ekterya.com

सिरी आपके टेक्स्ट संदेशों को कैसे पढ़ें

सिरी अपने पाठ संदेश को पढ़ने के लिए, सिरी को सक्रिय करें और कहें "मेरे संदेशों की जांच करें"। सिरी आपको बताएगा कि पहला संदेश कैसा है और इसे पढ़ना शुरू करें जब सिरी संदेश पढ़ती है, तो वह आपसे पूछेगी कि क्या आप उसे जवाब देना चाहते हैं। सिरी एक डिजिटल सहायक है जो आपकी प्राकृतिक भाषा को पहचानता है और आपके लिए कार्य करता है। आपको इसे पुराने डिवाइस पर सक्रिय करने की आवश्यकता हो सकती है, जिसे आप लेख पढ़ कर करना सीख सकते हैं "सिरी को सक्रिय कैसे करें"

.

चरणों

भाग 1
नए संदेशों को सुनो

छवि का शीर्षक है सिरी आपका पाठ संदेश पढ़ें चरण 1
1
सिरी सक्रिय करें सिरी वो संदेश पढ़ सकते हैं, जो आपने वॉयस कमांड का इस्तेमाल नहीं पढ़ा है। सिरी को सक्रिय करने के कुछ तरीके हैं:
  • सिरी शुरू होने तक स्टार्ट बटन को दबाए रखें।
  • di "हे सिरी" सिरी को सक्रिय करने के लिए यह आईओएस 9 या एक नया संस्करण की आवश्यकता है, और फ़ंक्शन "हे सिरी" आवेदन में सक्रिय "विन्यास"। इस फ़ंक्शन को सक्रिय करने के लिए, एप्लिकेशन खोलें "विन्यास", प्रेस "सामान्य और फिर "सिरी", तब विकल्प सक्रिय करें "हे सिरी को अनुमति दें"।
  • छवि का शीर्षक है सिरी आपका पाठ संदेश पढ़ें चरण 2

    Video: सिरी ऑटो iphone बिना छुए सूचनाएं पढ़ता है।

    2
    जांचें कि आपके पास नए संदेश हैं या नहीं आप सिरी जांच सकते हैं कि आपके पास नए संदेश हैं बस कुछ कहना है जैसे "हे सिरी, क्या मेरे पास नए संदेश हैं?" या "मेरे संदेशों की जांच करें"। सिरी जवाब देंगे कि आपके पास कितने संदेश पढ़े गए हैं और सबसे पुराना एक पढ़ना शुरू करें
  • यदि आप अभी हाल ही में पढ़ना चाहते हैं, तो कहें "अंतिम संदेश पढ़ें"।
  • छवि का शीर्षक है सिरी आपका पाठ संदेश पढ़ें चरण 3
    3

    Video: बहुत बढ़िया iPhone टिप! - सिरी पाठ से वाक

    क्या सिरी एक विशिष्ट व्यक्ति के संदेश पढ़ा है? यदि आप किसी विशिष्ट व्यक्ति से नए संदेश सुनना चाहते हैं, तो आप सिरी को बता सकते हैं उदाहरण के लिए, मेगन के सभी संदेश सुनने के लिए, आप कह सकते हैं "मेगन से सभी संदेशों को पढ़ें"। यदि मेगन नामक दो अलग-अलग लोगों के संदेश हैं, तो सिरी आपको पूछेगा कि आप क्या कह रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक है सिरी आपके पाठ संदेश पढ़ें चरण 4
    4
    क्या सिरी संदेशों को दोहराते हैं। आप सिरी को आखिरी संदेश कह सकते हैं "संदेश दोहराएँ" या "फिर से पढ़ें"। यह उपयोगी हो सकता है, क्योंकि संदेश स्क्रीन पर दिखाई नहीं देगा।



  • भाग 2
    संदेशों को उत्तर दें

    छवि का शीर्षक है सिरी आपका पाठ संदेश पढ़ें चरण 5
    1
    di "हां" या "उत्तर" जब सिरी आपको पूछता है कि क्या आप संदेश का जवाब देना चाहते हैं। एक संदेश पढ़ने के बाद, सिरी आपको पूछेगी कि क्या आप जवाब देना चाहते हैं कहना "हां" यह आपको अपने संदेश को निर्देशित करने की अनुमति देता है
    • अगर आप जवाब देने का फैसला नहीं करते हैं, तो सिरी निम्नलिखित संदेश को पढ़ना जारी रखेगा।
  • छवि का शीर्षक है सिरी आपका पाठ संदेश पढ़ें चरण 6
    2
    वह संदेश कहें जिसे आप भेजना चाहते हैं अगर आप अक्सर सिरी का उपयोग करते हैं, तो सिरी आसानी से समझ सकता है कि आप क्या कह रहे हैं। उसी तरह, धीरे धीरे बात करना सबसे अच्छा है ताकि सिरी आपके जो कुछ कह रहे हों, वह समझ सके।
  • छवि शीर्षक है सिरी अपने पाठ संदेश पढ़ें चरण 7
    3
    संदेश की जांच करें संदेश स्क्रीन पर दिखाई देगा। सुनिश्चित करें कि संदेश भेजने से पहले सिरी ने सब कुछ ठीक से लिखा है। यदि आपको संदेश बदलने की जरूरत है, तो कहें "नहीं" या "रद्द करना" और फिर से प्रयास करें
  • Video: कैसे जोर से आपका iPhone पढ़ें पाठ और संदेश बाहर सुनिश्चित करने के लिए

    छवि का शीर्षक है सिरी आपका पाठ संदेश पढ़ें चरण 8
    4
    उत्तर भेजें। di "हां" या "भेजना" सिरी के जवाब देने के लिए उत्तर भेजने के बाद, सिरी सूची में निम्नलिखित अपठित संदेश पढ़ना शुरू कर देंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com