ekterya.com

कैसे टेंडर में लड़कियों के साथ बात करने के लिए

Tinder डेटिंग दृश्य हालांकि ऑनलाइन-में एक प्रमुख शक्ति बन गया है, ऐसा लगता है कि वास्तव में आप के लिए काम करता लड़कियों से बात करने के लिए एक रास्ता खोजने के लिए मुश्किल हो सकता है। आप शास्त्रीय दृष्टिकोण "आप कैसे हैं?" की कोशिश की है और अस्वीकार कर दिया गया है, यह खेल में सुधार करने के लिए समय हो सकता है। Tinder में लड़कियों कई लोगों से संदेश प्राप्त है, इसलिए, यदि आपका मुख्य लक्ष्य को दिखाने के लिए है कि आप अलग हैं हो जाएगा। कुछ विशिष्ट कार्रवाइयों के साथ, टेंडर में लड़कियों से बात करना आपको जितना सोचना होगा उतना आसान होगा।

चरणों

भाग 1
बातचीत शुरू करें

टेंक टू गर्ल्स ऑन टेंडर चरण 1
1
पहला आंदोलन बनाओ जबकि कुछ लड़कियां आपको पहले एक संदेश भेजते हैं, यह पहली चाल करने के लिए आप पर निर्भर है लड़की को आपको संदेश भेजने की प्रतीक्षा करना निष्क्रिय है - हालांकि, बातचीत शुरू करना सक्रिय है और यह दर्शाता है कि आप रुचि रखते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा मैच पूरा करने के कुछ घंटों तक इंतजार करना चाहिए ताकि आप बहुत चिंतित न हों
  • अक्सर एक लड़की डर के लिए पहला कदम नहीं बनाना चाहता है कि वह व्यक्ति मानता है कि वह वास्तव में उससे अधिक रुचि रखती है।
  • याद रखें कि जब भी आप मैच बनाते हैं, तो यह कोई गारंटी नहीं है कि लड़की आपके संदेश को जवाब देगी। इसे गंभीरता से न लें, अगर आप उन्हें संदेश भेजते हैं तो लड़कियों ने हमेशा जवाब नहीं दिया।
  • टेंक टू गर्ल्स ऑन टेंडर स्टेप 2
    2
    पहले संदेश में कहीं लड़की का नाम शामिल करें। यदि आप उसे महसूस करना चाहते हैं कि आप व्यक्तिगत रूप से उससे बात कर रहे हैं और वह सिर्फ एक और लड़की नहीं है, तो उसका नाम प्रयोग करें। जब आप वार्तालाप में अपने नाम का उपयोग करते हैं तो लोगों को सकारात्मक जवाब देने की अधिक संभावना होती है
  • प्रत्येक वाक्य में अपने नाम का उपयोग करने के बिंदु पर अतिरंजित न करें। एक बार पर्याप्त है
  • संदेश की शुरुआत में नाम शामिल करें उदाहरण के लिए, आप "नमस्ते लूसिया जैसे कुछ कह सकते हैं मैं सोच रहा था कि कितने लोगों ने आपको यहां गीत दिए हैं। "
  • बाद में इस रणनीति का प्रयोग करें और जोर देकर कहें कि "मैंने हमेशा आपको सुना है कि अस्तित्व में है, लेकिन मैंने कभी इसे काफी विश्वास नहीं किया। अब मैंने इसकी पुष्टि की है: वास्तव में रीता नाम की एक लड़की है। " यह मूर्खतापूर्ण है, लेकिन अगर आप भाग्यशाली हो, तो वह सोचती है कि यह कुछ अच्छा है।
  • टेंक टू गर्ल्स ऑन टेंडर स्टेप 3
    3
    एक पहला पेचीदा संदेश लिखें लड़कियों को कई बोरिंग संदेश प्राप्त होते हैं और सभी एक ही दिखते हैं, इसलिए, आपका लक्ष्य बाहर खड़ा होना होगा। कुछ लिखिए जो विशेष रूप से उसके लिए है और वह उस पंक्ति की तरह नहीं दिखता है जिस पर आप बार-बार उपयोग करते हैं आप चाहते हैं कि आप मुझसे बात करने के लिए उत्सुक हों।
  • उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ कहें, "मुझे विश्वास नहीं हो सकता कि यह फिर से हुआ ..."। यह बताकर जारी रखें कि आप कितने लड़कियों से मिले हैं जो भोजन के साथ विशेष (या अन्य परिभाषित विशेषता) हैं आदर्श रूप से, वह आपको दिखाना चाहती है कि वह अन्य लड़कियों से अलग है
  • आपका मुख्य लक्ष्य उसे सोचने के लिए होगा, इसलिए, "हैलो", "आप कैसे हैं" या "आप कैसे हैं"? ये वाक्यांश बाहर खड़े नहीं होंगे और आपसे बात करना नहीं चाहेंगे।
  • अन्य विकल्प "टेरेसा, तुम मेरे दोस्त और मेरे बीच एक शर्त व्यवस्थित सकता है?" कर रहे हैं या फिर या "Jimena, क्या संदेश मैं अगर मैं वास्तव में आप उत्तर देना चाहते हैं भेजना चाहिए?" "लिज़, तुम मेरे नाम के साथ किसी और को चुनने के लिए इतना था मैंने आपको एक संदेश भेजा, यह कौन होगा? "
  • टेंक टू गर्ल्स ऑन टेंडर स्टेप 4 नामक छवि
    4
    सबमिट बटन को दबाए जाने से पहले उचित व्याकरण और वर्तनी जांचकर्ता का उपयोग करें यदि आप बहुत सारे शब्दजाल और टाइपोग्राफ़िकल त्रुटियों के साथ गंदे पाठ भेजते हैं, तो आप एक अच्छा प्रभाव बनाने की संभावना नहीं रखते। आपको जरूरी नहीं है कि विराम चिह्न का उपयोग करें और उसका उपयोग करें - हालांकि, आपको निश्चित रूप से शब्दों और पूर्ण वाक्य का उपयोग करना चाहिए। लड़कियों की सराहना करते हैं जब आप अच्छी तरह से लिखने के लिए काफी चिंतित हैं।
  • "होय चिका" की तरह कुछ मत लिखो, मुझसे पूछें कि क्या आप वाकई बाहर जाना चाहते हैं?
  • "स्टीफनी जैसा कुछ कहो, मैंने देखा कि आप ग्रीन डे की तरह हैं क्या आप उन्हें इस नेशनल स्टेडियम में देख रहे हैं? "
  • क्या आप लिखने का फैसला न करें - हालांकि, यह सुनिश्चित करने के लिए जांचें कि आपने कुछ गलत नहीं लिखा है। साथ ही, यह सुनिश्चित कर लें कि आप स्वतः लिखना चाहते हैं, जो स्वत: सही ढंग से लिखना नहीं चाहते थे।
  • Video: आबकारी शराब दुकानो की लॉटरी




