैं। कंपनी के संपर्क में जाओ, एक मौद्रिक समझौता करें और कलरव द्वारा अपना भुगतान अनुबंध शुरू करें।
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास कंपनी के साथ एक लिखित अनुबंध है और आपके ट्वीट्स का प्रमाण है कि आप उन्हें भेज सकते हैं। साथ ही, प्रायोजित ट्वीट्स की एक श्रृंखला चुनना सुनिश्चित करें जो आपके अनुयायियों को परेशान न करें। यदि आप अनुयायी खो देते हैं, तो आप संभावित बिक्री खो देते हैं और प्रायोजित विज्ञापन अनुबंध रद्द कर सकते हैं



  • छापें कमाई का पैसा शीर्षक वाला चित्र, स्टेप 6
    6

    Video: कैसे हिन्दी में भारतीय स्टेट बैंक द्वारा पैसे कमाने के लिए | भारत से पैसे kaise kamaye हिन्दी जानकारी स्टेट बैंक

    Ad.ly, Magpie, TwitPub या Twittad जैसे नए प्रायोजित ट्वीट्स व्यवसायों में से एक के माध्यम से प्रायोजित ट्वीट के लिए साइन अप करें इन साइटों में ऐसी कंपनियां शामिल हैं, जिनके लिए प्रायोजित विज्ञापन होने चाहिए और उनसे ट्विटर के उपयोगकर्ताओं को उपलब्ध कराने के लिए उत्सुक होंगे जिनके लिए इसका ध्यान रखना होगा। एक खाता खोलें, आप जिस अंतराल को पसंद करते हैं और आम तौर पर पेपैल के लिए भुगतान करते हैं, उसके अनुसार एक विज्ञापन को ट्वीट करें।
  • चहचहाना चरण 7 का उपयोग करके पैसा कमाने वाला चित्र
    7
    Bukisa.com में एक लेखक के रूप में साइन अप करें यह ऑनलाइन संपादक उन लोगों को रखता है, जो दिलचस्प लेख लिखते हैं और फिर उन विज्ञापनों से पैसा बनाते हैं जो उनके पक्ष स्तंभों में दिखाई देते हैं। आपके लेख या वीडियो से मिले गुणवत्ता और क्लिक के आधार पर इस बहु-स्तरीय कार्यक्रम में अपग्रेड करें
  • चहचहाना चरण 8 का उपयोग करके पैसा कमाने वाली छवि
    8
    अपने खुद के उत्पाद बेचें बहुत से लोग eBay पर नीलामी और शिल्प को बढ़ावा देने के लिए ट्विटर का उपयोग करते हैं। बस अपने ट्विटर खाते में एक कम लिंक प्रकाशित करें और एक निजी स्पर्श के साथ आप निश्चित रूप से अधिक ऑफ़र प्राप्त करेंगे।
  • Video: घर बैठे पैसे Kaise Kamaye मोदी योजना से - घर बैठे पैसे कैसे कमाए

    चहचहाना चरण 9 का उपयोग करके पैसा कमाने वाली छवि
    9
    ट्विटर पर अपनी सेवाएं बेचें कई पेशेवरों ने अपने उद्योग में अन्य लोगों के साथ संपर्क में रहने के लिए ट्विटर का उपयोग किया है। नेटवर्किंग का यह नया रूप आपको रिश्तों को विकसित करने और काम करने के लिए खुद को बेचने की अनुमति देता है।
  • यदि आप अपने व्यावसायिक खाते का इस्तेमाल करते हुए खुद को बढ़ावा देने के लिए शर्मिंदा हैं, तो समझें कि यह एक आम बात है। आत्म-पदोन्नति का एक सा होकर आपको जल्दी नौकरी मिल सकती है
  • चेतावनी

    • अपने ट्विटर अकाउंट को केवल पैसा बनाने के ऑपरेशन में परिवर्तित करके न बदलें। चहचहाना समुदाय पर केंद्रित है आप, मज़ा दिलचस्प या मनोरम बातें ट्वीट कर रोकते हैं, तो अनुयायियों खो देंगे, आप व्यावसायिक विकास के लिए दिलचस्प के अवसर खो देते हैं, और अंत में ट्विटर का उपयोग कर अधिक पैसा कमाने के अवसर खो देते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • विपणन अनुभव
    • संबद्ध विपणन अनुबंध
    • प्रायोजित ट्वीट्स
    • Bukisa.com में खाता
    • इन साइटों पर बेचे जाने वाले ईबे या ईटीसी और उत्पादों पर खाते
    • वेबसाइट या ब्लॉग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com