ekterya.com

लड़कियों के सामने कैसे काम करें (लड़कों के लिए)

क्या आप जानना चाहते हैं कि लड़कियों को कैसे प्रभावित करें? तो यह लेख आपके लिए है

चरणों

एक्ट अराउंड गर्ल्स (लड़कों के लिए) स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
पहला आंदोलन बनाओ लड़कियां आम तौर पर अधिक असुरक्षित होती हैं और पहले कदम उठाने वाले लोगों के लिए शर्मिंदा होना नहीं चाहते हैं, पहला कदम उठाने की आपकी जिम्मेदारी है।
  • एक्ट अराउंड गर्ल्स (लड़कों के लिए) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपको अस्वीकृति को स्वीकार करना होगा यदि आप एक लड़की से फोन नंबर पूछते हैं और वह आपको अस्वीकार करती है या आपको नहीं देना चाहती, चिंता न करें, वह आगे बढ़ती है, सबसे स्पष्ट बात यह है कि वह कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • एक्ट अराउंड गर्ल्स (लड़कों के लिए) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सावधान रहें यदि आप अपना नंबर प्राप्त करते हैं, तो उसे किसी नियुक्ति के लिए आमंत्रित करने के लिए इसका उपयोग करना सुनिश्चित करें एक लड़की के लिए यह बहुत आसान है कि वह आपके इरादों को गलत कहें। यदि आप उसे चिह्नित करते हैं और हर दिन उसे संदेश भेजते हैं तो वह सोचेंगे कि आप प्यार में हैं और आप उससे संबंध चाहते हैं।
  • एक्ट अराउंड गर्ल्स (लड़कों के लिए) चरण 4 नामक छवि
    4
    धोखा मत करो एक लड़की से बात मत करो अगर उसे फोन मिलने के बाद, आप अपना मन बदल देंगे। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर आप नहीं महसूस करते कि उनके पास रसायन शास्त्र है तो उनके साथ बाहर जाना नहीं है।
  • Video: लड़की कैसे लड़कों से चुदवाने के लिए तैयार हो जाती है || ladki kaise ladkon se chudvane ke liye

    एक्ट अराउंड गर्ल्स (लड़कों के लिए) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    दोस्ताना रहें उसे दिखाएं कि आप उससे रूचि रखते हैं, लेकिन अतिरंजना नहीं करते उसकी प्रतिक्रिया देखें



  • एक्ट अराउंड गर्ल्स (लड़कों के लिए) चरण 6
    6

    Video: ऐसे लड़कों को खूब पसंद करती है लड़कियां......जाने आप भी!

    सामान्य कार्य करना और खुद को याद रखना, एक लड़के की तरह लड़कियों को जो स्वाभाविक रूप से कार्य करता है और कुछ और होने का दिखावा नहीं करता है।
  • एंट अराउंड गर्ल्स (लड़कों के लिए) चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    आपको लगातार होना चाहिए जब आप अपने दोस्तों के सामने हों, तो उसके साथ जिस तरह से हो, उसे मत बदलें। सबसे अच्छी बात यह है कि उन्हें विभिन्न अवसरों पर और अपने दोस्तों को देखना है।
  • एक्ट अराउंड गर्ल्स (लड़कों के लिए) चरण 8 नामक छवि

    Video: लड़कों को कैसे दीवाना बनाये | उसको अपनी और आकर्षित करने के लिए क्या करे

    8

    Video: लड़कियां इन प्रकार के लड़कों को ज्यादा पसंद करती है !! लड़कों की ये अदाएं जिन पर लड़कियां मर मिटती है

    चुंबन एक लड़की को एक चुंबन देने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वह आपको पसंद करती है यह रहस्य है कि जिस तरह से वह आपको देखता है, और जब आप अपना हाथ, पीठ या पांसा लेते हैं तो उसे कैसे प्रतिक्रिया मिलती है। विचार उसे चुंबन से पहले शारीरिक संपर्क करना है थोड़ा सा झुकाएं और देखें कि क्या यह दूर हो जाती है या अगर यह आपके करीब पहुंचने लगती है यदि आप दुबला और आपसे संपर्क करते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है लेकिन अगर आप चकित हैं और चले जाते हैं, तो आपको कुछ असहज महसूस होगा। इसे दबाएं और चीजों को अपना गति न दें।
  • एक्ट अराउंड गर्ल्स (लड़कों के लिए) चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    आपको बहुत स्पष्ट होना चाहिए अगर लड़की आपके साथ बाहर जाने पर जोर देती है, लेकिन आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो उससे बात करना सबसे अच्छा है, अपनी बातें स्पष्ट करें और उसे बताएं कि आप उसके साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं।
  • एक्ट अराउंड गर्ल्स (लड़कों के लिए) चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    और सबसे महत्वपूर्ण: अपने आप को रहो
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने कमरे में एक लड़की की तरह देखते हैं, उसके साथ आँख से संपर्क करें तो दूसरे को मुड़ें और फिर उसे आंखों में फिर से देखें यदि आप देखते हैं कि खेल आपके अनुसरण करता है और आपके साथ नज़र से संपर्क करता है, तो यह आपकी चाल बनाने का समय है।
    • ज्यादातर लड़कियों के लिए, सबसे महत्वपूर्ण बात व्यक्तित्व है आपको कई लड़कियों के लिए सबसे खूबसूरत होना जरूरी नहीं है, हर चीज आप जिस तरह से व्यवहार करते हैं तो स्वाभाविक रूप से कार्य करने के लिए याद रखना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com