    भाग 2
    बातचीत का पालन करें

    टेंक टू गर्ल्स ऑन टेंडर चरण 5
    1
    आपके प्रोफ़ाइल में कुछ ऐसी चीज का उल्लेख करें, जिसे आप दिलचस्प मानते हैं। इससे पहले कि आप उससे बात करना शुरू कर लें, अपनी प्रोफ़ाइल की जांच करें और कुछ खोजें जो आपके पास आम है या आपको दिलचस्प लगता है। अपने पहले या दूसरे संदेश में इसका उल्लेख करें इसे दिखाने के लिए वार्तालाप विषय के रूप में प्रयोग करें कि आप केवल उसकी प्रोफ़ाइल तस्वीर से ज्यादा रुचि रखते हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप उल्लेख करते हैं कि आप एक साइकिल की सवारी करना चाहते हैं, तो पूछिए कि आप जिस साइकिल की सोचते हैं वह सबसे अच्छा है या यदि आपके पास एक ऐसी तस्वीर है जो छुट्टी से लगती है, तो उससे पूछें कि वह कहाँ गए और उसने क्या सोचा
    • यदि आप एक बैंड, एक शौक या एक संगठन के रूप में एक आम हित देखते हैं, तो उन्हें अपने कनेक्शन बताएं और उनसे पूछें कि वे इसके बारे में क्या पसंद करते हैं।
  • टेंक टू गर्ल्स ऑन टेंडर चरण 6

    Video: मात्र 2 मिनिट में किसी भी लड़की के whatsapp नंबर कैसे निकाले? How to get any girls WhatsApp number?

