ekterya.com

कैसे डीवीडी फोटो स्लाइड शो के साथ एक डीवीडी तस्वीरें बनाने के लिए

सभी तस्वीरें समस्याओं के बिना और पृष्ठभूमि संगीत के साथ फिर से प्रकाशित किया जा सकता है। आप डीवीडी पर विभिन्न अध्याय बना सकते हैं और प्रत्येक अध्याय एक पूर्ण कहानी हो सकती है डीवीडी फोटो स्लाइड शो एक प्रोग्राम है जिसे हम उपयोग करेंगे।

चरणों

डीवीडी फोटो स्लाइड शो चरण 1 के साथ फ़ोटो डीवीडी बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
अपनी तस्वीरों को व्यवस्थित करें एक फ़ोल्डर में अपने सभी फोटो व्यवस्थित करें और फिर डीवीडी के प्रत्येक अध्याय के लिए उप-फ़ोल्डर्स बनाएं। फोटो स्लाइड शो "समूह एकत्र करें" फ़ंक्शन का समर्थन करता है और आप प्रत्येक उप-फ़ोल्डर को एक व्यक्तिगत प्रस्तुति के रूप में जोड़ सकते हैं।
  • डीवीडी फोटो स्लाइड शो चरण 2 के साथ फ़ोटो डीवीडी बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    फोटो जोड़ें मेनू से "समूह एकत्रित करें" चुनने के लिए ओपन डीपीएस और फिर बाएं पैनल पर राइट क्लिक करें। फिर आपके द्वारा बनाए गए फ़ोल्डर का चयन करें और ठीक क्लिक करें। इस फ़ोल्डर में प्रत्येक सबफ़ोल्डर प्रस्तुति के दौरान एक छोटी व्यक्तिगत प्रस्तुति (अध्याय) होगी। आप प्रत्येक एल्बम के लिए अलग-अलग गाने जोड़ सकते हैं और अलग एल्बम थीम चुन सकते हैं।
  • डीवीडी फोटो स्लाइडशो चरण 3 के साथ फ़ोटो डीवीडी बनाएं
    3
    गाने जोड़ें एल्बम को एक-एक करके संपादित करें तिथि के अनुसार एल्बम को व्यवस्थित करें प्रत्येक एल्बम में संगीत जोड़ें एक से अधिक गीत, आप एमपी 3 संगीत, वॉइस रिकॉर्डिंग और सीडी ट्रैक जोड़ सकते हैं। अपने संगीत को चुनने के बाद, आप इसे पूरे एल्बम की अवधि के साथ ट्रिम कर सकते हैं।
  • Video: सुपरस्टार रवि तेजा की पत्नी को देखकर आपको यकीन नही होगा

    डीवीडी फोटो स्लाइडशो चरण 4 के साथ फ़ोटो डीवीडी बनाएं
    4
    एक थीम चुनें एल्बम को और अधिक एनिमेटेड देखने के लिए थीम चुनें। 50 से अधिक पेशेवर थीम हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं संपूर्ण प्रस्तुति को और अधिक पूरा करने के लिए आप क्रेडिट और खिताब भी जोड़ सकते हैं।
  • डीवीडी फोटो स्लाइड शो चरण 5 के साथ फ़ोटो डीवीडी बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    5
    प्रत्येक फोटो को संशोधित करें फ़ोटो को विभिन्न संक्रमण प्रभावों के साथ आसानी से खेलते हैं। डीपीएस में 260 से अधिक प्रभाव हैं। एल्बम पर सभी संक्रमण प्रभावों को यादृच्छिक बनाने के लिए बस एक बटन पर क्लिक करें। उन लोगों को अनुकूलित करने के लिए जिनसे आप खुश नहीं हैं, स्लाइड पर डबल क्लिक करें और परिवर्तन करने के लिए "संक्रमण प्रभाव" पर क्लिक करें। पैन और ज़ूम प्रभाव इस कार्यक्रम में पूरी तरह से अनुकूलित किया जा सकता है और यह बहुत अच्छा है। इस चित्र को और अधिक विस्तार से वर्णन करने के लिए भी आवश्यक है। स्लाइड पर डबल-क्लिक करें और फिर पाठ को जोड़ने के लिए टैब को क्लिक करें, जिसकी आपको ज़रूरत है।
  • डीवीडी फोटो स्लाइड शो चरण 6 के साथ फ़ोटो डीवीडी बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक डीवीडी मेनू चुनें अपनी प्रस्तुति को और अधिक पेशेवर बनाने के लिए, आप संपूर्ण प्रस्तुति के लिए डीवीडी मेनू से एक डिज़ाइन चुन सकते हैं। आप मेनू पृष्ठ के माध्यम से प्रस्तुति के सभी प्लेबैक को नियंत्रित कर सकते हैं।
  • डीवीडी फोटो स्लाइड शो चरण 7 के साथ फ़ोटो डीवीडी बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक डीवीडी पर प्रस्तुति जला बर्नर को डीवीडी डालें और आउटपुट स्वरूप के रूप में डीवीडी वीडियो डिस्क चुनें। "अब कॉपी करें" पर क्लिक करें और अब आप अपने टीवी पर डीवीडी चला सकते हैं।
  • Video: ये है मिथुन चक्रवर्ती का बेटा, आप भी देखिये | Digital News

    युक्तियाँ

    • आप कथन भी जोड़ सकते हैं स्लाइड पर कथन जोड़ने के लिए, संक्रमण और संगीत टैब में बस स्लाइड पर चिह्नित संख्या पर क्लिक करें
    • वीडियो क्लिप को एक व्यक्तिगत एल्बम के रूप में भी जोड़ा जा सकता है।
    • इस कार्यक्रम के साथ, आप वीसीडी, एमपी 4, एफएलवी और एवीआई जैसे अन्य प्रारूपों में प्रस्तुति भी प्राप्त कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • लाइसेंस संगीत का समर्थन नहीं करता है उदाहरण के लिए, iTunes में आपके द्वारा खरीदा जाने वाला संगीत जोड़ा नहीं जा सकता है। आपको संगीत रिकॉर्ड करने या इसे परिवर्तित करने की आवश्यकता हो सकती है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • डीवीडी फोटो स्लाइड शो या अन्य प्रस्तुति कार्यक्रम।
    • संगीत और फोटो
    • डिस्क और डीवीडी बर्नर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com