ekterya.com

कैसे Minecraft में एक रसोई बनाने के लिए

Minecraft सब कुछ हम असली जीवन में देखते हैं नहीं है लेकिन, अगर आप अधिक मोब्स (एक प्रोग्राम जो आपको अधिक प्राणियों सहित अधिक चीजें दर्ज करने की अनुमति देता है) डाउनलोड नहीं कर सकते, तो आप और क्या कर सकते हैं? आपके घर में कुछ सुधार की आवश्यकता है और रसोईघर सही होगा। लेकिन उस मॉड के बिना, आप एक को कैसे बना रहे हैं? Minecraft में एक रसोई बनाने के लिए पता चलता है कि पढ़ने के लिए जारी रखें।

चरणों

विधि 1
सामग्री लीजिए

मेक एक रसोई में Minecraft चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
रसोई के निर्माण के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्रियों के बारे में सोचो आपको बटन, फँडोडोर्स, कुछ रंगीन ऊन आदि की आवश्यकता होगी।
  • मेक ए रसोई में Minecraft चरण 2 शीर्षक वाली छवि



    2
    आप बटन नहीं पा सकते तो चार चट्टानों एकत्र करने,, अपने ओवन पर लौटने के लिए उन्हें जगह है और सामग्री आप आग जलाने के लिए उपयोग करने के निर्धारित करता है, यह लकड़ी या कोयले हो सकता है (कोयला सबसे अच्छा विकल्प है)। जब तक चट्टान खाना पकाने खत्म नहीं हो जाता, तब तक आपको पत्थर मिलना चाहिए। अब आपके पास पत्थर है, काम की मेज पर जाएं और एक को निचले दाएं कोने में और एक ऊपरी भाग में रखें। एक बटन दिखाई देना चाहिए, इसे लेना (आप उनमें से कम से कम तीन की आवश्यकता है)।
  • मेक ए किचन इन माइनक्राफ्ट चरण 3
    3
    फँदा करने वालों को बनाने के लिए, वह वृक्षों से लकड़ी लाता है। लकड़ी के साथ वह लकड़ी के बोर्ड बनाता है और काम की मेज की निचली पंक्ति के सभी वर्गों में तीन स्थान देता है। फिर पहली पंक्ति के शीर्ष पर 3 तालिकाओं का एक और सेट रखें आपको फेंकडोडोर मिलना चाहिए। उन्हें ले लो (आप उनमें से कम से कम तीन की आवश्यकता है)।
  • Video: Как сделать нож из бумаги
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com