ekterya.com

ट्विटर पर टैग (हैशटैग) का उपयोग कैसे करें

ट्विटर एक लोकप्रिय प्रकाशन उपकरण है जिसका उपयोग आप बातचीत करने के लिए उपयोग कर सकते हैं या ऐसे ट्रेंडिंग विषयों का अनुसरण कर सकते हैं जिन्हें अक्सर "#" प्रतीक (हैशटैग) के साथ दर्शाया जाता है। टैग एक ऐसे पृष्ठ पर इसी प्रकार के प्रकाशनों को जमा करते हैं ताकि उपयोगकर्ता एक विशेष प्रवृत्ति, एक छूट, एक घटना की खबर आदि के लिए खोज कर सकें। और इसलिए आप आसानी से देख सकते हैं कि अन्य लोग क्या कह रहे हैं। ट्विटर व्यापार के लिए एक प्रचार उपकरण है, विपणन और सार्वजनिक संबंध कंपनियों में काम कर रहे लोग हैं। यह मुफ़्त है और आप इसे अन्य प्रकार के पदोन्नति के साथ संयोजन में उपयोग कर सकते हैं ताकि लोगों को खरीदने, कूपन का इस्तेमाल करने या घटनाओं पर जाने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। यह आलेख चहचहाना टैग का उपयोग करके प्रचार कैसे करेगा।

चरणों

शीर्षक वाला चित्र ट्विटर हैशटैग चरण 1 के साथ प्रचार करें
1
साइन अप करें या अपने ट्विटर खाते में लॉग इन करें अपनी खाता जानकारी दर्ज करें और "ट्विटर पर रजिस्टर करें" पर क्लिक करें। आपको अपनी घटना या आपके व्यवसाय का आकर्षक विवरण लिखना चाहिए और एक तस्वीर या आइकन अपलोड करना चाहिए।



  • शीर्षक वाला छवि ट्विटर के साथ प्रचार करें हॅशटैग चरण 2
    2
    किसी को अपने व्यवसाय या आपके ईवेंट के ट्विटर खाते का उपयोग करना शुरू करने के लिए निर्दिष्ट करें चहचहाना पर संगतता आवश्यक है क्योंकि यह लगातार अद्यतन पृष्ठ है सुनिश्चित करें कि वह व्यक्ति जानता है कि ट्विटर के माध्यम से नेविगेट और संचार कैसे किया जाए।
  • उपयोगकर्ता दूसरे उपयोगकर्ताओं को सीधे संदेश भेजने के लिए "@" चिह्न टाइप करते हैं। यह उपयोगी हो सकता है अगर किसी व्यक्ति ने किसी प्रकाशन पर टिप्पणी की हो। यह आम तौर पर उपयोगकर्ताओं के बीच वार्तालापों को बनाने और जारी रखने और लिंक पास करने के लिए प्रयोग किया जाता है।
  • उपयोगकर्ता पेज पर ट्रेंडिंग विषयों का पालन करने के लिए "#" प्रतीक का उपयोग करते हैं। उदाहरण के लिए, "# लंदन" एक लेबल होगा और हो सकता है कि यह एक प्रकाशन में इस्तेमाल किया जा सकता है ताकि इंग्लैंड के लंदन में कुछ ऐसा हो रहा हो। आप उन सभी प्रकाशनों के बारे में जानने के लिए लेबल पर क्लिक कर सकते हैं जो उस विषय के बारे में बात करते हैं।
  • Video: This video is for FELLOW KIDS ONLY! /r/FellowKids/ #22 [REDDIT REVIEW]

    शीर्षक वाला चित्र ट्विटर हैशटैग चरण 3 के साथ प्रचार करें
    3

    Video: YouTube News Are Giving Me $25 Million!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com