ekterya.com

एक टीवी शो को फिर से प्रसारित करने के लिए कोई कार्रवाई कैसे करें

टीवी के प्रशंसक जैसे दिखते हैं "गिरफ्तार विकास", "किम संभव" और "जेरिको" उन्होंने यह साबित किया है कि लोग अपने पसंदीदा टेलीविजन शो को फिर से प्रसारित कर सकते हैं। अपने पसंदीदा शो को टीवी पर प्रसारित करने में मदद करने के लिए बस इन चरणों का पालन करें!

चरणों

एक रद्द टीवी शो प्राप्त करने के लिए एक्शन ले जाने वाली छवि, वायु चरण 1 पर वापस जाएं

Video: क्यों जियो टीवी पर नहीं दिखेंगे Zee के चैनल्स? || Why ZEE removed all of its content from jio tv

1
लिखित में विरोध। टेलीविजन नेटवर्क पर लिखें, लेकिन साबुन ओपेरा के लिए नाटक छोड़ दें यह लिखने के लिए थोड़ा नाटकीय है "अगर मैं इस टीवी शो को फिर से नहीं देखता तो मैं मर जाऊँगा" और यह टीवी नेटवर्क को आपके पत्र को अस्वीकार करने का एक अच्छा तरीका है क्योंकि यह सोचता है कि आप एक असंतुलित दर्शक हैं उसी तरह, आपको धमकियां नहीं बनाना चाहिए। आपको लिखना नहीं चाहिए "अगर वे फिर से एक्स प्रोग्राम को प्रसारित नहीं करते हैं, तो मैं अपने टीवी नेटवर्क को फिर से नहीं देखूँगा!"। आपका उद्देश्य टेलीविज़न नेटवर्क के एक कार्यकारी अधिकारी के लिए है ताकि वह आपका पत्र पढ़ सके, इसलिए संक्षिप्त और वास्तविक हो आप इस बारे में एक कहानी लिख सकते हैं कि टीवी कार्यक्रम आपके जीवन का हिस्सा कैसे बन गया है। अधिकारी भी टीवी प्रशंसक हैं - वे आपको समझेंगे।
  • एक एक्शन टू टाई एक्शन टू ए एक्शन टू ए रद्द टीवी टू शो ऑन द एयर पॉवर 2
    2
    सेना में शामिल हों आप एकमात्र ऐसा व्यक्ति नहीं हो सकते जो परेशान या परेशान हो क्योंकि उन्होंने अपने बहुत से प्यार वाले टेलीविज़न शो को रद्द कर दिया है इंटरनेट पर सहयोगियों को ढूंढें लिखना "बचाना" और खोज इंजन में टेलीविजन कार्यक्रम का नाम। सबसे अधिक संभावना है, आपके कारण के लिए एक वेबसाइट पहले से ही समर्पित है
  • एक रद्द टीवी शो प्राप्त करने के लिए कार्रवाई करें शीर्षक वाली छवि वापस वायु के चरण 3 पर जाएं
    3

    Video: ‘जोधा अकबर’ टीवी सीरियल में जोधा बनी थीं ये एक्ट्रेस, अब इन्हें देखकर पहचान भी नहीं पाएंगे

    सभी लोगों को बताओ टीवी शो के बारे में बात करें कि जब आप काम पर हों, अपने दोस्तों के साथ, कैफेटेरिया में, आदि आप ब्रॉडकास्टिंग रखने की कोशिश करते हैं। भावना संक्रामक है, खासकर इंटरनेट पर यह टेलीविजन नेटवर्क को दिखा सकता है कि टेलीविजन कार्यक्रम में आपके विचार से ज्यादा रुचि है। कारणों का समर्थन करने वाले अधिक लोग, अधिक संभावना यह है कि टेलीविजन नेटवर्क इसका जवाब देगा।
  • एक एक्शन टू टाई एक्शन टू ए एक्शन टू ए रद्द किए गए टीवी शो वापस वायु में कदम 4
    4
    एक अभियान बनाएं आपको टेलीविजन कार्यक्रम के लिए अभियान करना होगा ताकि आप नए प्रशंसकों को इस कारण के समर्थन में शामिल कर सकें। अभियान के दिनों के भीतर आपको निम्न कार्य करना चाहिए:
  • टीवी कार्यक्रमों को अपनी डीवीडी दें-
  • विज्ञापन पैनल पर पोस्टर रखें-
  • अपने त्वरित संदेश आइकन या आपके ईमेल पर हस्ताक्षर के रूप में टीवी कार्यक्रम का लोगो का उपयोग करें।
  • अपने दोस्तों को एपिसोड के बारे में याद रखें जो संचरित होने वाले हैं-
  • प्रशंसकों की संख्या बढ़ाने के लिए सब कुछ करें
  • एक एक्शन टू एक्शन टू ए एक्शन टू ए रद्द किए गए टीवी शो वापस वायु में कदम 5