    2
    चिंतनशील और प्रामाणिक प्रश्न पूछें जब आप अभी भी बात कर रहे हैं, वह कुछ ऐसा उल्लेख कर सकती है जो आपको दिलचस्प लगता है। उस तरीके से जवाब दें जो उसे पहचानता है और विशेष रूप से इसका उत्तर देता है। उसने जो कुछ कहा उसके बारे में कुछ कहें और फिर एक अनुवर्ती प्रश्न पूछें
  • "ओह, अच्छा!" जैसे कुछ के साथ प्रतिक्रिया न करें, जो आपको बोलते रहना पड़ता है अन्य बातों जैसे "अजीब लगता है" या "मैं विश्वास नहीं कर सकता" बातचीत में बाधा होती है।
  • यदि वह आपको बताती है कि उसे गिटार बजाना पसंद है, तो उससे पूछें कि क्या उसने कभी खुद को रिकॉर्ड किया है और यदि आप वीडियो देख सकते हैं
  • अन्य सामान्य अनुवर्ती सवाल "आप हमेशा ऐसा किया?" कर रहे हैं, या "आप अपने दम पर शुरू करने या किसी की मदद की? क्या" "क्या इस बात का? सबसे मुश्किल हिस्सा था।"
  • टेंक टू गर्ल्स ऑन टेंडर चरण 7
    3
    लघु और केंद्रित संदेश भेजने के लिए खुद को सीमित करें लंबे टेक्स्ट संदेश कभी-कभी ठीक होते हैं - हालांकि, जब आप पहली बार टेंडर में एक लड़की से बात करते हैं तो संक्षिप्त संदेश बेहतर होते हैं। अधिकतम दो वाक्य लिखें और जटिल वाक्य में कई अल्पविराम का उपयोग न करें। पाठ संदेश द्वारा एक विचार या बिंदु पर ध्यान दें ताकि वह आपको एक सरल जवाब दे सकें।
  • ऐसा कुछ कहकर मतभेद मत करो "मैंने सोचा था कि मैंने आपको पहले देखा था आप मेरे रसायन विज्ञान वर्ग में थे जो बहुत उबाऊ था। तब से, केवल समय मैंने रसायन शास्त्र का उपयोग किया है, जब पेय पदार्थों को मिलाते हुए, हाहाह पिछले सप्ताहांत मैंने एक हत्यारा कॉकटेल बनाया। अंत में मैं भूल गया था कि अगले दिन मुझे एक बैठक हुई। "
  • एक साधारण संदेश रखें, "वास्तव में मैं आपको मान्यता देता हूं क्योंकि हमारे पास रसायन विज्ञान वर्ग एक साथ था। क्या आप उस शिक्षक को याद करते हैं जो हर समय "एह" कहता है? "
  • टेंक टू गर्ल्स ऑन टेंडर चरण 8
    4
    उसे अपने नंबर के लिए पूछिए या उससे किसी तिथि के लिए पूछें। थोड़ी देर बात करने के बाद, अगले कदम उठाओ। यदि वह आपसे बात कर रही है और रुचि रखते हैं, तो वह शायद आपको उसका नंबर देगी चूंकि आप पहले से आवेदन में बोल रहे हैं, उसके बाद नियुक्ति का अनुरोध करना अच्छा होगा। आपके पास एक कॉफी शॉप जैसी तटस्थ जगह का सुझाव दें।
  • आप कह सकते हैं "आपका संदेश मजेदार हो गया है, लेकिन मैं आपकी आवाज़ सुनना भी पसंद करूंगा। क्या आप मुझे अपना नंबर दे सकते हैं? " यह प्रत्यक्ष है और वह हाँ या नहीं कहेंगे यहां तक ​​कि अगर वह नहीं कहते हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह बात करना जारी रखना चाहते हैं।
  • यदि आप जाना चाहते हैं, तो "मुझे यकीन नहीं है कि आप कहां रहते हैं, लेकिन ला प्लाज़ा एक बहुत केंद्रीय स्थान है। क्या आप चाहेंगे कि कल रात हमें मिलें? "
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com