    5
    एक याचिका पर हस्ताक्षर करें टेलीविजन कार्यक्रमों के खतरों जो खतरे में हैं अक्सर एक ऑनलाइन अनुरोध करते हैं। यह एक लिखित अनुरोध के समान है, लेकिन यह ऑनलाइन है सुनिश्चित करें कि इस पर हस्ताक्षर करें और अपने दोस्तों को ऐसा ही करें अधिक हस्ताक्षर हैं, बेहतर ज्ञात याचिका होगी।
  • एक एक्शन टू एक्शन टू ए एक्शन टू ए रद्द की गई टीवी शो एप टू ऑन द एयर 6
    6
    मीडिया का उपयोग करें आपका सबसे अच्छा विकल्प वह टीवी स्टेशन का समाचार विभाग होगा जो टेलीविजन कार्यक्रम को प्रसारित करता है। टीवी प्रोग्राम को समर्थन देने के लिए इसका एक अंतर्निहित कारण होगा। इसके अलावा, एक बोनस अंक है अगर आप टेलीविजन प्रोग्राम को सहेजने के अपने इरादे के बारे में एक रिपोर्ट बनाते हैं, तो इसे अन्य सहायक कंपनियों या एक ही टेलीविजन नेटवर्क द्वारा फिर से शुरू किया जा सकता है। एक ईमेल भेजें या उस विभाग को कॉल करें और उन प्रयासों के बारे में पता करें जो प्रशंसकों और आप उस टीवी कार्यक्रम को फिर से प्रसारित करने के लिए कर रहे हैं।
  • एक एक्शन टू एक्शन टू ए एक्शन टू ए रद्द किए गए टीवी शो एप टू द एयर ऑन पियर 7

    Video: Bioscope Live TV - Best TV Live Streaming Site in Bangladesh | App Care BD

    7
    एक चाल है पागल हो जाओ टेलीविजन नेटवर्क उन लोगों पर ध्यान देते हैं जो पागल चीजें करते हैं। उदाहरण के लिए, टीवी कार्यक्रम के प्रशंसकों "जेरिको" उन्होंने सीबीएस टेलीविजन नेटवर्क के लिए 18 143 किलोग्राम (40,000 पाउंड) अखरोट भेजे और इस कार्यक्रम को पुनःसंचालित किया गया। इसलिए, पागल हो जाओ। केवल समर्पण रद्द होने से एक टीवी कार्यक्रम रोक सकता है। ऐसी कुछ चीज़ों के बारे में सोचें जो आप को सहेजना चाहते हैं और दिखाती हैं कि आप एक सच्चे प्रशंसक हैं।
  • युक्तियाँ

    • अन्य चीजें भी हो सकती हैं, भले ही टीवी कार्यक्रम सीधे प्रसारित न हो। उदाहरण के लिए, टीवी कार्यक्रम के प्रशंसकों "जुगनू" कार्यक्रम रद्द किए जाने के बाद उन्होंने बिना आराम किए लगातार कड़ी मेहनत की। हालांकि यह सच है कि उन्होंने इसे फिर से प्रसारित नहीं किया, फिल्म का प्रीमियर हुआ "शांति" दो साल बाद, जो एक फिल्म फिल्म थी
    • एक और विचार है कि शायद "यह अनुमति नहीं है" अधिकांश स्थानों में यह एक पुल पर एक चिह्न लगाया जाता है जिसके माध्यम से कई कारें पास होती हैं। आप उन लोगों के समान पोस्टर लिख सकते हैं जो उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए या उससे शादी करने के लिए किसी से पूछते हैं। इस तरह, बहुत से लोग इसे पढ़ने में सक्षम होंगे। सुनिश्चित करें कि उसे उस जगह में अनुमति दी गई है जहां आप रहते हैं।
    • इस पोस्टर को करके, आप बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे और आपको सार्वजनिक संपत्ति पर प्रकाशित करने और एक यातायात में खतरा.

    चेतावनी

    • टीवी शो बताता है कि आप पुनः प्रसारण करना चाहते हैं, फिर से प्रसारण होने की 40% से 60% संभावना हो सकती है। उदाहरण के लिए, कपा मिकीरॉक्स.कॉम वेबसाइट कपा मिकी टेलीविजन कार्यक्रम के पुन: प्रसारण पर केंद्रित है। हालांकि, आपका अनुरोध अच्छी तरह से नहीं चल रहा है। यह टेलीविज़न कार्यक्रम बहुत अधिक रात के कार्यक्रम पर रखा गया है और जल्द ही गायब हो जाएगा। यह वेबसाइट इस टीवी शो को सहेजने और इसके रद्दीकरण को रोकने की कोशिश करता है, जैसे कि आप अपने टेलीविजन कार्यक्रम को भाग्य से बचाने की कोशिश करते हैं, कभी भी फिर से संचरित नहीं किया जा सकता। इसलिए, ध्यान रखें कि आपका अनुरोध प्रतिउत्पादक हो सकता है। हालांकि, अपनी उंगलियों पर क्या करना है - जैसा कि कपा मिकीरॉक्स.कॉम करता है
    • यदि आपका टेलीविज़न प्रोग्राम बंद कर दिया गया है, तो यह संभव है कि आपके टेलीविज़न प्रोग्राम को फिर से प्रसारित नहीं किया जाएगा। यही टीवी शो के साथ हुआ "जिमी न्यूट्रॉन" डीएनए प्रोडक्शंस स्टूडियो बंद होने के बाद से।
    • ऐसे कुछ लोग हो सकते हैं जो आपके टीवी शो को फिर से प्रसारित नहीं करना चाहते हैं यह एक खतरा हो सकता है - इन प्रकार के लोगों से बचने का प्रयास करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ऑनलाइन याचिका
    • पत्रों के लिए पेपर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com